🤴Banu Mai Teri Dulhan👸

269 54 6
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Makeup hone ke baad Meera ne lahange per ka Red Dupatta HM ke sir per rakha Aur Mirror me HM ko dekhte hue boli- look at u HAseena Ap Duniya ki sabse khubsurat Dulhan lag rahi hai...

HM us Red colour ke lahange me kayamat dhaa rahi thi... Uske Hothon ki vo Red lipistic Maathe per Diamond Tika gale me Diamonds Necklace Finger me golden Ring Nose me Nose Ring Is Waqt Hm ki khubsurti me chaar chand laga rahe the...

HM Mirror me dekhte hue boli- Hamne ye Din kabhi nahi socha tha Aur Na hi kabhi Hum kisi ki Dulhan banne ko taiyaar the... Aj Hum ese Insaan se shadi kar rahe hai jisse Hum Nafrat karte hai...

Meera smile ke sath boli- koi baat nahi HAseena pyaar nahi hai to ho jayega... vaise bhi Arranged Marriage me shadi ke baad hi pyaar hota hai... 

HM Meera ko dekhte hue boli- Aapko hua kabhi kisi se saccha pyar ?

Meera ek ghari saans leker boli- Ha karte the kisi se sacchi Mohabbat per Ab Nafrat karte hai...

HM bhi smile ke sath boli- Accha esi baat hai to Ek din Aapko usi se mohabbat ho jayegi... Pyaar ka ek usool hai na takraar ke baad pyaar...

Ab HM chair se khadi hui... Meera ne dusre side se Dupatta uske lahange me fasa shoulder per pinup kar diya...

Aur HM se boli- Ab Ap Baithiye... Hum ek Baar Terrace per ki Arrangements dekh kar Aate hai...

Vo jaise hi jaane ko hui... HM uska hath pakad ker boli- Are Ap pahle change karke taiyaar ho jaiye... Uske baad baaki kaam kijiye...

Meera HM ko dekhte hue boli- Hum ese hi thik hai...

HM uska hath pakad ker use chair per baitha deti hai... Aur Meera se boli- Ap yahi wait kijiye... Hum 2 mint me Aa rahe hai...

HM ek hath me Apna lahanga pakde hue closet Room me gayi... Aur vaha se ek pich colour ki sadi leker Aayi... Aur washroom ki Aur Ishara karte hue boli- jaiye change karke Aaiye... Phir hum Aapko Ready kar dete hai...

Meera vo sadi dekhkar boli- sorry bt hum ye sadi Accept nahi kar sakte... Hamari itni Aukaat nahi ki Hum Aapki ye sadi pahne... Is sadi per pura Diamonds work hai... Ye hamara liye nahi hai... Ye Aapke liye hai HAseena...

HM Meera ke haath me vo sadi rakhte hue boli- Dubara se Hamare samne ye Aukaat word use mat kijiyenga... Are jaiye Ab change karke Aaiye Hame Accha lagega... Hum Aapki Dost hai na to Dost ki khatir hi sahi... Aur Hum Bahut der se khade hai
Hamare pair Dard kar rahe hai... Agar Aapki permission ho to hum baith jaaye kya ?

Meera ne ek jhatke me Hm ko gale se laga li... Aur boli- Hum kitne lucky hai jo Ap jaisi frnd hame mili... Aur Mr Attitude to hamse bhi jyada lucky hai jinhe Ap jaisi life partner mil rahi hai...

Meera ki Aakhhon me Aasun aa gaye... HM Meera ko dekhte hue boli- Meera Hum Bahut jazbaati hai... Agar Aap Hamare samne ese royengi to Hum bhi Ro denge...

Meera Hug breack karke boli- No No Ap Bilkul nahi royengi... Aapka pura Makeup khraab ho jayenga...

HM muskura di... Aur Meera se boli- Ab Hum Baith jaaye kya ?

Meera HM ka hath pakad ker layi Aur use vahi chair per baitha diya... Tabhi Door open hua Aur Krish Ander Aaya...

Aur jaise hi uski Nazar Hm per padi vo HM me kahi kho sa gaya... HM is waqt Red lahange me ese lag rahi thi... Jaise Ek chand ko Red Badlo ne gher rakha ho... Aj HM Dulhan bani Bahut khubsurat lag rahi thi... Ks ki Nazre to HM se Hat hi nahi rahi thi...

💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥Where stories live. Discover now