Next day...
Virat wakes up by some noises in the room.. he checks his phone and sees the time... It's 7 am.. he rubs his eyes and sits on the bed and sees sai taking her bag stuffing her things in it...
Virat: Good morning Jaan
Sai:(looks at him and back to the bag) good morning Virat....
Virat: vedh kaha hai...
Sai: aai ke paas... Virat mujhe na abhi
nikhalna hoga hospital keliye...
Virat gets up from the bed and goes to her...
Virat: itni subah?
Sai: haa Aaj jaldi jana hoga Virat...
Virat: breakfast?
Sai: time nahi hai...
Virat: aise kaise... Atleast pack karke..
Sai: time nahi hai... Jaldi nikhalna hoga... Wait nahi karva sakti na...
Virat: itni subah subah bhi koyi nahi ayega... Aur thoda shaanthi se kaam karogi please... Tumhari yeh hadbadi dekhkar mujhe stress feel ho raha hai
Sai:(checking reports) kuch bhi... (Looks at virat) tho aisa karthe hai meri stress bhi aapko transfer kardethi hu... Vaise bhi aap ghar pe hi tho rahoge... Tho aaram se stress hothe rahiyega aur mai vaha kaam karlungi...
Virat: how rudee yaa... Mai tumhe light feel karvana chah raha tha aur tum thaane maar rahe ho... Tumhe batha dhu theen din baadh mai vapas duty join karlunga... Two weeks ka suspension time bhi khatam hone ko hai.. aur haa ghar pe bhi mai help kartha hu aise hi nahi bait tha... 😏
Sai: (places the file on the table)🙁 sorry Virat... Mera matlab voh nahi tha... Insult ya thanaa maarne ki irada nahi thi meri... Mai tho bas aise hi..(places her hand on his cheek) sorry na...
Virat's expression changes from😏 to 🤭😂
Sai: 😳
Virat: sorry😂 mujhe bhura nahi laga mai bas taang kichayi kar raha tha...
Sai:(hits on his shoulder) subah subah irritate karna jaruri hai?
Virat: hai tho😌 acha mai drop kardhu?
Sai: nahi.. I'll manage... (Takes the bag) ok bye...
Virat: teek hai bye...😔
Sai looks at him at holds his face
Virat is like 😳... She comes closer and at the end point she turns his face sideways and kisses on his cheek...
Sai: ab bye...
Virat: this is not fair...
Sai: everything is fair in love and war my dear husband...
Virat: tch tch tch... tumhara kuch nahi ho sakta
Sai: ha patha hai... Bye...
She leaves....
.....
He gets ready and goes down to the kitchen... He finds karishma and pakhi preparing breakfast...
Virat: Good morning
Pakhi/karishma: Good morning...
Virat: bache taiyyar hogaye?
Pakhi: haa aa rahe honge breakfast keliye... Aur unka lunch pack karna hai... Vaise Sai kaha hai virat? Dhiki nahi subah se...
Virat: voh tho hospital chali gayi bhabhi
Karishma: haa kuch emergency keh rahi thi bhabhi..
Pakhi: phir naashta aur lunch? Bina liye chali gayi...
Virat: vahi tho bhabhi... Maine bhi kaha tha lekin voh itni jaldi mein thi jaise ki koyi train choot raha ho...
Karishma: relax... Maine pack karke dediya hai... Unhe jaathe hue dekha tho aise hi thodi na bhej dethi mai...
Virat: acha hua dediya..
Karishma: varna aap chale jaathe na hospital unhe lunch dene keliye... Maine tho aapka plan hi chaupat kardi dada... Bhura tho nahi laga na..
Pakhi:🤭
Virat: karishmaa.....
karishma: ha dada
Virat: subah subah bhook lag raha ho tho naastha karlena... bhak bhak karke dimaag math khane lag jana...
Bechara Mera Bhai mohit.. tch
He slowly walks out of the kitchen...
Karishma: haww...
