Hii Guy's let's start the story...
Aage Meera Raj ko dekhte hue boli- Aapke liye pyaar time pass honga hmare liye nahi... Hamne Aapse saccha pyar kiya hai... Are Hamne to Aapko pahli Nazar me hi Apna Dil de diya tha... Jab Aapko pahli baar mall me dekha tha tab... I know hamara bold behaviour Aapko pasand nahi... Hum jaisi ladki Aapko pasand nahi... Lekin phir bhi Aapse Beinteha pyaar karte rahe... Na kabhi Apko Bataya... Na kabhi Aapko jatlaya... Hum sochte the kabhi to Aapko Ahsas honga ki Hum Aapse kitna pyaar karte hai... 4 saal ho gaye Raj... Ye Intzar me ki Ap kabhi to Hamare Dil ki Baat samjhoge.
Lekin Nahi Aapne vo samjha jo Ap samajhna chahte the... Aj Hum kahte hai Ap Hamare pyaar ke kabil hi nahi...
Aapko kya laga tha ki Ap Hame Reject kar denge to hum kisi Aur ko fasa lenge... Nahi Raj esa nahi hai...Meera ne Apni finger Raj ke Dil ke paas rakhker boli- Hamara pyaar koi Mazak nahi hai... Koi khel nahi hai... 4 saal se Aapse pyar kar rahe hai... Aapke Rejection se yaha Bahut Dard hua (Apne Dil ki Aur finger point karke) lekin jis Insaan ko pyaar ki kadar nahi uske liye Rona galat hai... Aur Hum koi Abla Naari nahi... Jo Aapke Is Behavior ko chup chap tolrete karenge... Aapse pyaar hai lekin Hamari self respect bhi hai...
Itna kah Meera jaane ko hui... Aur picche palatkar Raj ko dekhte hue boli- Aj tak Aapne Hamara pyaar dekha hai... Ab Ap Hamari Berukhi dekhenge... Aur Agar Is Dil per cantrol na huaa to Nafrat bhi dekhenge Ap Hamari...
Itna bolker Meera vaha se chali gayi... Raj ko Apne kahe gaye Alfaaz per pacchtava ho raha tha...
Raj Apne Ap se bola- Hum to Aapse maafi mangna chahte the... Aapko manana chahte the... Lekin Ap phir ek baar hum se Naraz hoker chali gayi... Abhi tak Aapne Apna pyaar dikhaya... Ab Ap Hamara pyaar dekhengi... Ap Hamse jitna Nafrat karengi... Hum Aapse utni mohabbat karenge... Ek Din Aapko Is Baat ka Ahsas honga ki Aapne Hamse pyaar karke kuch galat nahi kiya...
Krish ka Room morning ka waqt
HM Taiyaar hone ke baad Mirror ke samne khadi Apne Ap ko dekh rahi thi
Tabhi Room ka door open hua... HM ko laga Ks honga... Bt Tabhi HM ne High Heels ki Aawaz suni...HM ne picche palatkar dekha... To samne se Barbie aa rahi thi... HM ek smile ke sath boli- lagta hai Br Ap Apna Room bhul gayi... Iske side vala Room Aapka hai...
Br ek 😈 smile karte hue boli- Hum Aapke hi Room me Aa rahe the...
HM gusse se boli- Hum Taiyaar ho rahe hai... Jaiye Hamare Room se...
Br ek mischirious smile ke sath boli- Accha vaise ks ne Aapko ekdum sahi kaha... Ek lovely mi..
Uske pahle Br kuch kahti... 2 zordar kantaap uske gaal per pade... Jo ks ne maare the... Aur vo gusse me Apni lal Aakhhon se daant piste hue bola- Himmat kaise hui Aapki HAseena malik se Badtamizi karne ki..
Br Apne gaal per hath rakhker ks ki taraf gusse se dekhte hue boli- Hai kon Aakhir ye ladki Aapki... Jiske liye
Aapne hum per hath uthaya...Ks uska tightly hath pakadte hue bola- Itne logo ne bataya per Aapke samajh me Ab tak nahi Aaya... To Aj Batate hai Aapko kon hai ye ?
