Hii Guy's let's start the story...
Krish ka Room- Raat ke 3 baj rahe the
Krish gahri Nind me sofe par soya hua tha... Tabhi HM ko panic Attack Aane lage...HM Nind me Bahut zor zor se chillate hue boli- Bachao Bachao plz Hame chhod dijiye ... Krish kaha hai Ap ? Plz Hame Bacha lijiye...
Krish jo gahri Nind me soya hua tha... HM ke chillane ki Aawaz sunkar ek jhatke me uthker Baith gaya... Aur jaldi se jaker HM ko dekhta jo puri pasine se lathpath thi... Aur Bahut kaamp rahi thi... Aur Dar bhi bahut rahi thi...
Krish HM ke side bed per baithker uske gaal sahlane laga... Aur bola- Biwi kya hua Aapko ? Mai yahi hu
Ks ka touch paker HM jo nind me thi... Jo tighty uska hath pakad leti hai... Aur Band Aakhein kiye hue hi boli- krish Ap Hame chhod kar mat jaiye... Vo log Bahut sare hai... Vo Hame maar dalege... Hamare Abbu bhi Hame chhodker chale gaye... Lekin Ab Ap mat jana hame chhodker...
Ks HM ke side me let gaya... Aur HM ke Baalo ko sahlate hue bola- Relax Biwi mai kahi nahi ja raha Aapko chhodker... So jao...
HM Dheere Dheere shant hone lagi... Aur ks ki shirt ko Tightly Apni mutthiyon me Bharker so gayi
HM ke sone ke Baad Krish Apna shirt chhudane ki koshish karne laga... Bt HM ki pakad Bahut tight thi... Aur kuch der me ks bhi Nind ke Aagosh me chale gaya...Morning 9 o'clock- HM ki Nind khuli to use Apni waist per kisi Bhari chiz ka Ahsas hua... Aur use esa lag raha tha jaise kisi ne use kaid kar liya ho... HM ne Apni Adhkhuli Aakhhon se dekha to usne paya Krish use Baahon me bharker sukoon se so raha hai...
Ks ka ek hath HM ke waist per tha... Aur dusra hath HM ke sir ke Niche ks ke Baal Bikhre hue the... Aur vo sote hue ek cute sa masum sa Baccha dikh raha tha... HM use dekhkar usme kho si gayi... Kuch der baad Hm ne jab dekha ki ks uske kuch jyada hi chipak kar soya hai... To vo Hadbadate hue ek jhatke me uthker Baithne ko hui... Lekin HM ki sadi ka pallu ks ke Niche Daba hua tha... Jisse ek jhatke me uthne ki vajah se uska Balance Bigad gaya... Aur vo sidha Krish ke uper gir gayi... Aur Accidentally Dono ke lips touch ho gaye... Jisse ks bhi Nind se jaag gaya... Aur Hairaani 🥺 se HM ko dekhne laga... HM ko to jaise 440 volt ka jhatka sa lag gaya...
Vo ek baar phir ks ke uper se jaldi se uthne ki koshish karne lagi... Aur phir double se ks ko uper gir gayi... Lekin tabhi ks ne Apne lips per hath rakh liya... Jisse HM ke hoth ks ke hath se touch ho gaye... HM to Embracement ke maare puri lal ho gayi... Vo chahti thi vo ks ke samne se jaldi se gayab ho jaaye... Ks ne Hm ke Baajuon ko pakadker Halka sa uthaya... HM ka pallu ks ke Niche Daba hone ke karan uske seene se hat gaya... HM jaldi se Apne seene ko Apne haathon se cover karne lagi... Lekin tab bhi HM ki cleavage saaf saaf dikh rahi thi... HM ne Apni Nazre jhuka li... jab ks ne dekha HM uncomfortable ho rahi to usne Apni Aakhein Band kar li...
Aur bola- Biwi Rukiye Pagal ho gayi hai kya Ap ? Hum karte hai...
Itna bolker Krish thoda sa utha... Aur HM ka pallu uske hath me de diya... HM ne jaldi se Apni sadi thik ki... Aur Bed per Baith gayi... Uski puri Body sihar uthi... HM ne Apne Baalo ko picche kiya... Aur shyness ki vajah se Apni palke jhuka li... Ks Bed se utarkar jaane laga...
HM Apni Nazre churate hue boli- kya Ap Aur Hum kl raat ek sath ese hi soye the... Lekin Hum to shivi ke sath soye the na...
Ks HM ke side me Baitha Aur Hm ka hath thaam ker bola- Aapko kal Raat panic Attack Aaya tha... Ap Nind me Bahut Ro rahi thi... Aur puri Paseene se Bhig chuki thi... Aur Ap Raat me Bahut Dar rahi thi... Isliye Aapko comfort dene ke liye ya yu kahe Aapko sambhalne ke liye Hame Aapke paas Aana pada... Aur Aap Nind me Hame Hug karke so chuki thi... Isliye Hum bhi Aapke paas so gaye... Per Aj se Ap Akele Bed per nahi soyegi... Ap chahti hai na Aap is Rishte ko Abhi Aage nahi Badana nahi chahti to hum bhi Aapse vada karte hai jab tak Ap nahi chahegi tab tak hum kabhi Aage nahi Badege...
