Hii Guy's let's start the story...
Hm ks ke chhot per Marham laga rahi thi... Ks Is baat se Hairaan tha ki jo ladki ko vo Dard de raha hai....vahi ladki Aj uska Dard dur karne ke liye uske jakhmo per Marham laga rahi hai...
Krish (kr) Hm ko bahut Dhyaan se dekh raha tha... Jo fuk fuk ker Kr ke hathon per Marham laga rahi thi...
Hm kr ko dekhte hue boli- Aapko Dard Bahut ho raha hoga na...Kr Hm ko dekhte hue bola- jiski zindagi khud ek Dard ho... Use kya hi Dard mahsus hoga...
Uske esa kahne per Hm kr ke face ko dekhne lagi... Kr ek jhatke me Hm ke hath se Apna hath chhuda leta hai... Aur Hm ko dekhte hue bola- Accha samajhne ki Mistake bhi mat kijiyega Hame... jaise Hum Dikhte hai vaise Hum hai nahi...
Ks Bed se utarkar khada ho gaya... Aur jaise hi jaane laga... Hm ne kaha- ye Ap Hame nahi batayege mr king... Hum Aapko Accha samjhe ya ek ghatiya Insaan... ye Hamari choice hogi... Ki Hum aapko kya samjhe Accha ya bura... Aur ek din hum aapko ye Baat batayege...
Kr ko Hm ka Is tarah palatkar jwab dena Accha lag raha tha... Kr picche palatkar Hm ko dekhte hue bola- Interesting very interesting...
Aur vo jaise hi jaane ko hua... Hm phir se boli- Hame khana chahiye... Bahut bhukh lagi hai... Hamne ek Hafte se kuch nahi khaya hai... Plz Hame khana de dijiye...
Hm ki ye baat sunkar kr Ander se tadap utha... Aur Apna phone nikalker Raj ko call kiya... Raj on call- Hamne Aapse kuch kaha tha na
Lagta hai Aapko Apni job pyari nahi... Sirf 2 mint hai Aapke pass... Agar ap 2 mint me khana leker nahi aaye to aapko 24 hours tak khana dekhna bhi Nasib nahi hoga...Ks Bina soche samjhe bs us per chillye ja raha tha... Kr shant hua... Aur bola- Ab Ap kuch bologe bhi...
Raj Darte hue bola- Boss open the door...
Ks Hairaani se bola- what...
Raj thoda rukkar bola- Boss Apne Room ka gate open kijiye...
Kr Aage Bada... Aur Room ka gate open kiya... To dekha Raj Apne Haathon me khaane ki Tray liye khada hai... Kr ne vo tray liya... Aur Apni cold voice me bola- Raj Mandap Ready kijiye... Hum 2 hours me shadi karenge...
Raj ne Bed per dekha... Jaha Hm leti hui thi... Vo Hm ko dekhte hue bola-
Boss mem ki condition thik nahi hai... Bt Boss mem ki Is condition me shadi...Ks Raj ko dekhte hue bola- vo sab Ap Hum per chhod dijiye... Shadi aj hi hogi kisi bhi haal me...
Raj kr ke Room se Bahar nikal gaya
Aur Badbadate hue bola- Huhh... Shadi Aj hi karni hai Inko... Pahle suhagraat bana li... Aur ab shadi... Log pahle shadi karte hai... Phir suhagraat bnate hai... Kahi khuda ne Inka Dimag ulta to fit nahi kar diya... Bechari Mem unse khade rahna nahi ho raha.
Unki Halat Hamse nahi dekhi ja rahi
Pata nahi kis patthar Dil Insaan ko apna pati bana rahi hai... Na to Isme Insaniyat hai... Aur na hi koi zajbaat...
Na fillings Na hi Hamdardi... Khuda Himmat dena Hm ko... Aur Inke Aane se ye patthar Dil Insaan ke Ander zajbaat bhi bhar dena...Krish Ka Room
Kr khane ki tray Room me le aaya...
Aur Hm ko dekhte hue bola- khaa lijiye khana...Hm ks ko ghurkar dekhne lagi... Ks use esa dekhta paker Apne gaal per hath rakhker bola- kyaa Hamare face per kuch laga hai... Jo Ap Hame Aakhein fade dekh rahi hai...
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanficMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...