Pakhi: 🤭🤭
Karishma: aap tho enjoy kar rahi hai na bhabhi?
Pakhi: bhohot 😂😂
Karishma:😏
Pakhi: acha sorry... Nahi hasne vaali... Chale... Table pe arrange kardethe hai...
Karishma: haa...Virat came out of the kitchen and kids come to the dining hall... They wish him good morning and he does back too... saira gives tie to virat...
Saira: papa...
Virat: baito... Mai tie baandh dunga...
Samrat comes there...
Samrat:mmm... bacha party ko aaj mai school drop kardunga... Okay?
Kids: okayyyy....
Samrat: pakhi... Thoda jaldi laa Dona breakfast....
Pakhi: aayi Sam...
Pakhi and karishma brings breakfast...
Virat ties the tie and kids finish off their breakfast... They take their bags and lunch bags and leave along with Samrat to school...
Virat then goes to ashwini's room... He sees ashwini ninad playing with vedh
Virat: aaii... Babaa...
Ninad: andhar aja Virat...
Virat: mm.... Aapka full time pass hojatha hai na iske vajah se...
Ash: aur nahi tho kya... Patha hai Godu... Sairu ki harkathe tho sai se milthe hi hai aur uski pasand tere se milte hai lekin vedh ki harkathe na Teri bachpan yaad dhila dethi hai hume... Hai na ninad?
Ninad: aur nahi tho kya... Vaise kya combination haina ek ke pasand aur dusre ke behaviour...
Virat: acha aapka observations hogaye ho tho naastha karne chalenge? Aap dono vedh ko mujhe dedo aur naastha karlo
Ash: acha teek hai... Jaa rahe hai...
........
Evening...
Virat comes down to the hall with vedh...
Sonali: yaha mujhe dho vedh ko...
Sonali takes vedh into her arms...
Sonali: abhi uta hua lag raha hai...
Virat: ha kaki... Sai ka ghar aane ka time ho raha hai na... Tho isko patha chal gaya... Aur ut gaya.. Roz isi time pe ut tha hai yeh...
Sonali: mm... Voh kya kehthe hai... Mumma's boy....
Virat: haa😄
Just then kids come home...
Saira: papaa... (She hugs virat)
Krish: hellooo vedh... Hum agaye... Aaj bhi hum khoob khelenge...
Sonali: acha tho Tera homework kaun karega...
Krish: swayam me mai
Virat:🤭
Sonali: eyy... Tu mujhe imitate karna kab bandh karega...
Krish: kabhi nahi dhaadhi...
Virat: karne dijiye na kaki... Us chakkar mein yeh Hindi mein pandit ban jayega...
Sonali: tu bhi uphaas fun mazak uda rahe ho mera?
Virat: arre nahi Kaki...
Samar: patha hai dhaadhi... Aapko imitate karne keliye na yeh Hindi class itna dyaan se suntha hai na ki kya batau... Iska friend batha Raha tha... Dusre class mein yeh sabko disturb kartha hai lekin Hindi class mein koyi isko disturb kare tho gaye kaam se...
Sonali: 😳
Krish: i lovee Hindi... And i love you too dhaadhi...
Sonali: Deva re deva... Itna pyaar love mohabbat mujhse nahi jhela jayega...
Pakhi comes there...
Pakhi: tum log agaye? Jau fresh hoke ajau sab...
Kids: okay...
They leave to the rooms...
Pakhi: Virat... Vedh keliye doodh garam kardhu?
Virat: ha bhabhi...
Sonali: acha tab thak mai isko vahini ke kamre mein lekar jaathi hu... Okay?
Virat: haa...
Sonali takes vedh to Bhavani's room...
Pakhi: Virat... Bahar na aapke kapde hai... Subah sai washing keliye daalke gayi thi.... Sukh Gaye hai tho lejauge?
Virat: ha bhabhi... Mai dektha hu...
(Imagine backside of house there's a garden area or balcony area where they dry their clothes)
Virat goes there... He checks whether the clothes are dried or not and then starts picking up one by one...
