Virat became Sai's guru...

8K 144 8
                                    

(The part one of this story is in my account with the name Ghum hai kisike pyaar mein ❤️
The next parts will be posted here...
Due to other works I couldn't upload the chapter.... I am so sorry for making you all wait... Here is. The chapter... Target: 150+ votes and 40+ comments..Please do reach the target)

After meeting principal... SaiRat and saira came out of the principal room... Just then samar and Krish comes running towards them....
Samar: kaki kaka... Sab teek hai na..
Virat: ha samar sab teek hai...
Krish: principal mam ne daanta nahi?
Virat: nahi tho... Tumhari kaki ne ulta daant diya principal ko...🤭
Sai: kuch bhi...
Krish: sachme kaki...
Sai: Krish apne kaka ke baath ko seriously math lo... Mazak kar rahe hai...
Samar: tho problem solved na...
Sai:(placing her hand on his cheek) ha samar... Aapki sister ka problem solve hogaya hai... Don't worry....
Samar takes out a chocolate from his pocket and forwards it to saira... Saira looks at him....
Samar:(serious tone) yeh... Tumhare liye....
Krish: thoda smile karke de sakta ho na dada....
Samar gives him a stare...
Krish: okay fine....
Saira takes that chocolate with a smile... Just then bell rings...
Krish: kaki... Aap saira ko ghar lejayenge kya?
Sai: nahi tho...
Krish: okay... Humara break time khatam hogaya hai... Hume classes jana hoga...
Virat: Saira.... Tum bhi apna class jau...
Sairu: okay papa.... Bye papa... Bye mumma...
They all leave to their respective classes....
...
Virat and Sai start off to home...
Sai is silently sitting in the car... Virat observes her silence ....
Virat: Sai...
Sai: mm...
Virat: Sai...
Sai: mmmm...
Virat: Sai... Sun rahe ho kya...
Sai:(irritated) kya hai? Jawab de tho rahi hu na....
Virat: ab diya jawab... Kya hua hai? Kyu aise chidi hui ho?
Sai: ku....(before she completes)
Virat: kuch nahi math bholna... Kuch hai... Yeh dikh raha hai... Bholo...
Sai: voh aise kaise humare beti par sara ilzaam daal sakthi hai... Humare parvarish par sawal uta diya unhone... Hadh hai....
Virat: shaanth... Sab sort out tho hogaya na...
Sai: phir bhi.... Mera mood off hogaya....
Virat stops the car aside...
Sai: car kyu rokha...? Virat.. mujhe ghar jana hai... Sar phata jaa raha hai mera...
Virat: dear wifie... Gussa control karo... Humne unse baath ki aur voh samajh bhi gayi na.. basss.... Aur kuch math socho... Chalo... Tumhare mood teek kare..
Sai: ghar lejau.. apne aap teek hojayega...
Virat: nah.... Gadi se utaro...
Sai: kyu....
Virat: arre utaro na....
They climb down the car...
Virat: tumhara mind ko us topic se divert karne keliye kuch or cheez karni padegi...
Sai: kyaa?
Virat: Chalo aaj tumhe driving sikhatha hu...
Sai:(shock) Driving?
Virat: haan... Mujhe laga ki tum yeh baath sunkar excite hojaugi... Lekin itna phika expression....
Sai: aap mazak tho nahi kar rahe ho na...
Virat: mai mazak kyu karunga Sai... Tumne chutti li hai... Aur mera station mein itna kaam bhi nahi hai... Yeh route kaali rahegi is vakth so tumhe sikhne mein kooyi problem nahi hogi... Aur jab hum dono hi free hai aaj tho problem hi kya hai...
Sai:(excited) sachme yeh car mai drive karungi?

Sai:(excited) sachme yeh car mai drive karungi?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Virat: haan sai....
Sai: matlab yeh car mai bhi use kar sakthi hu?
Virat: ofcourse Sai... Lekin usse pehle tumhe driving sikhni hogi... Aur jab ache se drive karne lagogi tho tum yeh gaadi leja sakthi ho...
Sai: oh woww .... Dekhna Virat... Mai jaldi se driving seekhlungi aur car mein hospital jaungi... Bachon ko school drop kardungi... Bhabhi aur karishma ke saath bahar ghumne jaungi... Sab ghar valon ko bahar ghuma dungi.... Unhe long drives pe lejaungi.....

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें