Sai faces a problem in medical camp

1.3K 128 11
                                    

( A small attempt... Hope you like it...
Please do like and comment....)

In police station....
Virat read some of the files... But he is not able to concentrate.... He closes them and takes his phone....
Virat: Subah message ki thi ki jaldi call karegi.... Lekin abhi tak nahi kiya isne... Vaha jaake mujhe bhool hi gayi ek dum....
Just then a voice is heard... It's virat... Inner voice of virat... Imagine another virat standing near him....(vi.... Virat's inner voice)
Vi: tho tu call karlenaa....
Virat gets shocked seeing himself...
Virat: tu...tu?
Vi: mai tum hi hu.... Tumhara inner voice samajhloo.... Ab call karna sai ko....
Virat: nahi... Mai kyu karu...? Kal bhi baath nahi ki aur aaj bhi... Dher kar rahi hai call karne mein... Mai nahi karunga call ... Vahi karegi...
Vi: agar nahi ki tho...? Bhool gayi tho?
Virat: mai bhi nahi karunga...
Vi: such a egoistic person you are na
Virat: ek minute... Tu meri inner voice hai ya uski... Mujhe hi suna raha hai...
Vi: tu usse itna pyaar kartha hai itna miss kar raha hai... Phir bhi ek choti si baath... Call karne keliye ego dhika rahe ho... Chi chi chi....
Virat: ego nahi hai...
Vi: tho call kar na... Voh akeli hai... Raath ko tho tu hi batha raha tha na ki sai kitne cheeze sambhalthi rehthi hai... Tu ab free hi tho hai na... Tho call karne mein kya problem ho rahi hai tujhe... Huh?
Virat: problem nahi hai.. par...
Vi: dekh tu bhi jaantha hai ki pyaar mein yeh ego ki koyi jagah nahi honi chahiye.... call vo kare ya tu kare... Kya farak padta hai... Hai na?
Virat: haa...
Vi: tho phir... Call karke apni jaan se baath karo na...
Virat: haa... Tera kaam hogaya hai tho tu gayab hoja...
Vi: tu math batha mereko mera kaam... Samajhlaa...
Virat: acha okay...
Vi disappears and virat calls her...

Vi disappears and virat calls her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

She didn't lift the call.... He calls again... He stands and walks to and fro.... She is still on lifting the call...

 She is still on lifting the call

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें