🥺Nafrat karte hai Hum Aapse Krish 🥺

290 49 10
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks ne gusse me Hm ko lakar Bed per fek diya... Ks ke kano me Hm ke kahe gaye Alfaaz kisi kaatein ki tarah chubh rahe the... Hm jaise hi Bed se uthne lagi... Ks ne use Dhakka deker phir se Bed per lita diya... Hm Darte hue boli- k... Kyaa kar rahe hai Mr Singh chhodiye hame
Jaane dijiye...

Ks ki Aankhe gusse me lal thi... Vo kisi chiz ko sochne samajhne ki condition me nahi tha... Ks Hm ko ghurkar bola- zabardasti kya hoti hai... Ab batayege hum Haseena malik Aapko...

Itna bolker Krish Hm ke uper aa gaya... Hm Apne Dono hathon se ks ko Hatane ki koshish karne lagi... Bt ks ki pakad bahut tight thi... Lekin ks ko to jaise koi Baat se fark hi nhi pad raha tha... Hm zor se chillate hue boli- chhodiye hame...

Lekin ks ko Apne gusse ke Aage Hm ki  kuch Aawaz sunai nahi de raha tha... Ks ne Apne ek hath se Hm ke hathon ko Bed per daba diya...Hm ke Aakhhon se Aasun nikal rahe the...  uske hath per chot lagi thi... Lekin ks ne bahut zor se hath daba diya tha... jisse use Bahut pain ho raha tha...

Ks ne ek jhatke me Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur kiss karne laga
Hm Apne aap Ko ks se chhudane ki koshish kar rahi thi... Lekin sab Bekar thi... ks per Hm ki koshish ka koi bhi Asar nahi ho raha tha... Vo paglo ki tarah bs Hm ko kiss 😘 kiye ja raha tha... Hm ki Aankhon se Betahasha Aasun bah rahe the... Hm ne Ab  koshish karna Band kar diya... Aur tightly Apni Aakhein Band kar li...

Usko Is tarah dekhkar ks ne Apni pakad dhili kar di... Aur vo ek mischirious smile ke sath bola-  kya Hua Hassana malik itni jaldi haar gayi Ap...

Hm ne jaise hi dekha ki ks ne Apni pakad dhili kar di hai... Vo Apne Aapko chhudane lagi... Jisse ks ne use waist se tightly pakad liya... Aur Apne lips phir se Hm ke lips per rakh diye... Vo Hm ka mouth open karne ki koshish karne laga... Bt Hm ne Apna mouth bahut Tightly band kiya hua tha... Ks ne gusse me Hm ke lips per Bahut zor se Byte kar diya...

Jisse Hm ki Aah nikal gayi... Aur uska mouth open ho gaya... Aur ks ne mauke ka fayda uthaker Apni tongue Hm ke mouth me daal di... Aur use Bahut  Roughly & wildly kiss 😘 karne laga... Aur Hm ki tongue per Byte kar di... Hm Apni Aakhein Band kar Dard ko Bardast karne lagi... Aur uski Aakhhon ke kinare se Aansu kisi jharne ki tarah bah rahe the...

Ks Ab Hm ke Ahsas me Bahne laga Aur usne Ab Hm ke lips chhod diye
Aur uske Neck per Betahasha kiss 😘 karne laga... Hm Abhi bhi Apne Aapko chhudane ki Nakam koshish kar rahi thi... Bt Krish ne uske dono hatho ko tightly pakad rakha tha...
Ab usne Apna ek hath se Hm ke hath ko tightly pakda... Aur ab uska dusra hath Hm ke Belly per jaane laga... Krish Hm ke Belly per softly kiss karne laga... Aur Ab ks Hm ke coller bone per kiss karne ke sath lagatar byte bhi kar raha tha...

Hm ki fregnenc ks ko pagal kar rahi thi... Ks jo Hm ko Dard dene vala tha... Vo sab kuch bhulkar Hm ko bahut softly kiss kar raha tha...
Kuch pal baad vo kuch jyada hi wild hone laga... Aur vo Ab Hm ke cleavage per aa gaya... Aur use kiss 😘 karne laga... Suddenly ks ne Hm ke cleavage per Apne daanto ko dhasa diya... Hm ki chikh nikal gayi... Karke... Jisse ks ke face per ek pyari se smile aa gayi...

Ks ek jhatke me Hm ke side ho gaya... Usne Apne dono hath Hm ki Belly per rakhe... Aur Hm ki Back ko Apne face ki taraf kiya... Aur ek jhatke me Blouse ki doori khol di... Ks ne jaise hi Hm ke Blouse ki Dori kholi... Hm saham gayi...  Use laga jaise kisi ne uski Ruh ko uske jism se Alag kar diya ho... Ks Hm ke Back per Apni finger ghumane laga...
Jisse Hm ki Body sihar uthi... Ks ne Apne lips Hm ke Nacked Back per rakhe aur use Betahasha kiss 😘 karne laga... Kiss ke sath sath vo Byte karke Apna gussa cantrol karne ki koshish kar raha tha...Hm is Dard ko khamoshi se sah rahi thi... Lekin uske Aasun kisi moti ki tarah lagatar Bed per gir rahe the... Ks ne Hm ke Back per bahut sare love bite ya yu kahe Hate bite kyoki Is waqt ks apna sara gussa Hm per nikal raha tha... Ab ks Hm ko shoulder per kiss ke sath byte bhi kar raha tha...

