Saira and Sairat come downstairs.... Family members are present at the dining hall for dinner... Virat pulls chair for sai to sit ... Virat and sairu sit on either side of sai... Food is served and all are having dinner...
Ash: sairu... Itni dher laga dhi tumne?
Saira: yeh dono fight kar rahe the na...
Ninad: fight? Sai... Virat tumse lad raha tha?
Sai: haa...
Virat:(shock) haa?
Sai:(looks at virat and then ninad) matlab nahi.... Nahi baba...
Omi: abhi tho haa kaha... Aur virat ko dekhkar jawab badal dhi... Kuch kaha hai kya usne... Virat?
Virat: maine kuch nahi kaha kaka....
Sonali: tho phir jagda fight ladayi kisliye ho rahi thi....
Virat: sonali kaku... Koyi jagda fight ladayi nahi ho rahi thi... Sachme... Hum bas khel rahe the...
Samrat: Khel rahe the?
Ninad: ashwini... Tera beta pagal hogaya hai kya... Apne pregnant biwi ko rest Dene ke bajaye yeh khel raha tha....
Ash: acha... Ab yeh mera akela ka beta hogaya.... Aap uski poori baath tho sunle na....lekin nahi aapko pehle hi react karna hotha hai...
Bhavani: bass.... Ashwini ninad... Tum dono kyu lad rahe ho... Virat... Tum batau...
Virat: hum bas timepass kar rahe the... Ek dusre ko... Imitate kar rahe the...
Pakhi: imitate?
Virat: haa....
Karishma: lekin sairu ko aisa kyu laga ki aap dono lad rahe the...
Saira: kaki... Jab mai gayi thi bhulane tab yeh dono sachme lad rahe the... Tom and Jerry ki tarah....
Virat: sairuuu... Maine bataya tho tha na ki hum sirf baath kar rahe the....
Mansi: aur Hum sab jaanthe hai ki tum dono kaise baathe karthe ho.... Aur sairu ko aisa kyu laga yeh bhi hum achhee se jaanthe hai....
Virat: buaaa....
Mohit: vaise dada... Yeh game interesting tho lag raha hai... Ekdusre ko imitate karna... Agar mujhe karishma ko imitate karna hoga na tho... (Clears his throat and Imitates her) Aaj phirse late night shoots hai tumhari.... Dado sutto.....
karishma 😳 and others 😂😂
Mohit: kya masth imitate kiya na maine... Dekho karishma bhi chauk gayi...
Karishma: bhohot bhura tha.... Mai aise nahi baath karthi.....
Samrat: tho tum nakal karo mohit ka...
Karishma: mai? Dada yeh tho har roj mere saamne koyi na koyi ajeeb se awaj nikhalke baath kartha hai... Mujhse nahi hoga voh sab... aap karo bhabhi ka...
Samrat: mai? Let me try....(clears his throat and mimicks pakhi) Sam.... Tum bhohot careless hogaye ho... Cheeze yaha vaha rakhthe ho aur bhool jathe ho....
Pakhi:😌 aai suna aapne... Aapka beta kudh kabool karliya voh careless hai... Pehle aapse yeh baath batayi tho isne kya kaha (Imitating him) mai kuch nahi bhooltha... Mai sab ache se raktha hu...
Samrat: arre nahi... Mai tho tumhe mimic kar raha tha....
Pakhi: lekin yahi baath yaad ayi na... Kyunki yeh baath sach hai....
Samrat: areee....
Mansi: aur nakal karna hai kya samrat?
Pakhi: saara sach bahar ajayega aai...
Samrat: nahi karunga.....
Samar: aap aai se jeet nahi payenge baba😂
Samrat: aai ke bache...
Everyone 🤭😂
Virat: Baba... Aap mimic karo aai ka...
Ninad: mai?
Virat: haa... Karo karo... Aai kuch nahi bholegi... Hai na aai?
Ash: mai kya bholungi... Karo ninad.. mai bhi tho dekhu....
Ninad: teek hai...(mimics her) Ninad... Tum in sweets ko haath bhi nahi lagaa sakte....
Omkar: arey Kya dadaa... Isme bhi sweets ko nahi chod rahe ho aap...
Ash: vahi tho 🤨
Ninad: ashwini... Jo yaad aya voh bholdiya bas aur kuch nahi... Aaj kal meeta bhi bandh kardi naa maine...
