Hii Guy's let's start the story...
Br HM ko dekhte hue boli- Tum jaisi ladkiyon ko to job bhi nahi deni chahiye... Aur ye Aakhein nikalker kya dekh rahi ho... Aakhein nichi karo Apni
Ks Chup chap Br ki Baatein sun raha tha... Kyoki kahi na kahi vo HM ki Beizzati karna chah raha tha... Vo HM se Badla lena chahta tha... HM Ab bhi Aas Bhari Nazro se ks ko dekh rahi thi... Ki vo kuch to Action lenga... Kuch to Bolenga...
Raj ne ye sab dekhkar gusse se Apni mutthiya bandh li... Aur Apne Aap se bola- Bahut galat kar rahe hai Boss Ap kisi ko Is Tarah nahi tod sakte... Vo Aapki hone vali wife hai... Aapko kuch to kahna chahiye...
Br HM ko vaise hi khada dekhkar uske samne jaker daant piste hue boli- Ek baar me sunayi nahi deta kya Nazre Nichi karo Apni...
Raj ye dekhkar gusse me Aage bada... Per Tabhi uske samne ks Aaker khada ho gaya... Aur uska hath pakad ker bola- chup chap yahi khade rahiye... Kahi jaane ki jarurat nahi hai Aapko...
Ks ke ye suddenly Action per Raj ne khaa jane vali nazro se ghur kar Barbie ko dekha... Aur gusse me kasker Apni Aakhein Band kar li... Aur khud se bola- Hame Maaf kar dijiye HAseena... Hum Aapke liye kuch nahi kar pa rahe... Kitne Majbur ho gaye hum...
Tabhi Barbie phir se boli- Nazre Nichi karo Apni...
HM ek Mischirious smile ke sath boli- Ap to kya yaha khada koi bhi shakhs Hamari Nazre Nichi nahi karva sakta samjhi Ap... koshish karke dekh lijiye... HAseena malik ki Nazre Nichi karvana Aap jaiso ki Aukaat nahi samjhi Ap...
HM ka jwab sunkar Br Baukhlaya gayi... Aur Aage Badker HM ko maarne ke liye Apna hath uthayi... HM ne usi waqt uska hath pakad ker marodte hue Back se lagaker HM Be ki Aakhhon me Dekhte hue boli- sochna bhi mat... Hath uthane ki varna Hame ek mint nahi lagega Is hath ko todne me... HM ko hath lagane ki koshish bhi mat kijiyenga... HM ek Aag hai... Aur Aag me hath dalenge to khud ka hi hath jalega...
Aur Bahut zor se Br ka hath pakad ker jhatak di... Jisse vo sidhe niche girti usse pahle ks ne Aaker use thaam liya...
HM Muskuraake boli- Hamse uljhne ki galti mat kijiyega Miss Barbie...
Br Daant piste hue ks ko dekhte hue boli- Krishu kon hai ye ladki... Jo Apne Aap ko kahi ki Rani samajh rahi hai... Kitna Bakwaas kar rahi hai... Aur Ap khade khade kya Bakwaas sun rage ho kuch to bolo Krishu...
HM ek Devil 😈 smile karte hue boli- Are Ap Apne Krishu se kuch pucchiye hi mat... Jab bolna chahiye tab unki Bolti Band ho jaati hai... Aur HM Kabhi koi Bakwaas nahi karti... Sirf sacchai ka sath deti hai... Jo Duniya ki Nazro me chubh jata hai... Kyoki such kadva hota hai... Ha sahi kaha aapne... Hum Is Mahal ki hone vali Rani hai... kuch waqt baad hum HAseena malik se HAseena malik Krish singh banne vale hai... Hum Aapke Krishu ki hone vali wife hai... Iske According Hum Aapki sister in law hui... To Itna to pata hi honga na Aapko ki sister in law se Tamiz Aur Tahzib se Baat kaise ki jaati hai ? Agar nahi bhi pata ho to koi baat nahi Hum Acche se sikha denge...
HM ki Baat sunkar Br ke pairo tale zamin khisak gayi... Vo vahi freez ho gayi... Aur Raj ke face per ek pyari si smile aa gayi... HM ka jwab sunkar... Br Aur ks ko ek sath 440 ka volt ka jhatka laga... Dono ko bilkul ye ummid nahi thi ki HM unhe kuch esa jwab dengi... Ks ko lag raha tha ki HM Br ki Baato se hurt ho jayengi...
Br jaise hi jaane ke liye hui... HM use dekhte hue boli- Rukiye... Abhi Hamari Baat khatam nahi hui...
HM Br ko gusse se boli- Aur kya kaha tha Aapne ki Sarvent ki koi Aukaat nahi hoti... Tum logo ko bs Muft me paise Aur khana chahiye... Ek Baat kaan kholker sun lo Barbie ap... Sarvents bhi Insaan hai... Unme bhi Insaniyat hai... Vo Dinbhar Apna kaam karte hai tab jaker unko 2 waqt ki Roti Nasib hoti hai... Are Muft me to Ac me Baithker Rotiya todti rahti hai... Jiski Ap Aukaat yaad dila rahi hai... Agar vo sarvents ek waqt khana na de to Bhukhi mar jayegi Ap... Respect karna sikhiye...
Ks HM ko dekhte hue bola- HM ye kya Tamasha laga rakha hai Aapne...
HM ek Mischirious smile ke sath boli- pata tha Hame Aawaz Aayengi... Wow ulta chor kotwaal ko daante... Jab bolna chahiye tab bhoot banker khade the... Aur jab nahi bolna chahiye tab muh se words bahar nikal rahe hai
HM ks ko dekhte hue boli- Tamsha Hamne lagaya kya ji ye Is miss Barbie ne lagaya... Itni simple se to Baat thi ki Raj Aur Meera miss Br ka kaam nahi karna chahte... Ghar me Aur bhi to sarvents the kisi ko bhi kah sakti thi...
Per Nahi Jab tak Tamasha nahi karegi tab tak khana kaise hazam honga... Inhe laga ye Miss Meera ko suna dengi Aur vo koi jwab nahi dengi... Tab galti kar di Aapne HM ko kam samajhkar... Aapko kya laga aapka Krishu hamara sath nahi denga to hum kuch nahi kahenge... Galat soch thi Aapki Bahut galat... HM NaInsafi kabhi Bardast nahi karti... Aur vo Apna stand lena khud jaanti hai... Use kisi ki jarurat nahi... Aj ke Baad Hamare Raaste me Aage ki galti bhi mat kijiyenga... Nahi to hum ye bhul jayenge ki ap Hamare Hubby ki frnd hai...Itna bolker Hm full Attitude ke sath stair chadker Apne Room me jaane lagi... Tabhi Raj HM ko dekhte hue bola- I m proud of you lady Boss...
HM picche palatkar Raj ko dekhte hue boli- Thank u Raaj...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...