Aur ek jhatke me Hm ke uper se sadi ka pallu hata diya... Jisse Hm
Ka Halka Halka Breast dikhayi dene laga... Ks Apne gusse me ye baat puri tarah se Bhul chuka tha ki Docter ne Hm ko stress lene se mana kiya hai... Hm Is waqt kisi Bejaan gudia ki tarah ks ke Niche thi... Ks ko Is Baat ka gussa tha ki Hm ne use Sab sarvents ke samne kantaap mare bs Isi ka Badla le raha tha...

Ks ne Ab Apne hoth Hm ke Bread per. rakh diye... Aur Betahasha use kiss 😘 karne laga... Aur Apne daant uski Body per Dhasane laga... Jisse Hm ko Bahut Dard ho raha tha... Bt Hm Apni chikho ko cantrol karne ki koshish karne lagi
Suddenly ks ka hath Bedsheet per gaya
Aur use kuch gila sa feel hua... Ks ne kiss karna chhodker Apna sir uthaker Hm ko dekha... Aur Hm ko dekhte hi vo Hosh me aaya... Aur uska sara gussa ek pal me gayab ho gaya...

Usne dekha Bedsheet bhigi hui thi Hm ke Aasuon se... Hm ne Apne Dard Aur taklif Apne Ander Bardast kar li thi.. ks Hm ko Is Halat me dekhkar uske upar se ek jhatke me uth gaya... Aur Hm ko jab Ahsas hua ki ks uske uper nahi hai
Usne Apne Aakhein kholi... Aur vo bhi Bed se dhire se uthkar khadi ho gayi... Is waqt uska sadi ka pallu Niche latak raha tha... Aur uske cleavage visible dikhayi de rahe the
Ks ne jaise hi Hm ko dekhta use Is Baat ka Ahsas hua ki jaane Anjaane Aur gusse me usne Hm ko kitne sare love Bites de diye... Aur vo Hm ko Is Halat me nahi dekh saka... Usne Bed per padi hui Bedsheet uthayi... Aur Hm ko usse cover kar diya...

Hm Haste hue boli- jism se khelne vale jism ko Dhaka nahi karte mr Singh... 

Ks guilty bhare Alfaaz se bola- Hame maaf karna Hm... Hum ye nahi karna chahte the... Per pata nahi kaise Bahak gaye...

Hm ks ko dekhte hue boli- Ap jaisa hame samajh rahe hum bilkul vaise nahi hai... Ap hi pahle ese shakhs ho jo Hamare Itne karib aaye... Aur Aapke Alawa Hamare karib koi nahi aaya aj tak... Hum mante hai Ap Bahut sari ladkiyon ke karib gaye hoge...

Ks Hm ki Baat katte hue bola- Ap bhi pahli esi Insaan hai... Jiske hum Itne karib aaye... Aur Hamne Aapke Alawa kisi ladki ke kabhi Itne karib nahi gaye...

Hm sarcastic way me boli- vaise ap ise Apni mardangi kahte hai... Kisi ladki ka uski permission ke Bina chhuna Aur uske sath gusse me galat karna... Agar ise Ap Apni Mardangi kahte hai to laanat hai esi Mardangi per... Are Ap Ruk kyu gaye... Abhi to puri Raat Baaki hai kijiye na Aapke samne hi hum... Jo jo Aapka Man kar raha hai... Kariye na vo Ruk q gaye...

Ks guilty bhare Alfaaz se bola- Aur kitne taane maregi Ap... Are galti ho gayi Hamse... Hum Aapse sorry bhi to kah rahe hai... Maaf kar dijiye Hame...

Phir Thoda rukkar bola- Aur Ha jo kuch tha vo sab gusse aur galti me hua Hamse... Lekin Ab Ap Apni jaan lene ki koshish nahi karegi...

Hm Aasun Bhari Aakhhon se boli- Are Hame to kuch pal pahle esa lag raha tha... Jaise Aapne Hamari Ruh Nikal li ho... Jab Hum pahle hi Apne Ap ko maar chuke hai to Ab Marne ka kya fayada... Aur ek baat Ap Acche se samajh lijiye... Hum Aapse Beinteha Nafrat karte hai Nafrat... I Hate u Krish sigh... I Hate u...

Ks sarcastic way me bola- To Hum kon si Aapse Mohabbat karte hai... Hum bhi Aapse Nafrat hi karte hai...

Kyaa Inki Beintehaa Nafrat kabhi badal jayegi Bepanah Ishq me... Ya ks Apne gusse Aur Nafrat ki Aag me sab kuch Barbaad kar denga... Kya mod lengi Inki kahani... Dekhte hai Next part me In sha Allah 😊

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care good morning 🤗

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now