Ash: mmm.... Achi baath hai...
(Reminder 😂 they are having dinner along with the conversation)
Mohit: baba ab aapki turn....
Omi:tho yeh subah ready hoke mirror ke paas khadi hothi hai aur bholthi hai (mimics sonali) Deva re deva... Aaj mai kitni Sundar beautiful kubsurath lag rahi hu na...
Sonali hits on his shoulder....
Sonali: mai aisa karthi hu?
Omi: aur nahi tho kya... Shak hai tho Karishma se poocho... Usne bhi dekha Aaj subah... Hai na karishma?
Karishma: haa baba....
Sonali: kya bholi?
Karishma: nahi... Nahi dekha...
Krish: kya dhaadhi aap tho meri aai ko bhay scare Dara rahe ho?
Omi: hahahaa... Sonali... Tera exact nakal tho Krish hi karega....
Sonali:(sarcastic) hehehhe...
Bhavani: ab hogaya ho sab ka Imitation... Khanaa kha lo sab...
Virat: nahi kaku...
Bhavani: nahi?
Virat: ek important persona ka reh gaya hai...
Virat looks at everyone and smiles... And every one hot the hint...
Together they said...
" Masth ah masth "
Bhavani: areee... 😂😂
After the happy moments all went back to their rooms ....
......
One night....
In Sairat room....
Virat is sitting on the chair scrolling his phone... Sai and saira are sitting on the bed... Sai is leaning back to the pillows and saira is sitting beside her...
Saira: papa aap bhi aau na...
Virat: ek minute bacha... Atha hu... Kuch kaam hai voh poora karlu...
Sai: rehne dho sairu.... Aur aapke papa ko keh dena ki phone pe ghuse rahe...
Virat: bacha aapke mumma se kaho ki bhohot jaruri kaam hai isiliye phone lekar bait gaya hu...
Sai: sairuuu... Apne papa se kaho ki yeh tho har roj ka bahana ban gaya hai kuch naya sochle ....
Virat: sairuu... Mumma se kaho ki yeh koyi Naya bahana nahi hai...
Saira: mai nahi bholne vaali... Aap kudh bhol chuke ho... Aur mujhe beech ka monkey math banau mumma papa... Ek dusre se bholo..
Virat comes and sits beside sairu...
Virat: meri pari ki mumma ji aap gussa math hoyiyega... Sachme kaam tha isiliye...
Sai: haa haa kaam hi karthe raho bas...
Virat: saiiii.... Aisa bhol rahe ho ki poora din mai kaam pe laga rehtha hu... Sairu ke aane se pehle thak mai tumse baath kar raha tha na....
Saira: shhhhh....
SaiRat became silent
Saira places her hand on baby bump...
Saira: baby... Aap jaldi ajau na.... In dono ko Mai akele jhel nahi pa rahi hu... (SaiRat look at eachother and smiles by listening her words) aap auge na tab hum dono saath mein in dono Pareshan karenge...
Sai: pareshan karoge mumma papa ko?
Saira:haa 😂
Virat: galath baath hai sairuu....
Saira: tho aap dono bhi mujhe pareshan karthe ho na...
Virat: hum? Humne kab ki...
Saira:fight karthe rehthe ho patha nahi chaltha ki sachi vali fight hai ya phir mazak hai... (Dramatic by placing her hand on her head) pareshan karke rakh diya mujhe tho....
Sai: dramebaaz... Kaha se seekha yeh...
Saira: sonali dhaadhi evening ko ek show dekthi hai na mohit kaka ki... Jab mai unke paas gayi thi tab yeh dialogue suna😂
Virat: achaaa.....
Saira: ab mujhe disturb math karo mumma papa... Mujhe baby se baath karni hai...
Sairat: okay ji...
Saira: shh... Finger on you lips...
SaiRat follows the same...
While saira is speaking the baby kicks... Sai feels that and saira gets scared and removes her hand.... Virat gets confused about why saira removed her hand...
Sai:(happy) virattt... Baby kicked...
Virat:(shock but happy) kyaa....
Saira: kya hua...
Virat: bacha... Baby kick Kiya... Tumhe vahi feel hua hoga... Phirse haath rakho....
Saira: nahi...
Virat: kuch nahi hoga... Baby move kar rahi hai... Feel karo... Rakho haath....
