Hii Guy's let's start the story...
Krish ne jaise hi HM ko Bed per Bithaya... Usne dekha ki HM Bukhar me Tap rahi hai... Aur uske gulabi hoth Nile pad chuke hai... Ks ne paas lagi bell ko press kiya... Tabhi uske Room ka Door knock hua... Ks Room se Bahar aaya... Vaha ek sarvent khada tha... Ks usse bola- jaldi se cold water... Aur white cotton ka kapda laker do... Aur Meera mem & Raj sir se kah do... Khana khale... Hum Baad me kha lenge
Vo sarvent vaha se chala gaya... Aur ks jaise hi Room me Aaya... Samne ka Nazara dekhkar shoked ho gaya... HM Bed per Behosh padi thi... Aur uske hath floor ko touch ho rahe the... Ks Bhag ke HM ke paas aaya... Aur jaise hi HM ko touch kiya... Dekha uska Bukhar Bahut Bad chuka tha... Ks ne Aaram se HM ko Bed per Bithaya... Aur Duvet se cover kiya... Aur jaldi se Ac ko of kar diya... Balcony me lage sare curtain Band kar diye...
Tabhi uske Room ke get per knock hua... To ks jaldi se Door open kiya
To sarvent Room se Bahar khada tha... Jiske Hath me ek chota sa Bowl tha... Jisme cold water tha... Aur usne ks ke hath me white cotton ka kapda bhi de diya... aur Apni cold voice me bola- Raj Aur Meera ne Diner kar liye kya ?Sarvent sir jhukaye bola- No sir vo abhi Room se Bahar nahi aaye...
Ks usse bola- ok tum jao... Aur Ha koi Hame Distrub mat karna...
Vo sarvent vaha se chala gaya... Ks ne Dono chizo ko Table per rakha
Bed ke side me Baithte hue HM ko uthane laga... Lekin HM Behosh thi
Ks ko Ab HM ko esi Halat me dekhkar Dar lag raha tha... Vo vahi uske side me Baith gaya... Aur vo white cotton ka kapda cold water me deep karke HM ke sir per rakhne laga...In Hall- Hall me Raj Akele Baithe Diner kar raha tha... Tabhi Meera Apne Room se Bahar aayi... Raj ne jaise hi Meera ko dekha... Vo Apni chair se uthne laga...
Meera ko ye dekhkar bahut bura laga
Meera Raj ko dekhte hue boli- Rukiye Raj Ap Baithker Diner kar le... Hum ja rahe hai... Aapko Hamse Itni hi problem hai to Aj ke Baad hum Aapko kabhi Distrub nahi karenge...
Itna bolker Aakhhon me Aasun liye Meera vaha se chali gayi... Raj ko Meera ki Baatein chub rahi thi... Raj ne Apna chhod diya... Aur ek sarvent se bola- Ek plate khana de dijiye...
Sarvent ne use khana diya... Jise leker vo khana laker Meera ke Room ki Aur Bad gaya... Aur Meera ke Room ke Door per knock kiya... Meera Apne Room ke Ander se boli- Hame Bhookh nahi hai... Hum khana nahi khayenge... Plz Hame kuch waqt ke liye Akela chhod dijiye...
Raj se Ek baar phir se knock kiya... Meera Door open karte hue gusse se boli- samajh nahi aata kya Aapke... Kyu bar
Per jaise hi Raj ko samne dekha... Uske words uske gale me hi Akat gaye... Kyoki Raj is waqt Apne hath me khane ki plate liye khada tha...
Meera Raj ko dekhte hue boli- I m sorry Raj Hame nahi pata tha... Aap ho
Hame laga koi Sarvent Distrb kar raha hai...Raj Meera ke samne khane ki plate Badate hue bola- Ap na plz Diner kar lijiye...
Meera Raj ko dekhte hue boli- Hame Bilkul bhi Bhook nahi hai... Ap so jaiye.
Aapko Hamari fikar karne ki jarurat nahi hai... Aur I m really sorry... Jo Hum Aapke karib aaye... Aur Aapki Bina Izzazat ke Aapko kiss ker liya... Per Hum bhi kya kare Hum to khud Dil ke Hathon majbur hai...Itna bolker Meera ne Door Band kar Diya... Raj ko Ahsas hua ki shayd usse Bahut Badi galti ho gayi
Vo chup chap Dinning table ki Aur Bad gaya... Vaha vo plate rakh Ek Nazar Apni khane ki plate ko dekhkar Apne Room ki Aur Bad gaya...Krish Room- Krish kuch der baad Hm ko check karta hai... Abhi bhi uska fever kam nahi hua tha... Aur vo tap rahi thi...
Ks Bebasi se bola- Haseena malik kuch to Responce kijiye... Per HM to Behosh thi... Ks ne paas me rakhe Remote ko Daba Room ki lights off kar Di... Is waqt Room me Bs Night Blub jal raha tha... Aur us Buld me HM ka face Bahut khubsurat lag raha tha...
Ks Hm ke face ko touchz karte hue bola- kash Aap Hame ese na mili Hoti
Aur Ap Badle me shamil na hoti... To Aj Aapko ye Dard chhu bhi nahi pata... HM ke Hoth thand se Nile pad chuke the... Ks ne Hm ko Apni Aur khicha... Aur ek jhatke me Apne lips Hm ke lips per rakh diye... Aur kiss 😘 karne lagaKs lagatar HM ko kiss kiye ja raha tha... karib Aadhe ghante baad Ks ne HM ko check kiya... To uske Hoth Normal ho chuke the... Bt fever High tha... Ks Ab uske sir per patti karne laga... Aadhi Raat ho chuki thi... Bt ks Abhi bhi thande pani ki pattiyaan uske mathe per rakhne laga... Aur uska fever kam karne ki koshish karne laga...
Raat ke 4 baj rahe the...
Kuch waqt Baad HM ka Halka sa Bukhar kam ho gaya... Aur vo Dhire Dhire Hosh me Aane lagi... Ab ks ko bhi Nind aane lagi... Vo HM ko tightly hug karke so gaya... Aur HM bhi ks ko hug karke Nind ke Aagosh me chali gayi...Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me
Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
ФанфикMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...