Kaka sighed and narrated everything to Koyli and Bihari.
Bihari : par maalik, fitoor hi sahi chote maalik ne kisi ki jaan bachai toh yeh toh achi baat hui na.
Kaka : humne kab kaha ki galat hai. Lekin samaaj ke niyamon ka ulanghan kar yeh sab karna zamindaaron ko shobha deta hai kya?
Bihari nodded in No.
Kaka: koyli, uss ladki ko kahan theheraya hai tumne?
Koyli : Maalik woh Anika betiya ke paas waale kamre mein.
Kaka : theek hai. Hum jaa rhe hai sone.
Uss ladki ko aur tumhare fitoori maalik ko khaana dedena.Koyli : jii.
Study.
Anirudh was blankly staring at the ceiling when he heard someone giggling.
Anirudh: Vanshikaa...
Vanishka : Mein yaad hoon aapko? Mujhe laga ki aap mujhe bhool gye.
Anirudh crying: Nhi Vanshika. Mein tumhe kabhi nhi bhool sakta.
Vanshika smiling: Lekin tumhe mujhe bhoolna hoga Ani. Tumhe nayi shuruwaat karni hogi.
She started to walk behind.Anirudh walking towards her hastily: Nhi..Nhi. Vanshika tum mujhe chodke nhi jaa sakti. Nhi.. VANSHIKAA..
Vanshika stopped : Kya hua Ani..
Anirudh: please wapas aa jao. Mat jao. Tumahre bina kuch nhi hoon mein.
Vanshika : Nahi Anirudh main jis duniya mein uss duniya se koi wapas nhi aa sakta.
Anirudh: Nahi..aise mat bolo. Wapas aao.
Vanshika: Tumhe Pata hai Anirudh. Bondita ke pehele pati se baat hui. Bohot pyaari hai.
Anirudh: mujhe usse koi Matlab nhi hai. Mujhe bas tum chahiye. Wapas aao na .
Vanshika smiling : Bhool Jao Ani. Nayi shuruwaat karo. Phirsr pyaar ka woh ehsaas jiyo.
Anirudh: Mera pyaar sirf tum hi ho.
Vanshika smiling : toh phir aaj jo kiya woh karne ke waqt meri yaad kyun nhi aayi?
Anirudh: Aisi baat nhi hai..
Vanshika: mujhe jaana hoga Ani. Humesha ke liye.
And she faded away in the thin air.Anirudh : Vanshikaa..
He opened his eyes and shouted: Vanshikaa.
He saw everywhere but couldn't find her.
He sat on the floor with a jerk and cried.
He saw two bottles of Alcohol on his table.Anirudh drank two of them in one go and sat on the floor staring the ceiling.
He pointed at the ceiling and said in shuttering voice: Aap na bohot shatir ho.
Widening his arms he said : puri duniya aap...aap pe itnaa bharosa karti hai.
Meri Vanshika bhi karti thi...
Par aap uss layak ho hi nhi ki aap par bharosa kiya ja..Jaye.Throwing his hands everywhere.
Pehele meri Maa ko mujhse cheena. Phir meri Vanshikaa ko. Phir Meri beti.. meri beti. Meri beti mujhse milne nhi aayi. Apne baba se milne nhi aayi woh. Kyun?
YOU ARE READING
Rudhita - Jeene Bhi De
FanfictionAnirudh Roy Chowdhary- A 26 year old London returned Barrister. He was happily married to his love but lost her in a car accident. After the car accident he was completely broken. He turned into a human robot, devoid of any feelings. H e has a daug...