Virat holds her hand and places her hand on the baby bump... They feel the kick again.... SaiRat have happy tears in their eyes... Saira is sooo happy that she wants to feel that again and again.... During dinner time they share this news to the family too and the happiness got multiplied....
.......
In her seventh month.... Sai took her maternity leaves and
Family decides to organise a small function for Sai's Godhbharayi.... One weekend night the family members gathered in hall and they started having discussions...
Discussions sunke kuch serious math imagine karlena... Discussions kam gappe maar rahe hai😂 kabhi arguments bhi... Kids have went to their common friend's house which is nearby chauvan niwas...
Mohit: aisa hi chalta rahega tho phir hum decide kaise karenge ki kitne logon ko invite karna hai kisko bhulana hai...
Samrat: vahi tho... Ek ke baad ek ko add kiye jaa rahe hai... Abhi theen baar finalize kiya hua list badalna padaa....
Sai: kaku... Itne logon ko kyu bhulana... Ghar vale kaafi hai na... Simple hi rakthe hai na kaku...
Bhavani: arree...aise kaise...
Virat: kaku... Sahi tho hai na... Ghar vale aur kuch friends... Aur humare neighbours... Hogaya na....
Ash: acha teek hai... Ab tum dono ko yahi teek lagtha hai tho vahi sahi... Hai na vahini...
Bhavani: haa...
Sonali: lekin dinaak date tareek kaunsa hai vahini...
Bhavani: pandit ji ne tho parso ki tareek bataya hai... Tho tabhi rakh denge ...
Ninad: kam time hai na... Sabko bhulana hai abhi final bhi nahi kiya ki kisko bhulana hai...
Sai: baba... Isme kya sochna... Devi tai jiju aur harini ko bhulayenge... Sunny bhaiya Riya Karthika ko bhulayenge... Aniket aur uski family tho pakka ayenge... Aur mere kuch aur friends hai unko bataungi agar voh theeno apaye tho teek hai nahi tho nahi...
Usha maushi nahi aapayengi shayad😔
Virat who is standing beside sai(sitting on sofa) places his hand on her hair...
Omkar: Gadchiroli se koyi aa nahi payenge tho hum hai na... Unke taraf se bhi extra masthi karenge.... Extra ashirwad denge...
Mohit: bilkul sahi kaha baba...
Virat: Mai DIG sir aur unke family ko bhulalu... voh vaise bhi sai ko apna beti maanthe hai... Aur sai aur unka Bonding bhi hai na.. agar unhe bhulau tho mana nahi karenge fir sure tho voh sai ki family jaise ajayenge...(Sai looks at him) hai na? (Sai smiles and nods as yes)
Bhavani: yeh sahi rahega...
Mansi: shivani ko call karke poochlijiye ki voh aapayegi ya nahi....
Samrat: haa... Hum maushi ko kaise bhool sakthe hai.... Mai abhi call kartha hu....
He calls shivani.... Shivani lifts the call....
Ash: samrat... Speaker pe daalo...
Samrat: hoo...
Shivani: hello Samy...
Samrat: maushi... Kaisi hai aap
Shivani: mai bilkul teek hu... Sab kaise hai...
Samrat: sab teek hai... Maushi... Sai ki Godhbharayi keliye aapne kaha ki aap ayenge... Tho kal keliye ticket book karlijiye aur ajayiyega...
Shivani: arre arre... Pehle date tho batau ki kab hai...
Samrat: parso...
Shivani:(sad) parso?
Bhavani: haa Shivani... Aapaugi na?
Shivani: vahini.... Voh mai... Nahi aapaungi....
Sai: kyuuu?
Shivani: Saiii... Soo sorry... Tab ek bhohot important kaam hai skip nahi karpaungi...
Sai: aapse baath hi nahi karni hai bua mujhe....
Shivani: Saiii...
Sai leaves to her room....
Shivani: Saiii....
Virat: buaaaa... Voh apne kamre mein chali gayi ...
Shivani:(sad) ohh...
Virat: aap chintha math karo bua thodi dher baadh voh normal hojayegi na tab kudh voh aapko call karegi....
Shivani: haa... So sorry sabko...
Mohit: it's okay bua... Hum samajhthe hai... Agar aapathi tho aap kabhi miss nahi karthi na...
Ash: Yaha ki aur sai ki chinta math karo... Dhyaan rakhna apna...
