Hii Guy's let's start the story...
HM Apne hi khyaalo me gum thi... Tabhi closet Room ka gate open hua
HM ne ek Nazar ks ko dekha... To ks HM ko dekhte hue bola- Ab Hame ghurna Band kijiye... Aur jaiye Jaldi se ready ho jaiye... Ap Hame 10 mint ke Ander Niche chahiye... Agar Ap Agle 10 mint me Niche Nahi Aayi to uski jimmedar Ap khud hongi...Itna bolker Krish Dressing table ke samne jaker Apne Baal per jel lagane laga... HM Ab bhi ektak use hi dekh rahi thi... Kyoki Dressing table Bed ke samne hi laga tha... Aur Hm ka pura Dhyaan Krish per tha...
Ks ne jab dekha Hm ka pura Dhyaan Abhi bhi usi per hai... To vo Ek mischirious smile ke sath Mirror me dekhte hue bola- Mana ki hum Had se jyada Handsome hai ki Aapki Nazre Hamse Hat hi nahi rahi... Bt Aapke diye hue waqt me se 2 Mint kam ho chuke hai...
HM jaldi se uthi... Aur Hadbadi me washroom me jaane lagi... Ks Hm ko dekhkar bola- Miss Malik kya Aapko Her Baar Her chiz yaad dilani padti hai... Ap kapde liye bina hi ja rahi hai... Kyaa washroom se Bina kapdo ke Aane ka Irada hai...
HM ne jaise hi ye suna uske kadam vahi Ruk gaye... Aur face sharam se lal ho gaya... HM Turant picche palatkar ks ko dekhte hue boli- Yakin nahi hota Ap Itne Beshram ho... Per Aj pata chala Aapne to Beshrami me PHD kar rakhi hai...
Ks Hm ko dekhte hue bola-oh Really.
Tabhi gate per knock hua... HM ne jaise hi Gate open karne ke liye Apne kadam Aage Badaye... To ks ne ek jhatke me Aaker uska hath pakad liya... Aur Bola- Ap Hame Abhi kah rahi thi... Na ki Hamne Beshrami me PHD kar rakhi hai... Aur Hame lagta hai... Aapne Apne pagalpan me PHD kar rakhi hai...
HM Masum si shakal Banaker boli- Ab Hamne kya kiya ?
Ks ne use Mirror ke samne khade kiya... Aur Bola- Ap koi chhoti Bacchi nahi hai... Apni Halat khud hi dekh lijiye... Ap Bathrobe pahne hue hain... Gate per koi Sarvent bhi ho sakta hai... Ya Raaj bhi ho sakta hai... Kya Ap chahti hai... Ap esi halat me unke samne jaye... Ap Ab jaisalmer ki Princess nahi hai... Ab Ap Mumbai per Raaz karne vale king ki Queen hai to ye Bachkani Harkate Band kijiye...
HM ne Nazre uthaker Apne Aapko Mirror me dekha... Is waqt Hm Bathrobe me thi... Uski puri lipistic faili hui thi... Bikhre Baal Aur unindi Aakhein... HM ne jab Apne Ap ko is Haal me dekha to embresment me Apni Nazre jhuka li
Ks uske ear ke paas aaker bola- Ab Ap jaldi se closet se kapde leker washroom me jaiye...
HM ne jaldi se Dusra Bathrobe liye... Aur washroom me chali gayi... Uske jaate hi ks ne get open kiya... Same Meera khadi thi... Aur ks ko dekhkar boli- Good Morning Boss... ye HAseena mem ke kapde jo unhone select kiye the...
Ks Meera ke hath se kapde lete hue bola- Miss Awasthi Ap HM ke use ki sari chize closet Room me set karva dijiye... Kapde se leker perfume Aur sath hi Makeup products bhi... Aur Ha HM se pucch lijiye vo kis Brand ki chize use karti hai... Jald se jald un sab chizo ka Arrengement kar dijiye...
Meera smile ke sath boli- yes Boss
Meera jaise hi jaane ko hui... Ks Bola- All ok meera... Any problems...
