💥promo💥

150 28 2
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Is waqt office me Apne cabin me baitha hua tha... Aur Apne phone se HM ko call kiya... Bt HM call received an hi nhi kar rahi thi... Ks ne gusse me Apne Expensive cabin ki sari chize todker rakh di thi... Sare employees Dar se cabin ki Aur in Dekh rahe the... Jaha se Bahut zor se sab tutne ki Aawaze Aa rahi thi...

Tabhi Raj office ke Ander enter hua... Aur jaldi se jaker ks ke cabin me gaya... Raj ks ko dekhte hue bola- Kya hua Boss ? Aapne itne expensive cabin ko kabada bana diya...

Ks Raj ko gusse se dekhte hue bola- Hamari Biwi Hamara phone hi received nahi kar rahi... Unki itni Himmat unhone Krish singh ka phone ignore kiya...

Raj Haste hue bola- Boss princess Busy hongi...

Ks Raj ko gusse se dekhte hue bola- Ap Hasna Band kariye... Ek to Aapki princess HM ne Hamara Dimag khraab kar rakha hai... Aur Aap Hum per Has rahe hai...

Raj Harself-  ya khuda inko kuch to Akal de de... Kahte hai HM se pyaar nahi karte... Aur unke call na uthane per itna khubsurat cabin ka pura Naksha hi badal diya... Aur itna Bachain ho rahe hai... Aur gusse me Aa rahe hai...

Kuch der baad ks Aur Raj ks mention me enter hue... Ks sidha Room me gaya... Unse dekha HM ka phone Bed per pada hua hai... Aur vo Room me kahi nahi hai... HM ko Bahut search karne ke baad bhi HM ks mention me nahi mili... Raj Aur Krish jaldi se cctv room me gaye... Aur camera check karne lage... Bt kisi ne camera ki sari footage delete kar di thi...

Dusri Aur Rockstar Rk  (Revansh kapoor)  jo Nashe ki halat me Car ke Bich Aata usse pahle ek khubsurat ladki ne use Bacha liya usne Apne Assistant se uski information nikalne ko kaha... Vo Assistant bola- Boss uska Naam santosh Sharma hai vo ek Baar singer hai... Yahi mumbai me rahti hai...

Kaha gayi HAseena malik... Kya ks use dhundh paayega... Shuru hogi inki inki prem kahani ye banker rah jayegi ek Adhuri Daastan... I sare sawalo ke jwab do Bahut jald Ishq Da Revenge me milege...

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 29 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now