Saira comes there...
Saira: papaa.... Papaa... Kaha ho?
Virat: yaha... (Saira sees him) kya hogaya?
Saira: mujhe kuch bathana hai...
Virat: bas yeh kapde room mein rakhne ke baadh baath karenge okay?
Saira: tho mai bhi help karungi...
Virat: it's okay... Maine sab lekar ajaunga..... Tum chalo..
Saira: mujhe help karna hai.... Karna hai... Karna hai...
Virat: acha okay... Yeh lo.. mumma ka sarees hai ache se pakadna... Neeche math giraana... Okay...
He gives her sarees... There are three of them and saira somehow holds them...
Virat: chal paugi na? Neeche gir tho nahi jaugi?
Saira: aap mujhe underestimate kar rahe ho papa... Mai karlungi... Ab mai badi hogayi hu...
Virat: arre baapre... Bhohot badi hogayi meri sairu... Tum jau mai yeh baaki ke kapde leka atha hu...
Saira: okay...
She slowly walks towards the stairs with those clothes in her hands... Bhavani and sonali who has vedh in her hands comes into the house from the entrance... Seeing saira suddenly Bhavani gets scared...
Bhavani: ahh...
Sonali: kya hua vahini...
Bhavani: yeh...
Saira was looking like a pile of clothes walking towards the stairs 😅 hearing Bhavani's scream saira moves down the clothes a bit and looks at Bhavani..
Saira: kya hua badi dhaadhi... Aapne chillaya kyu?
Bhavani: kuch nahi bacha... Yeh kya kar rahi ho tum?
Saira: papa ki help... Yeh clothes room mein rakhna hai...
Virat comes there...
Virat: kya hogaya?
Bhavani: choti bachi ko kapde detha hai kya virat... Dekho.. teek se pakad nahi paa rahi hai... Itne saare dediye..
Virat: voh kaku...
Bhavani: vapas lo ussey... Lo?
Virat takes the clothes from saira...
Bhavani: ab jau upar... Kapde Rakhke neeche ajana...
Virat: ho kaku...
He leaves and saira runs behind him...
Virat drops the clothes on the bed...
Virat:Kaku se daant lagva dhi na tumne... Kaha tha ki mai karlunga lekin nahi... sunne tab na... Bilkul apni aai pe gayi ho... Meri baath tho manni hi nahi hothi hai....
Saira jumps over the clothes...
Saira: 😄papa... Aap bhi aau na...
Virat:(angry) sairu... Uto vaha se... Utoo... Yeh kya kar rahi ho
Saira: aap bhi tho karthe ho na jab mumma kapde aise daalthi hai tho...
Virat: mai... Mai aisa kuch nahi kartha... Uto ab...
Saira gets up... And climbs down the bed.... With a sad face... Virat then jumps over those clothes... Saira looks at him...
Saira:🤨 yeh kya tha phir?
Virat: 😄masti...
Saira climbs up the bed and sits on top of virat...
Saira: aap bhohot bhure ho papa... Daanta mujhe... Aur ab aap bhi vahi kar rahe ho...
Virat: haa tho... Mujhe bhi daant padi na tere vajah se... Acha tum kuch bathane vaali thi na...
Saira: haa papa... Voh mere school mein na next Monday ko Independence day celebration hone vala hai... Tho... Mujhe ek help chahiye thi...
Virat suddenly remembers something..
Virat: ohh no... Mai tho bhool hi Gaya... Saira baadh mein bathana... Abhi vedh ko dekhna hai... Kaku ne bhi tho bhualaya mujhe neeche...
Utro neeche...
Saira: par suntho lo na papa...
Virat: mai kaha bhaage jaa raha hu .... Abhi utro neeche... Vedh ko bhook bhi lag rahi hogi na...
Saira gets down... Virat gets up from the bed and goes downstairs...
.......