Meera picche palatkar boli- No Boss I m fine...
Ks Meera ko dekhte hue bola- ok fine
To Ap Raj se kahiye... Hum Breakfast ke liye aa rahe hai... Hame Rk Industry ki File Bf Table per chahiye...Meera ne Ha me sir hilati... Ks Abhi tak Room ke Bahar khada tha... Vahi HM ne washroom ka gate open kar dekha... Use Room me koi nahi dikha... Vo samjhi ks Niche Bf karne chala gaya hai... Vo khud se boli- Mr Singh to Niche hai... Hum jaldi se change karke Niche chale jaate hain...
Tabhi Ekdum se ks Room me aaya... Aur HM washroom se bahar aayi... Ks HM ko ektak dekhne laga... Uski saanse gale me Atak gayi... HM is waqt white colour ke Bathrobe me thi... Jo ghutne ke uper tha... Uske Baalo se pani tapak kar floor per gir raha tha... Ks Hm ke face ko dekh raha tha... Uske face per pani ki Boondein ese lag rahi thi jaise gulaab per os ki boond ho... Aur HM ke lal pankhudi jaise Hoth pani ki Boondein ki vajah se Aur Attract kar rahe the...
Ks ne Hm ko ek Nazar dekha... Aur Apna Mind divert karne ke Irade se bola- Aapne jo kapde kal maal me select kiye the... Vo Aa chuke hai... Vaha Bed per rakhe hai... Jo Accha lage vo pahan lijiye... Aur jaldi se Taiyaar hoker bf table per miliye... Hum wait kar rahe hai Aapka...
HM ne jaise hi Apne kadam aage badaya... Vaha Floor per pani hone ki vajah se uska pair slip ho gaya... Vo girti usse pahle hi ks ne use Apni Bahon me thaam liya... Aur dono ek dusre ko dekhne lage... Puri tarah ek dusre ki Aakhhon me khone lage... HM ko Relaise hua ki vo kis haal me hai... Aur dheere se ks se boli- chhodiye hame...
Ks khoye hue Andaaz me bola- chhod diya to Double se gir jaogi...
HM ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- To kya zindagi bhar ese hi thaame rahoge Hamara hath... Har pal donge Hamara sath...
Ks usi Andaaz me bola- Ha Bilkul Agar Aapko Aitraz na ho to...
HM uske seene per marte hue boli- chhodiye hame ab to... Aur jaiye Ap Room se Bahar...
Ks ne use Bahon me uthaya... Aur Bed ke paas laker khade kar diya...
Aur vo Hm ko dekhte hue bola- Hoti
Kon hai... Ap Hame Hamare Room se Bahar nikalne vali...HM Attitude se boli- Aapki Hone vali Biwi...
Ks ek mischirious smile ke sath bola- oh Really... To thik hai Biwi se aur bhi kuch liya jata hai...
HM Hairaani 🥺 se boli- Aapka matlab ?
Ks uske ekdum paas aa gaya... Aur HM ne Dar se Apni Aakhein Band kar li... Ks ne Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur use Bahut softly 😘 kiya... Is waqt Hm ki Dhadkan Bahut tez thi...
Ks Hm ko bola- open ur eyes...
HM ne dhire se Apni Aakhein kholi
To uske samne ks ka Handsome face tha... Ks Hm ko dekhte hue bola- Hubby ki Good morning Biwi ki kiss 😘 se hoti hai...Ks ke ye kahne par HM ne Apni Nazre jhuka li... Ks Hm ko smile ke sath dekhte hue bola- Ap Hame 10 mint ke Ander Niche chahiye...
HM muh banate hue boli- 10 mint to Ap hi ne le liye Hamare...
Ks Hm ke gaal per hath rakhker bola- Double se diye Aapko 10 mint... Ap bhi kya yaad rakhegi...
Ks Hm ke gaal per kiss 😘 karke Room se Bahar chale gaya... Aur HM Bed se kapde leker closet Room me chali gayi...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai next part me 😘
Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care good morning 🤗
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...