💞kuch pyaar Bhare Lamhe💞

237 48 10
                                    

Hii Guy's let's start the story...

In Hall- shivi Nainy ke sath khel rahi thi... Aur Meera sofe per baithe use khelte hue dekh rahi thi... Aur vahi much dur khada Raaj meera ko dekh raha tha... Raj ko Ab gussa Aa raha tha vo Meera ke paas Aaya Aur hath pakad kar use uthane laga...

Raj Meera ka hath pakad ker use Apne Room me le Aaya... Aur gate locked karne laga...

Meera Aage Badker gate open karne ki koshish karte hue boli- ye kya kar rahe hai Ap jaane dijiye na Hame... Aur Hame Aapse koi bhi baat nahi karni hai...

Raj Meera ko dekhte hue bola- Aur Hame Aapse Abhi Aur isi waqt baat karni hai...

Meera phir se Aage Badker gate open karne ki koshish karne lagi... Per Tabhi Raj ne ek jhatke me meera ko wall se pin kar diya... Aur bola- jungli Billi Aapko panja maarne ka Bahut juada shok hai kya ?

Lekin Meera Apne Aapko chhudane ki Bahut koshish kar rahi thi... Lekin chhuda nahi pa rahi thi... Meera Raj ko dekhte hue pleading way me boli- Plz Hame jaane dijiye na
Varna...

Raj Meera ki Aakhhon me Dekhte hue bola- varna kya ?

Meera- Hum Aapko

Usse pahle hi Raj ne Meera ke lips Apne lips se lock kar diye... Jisse Meera ki Aawaz uske gale me Akat gayi... Vo Hairaani 🥺 se Raj ko dekh rahi thi...

Krish Room- krish puri tarah se HM ke kiss 😘 me khoya hua tha... Use Hosh tha to sirf HM ke strawberry 🍓 vale lips ka... Vo sab kuch bhulKer bs HM ko kiss 😘 kiye ja raha tha... HM ko saans lene me problem hone lagi... To ks ne Hm ko kiss karna chhod diya... Aur ek jhatke me Apne seene se laga liya...

HM ko samajh nahi Aa raha tha ki Achanak ks ko kya ho gaya ? Vo Hairaani se ks ko dekhne lagi... Ks HM ko Apni Bahon me bhar kar bola- Biwi Ap ye soch rahi hai na ki ekdum se hame kya ho gaya... Aj Hamne Apni shivi ki Aakhhon me Bahut saal baad vo chamak dekhi hai... Jo pahle dekhna chahte the... Aapke liye pyaar dekha hai... Aur Bahut saal baad use khush dekha hai... Aapne kuch Palo me hi unhe Bahut sara maa ka pyaar de diya... Hamare liye Shivi Hamari puri Duniya hai... Aj Hum zinda hai to sirf shivi ke liye...

Itna bolker Krish chup ho gaya... Aur HM se Alag hoker Room se Bahar chale gaya... HM kuch pal ke liye vahi freez ho gayi... Aur kuch waqt baad vo mirror ke samne Aaker Apne Aapko dekhne lagi... Uski lipstick 💄 puri tarah fail gayi
Aur lips per swelling Aa gayi... HM mirror me dekhti Hui boli-Ab Hum Aapko Apne karib Aane se Rok bhi nahi sakte kyoki Ap Hamare ho chuke hai Krish... Ap per hamara hai...

In Raaj Room- Raj lagatar Meera ke lips ko kiss 😘 kiye ja raha tha... Meera ne Achanak se Raj ke lower lips ko Bahut zor se Byte kar diya... Jisse Raj ki chikh Nikal gayi... Aur usne Meera ko chhod diya... Isi ka fayda uthaker Meera Raj se dur ho gayi... Aur lambi lambi saansein lene lagi... Aur Apni ukhadati saanso ko cantrol karne lagi
Raj ne is waqt Apne lower lips ko Apne haathon se pakad rakha tha... Meera ke Lips ko Byte karne ke Baad bahut tezi se khoon nikal raha tha... Meera ko Apne kiye per pacchtava ho raha tha... Vo jaldi se Raj ke paas Aayi...

Raj ke hothon se uska hath hataker
Apne lips uske lips per rakh diye... Aur lower lips ko suck karne lagi... Meera Bahut der tak ese hi karti rahi... Jab use Ahsas hua ki Ab Blood nahi nikal raha hai to vo Raj se dur ho gayi... Aur Meera jaise hi jaane ko hui... Raj ne Meera ka hath thaam liya... Aur ghutno ke bal baithker Apne Dono kaan pakadker Meera ko dekhte hue bola- Ab to maaf kar do Meera... Hamse Aapki ye Berukhi nahi sahi jaati... Hamse Aapki ye khamoshi Bardast nahi hoti... Hum her pal Aapka prince charming kahna miss kar rahe hai... Hum jaante hain ki Hamse Bahut Badi galti ho gayi hai... Lekin Hame Ahsas hai ki Hamne Aapko Hurt kiya... Meera Aapne hi kaha tha na ki jab Hame kisi se pyaar hota hai to us Insaan ki khamoshi khanjar ki tarah chubnhne lagti hai... Uske Dard se Hame Dard hota hai... To meera Aapki yahi khamoshi hame  chubh rahi hai... Aapka is tarah Hame Nazar Andaaz karna Accha nahi lag raha... Dard me Ap hai... Aur Ab Dard Hame bhi ho raha hai... Jab Aapke face per smile thi to Hamare face per bhi smile Aa gayi... Meera Agar Aapki Nazar me ye pyaar hai to Ha Hame bhi ho gaya Aapse pyaar... Hum Ab kabhi Aapka Dil nahi Dukhayenge... Ek Mauka de do... Ek Baar maaf kar do...
Aj Hame Ahsas ho gaya ki Hum Aapko pasand karte hai... Jab Ap Hamse dur thi Aapki Non stop bak bak ko miss kar rahe the... Plz Meera ek Mauka de do na... Maaf kar do na... I love u Meera... Hum Aapse Beinteha pyaar karte hai... agar Ap chali gayi... To Hum Apne Aapko kabhi maaf nahi kar payenge...

Itna bolker Raj fut fut kar rone laga... 😭😭😭 Meera Raj ke samne ghutno ke bal baithker Raj ke gale lag gayi... Aur Apne hath ko Raj ke charo taraf lapet diye... Aur Rote hue boli-Are u mad... Ese Propose kon karta hai... Aapne to Hame Rula bhi diya... Aur Dara bhi diya...

Raj ne bhi Meera ko Bahut Tightly Apni Baahon me bhar liya... Thodi der ese Rahne ke baad Meera khadi hui... Aur boli- Ab hame chalna chahiye...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me

Ok by by take care ❤️




💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now