Vedh is with Ninadh Ashwini playing in the hall... karishma serves tea to Bhavani and sonali... Virat comes there and pakhi gives feeding bottle to him...Just then Sai came home from hospital... She walks towards the hall
Sai: hello....(goes to vedh) hello baby... Mumma agayi...
Virat: baby busy hai... Baby ko doodh peena hai... mumma fresh hoke ajau jaldi...
Sai: okay....mumma abhi aayi... (She leaves)
Ash:(to virat)de mujhe... Mai pila dethi hu...
Ninad: nahi... Virat... Mujhe dho...
Ash: aap? Aapse na hopayega... Godu idhar dho bottle...
Ninad: (takes vedh in his lap)Virat... Vedh mere paas hai tho mujhe dho...
Ash: Goduu???
Virat: aap dono hi rehne dho... Mai pilaunga... Okay...
Ash: arre... (Dramatic)Kya aai se itna hi pyaar hai tujhe... Kya itna hi viswas hai...
Ninad, virat even vedh kept staring at her...
Ninad:(still looking at her) Sonali... Karishma... Jaldi mohit ko call karo...
Sonali: mohit ko... Kyu dada?
Ninad: arre usko bholne ki maa ke role keliye koyi cast karne vala hai tho ashwini ko recommend karne...
Everyone: 🤭
Ash:(hits on his shoulder) kuch bhi...
Ninad: aur nahi tho kya... Itni acting kar rahi thi... Dekho vedh bhi ghoor raha hai tujhe... Soch raha hoga ki achanak se dhaadhi ke andhar kaunsi actress ki atma agayi....
Vedh starts smiling...
Ash: arre wah... Dhaadhi ko thana maar rahe hai tho vedh ko hasi aa rahi hai...
Virat: aai baba... Tum dono ka hogaya tho doodh piladhe vedh ko... Sai ayegi aur dekhegi ki uski ladle ko abhi thak bhooka rakha hua tho meri dimaag kha jayegi...
Ash: laa idhar...
Ashwini feeds the baby...
Just then door bell rings... Karishma opens the door and their relative sarala enters... (Few chapters back I mentioned that all the young couples with kids attended a marriage... )
Sarala: kaisi ho Bhavani vahini....
Bhavani: mai teek hi hu... Tum kaisi ho? Bhohot vakth baadh yaad aaye hai hum...
Sarala: theen saal pehle mere bete ke shaadhi pe sabko invite Kiya tha lekin aap hi nahi ayi thi... Apne bacho ko bhej diya tha...
Bhavani: tab hum aa nahi paye the kyunki...
Sarala: rehne dho vahini... Ab bahaane banaane ka kya faidha... Voh mai na gaanv jaa rahi thi... Socha ki aapse milke jaau...aap tho milne se rahe isliye...
Bhavani: acha ab bait jau... Karishma.. inkeliye bhi chai leke aau...
Karishma: ho kaku...
Sarala sees vedh in Ashwini hands...
Sarala: yeh bacha...
Ash: Vedhant... Sai aur Virat ka beta hai...
(virat ☺️)
Sarala: pehle beti thi na...
Virat: haa Saira...
Sarala: haa tab shaadhi pe aaye the na sab... Tho aakir khaar ghar ka chiraag aa hi gaya... Dekha jaaye tho samrat nahi balki virat hi bada beta hua na chavan khandaan ka tho virat ka beta hi vaaris hoga...
Bhavani looks at pakhi who is upset with that point but she smiles..
Bhavani: samrat bhi is ghar ka beta hi hai...
Sarala: mai jaanthi hu lekin...
Bhavani:✋ (sarala stops) baathe chodo... Chai peelo... Karishma... Dho beta...
Karishma gives her cup of tea...
Sarala: vaise virat tu kaam pe nahi gaya aaj?
Virat: voh kaki.. chutti li hai maine...
Sarala: ohh... Sahi hai.. police ki naukri hai tho kabhi kabhi aaram keliye chutti lena chahiye...
After some random talks...
sai while climbing down the stairs with saira...
