👸MAA ka pyaar💖

219 51 7
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Kuch der baad Meera ke sath shivi hall me Aayi... Use dekhkar Raj bola- kaha gayi thi Ap chachi ke sath shivi Baby...

Shivi muh banate hue boli- maachi chachi kaiche ban gayi ?

Raj Haste hue bola- Aapke chachu ko pasand Aa gayi isliye chachi ban gayi.

Krish Room- ks ne Hm ko Apni Bahon se utar diya... HM jaise hi jaane ko hui ks ne uska hath pakad liya...

HM Apna hath chhudate hue boli- chhodiye hamara hath... Hame change karna hai...

Ks ne ek jhatke me Hm ka hath pakad ker khicha jisse HM ks ke seene se lag gayi... Ks HM ki waist per Apni pakad bnate hue bola- Agar Aapne shivi ko jara sa bhi taklif di to Hum Aapki life hell bnaker rakh denge...

HM Apni jhuki hui palke uthaker ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Aapne Hame Apne jaisa samajh rakha hai kya ? Gunaah kisi Aur ka saza kisi Aur ko... Ap kisi ka Dard kisi Aur ko dete hai... Bt Don't worry mr Singh hum ese nahi hai... Hum kisi ke pith picche waar nahi karte hai... Nahi Krish sing HAseena malik Bujhdil nahi hai... Aur Aapse Badla lene ke liye Hum ek Masum si Bacchi ke sath kuch karenge ye Ap galat soch rahe hai Hum esa kuch nahi karne vale hai... Pata nahi kyu shivi hame mom kahti hai... To Denge hum use Ma ka pyaar...

Ks HM ki ye baat sunkar speechless ho gaya... Ab HM se karne ke liye uske paas sawal hi nahi the...  ks ne Ab HM ka hath chhod diya... Aur uski taraf Back karte hue bola- shivi ki mom Ab is Duniya me nahi rahi... Jis din shivi is Duniya me Aayi... Us din uski mumma Is Duniya se Chali gayi... Ab shivi Aapko Apni Mumma samajhne lagi hai...

Itna bolker Krish Room se Bahar chale gaya... Aur HM krish ke kahe gayi Baato per Bed ke Niche Zami per baithker sochne lagi- kya kahe hum Apne Ap ko... Aakhir hum hai kon shivi ki Dusri mom ya Krish ki Dusri Biwi...

Abhi Hm Bed ke Niche baithi Apne khyaalo me gum thi... Tabhi Door open hua... Aur Barbie Ander Aayi... Aur Br ko dekhte hi Hm ki Aakhein guess se Red ho gayi... Br ek Shatir smile ke sath boli- Tumhe kya laga ki Krish ne Tumse shadi kar li to vo tumhe Apne Dil me jagah denga...
Tumhari jagah to yahi hai uske pairo me zami per pade rahne ki... Shivi ne tumhe Apni mom kya kah diya tum to Apne Aapko such me uski mom samajhne lagi... Per Rahogi to tum is ghar me Dusri ma Aur Dusri Biwi Banker hi...

HM Apni jagah se khadi hui... Aur ek khichker Ek zordaar Thappad Barbie ke gaal per lagaya... Aur Daant piste hue boli- Himmat kaise hui Aapki Hamare Room me Aaker Bakwaas karne ki... Chahe hum Dusri ma ho ya Biwi ho... Aapko usse kya ? Apne kaam se kaam rakiye... Aur Nikliye Hamare Room se Bahar... Varna Hame 2 mint nahi lagege Aapka ye makeup ke piche chhipe ghinone face ko Bigadne me...

Itna bolker Hm uska hath pakad ker khichte hue Apne Room ke Door ke paas le Aayi... Aur Br ko Room se Bahar Dhakka dete hue uske muh per gate Band kar diya...

Br HM ke Room ko ghurte hue boli-Bahut Badi galti kar di tumne HAseena malik... Barbie kapoor se ulajhker... Mai tumhe is Mention se ese gayab karungi ki Krish bhi tumhe dhundh nahi payega... Wait & watch...

In study Room- Krish file leker jaise hi Bahar jaane ko hua...

Tabhi Raj Krish ko dekhte hue bola-
Aapne Hm se shadi shivi ki care & protection dene ke liye ki hai to Aapko unse shadi karne ki jarurat nahi thi... Ap unhe Nainy bnaker bhi la sakte the
Aur shivi ko tab bhi HM Maa jaisa pyaar deti thi...

Tabhi ks Apni cold voice me bola- Maa jaisa pyaar nahi sirf Ma ka pyaar...
Agar mai Hm ko Nainy Bnaker lata to vo sirf Nainy ka pyaar deti Maa ka nahi.

Raj Krish ka jwab sunkar bola- jab shadi kar hi li hai to Ap unhe sacchai kyu nahi bta dete ki shivi ke Dad shivaye hai na ki Ap... Aur HM Aapki pahli Biwi hai na ki Dusri... Vo Apne Aapko Aapki Dusri Biwi Samajhne lagi hai... Unka Haq hai sach janna... kahi Aapko ye Dar to nahi ki HAseena malik Ap ko puri tarah Badal na de...
Kahi Ap Hm se pyaar na kar baithe...

Ks Raj ko dekhte hue bola- kaise bata du mai unhe ye such Agar ye such shivi ke samne Aaya to vo Tutker bikher jayegi...

Raj ks se bola- Boss Ap khud dekhiye Hm ne shivi ko pahle din hi Maa ka Ahsas kara diya... Ap unhe ye such bata dijiye... Isse pahle der ho jaaye...

Ks Raj se bola- Ap uska Tention mat lijiye... Ap Hame vo chain dijiye...

Itna sunker Raj ne vahi cupboard se ek packet nikalker ks ke samne rakh diya... Ks ne vo packet uthaya Aur study Room se Bahar Aa gaya.

Krish Room- Hm ne sadi pahni thi... Maang me sindoor Aur gale me ks ka diya hua Diamonds vala Mangalsutra simple sa makeup... Hathon me chudiyaan... Aakhhon me kajal... Hothon per lipstick... Aj HAseena is look me Bahut Haseen lag rahi thi...

Is waqt Hm Dressing Table ke samne Baithi Apne Mangalsutra ko sahi kar rahi thi... Tabhi Room ka Door open hua Aur Krish Ander Aaya... Aur ks ki Nazar jaise hi HM per padi vo use dekhta rah gaya...
Vo Haseena ki is Haseen khubsurati me kahi kho sa gaya..

Ks ke kadam Apne Aap Hm ki taraf Bad gaye... HM Bahut jyada Attractive lag rahi thi... HM ka Dhyaan is Baat per nahi tha ki krish Room me Aa chuka hai... Aur Bina palke jhapkaye bs HM ko na raha hai...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte jald hi 😊

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now