Niche shor sunkar Raj Aur Meera bhi ks ke Room me Aa gaye... Ks ne Br ka hath jhakte se chhod diya... Aur HM ke paas jaker uska hath thama... Aur Dressing Table se sindoor ki dibbi uthayi... Aur HM ki Maang me Bhar di... Aur HM ka hath thaam ker Br ke samne Aaya
Aur HM ki Aur ek Nazar dekhne ke baad Br ki Aur dekhte hue bola- Ab to Aapko Apne sawal ka jawab mil hi gaya honga... Ye Hamari life partner Biwi jivansathi... Aur Hamari Hamsafar hai... Aur Iske sath sath Is ks Mention per Raaj karne vale ki g ki Queen hsi... Aur HM ne Aapse pahle kaha tha na Ab Hum kah rahe hai... Ye Aapki sister in law I mean Bhabhi hai
To Behtar honga Aap Inse Tamiz Aur Tahzib se Baat kijiyenga... Kyoki HM Agar Aapko Tamiz Aur Tahzib zajbaat se sikhayegi... Aur Agar Hum Aapko Respect sikhane per Aa gaye to Hamara tarika Bahut Alag honga jo Aapko pasand nahi Aayenga...Aur vo HM ka hath chhodker Br ka hath pakad ker khichte hue uske Room me le gaya... Aur Br ko Bed per fekte hue bola- Aapki Himmat kaise hui Hamare Room me hamari Absent me hamare Room me jaane ki
Ap Bina izazat ke Hamare Room me kaise gayi...Ks gusse me Daant piste hue Br ke Dono Baajuon ko dabate hue bola-
Aapko kisne haq diya HM ke sath Badtamizi karne ka...Br Dar se kaamp rahi thi... Aur vo Darte hue boli- per Krishu vo Room to Aapka hai na...
Ks chikhte hue bola- vo Mera Room nahi... Ab Hamara Room hai... Hamara matlab Krish Aur HAseena ka... HAseena malik ko Dard dene ki Himmat Aayi kaha se Apme ? Ye last varning de rahe hai Aapko... HM se dur Rahiye... Ab Agar Aapki vajah se unhe jara si bhi chot Aayi na to Hum Aapse Dosti tod denge... Ap Apne gusse Aur pagalpan me HM ko shamil mat kijiye... Kyoki HAseena malik Ab Krish sing ki Biwi hai...
Tabhi Br ks ka hath jhatakte hue boli- Ap us Idiot ladki ke liye hame suna rahe hai... Aur Hamari Dosti khatam karne ko kah rahe hai...
Ks Br ko gusse me jwab dete hue bola- Barbie mind ur language... Ek baar kah diya na ki vo Aapki sister in law hai... Respect se Baat kijiye... Samajh nahi aata kya Aapke ? Hum HAseena malik ke khilaf ek lafz nahi sunenge Ab... Isse pahle Hum kuch kar de Ap Apni Bakwaas band kariye... Aur HAm se 100 kadam dur rahiyega... Unki Aakhhon me Agar Aapki vajah se ek Aasun bhi aaya to yaad rakhna Aapko uska 100 guna Rona padega... Ab Agar dubara Aapne ye word use kiya to Hum Aapki puri Duniya ujad ker rakh denge... Barbie ks se Bahut dar rahi thi...
Phir ks Aage bola- Ap Hamare Room me jasusi kar rahi thi... Aur Apme manners hai ki nahi jo Ap Hamare Room ke Bahar Hum dono ki baate sun rahi thi... Aainda esa hua to Aapko hamse koi nahi bacha sakta...
Itna bolker Krish gusse me Barbie ke Room se Bahar aa gaya... Aur jaise hi Apne Room me Aaya... Samne ka Nazara dekhkar shoked ho gaya...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai
In sha Allah milte hai next part me 😘Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...