😊pyaar Mein PHD😊

221 45 7
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Apne Room se Bahar nikala use Meera dekhi... Ks Meera ko dekhte hue bola- Meera study Room me chaliye Hame Aapse kuch baat karni hai...

Meera ks ko dekhte hue boli- ok boss bt Abhi Hame Terrace per jaker mandap ki preparation dekhni hai...

Ks Meera se bola- ok fine Ap Terrace per jaker preparation dekh lo... Uske Baad Hame study room me milo...

In Terrace- Meera Terrace per mandap me Havankund ke paas Baithi
Sabhi Arrangements dekh rahi thi... Tabhi Raj Aaya... Aur jaise hi uski Nazar Meera per gayi... Vo Meera ko dekhte hi rah gaya... Hawaon ke jhoko se Meera ke Baal uske face per baar baar Aa rahe the... Raj Dheere se Meera ke paas aaya... Meera Dar gayi... Aur vaha se jaane lagi...

Meera ekbhi kadam aage Badati usse pahle Raj ne uska hath thaam liya... Aur Bola- Hey Meera plz listen to me...

Lekin Meera ne Raj ko ek baar bhi nahi dekha... Aur boli- Raj Hamara hath chhodiye... Hame HAseena mem ko shadi ke liye Ready karna hai...

Lekin Raj ne meera ka hath nahi chhoda... Raj khada hua Aur Meera ko picche se gale lagate hue Apne chin ko Meera ke shoulder per rakh diya... Aur bola- Meera ek baar plz meri Baat to suno...

Meera ne Apne kapde Apni muthhiyon me bhar liye... Aur Raj se boli- Raj plz jaane dijiye na Hame...

Raj Meera per Apni pakad kaste hue bola- Bilkul nahi... Pahle Ap Hamari Baat to suniye... Hame Ap maaf kar dijiye na Meera...

Ye Baat sunkar meera ke Aankho me Aasun aa gaye... Aur vo Aasun Raj ke haathon per girne lage... Raj ko jaise hi Apne hath per pani ka Ahsas hua... Usne Meera ko Apni taraf paltaya... To dekha Meera Ro Rahi hai... Raj ne Meera ke face ko Apne haathon me lete hue bola- kya hua Meera Ap Ro kyu rahi hai ? Us din gusse me hamne Aapko galat kah diya
Galat hum hai Meera Ap nahi... Plz Hame Maaf kar dona Meera... Ab kabhi Aapka Dil nahi Dukhayenge...

Meera ne Raj ki ye baat sunkar tightly Apni Aakhein Band kar li... Raj Meera ko dekhte hue bola- Meera Apni Aakhein to kholiye...

Meera ne Apni Aakhein kholker jab Raj ko dekha to use Raj ke kal kahe gaye Alfaaz yaad aa gaye... Kal tak Ap Hamare picche ghumti thi... Aur Aj kisi Aur ke sath ho... Ye yaad Aate hi Meera ne Apne Dono hathon se Raj ko dhakka diya... Aur Rote hue vaha se chali gayi...

Raj Meera ko jaate hue dekh kar bola- Meera Aj bhi Ap Hamse pyaar karti hai... Iske gavah Aapke ye Aasun hai... Koi baat nahi hum Aapki ye Narazgi bahut jald dur kar denge...

In study Room- Krish study room me Apni chair per baitha tha... Aur Meera uske samne vali chair per sir jhukaye Bhaithi thi...

Ks Meera ko dekhte hue bola- Meera Hum Aapse ye chahte hai ki Ap HAseena malik ke sath unki frnd banker rahe... Hum jaante hain hum Aapse Bahut jyada maang rahe hai... Per Is waqt Hm ko kisi Apne ki jarurat hai... Ap unke sath rahiye... Unka khyaal rakhiye... Plz Meera Ap Hamara Itna kaam kar dijiye...

Meera ks ki baat bahut dhyaan se sun rahi thi... Meera ks ko dekhte hue boli- Mr Attitude Ap plz mat kahiye... Hum HAseena mem ka pura Dhyaan rakhenge vo bhi unki frnd banker...

Meera ko ks Bola- ye Bahut mushkil kaam hai... HAseena malik ko frnd bnana pasand nahi... Vo Hamesha Akele rahte Aayi Hain...