Shivani: ho vahini... Bye Everyone...
Call ended....
Samrat: ab maushi nahi aa rahi hai....
Jiju available hai na... Agar voh log bhi nahi aapaye na tho sai tho mood off hi rehne vaali hai....
Pakhi: nahi nahi... Maine abhi tai ko message Kiya hai... Unhone kaha ki kal Ghar pe ajayenge aur hume help bhi karengi... Pulkit ji aur harini bhi ajayenge...
Bhavani: chalo... Yeh log tho aa rahe hai... Virat tu jaake sai ko dekh... Aur DIG sire se bhi baat karke confirm karle... Samrat mohit baaki ke lists bana lena...
Samrat/mohit: ho...
Virat calls DIG sir and asks him whether he could join the function and DIG sir agreed to come with his fans... He goes to the room to share the same with sai.... Sai is not there in the room... He immediately goes to the balcony area... She is sitting on the swing chair wearing headphones and listening to some songs with her eyes closed....
Virat: wah.... Swing chair ka barpoor istemaal sai ke alawa koyi nahi kartha is ghar mein....
He goes to her and holds the swing... Sai looks at him and Removes her headphones...
Virat: yaha kya kar rahi ho...
Sai: taare count kar rahi thi...
Virat: ankhen band karke?
Sai: 🤨
Virat: sorry... Tum hurt hoke gussa mein upar aayi na tho mujhe laga ki...
Sai: kisika sur fhod dungi? Mm?
Virat: sab neeche hai tho kiska Sur fodogi upar aake... Kya sai kuch bhi bholthi ho... ( He looks at Sai's angry face and stops laughing) Bad joke... (Kneels down) Acha ab bua jaan boochkar tho aisa nahi kar rahi hai na... Tho mood kyu kharab kar rahi ho... Baaki sab tho ayenge na.... Tumhare friends..
Sai: unke baare mein tho bilkul baath nahi karni mujhe...
Virat: kyu ... Kya hua...
Sai: un logone kaha ki voh kuch na kuch karke aa jayenge pakka... Aur ab message karke bhol rahe hai ki koyi nahi aapayega...
Virat: haa tho kuch kaam hoga na...
Sai: acha... Tho aap kya kehna chahte hai ki mai ghar pe baiti hu aur koyi kaam nahi karthi... Yahi kehna chahte hai na aap... Huh?
Virat sits down completely... He does meditation which irritates sai even more....
Sai: ab yeh kya kar rahe hai....
Virat: tumhe shaanth karna impossible hai isliye khudhko shaanth kar raha hu....
Sai: aap na...
Virat: shaanth balike Shaanth.... Shaanth.... Meri baath sunogi?
Sai: haa...
Virat: i know ki tum hurt ho... Lekin ab last moment mein kaam agaya tho hum unhe blame nahi kar sakte hai na... Jitne log aapayenge unke saath celebrate karenge.... Par celebrate karna important hai afterall humara baby ko aane mein sirf dho mahine aur hai .. hai na...
Sai: haa...
Virat: tho aur kya chahiye... Aur ha DIG sir aa rahe hai ... Sunny riya bhi ajayenge... Ohkk?
Sai: ohkk...
Virat:Good... Gussa nahi hai na...
Sai: patha nahi...
Virat: kabhi kabhi tho seedhe jawab dediya karo...
Sai: Sorry husband... Not possible...
Virat: mujhe sachme meditation classes join karna padega...
Sai: kya matlab hai aapka... Mai irritate kar rahi hu aapko? Tho aap kyu aaye ho yaha pe? Jau...
Virat: maathe... Mai mazak kar raha tha...
Sai: is mood pe jokes marenge tho aisa hi reaction milega... Mujhe bhook lagi hai mai jaa rahi hu neeche....
She gets up from the swing chair...
Virat:(in lower tone)ohh... Bhook lagi isiliye madam ji chid chid kar rahi hai... Mmm
Sai: kuch kahaa aapne...
Virat: nahi tho... Kyu.. kuch suna kya..
Sai: haa...
Virat:(gets up)bhram hoga tumhara... Chalo chalo neeche... Bhohot bhook lagi...
They go downstairs for dinner...
......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting....Precap: Godhbharayi celebrations...
Didn't expect that this track would go this long... Sorry if you are getting bored of it... I will try to go fast from now on and finish it soon and start a new track...
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanficThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...