Sai: Virat... Aapne phirse saare kapde bed pe phaila diye... Side pe rakh sakte the na...
She comes to the hall and sees Sarala..
Sai:(folded hands) namaste kaki... Aap kab aayi?
Sarala: abhi abhi.... Manna padega apne pati ko orders de rahi ho .... Wah vahini... Kya bahu mili hai...
Ash: Ninad... Vedh ko andhar leke jayenge kya ... Usko na sula bhi dena..
Ninad: haa... Hum khelenge aur phir gaana sunte hue sojayenge... Hai na vedh... (Vedh smiles) sairu tum bhi aau mere saath...
(They leave to the room)
Ash:(looks at sarala and smiles) huh.. voh bakwas matlab jyada baathe suntha hai tho disturb hojatha hai aur ro detha hai ... Isliye andhar bhej diya tha... Aur haa pati ko order dene ki jarurat nahi padthi is ghar mein... Kyunki sab sulje hue log hai apne aai ki beti ki patni ki baathe sunthe hai samajhthe hai aur maanthe hai... Hai na vahini...
Bhavani: haa... Aur yeh badi baath nahi hai... Mamuli baath hai... Hona bhi chahiye...
Sarala: aapke bahu kya agaye aapke sochne ka tareeka hi badal gaya hai vahini... Pehle mujhse jab bhi baath karthi thi is jungli mulgi ki badi bhurayiya karthi thi..
Bhavani: voh tabki baath hai... Ab bhohot kuch badal gaya hai...
Sarala: aise bholiye ki aapka sattha kam hogayi hai...
Sai is about to say something but Bhavani signs her to stop... Virat stand beside sai and holds her hand to calm her down...
Karishma stands in between pakhi and sonali... (Low tone conversation)
Karishma: yeh kyu aayi hai... Kuch bhi bhole jaa rahi hai...
Sonali: chup hoja karishma... Sunayi diya tho bhohot bhaari padega...
Karishma: inko chup karau na aai...
Sonali: yeh aise hi hai... Shuru shuru mein tho mere aur ashwini vahini ke baare mein bhi kuch bhi bholthi thi vahini se... Aur phir vahini aur badak jathi thi...
Pakhi: Aage agar kuch bhi inhone ulta seedha kaha tho sai tho chup nahi rahegi... Abhi tho badi maami ne chup rehne ko keh diya varna kabka jawab dedi hothi inko...
Sarala finishes her last sip...
Sarala:(to sai) tum doctor ho na...
Sai: jii...
Sarala: chod diya na kaam ya abhi bhi kar rahi hai?
Virat: job kyu chodegi kaki?
Sarala: arre ab dho dho bache hai... Unka khayal rakhna Ghar sambhalna hi bhohot bada kaam hotha hai tho bahar jaake kaam karne ki kya jarurat....
Sai:(bit angry)mai sambhal sakti hu... Aur is ghar mein bacho ka khayal rakhna sirf aai baba ka nahi balki sabka zimmedari hai... Saath milkar sab bacho ko bada kar rahe hai... Mere job ke vajah se Aaj thak saira par kuch effect nahi hua tho aage jaake vedh par bhi kuch nahi hoga...
Sarala: arree isme badakne ki kya baath hai... Isi ghar ki hi niyam hai yeh... Aur yeh dono bhi tho ghar ke bahuye hai jo ghar pe kaam kar rahi hai...
Pakhi: voh isliye kaki kyunki humara Mann nahi hai bahar kaam karne ka... Lekin sai ka sapna hai doctor banna...
Sarala: haa tho mai bas pooch hi Rahi thi... Chodne keliye thodi na keh rahi thi... Yeh Mera nahi vahini ka ghar hai tho unhi ka sattha chalega na... Jo shayad ab ghum hogayi hai... Bahuye aise mile tho kya kar sakte hai... Hai na vahini... Vaise meri Bahu bhohot sulji hui hai haa ... Meri saari baathe maanthi hai aur ghar ke niyam ka humesha palan karthi hai... Abhi bacha hoke ek saal hua na... Tab apni naukri chod dho thi... (Looks at sai) Bache ko sambhalne... Haa...
