Hii Guy's let's start the story...
Kr Bed se utha Aur Room se Bahar chale gaya... Hm kr ko jaate hue dekh rahi thi...
Use dekhker Hm Apne aap se boli- kitna Ajib Insaan hai ye... Pyaar se Baat karo to problem... Gusse se Baat karo to Double problem...
In Hall
Raj sofe per baithe Mobile me game khel raha tha... Jab kr ki Nazar us per padi to vo Apni cold voice me bola- Agar game khelna ho gaya ho to
Jara kaam bhi kar lo...Raj ne jaise hi kr ki Aawaz suni... Vo sofe se uthkar khade hua... Aur kr ko dekhte hue bola- Lawer ye paper Aapke liye deker gaya hai...
Kr ne vo file Apne haathon me le li... Aur us file ko padne laga... Aur jaise jaise vo file padne laga... Uske Aakhon me chamak aa gayi... Aur file ka last page padker file Band ki tab uske face per ek pyari si smile thi...
Jise dekhker Raj bola- oh my god ye hum kyaa dekh rahe hai ? Krish singh Aj smile kar rahe hai...
Kr Raj ko dekhkar bola- Apna Drama Band karo... Aur jo chiz Hamne Aapko lane ko kahi thi... Kya vo Ap leker aaye... Ya Bhool gaye...
Raj ne sofe ki paas ki table se ek packet uthaya... Aur kr ke hath me rakhker bola- ye rahe Mangalsutra &
Diamond chain...Kr Apni king chair per Baith gaya
Aur vo pocket ko kholker dekhne laga... Pahla pocket open karte hi vo Raj ki Aur dekhkar bola- Manna padega Aapki choice Raj... Bahut hi Unique Aur Awesome hai...Ks ne Box me se Mangalsutra nikala... Jo Bahut lamba Aur Khubsurat tha... Vo Black pearl se bana hua tha... Aur Bich me ek chota sa Diamond laga hua tha... Jo Black pearls me esa lag raha tha jaise kale Badlo ke bich chamakta hua safed chand...Is Mangalsutra ki Black pearls koi Aam pearl nahi thi... Iski ek ek pearls ki keemat 90 karod thi... Aur Isme Bahut sare pearls the... Us Mangalsutra ki chamak Aakhon ko sukoon de rahi thi... Ks ne dusra Box open kiya...
Vo Box ko kholte hi vo Raj ki Aur dekhkar bola- wow so expensive...
Is Box me Diamond ki chain thi... Jiske Bich me letter ks ka pendant latak raha tha... Isme chote chote Diamonds lage hue the... Jo Iski khubsurati ko Bada rahe the...
Kr ne un dono Box ko usi paket me rakh diya... Aur Raj ke hath me thamate hue bola- Raj Abhi ye Apne paas sambhalkar rakhiye... Hum aapse shadi ke Baad me le lenge... Aur Aapne mall Arrenge kar diya... Raj ne Ha me Apna sir Hila Diya...
Kr Apne Room ki Aur Bad gaya... Kr ne jaise hi Apne Room ka door open kiya... Usne dekha Hm Aaram se Apne Bed per chote se Bacche ki tarah so rahi hai... Kr Apne Room me Bed ke paas Aaya... Aur Hm ko Apni soft voice me bola- Haseena malik uthiye...
Bt Hm Aur karvat badalker so gayi
Tab kr uske hath ko hilate hue bola-
Haseena malik uthiye na...Hm Tas se mas nahi hui... Kr ne Table per rakha hua... Pani se Bhara jug uthaya... Aur pura pani Hm ke uper daal diya... Hm ghabrate hue uthaker baith gayi...
Aur Apne chehre ko saaf karke jaise hi samane dekha... Use kr Apne pocket me hath Dale khada diya... Hm ko gussa aa gaya...Vo gusse me chillate hue boli- Ap pagal Insaan hai kya... Ese kon nind se uthata hai bhala...
Kr Hm ko dekhte hue bola- pahle Hamne Aapko Insaano ki tarah jagaya
Per lagta hai... Ap Insaan hai hi nahi...Kr ne jaise hi ye kaha... Hm Bed per khadi ho gayi... Aur kr ko dekhte hue boli- kya kaha aapne hum Insaan nahi hai...
Aur Hm ke pair ladkhada gaye... Vo jaise hi girne ko hui... Kr ne use Apni Bahon me thaam liya... Is waqt Hm ke lambe baal hawa mein
Lahra rahe the...Kr Hm ko dekhte hue bola- pahle to lag raha tha... Ap Insaan ho... Bt ab to such me lag raha Ap such me Bandariya ho... ese Bandro ki tarah Bed per uchal kood ker rahi ho...
Hm muh banate hue boli- Hum Agar Bandariya hai to Ap Bander hai... Bandariya ka Hubby Bandar hi hoga na... Aur Hum Bandro ki tarah uchal kood nahi kar rahe the... Hame ekdum se chakker aa gaya...
Kr gusse me bola- jab chakker aa rahe the... To Bed per chadker Dance karne ka kisne bola tha...
Hm muh banate hue boli- Hum Dance nahi kar rahe the... Khair jaane do... Hame Aapse Bahas nahi karna...
Kr ne uski Is Baat per kuch nahi kaha... Vo Hm ko vaise hi goad me uthaye Room se Bahar aa gaya...
Hm ne Apni Baahein kr ke gale me daal di... Aur boli- Hame Dar lag raha hai... Ap kahi hame gira na de... Niche utariye hame...
Kr ko gussa aa raha tha... Vo gusse me bola- Bs Band kariye Ap Apni Non stop Bakwaas... Hm Dar ke maare chup ho gayi...
Kr Hm ko Bahon me liye hue Mention ke ek Room me aaya... Aur Finger print lock ko open kiya... Aur jaise hi Ander gaya... Hm us Room ko dekhte rah gayi... Vo Room kisi khufia Room se kam nahi tha... Aur Kr Hm ko leker under ground me enter hua... Jaha ek Bahut Bada door tha... Kr Apni soft voice me bola- open it...
Hm ne door open kiya... Aur dekha vo ek lift thi...
Hm kr ko dekhte hue boli- Itne Ander lift kislye...
Kr Hm ko dekhte hue bola- Aapke Ander Dimag nahi hai... To chala kyu rahi hai...
Kr Hm ko liye hue lift me enter hua
Aur 4th Button ko press kiya... Lift jaise hi 4th floor per ruki... Aur lift ka gate jaise hi khula... Bahut sare Bodyguards sir jhukakar khade theKr unhe dekhkar bola- Ap log ja sakte ho yaha koi khatra nahi...
Kr ki Aawaz sunkar sare Bodyguards palak jhapakte hi gayab ho gaye... Kr Hm ko leker phir aage bada... Same ek Bahut bada door tha... Jise dekhker Hm muh banate hue boli- Esa lag raha hai... Hum Dono Door Door khel rahe hai...
Kr Hm ki baat sunkar bola- Actually ye khufia Rasta hai... Imergency use ke liye...
Hm kuch kahti... Usse pahle kr bola- open the door...
Hm ne jaise hi samne ka Nazara dekha... Vo use surprise hoker dekhte rah gayi...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai next part me 😊
Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...