Itna bolker Krish washroom me chale gaya... HM khud se boli- Itne pyaar se Ap Hamse Baat karege to kahi Hame Aapse pyaar hi na ho jaaye
Lekin jab tak Hame Aapki shadi karne ki vajah nahi pata chal jaati hum Ap per kaise yakin kare Krish ? Ap hi bataiye Ap pahle itna Nafrat karte the hamse Aur Ab Itni care kaise hum Aapko expect kare...Tabhi HM ki Nazar Table per rakhi us Blue file per padi... Vo file kholker padne lagi... Vo padte padte uski Aakhhon se Betahasha Aasun bahne lage... Use esa lag raha tha ki uske paas Ab kuch nahi Bacha... Aur Krish usse kis Baat ka Badla le raha hai... HM ne vo file Bed per rakh di... Aur jaise hi krish washroom se bahar Aaya... Usne dekha HM pani ka glass liye hath me khadi hai... Krish kuch kahta... Usse pahle Hm ne vo pani chhapak karke uske face per fek diya...
Ks gusse se bola- Biwi ye kya Badtamizi hai... Hum Abhi shower leker Aaye na Aapne phir se Hame gila kar diya...
Aur ks ne Apne hath me pakde hue towel se Apna face saaf kiya... Phir
HM ne vahi Table se ek Aur glass pani uthaya... Aur sidhe ks ke face per fek diya... Ks HM ke Baajuon ko pakadker Apne daant piste hue bola- Biwi subah subah sasta Nasha kar liya kya ? Jisse Dimag khraab ho gaya... Ye kya Harkate kar rahi hai ApHM ki Aakhein is waqt Aasuon se Bhari hui thi... HM ne Apna hath chhudate hue boli- Aapke chehre par laga hua Naqab hata rahe hai... Dekhna chahte hai ki Aakhir hai kon Ap ? Ap Krish singh hai vahi vale jisne Hamse shadi ke din vada kiya tha ki Hum Aapki life khushiyon se Bhar denge... So vahi check kar rahe hai ki ye such hai ya ek chhalawa...
Ks confusion se HM ko dekhte hue bola- Biwi Ap kaisi Bahki Bahki baate kar rahi hai ? Hua kya Aapko...
HM ne Bed per rakhi hui file uthayi Aur usme ke kagaz nikalker ks ke face per fekte hue boli- samajhte kya hai Ap Apne Aapko ? Himmat kaise hui Aapki Hamare Haseena palace ko Bechne ki... Ap hote kon hai ? Hamare Haseena palace ki Nilami karne vale...
Aakhir kyu kar rahe hai Ap Hamare sath ye sab ? Ap sirf ek baar Hame Bata dijiye Aakhir hamara gunaah kya hai Aur kyu Hame ye saza de rahe Ap ?
Vo palace ek palace nahi hai... Jab Hamara pahla Birthday tha... Tab Hamare Abbu ne Hame jaisalmer me ye HAseena palace gift kiya tha... Isme Hamari Aur Hamare Abbu Aur Maan ki yaadein basi hui hai... Hamara Bachpan yahi Bita hai...Phir HM Aasun Bhari Aakhhon se ks ko dekhte hue boli- Band kijiye ye Acche hone ka Tamasha... Ap ese Thoda thoda Dard deker Hamari jaan kyu le rahe hai ? Ek kaam kijiye ek Baar me kaam tamam kar dijiye...
Aur itna bolker Hm Krish ke paas Aayi Aur uske dono hath Apne gale per rakhte hue boli- daba dijiye Hamara gala... Ek baar me maar dijiye na Hum uff tak nahi karenge...
HM jabardasti ks ke hath Apne gale per rakhker tighty dabane ki koshish kar rahi thi... Ks ne ek jhatke me Apna hath chhuda liya... Aur bola- pagal ho gayi kya Ap ? Aur ye Aapki ek galat fahmi hai... Hamne ye Apni shadi se pehle Banaya tha... Aur us din Hum marrige certificate per sign karne laye the... Hua yu ki vo Dono file Blue colour ki thi... Aur galti se ye file Aa gayi... Us din hamne Aapse kaha bhi tha Biwi ki Bina pade koi paper sign nahi karni chahiye... Agar Ap us din ye file pad leti to Hame us din pata chal jaata ye file exchange ho chuki hai... Aur Hum Aapke sign is file per kabhi nahi lete...
HM jo ghutno ke bal baithker ro rahi thi... Ks uske paas panjo ke Bal Baithker HM ke Aasun wipe karte hue bola- Is file se Aapko Dard hua Taklif hui na... Biwi Aapki Aankhon me Aasun Aaye na to hum isko Barbaad kar denge...
Itna bolker Krish utha Aur cupboard se ek lighter leker Aaya... Aur us file ko jalate hue bola-Jis chiz se Meri Biwi ki Aakhhon me Aasun Aaye mai use jalaker Rakh kar doonga
Itna bolker Krish vaha se Room ke Bahar chale gaya... Aur Hm Aasun Bhari Aakhhon se jaate hue Krish ko dekhne lagi... Kuch der baad ks ek Blue file leker vapis Aaya... Aur HM ko bola- Biwi pahle Acche se pad lena uske Baad sign kar dena...
Itna bolker Krish Hm ke paas Baith gaya... Aur HM ne ek Nazar file per dali... Aur sign karte hue boli- Ap per Bharosa hai...
Itna bolker Krish vaha se chala gaya...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me
Ok by by take care good night 🌃
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...