😂Kumbhakaran ki Bahan😂

237 45 4
                                    

Hii Guy's let's start the story...

            In Morning 9 o'clock

Krish ki Nind khuli to usne dekha ki Hm ka sir Is waqt uske seene par tha... Aur uska face pura Balo se Dhaka hua tha... Ks ka pair HM ke pairo par tha...
Ks ne dhire se Apna pair HM ke pairo se Hataya... Aur Dhire se HM se Dur hone laga... Ks ka ek hath HM ke Neck ke Niche tha... Ks ne Apne ek hath se jaise hi HM ke baalo ko uske face se Hataya...

Vo uske chehre me kahi gum sa ho gaya... HM ka face is waqt pura pink tha... Uske lips Red ho gaye the kyoki ks ne kiss 😘 jo kiya tha... Is waqt Hm ka face esa lag raha tha jaise Abhi Abhi koi Gulab ka fool khila ho... Ks uske face ko dekhte hue Apne lips uske forehead per rakh kiss karne laga... Aur Bola- sorry Haseena malik Aj se Aapke Babadi ke din shuru...

Aur Apne hath ko HM ke Neck ke Niche se nikal liya... Aur Bathroom me fresh hone chala gaya... kuch der baad ks Shower leker aaya... To Dekha Hm Aaram se Bed per so rahi hai...

Ks Hm ko dekhte hue bola- ye Dekho Inko zara khumbhkaran ki Bahan hai puri ki puri sone me... Hamari Raat Bhar puri ki puri Nind udaker ye Aaram se Maze se so rahi hai Chudail kahi ki...

Ks ko relaise hua ki Abhi usne kya kaha... Ye kahne ke baad ks khud se hi Badbadane laga- ye Abhi Hamne kya kaha... Chudail o God ye ladki hame pagal karke rahegi... Lag to yahi raha hai... Laye to Hum Inse Badla lene ke liye hai... Per jis Tarah Inki Harkate hai... Esa lag raha hai... Ye khud Hamse gin gin kar Badle le rahi hai... Aur Hame har tarah se torcher kar rahi hai... Kabhi Behosh ho jaati... To kabhi sucide kar leti... Aur Ab to ye Naya ho Drama kal se Bukhar me Tap rahi hai Bechari... Ladki Hai ya Musibat ki Dukaan... hai pata nahi... Jab se zindagi me Aayi hai... Jeena Dhushvar karke rakh diya...Inki Vajah se Hamari shadi bar bar delay ho rahi hai... Soch le Beta Krish Abhi bhi waqt hai... Abhi shadi nahi hui hai... Pata chale shadi ke baad Aur tere se gin gin kar kahi Badle na le le ye HM...

Tabhi HM ne kasmasate hue Apni Aankhein kholi... To Dekha ki uske samne Ek Bahut Handsome sa chehra hai... Ks Abhi Abhi Shower leker aaya tha... Aur uske Baalo se pani tapak raha tha... Uske Neck se Hote hue uske chest per gir raha tha... Is waqt ks ki Body per ek towel thi... Ks towel me hi HM ko ghure ja raha tha... Aur Man me Badbadaye ja raha tha... Aur Apne khyaalo me pata nahi HM ko kya kya kah raha tha... HM puri tarah ks me khoyi hui thi...

HM Herself- Haye kitna Handsome Banda hai... Per Haseena malik ye galat hai... Kisi ko bhi esa Aakhein faad kar dekhna... Lekin ye to Hamara hi Banda hai na... Kya Harz hai Inhe ese bhi dekhe bhi to vaise bhi Hamari Inse shadi hone vali hai kuch samay me... Vaise bhi Apne Hubby ko dekhne me kya hi Burai hai...