Meera khade hoker boli- koi baat nahi Mr Attitude hum unhe handle kar sakte hai... Aur Hame bhi sasti chize pasand nahi hai... Aur Hum to Apne Aapko khushnaseeb samajh rahe hai ki ye HM se friendship ka mauka Aapne Hame diya hai...

Tabhi study Room ke gate per knock hua... Ks Apni cold voice me bola- come in...

Tabhi Raj Apne Haathon me shervani liye hue inter hua... Meera ki Nazar jaise hi Raj per padi vo vaha se turant chali gayi...

Ks ne jab ye dekha to vo Raj se bola- Raj Aapko Aur Meera ke Bich sab thik to hai na...

Raj Apne Haathon me shervani liye hue sofe per baithte hue bola- Boss Hamse ek Bahut Badi galti ho gayi... Raj told everything Krish...

Ye sunkar ks Bola- Aapko pata hai Meera Apse Bahut pyaar karti hai.
Hamne Hamesha ye baat Notice ki hai
Lekin Aapse kabhi kaha Nahi... Lekin Aapne ye jo kiya hai bahut galat kiya hai... Esa nahi kahna chahiye tha unhe unka kitna Dil Dukha honga...

Raj ks ko dekhte hue bola- Aapne bhi to Boss HM ka Bahut Dil Dukhaya hai

Ks Apni Nazre jhukaye hue bola-Hum HM se shadi se pehle maafi maang lenge... Aur Agar vo Raazi hongi to hum shadi karenge nahi to unke sath Bilkul bhi zabardasti nahi karenge...

Raj smile ke sath bola- ye hui na Hamari Bhai vali baat...

Ks Raj ko samjhate hue bola- ye Aapne jo Meera ke sath kiya hai na vo Bahut galat kiya hai... Aapne uske pyaar per sawal uthaya hai... Ap Agar usse pyaar nahi karte to clear mana kar dena tha... Lekin uske pyaar per sawal nahi uthana tha...

Raj sir jhukaye bola- yes Boss Bahut Badi galti ho gayi hamse... Ab jab Meera Hamse Baat nahi kar rahi... Hamari Taraf dekh bhi nahi rahi... Aur unki ye Berukhi Hamse Bardaast nahi ho rahi hai... Kyaa yahi pyaar hai Boss.

Ks Raj ko ghurte hue bola- Ap kah to ese rahe hai jaise hamne pyaar me PHD kar rakhi ho... Aur Hame to pyaar ki ABCD bhi nahi pata... Hame Aj tak kisi se pyaar hi nahi hua ? Is sawal ka jawab to vahi Insaan de sakta hai jisne kisi se saccha pyaar kiya hai... Raj such batate to hum bhi ye janna chahenge ki pyaar hota kya hai ? Jab Insaan ko pyaar hota hai to pata kaise chalta hai ? Taki jab Hame kisi se pyaar ho to hame pahle hi pata chal jaaye... Aur hum un khaas palo ko Acche se jee sake...

Tabhi picche se ek Aawaz aayi- Hum Batate hai Ap Dono ko pyaar kya hai ?

Raj Aur ks ne picche palatkar dekha to vaha Meera khadi thi... Meera Dono ko dekhte hue boli- pyaar vo Ahsas hai... jiske Baad ye zindagi khubsurat lagne lagti hai... Hame us Insaan ke Dard se Dard hone lagta hai... Unki khushi se hum Bahut khush hote hai... Agar vo ek pal dikhayi na de to Hum Bachain ho jaate hain... Us Insaan ki ek jhalak hame sare jaha ka sukoon de jaati hai... Uski khushi ke liye hum kuch bhi karne ko taiyar rahte hai... Aur sabse Badi chiz khushi khushi uske liye Apni jaan bhi daav per laga dete hai...

Meera pyaar ko explain kar rahi thi... Aur Raj Aur ks Bina palke jhapkaye bs Meera ko dekh rahe the... Ks HM ko imagine kar raha tha... Aur Raj Meera ko... Ye Batane ke baad Meera ks se boli- sorry Mr Attitude Hamne Aapki sari baate sun li... Isliye Hame Aap logo ko jwab de diya... Vo Hum Aapse kahne Aaye the pandit ji niche Aapka wait kar rahe hai

Itna bolker Meera vaha se chali gayi... Tab ks Raj ko dekhte hue bola- Dekha Meera ne Aapse saccha pyar kiya hai uski kadar karo... Ab Ap Niche jaiye... Hum kuch der me Aa rahe hai...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care ❤️😊

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now