Hii Guy's let's start the story...
In Hall
Krish Raj Aur Meera Tino Breakfast Table ke paas chair lagaker baithe the... Aur kuch Discuss kar rahe the...
Ks File Dekhte hue bola- Hame ye Deal manzur hai...
Ks ke ye kahne ke Baad Raj Bola- Lekin Boss ye Ap Acche se jante hai ki Rk ye condition kabhi Accept nahi karenge...
Ks ek mischirious smile ke sath bola- To Hamne kab ye kaha ki uske Accept aur na Accept karne se koi fark padega... Agar vo Accept karta hai to thik hai... Na bhi kare to koi problem nahi... Hame Is Baat se koi fark nahi padta hai...
Raj ks ko dekhte hue bola- Bt Boss Hum unhe force nahi kar sakte hai...
Ks Devil smile karte hue bola- To Hamne unhe force kab kiya ? Ap Bs Contract paper ready kijiye... Ye contract paper jab Rk padega... Tab use pata chalega... Bina pade Agar usne sign bhi kar diya to jo Hum kahege vahi hoga...
Tabhi Raj ks se bola- per Boss ye to unke sath sarasar NaInsafi hui na... Hum kisi ke sath ese Dhoka to nahi kar sakte na...
Ks File Band karte hue bola- Rk ne jo Hamare sath kiya... Uske baad Hum use Dhoka bhi se to koi fark nahi padta
U get....Raj kuch kahta usse pahle hi stairs per kisi ki High Heels ki Aawaz aayi
Tack... Tack... ks ne jaise hi stairs ki aur dekha... Dekhte hi rah gaya...
Meera Aur Raj ki Nazar stair per chali gayi... Jaha se Hm aa rahi thi
Vaha se HM aa rahi thi... HM ne pink colour ki sadi pahni hui thi... Vo sadi jitni dekhne me simple thi... Utnil hi costly... HM stair se Apne pallu sahi karte hue utar rahi thi...HM jaise hi Niche Aayi... Raj turant Apni chair se uthkar khada ho gaya... HM Raj ko dekhkar boli- ye formality Nibhane ki jarurat nahi... Vaise bhi Hum Aapke Boss nahi hai...
Meera Aur ks ke side me khadi ho gayi... Aur sabko dekhte hue boli- Good morning everyone...
Sabhi ne use Good morning wish kiya... Meera Hm Se boli- Mem Ap yaha Baith jaiye...
HM vahi Meera ke paas Aaker Baith gayi... Tabhi 4 sarvents aaye... Aur ks ke side me Aaker khade ho gaye... Use Nashta sarve karne lage... Ek sarvent jaise hi HM ko Nashta sarve karne laga... Tabhi ks ne kaha- Ruko...
Vo sarvent Dar ke Apni Nazre jhukaye khada ho gaya... Ks HM ko dekhte hue bola- Miss Malik... Ap kyaa lena pasand karogi ?
HM Dhire se boli- Hame Biryaani sandvich Aur Ek cup coffee chahiye...
Ye chize us Bf Table per nahi thi...
Ks Hm ko dekhte hue bola- ye koi Aapka jaisalmer nahi hai... Ye ks mention hai... Yaha ye chize nahi Banti
Ks Aur kuch kahta... Usse pahle Hm boli- Mr Singh Ap kitne Baar hame ye Ahsas dilaenge... ki ye Mumbai hai jaisalmer nahi... Hum bhi jaante hain ye jaisalmer nahi hai... Aur Na hi hum
Itna bolker Hm chup ho gayi... Aur chair se uthkar khade ho gayi... Aur ks ki taraf dekhker gusse se boli- Aapko Hamse kahna hi nahi chahiye tha ki Hum kya khayenge ? Kyoki na to yaha Hamare khane jaisa kuch hai... Aur ye jo hai vo HAseena malik ko pasand nahi...
Raj ks ke kahe gaye word Jaisalmer ko sunker Hm ko surprise Expression se dekhne laga... Aur uske Man me Anginat sawal chal rahe the... HM jaise hi Jane ko hui... Ks Bola- Rukiye... Aapne HAseena malik Agar ek kadam bhi Aage Badaya to Hamse Bura koi nahi...
YOU ARE READING
💥💔ISHQ DA REVENGE 💔💥
FanfictionMumbai ka Best Docter king Krish...Uski life me kuch esa huaa ki use Docters se hi nafrat ho gayi... Aur vo jaane Anjaane me mumbai ka Business king ban gaya... Aur jaisalmer ki Princess Haseena malik se Badla lene ke liye shadi karta hai...kyaa ho...