HM Abhi bhi Bina palke jhapkaye ks ko dekh rahi thi... Vahi haal ks ka tha vo bhi HM ko dekhte hue kya kya kah raha tha... Use to ye bhi Hosh nahi tha ki HM uth chuki hai Aur uski sare Baatein sun rahi hai
HM Abhi bhi ks ki Muscular body ko tadne me lagi hui thi... Suddenly ks ka phone Ring hua... Aur Dono ke Dono Hosh me aaye... HM ne jaldi se Apni Nazre Niche kar li...

Ks ko Ab Relaise hua ki HM use Bina palke jhapkaye Bahut der se dekh rahi thi... To vo ek Mischirious smile ke sath bola- kya hua Haseena malik... Ap to hame Bahut Der se ese dekh rahi ho na to phir kya observe kiya Aapne... Ab to kah dijiye Hai na Hum Hot & Handsome...

HM ks se Nazre churate hue boli- Ap vo bhi Hot & Handsome Acchi galat fahmi hai...

Ks ne jaise hi ye suna vo killer smile karte hue HM ki Aur Apne kadam Badane laga... Ks ke Badte kadam dekh HM ki Heartbeat tez ho gayi... HM ne jaldi se Apni Aakhein tightly band kar li... Aur ghabrate hue boli- ye ye Ap kya kar rahe hai... Vahi Ruk jaiye Aage mat badiye... Hum kah rahe hai... Ap vahi Ruk jaiye...

Tabhi HM ke Aakhhon ke samne ks ka jabardasti karne vala seen aa gaya... Aur vo ks se Darne lagi... Is waqt Hm Bed per Baithi thi... Hm ne Apni Aakhein kholi... Aur ek jhatke me Duvet se Apne Aapko puri tarah cover kar ek kone me simat kar Baith gayi... Aur panic hone lagi...

Ks ne jab dekha Hm Dar rahi hai... To vo Hm ke paas jaker bola- Aakhein khlo Apni...

HM ne Darte hue Aakhein kholker dekha... Ks uske side me Baitha tha ks ne use tightly hug kar liya... Aur Bola- Relax... Mai sirf Apna phone le raha tha... Ye Dekho... Aur usne HM ke side se Apna phone utha liya... Aur Table se ek glass pani lakar HM ko diya... HM ne pani pikar Apne Aapko Relax kiya...

Ks HM ko dekhte hue ek soft voice me bola- shower leker Ready ho jaye... Kuch der me Hamari shadi hai...

Itna bolker Krish sidha closet Room me chale gaya... Aur Hm ne dekha ki ks Room se chale gaya... To vo Apne uper se Duvet Hatakar Bed se niche utrne lagi... Use Halke halke chakker aa rahe the... Phir bhi vo Apne Aapko sambhal ker khadi hui... Aur khud se boli- ya khuda hum se to khada rahna nahi ho raha... Aur Mr Singh ko esi situation me bhi Hamse shadi ki padi hai... Aj Agar shadi ho gayi to Hum Aapko Apne karib aane se nahi rok payege... Hamare samajh nahi aa raha Hum kare ko kya kare ? Na to Ap Hame chain se jeene de rahe... Na chain se Marne... Apni jaan dene ki koshish ki usme bhi Aapne Hame Bacha liya... Aakhir Krish ho kya ap... Aapko samajhna itna mushkil Aur Namumkin kyu hai ? Ap Agar esa hi karte rahe to Hum Aapko kaise sambhalenge Krish... Vo kahte hai na Biwi Banne ke baad Hubby hi uski first priority hoti hai... To Hum bhi Apne Ap se vada karte hai ki Hum Aapko pahle vala ks banaker rahege... Kuch t hua hai APKE SATH JO ap sari Duniya se chhupa rahe hai... Per Aapki ye Aakhein Aapke bare me sab kuch Baya kar deti hai Krish...Ap ye Bhul gaye Krish  Chahe Ap Dil me kitne hi Raaz Dafan kar lo... Lekin Aakhein kabhi kuch nahi chhipa pati hai...

Hm ye bolte hue washroom me chali gayi... Iske sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai next part me 😊

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care ❤️

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now