💢shivaye se kiya Vada💢

217 37 2
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks stairs se jaise hi Niche utra... Tabhi Raj ne ks ka tighty hath pakad ker study room me leker aa gaya...

Raj study Room me lagi Badi si tasveer ki Aur dekhte hue bola- jara gaur se Is Tasveer ko dekhiye...

Ks Raj ke hath se Apna hath chhudate hue bola- ye kya Bakwas hai Raaj ? Kya Hamne Is Tasveer ko pahle kabhi nahi dekha...

Raj sarcastic way me ks ko dekhte hue bola- Ha Bahut baar dekha hai na Aapne per Aj jara Dhyaan se Dekhiye...
Shivaye Aur Aapka face same tha... Ap Aur shivaye ek dusre ke Twins the... Lekin shivaye ki ek bhi quality Ap se match nahi karti... Shivaye Ap jaise Bilkul nahi the Boss...

Ks gusse me Apni mutthiya bandh kar Raj se bola- Ap kya kahna chahte hai ?  come to the point...

Raj ks ki aakhhon me dekhte hue bola- shivaye me Insaniyat thi... Lekin Ap me...

Usse pahle hi ks Bahut zor se chillate hue bola- Aapka kahne ka matalab Hamare Ander Insaniyat nahi hai...

Raj bhi usi tarah zor se bola- chillaiye mat... Aap galat kar rahe hai to Aapko Batana bhi jaruri hai ki Ap kya galat kar rahe hai ? Hum Is galat me Aapka kabhi sath nahi denge... Ap HAseena malik ko Barbie ke zariye Insert kaise karva sakte hai... Ap Bhul rahe hai ki vo jaisalmer ki Princess hai
Aur jab se vo yaha Aayi hai... Ap unhe sarvent ki tarah treat kar rahe hai...
Krish kya Ap ye jaante ho ? Agar Aj shivaye zinda hote to ye kabhi Tolerate nahi karte...

Ks gusse me Apne daanto ko piste hue bola- shivaye Aj hamare sath nahi hai... Uski vajah bhi HM hai... Hame patthar Dil banane vali bhi HM hai...

Raj zor se bola- Nahi HAseena malik nahi hai... Jab galti unke Abbu ne ki hai to Ap saza unki Beti ko kyu de rahe ho
Jo kuch bhi hua vo sab unke Abbu ne kiya unhone nahi... Unka Isme koi lena dena hai hi nahi... Vo ye sab jaanti hai ki nahi... Hame to ye bhi nahi pata... Ap unke sath ye Bahut galat kar rahe hai... Aur Hum Is galat me Aapka sath kabhi nahi de sakte hai...

Ks Expression less face ke sath bola- To Raj mat dijiye hamara sath... Hamne kab kaha ki Ap Hamara sath de... Aur Hamne ye bhi kab kaha ki Ap Hamare Assistant banker rahiye...

Ks ki ye baat sunkar Raj ki Aakhon me Aasun aa gaye... Aur vo shivaye ki Tasveer ko dekhte hue bola- Ap ne nahi kaha ye... Lekin koi tha jo ye chahta tha... Ki uske na rahne per hum uske chote Bhai ki Dhaal ban jaye... Uske chote Bhai ko sahi raah dikhaye...
Na koi jisne hamse ek vada kiya tha chahe kuch bhi ho jaaye per Hum Apne chote bhai ka sath kabhi na chhode...

Ks Raj ko dekhte hue bola- oh to Ap Apne us so cold vaade ke liye Hamare sath hai... Kiya Hamne Aapko Is vaade se Aazad... Chale jaiye jo karna hai vo kariye...

Raj ks ko dekhte hue bola- Ye vada Hamne Aapse nahi Aapke Bhai se kiya tha... Aur Hum vaade se kabhi picche nahi hatenge...

Ks Haste hue bola- Wah kya baat hai Ap to HAseena malik ki Bhasha bol rahe ho...

Raj ks se bola- ye sab Aapko mazak lag raha hai kya ? Jaise Ap vaade ke pakke hai... Vaise HAseena malik bhi vaade ki pakki hai... Aur Hum bhi Apna vada jarur Nibhaege...

Ks Raj ko dekhte hue bola- Ek Baat hum Apna Badla HAseena malik se leker rahenge... Hum HM ko Badaad kar denge... Vo bhi sabke samne... Aur Ha Ap sabko Inform kar dijiye ki Hame sabhi log 10 mint me Haal me chahiye.

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now