Hii Guy's let's start the story...
Ks jaise hi Room me aaya... Uski Nazar Na chahte hue bhi soyi hui Hm per chali gayi... Ks Bed ke paas aaya... Aur soyi hui Hm ko dekhte hue bola- Hum jaante hain Hm Aapki self respect hi aapka sab kuchh hai... Aapki Izzat hi aapka gurur hai... Aur ks Aapke isi gurur ko her roz todega...
Ap Hamse maut mangegi.... Lekin Aapke Nasib me vo bhi nahi hogi... Na Ap chain se ji payegi... Na hi chain se mar payegi... Krish singh ko Aapne 2 kantaap maare hai na... Iska Badla Ap Bahut jald chukayegi...Ks Hm ke gaal per finger ghumate hue bola- Aapko kya laga... Ap khudkushi kar legi to bach jayegi... Nahi Hm kabhi nahi... Aj jitne baar maut ke karib jayengi... hum utne baar Aapko bachaege... kyoki Ab Aapki her ek ek saans per Hamara Haq hai... Aapko marne ki Izazat nahi hai... Ap jitni baar koshish karegi... Hum utni Baar Aapki ye koshish Nakaam karege
Ager Ap Bacha sakti hai to Apne Aapko Hamse Bacha lijiye... Ab Aapko Apne kahe gaye lafzon per Regret hoga ki kyu kaha tha humne ki jo ap kahoge vo Hum karenge... Hassena malik Aapki her ek ek saans ko Aapke gale ka kaanta na bana diya to Hamara naam bhi Krish singh nahi...Tabhi ks ke phone par kisi ka call aaya... Ks phone leker Balcony me chale gaya... ks call received karte hue bola- Tum logo ne Raaj ko call kyu kiya tha ?
Robert- Boss vo Actually Aapka phone Not Reachable bata raha tha... Isliye majburi me lagana pada...
Ks Apni cold voice me bola- Ha Bolo phone kyu kiya...
Rb- Boss vo Haseena malik ke bare me Sari Information mil gyi...
Ks gusse me daant piste hue bahut zor se chillate hue bola- khabardaar jo tumne Unhe Hm kaha...
R- Bt Boss jaha tak hame ye yaad hai unka naam to vahi hai...
Ks- Unka naam Hm hi hai... Per vo tum logo ki lady Boss hai... To tum log unhe Haseena mem kaho... Respect ke sath...
R- ji Boss...
Ks Apni cold voice me bola- Ha to batao phir kya Information mili hai...
Rb- Hm ko kidnapped karne vala Insaan koi aur nahi unke bade Abbu shabaz malik the... Lekin vo us ghar ke Nazayaz Bete the... Vo Aur Hm ke Abbu
Arbaz malik ek dusre ke kattar dushman the...Ks Hairaani se bola- lekin Kyu ? Vo Dono to jaisalmer ke king hai na... Phir Dushmani kyu ?
Rb- Boss kyoki Hm ne unke chhote Bete jaisalmer ke chote Rajkumar ko Ek Thappad mara tha...
Ks Apne gaal per hath rakhker khud se bola- Ha Hamne bhi khaya hai unke hath ka kantaap... Bahut zor se Marti hai... Lagta hai unhe kantaap marne ka Bahut jyada hi shoq hai...
Tabhi Rb Aage bola- Hm ka Thappad marna bilkul sahi tha... Kyoki Aaryan malik hai hi ek Number ka Badtamiz Insaan... jiske liye ladkiyaan koi tissue paper jaisi hai... vo Ek play Boy hai...
Phir thoda rukkar Rb bola- jis college me Hm graduation kar rahi thi
Ye bhi vahi se graduation kar raha tha.
Us college ki her ek ladki Am ki In ghatiya harkaton se pareshan thi... Lekin jaisalmer ke Prince hone ke karan vo hamesha bach jaata tha... Aur sabhi usse Darte the... Kisi ki itni Himmat nahi thi ki uske khilaf ja sake.
Per Hm ne unhe muh tod jawab diya.
Aur vo bhi to jaisalmer ki Princess hi hai... Vo kisi se nahi darti hai...Ks chup chap Rb ki baat sun raha tha... Rb Aage Bola- Hamne unki Dost
Avni se Baat ki to unhone hame bataya
Ki ek din Hum dono college aa rahe the... Tabhi Am hamare samne aa gaya
Aur Hamara Dupatta pakad liya...Aur Hm ko dekhte hue bola- kaisi Ho Haseena malik...
Hm ek esi ladki hai... Jinhe Apni self respect jaan se jyada pyari hai...
Rb Aage bola- Hm ne kaha Himmat kaise hui aapki hamse baat karne ki
Hm ne kaha lagta hai Ap Apni Aukaat bhul gaye... Am ne unki frnd ka dupatta chhoda Aur Hm ka tightly hath pakad liya... Aur Hm ki aur dekhte hue bola to tum bata do kya hai meri Aukaat... Itna bolker vo Hm ke karib jaane laga... Aur gaal per kiss karne ki koshish karne laga... Hm ne gusse me apna hath jahtka... Aur Am ke gaal per ek khichker Thappad laga diya... Aur Am ki aur dekhte hue boli Aaryan malik hame koi Aam ladki samajhne ki galti mat kijiyega... Hum Hm hai... Hamse uljhane ki dubara galti bhi mat kijiyega... Itna bolker Hm aage bad gayi... Tabhi Hm ke samne Am aa gaya... Aur uska hath pakadne ki koshish karne laga... Hm ne aav dekha na taav ek aur khichker Thappad Dusre gaal per laga diya..
Ye Tamasha pura college dekh raha tha... To be countinue...Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
أدب الهواةMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...