Sai is about to say but virat stops her..
Sarala: vaise kitna kamaa lethi ho... Matlab meri Bahu tho 1lakh mahina kama lethi hai phir bhi naukri chod dhi thi bache ko sambhalne... Tum soch bhi nahi rahi ho tho Issey jyada hi hoga.... Hai na?
Sai: mai bhi utna hi...
Virat: Mujhse jyada hi kamathi hai... Salary bhi aur naam bhi...
Sarala: pehle sab acha hi lagtha hai virat phir baadh mein inhi baatho se rishte mein darar pad jaathe hai ... Vaise bhi koyi specialist doctor tho nahi hai yeh...
Virat: nahi hai... Lekin senior general physician hai... Ek bhohot badi hospital mein... Asaan nahi hai yaha thak pahunchna..
Sai: aur kaki... aise hi sochke lady doctors sab yeh naukri chodthe rahenge na tho desh mein doctors kam pad jayenge... Phir ek normal bimaari ka ilaaj hona bhi namumkin hojayega... itni mehnath karke mai yaha thak aayi hu tho chodne ke baare mein sochu hi kyu...
Virat: Mai aapke bete se kabhi kabhi baathe karletha hu kaki... Aur mujhe yeh patha chala ki aapki bahu bhi aapke bete se jyada kamathi thi... Baby hone ke baadh bhi jaathi thi lekin achanak se ek din job chod dhi thi... Kya aap...aise hi baathe karke majboor tho nahi kiya?
Sarala:(nervous) mai ... Mai kyu majboor karungi bhala... Voh kudh apne iche se job chodi hai...
Ash: vahi acha hai vahini... Varna police case bhi lag sakti hai... Bahu ko majboor karke uske iche ke bina naukri chudva dhi tho...
Sonali: haa vahini... Jail bhi hosaktha hai... Agar voh ladki case kare tho... Haina virat?
Sarala gets nervous...
Virat: ekdum sahi kaha kaki...
Pakhi: lekin sarala kaki aisi nahi ki hongi ... Voh aisa kyu karegi bhala...
Haina kaki?
Sarala:h...haaa... Voh... Mujhe Jana padega .... Kya hai na bus ka time ho raha hai... Nikhalna padega...
Virat: mai drop Karu?
Sarala: nahi.. yaha thak cab mein aayi hu tho vaha thak bhi cab mein jaa sakti hu...
Bhavani: virat... Cab tho book karle...
Virat: ho kaku...
Bhavani: aur haa sarala... Itni dher chup hu iska matlab yeh nahi ki meri sattha kam hogayi... Sirf isliye kyunki tereliye thodi izzath bachi hai... Ek baath yaad rakhna... Samay ke saath saath kudhko badalna chahiye sarala.... Vahi humare liye humare parivaar keliye sahi hoga... Samajhlaa
Sarala: ho... Cab?
Virat:cab book hogayi... Aathi hogi...
Sarala: chalthi hoon...
Karishma: haa haa jayiye phir kabhi math ayiye ga...
Everyone looks at her... She was thinking that she said that in low tone but she was actually loud..
Sonali: karishma.... Mann ki baath mann mein bholna hotha hai ...
Karishma: jyada loud hogayi kya aai...
Sonali: bhohot...
Karishma looks at sarala and smiles nervously... Cab arrived and sarala leaves...
Bhavani goes near karishma
Bhavani: 🤨
Karishma: I'm sorry kaku... Mujhe vaisa nahi bholna chahiye tha... Lekin... Voh aise baath karthi hai... Mujhe acha nahi lagtha... Isliye muh se nikhal gaya... Sorry...
Bhavani: 🤭😂 pagal... Sach batau tho mere mann mein bhi yahi chal rahi thi bas tumne bahar bhol diya ....
Others😂
......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanfictionThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...