Some SaiRat moments

1.2K 171 13
                                    

Samrat recovers... The case on which samrat and virat were working got solved...
Evening.... 6pm
Sai is getting ready... She wore a saree... She has pinned the pallu ... She has set the bottom pleats of the saree... Which she is not able to do for that saree...
Virat just came out from washroom... He wore a .....
Sai looks irritated...
Virat: kya hogaya? Abhi thak taiyyar nahi hui...
Sai:(anger) ha nahi hui... Mai aisi hi hu... Ghanto lethi hu ready hone mein... Khush?
Virat: gussa kyu ho rahi ho Sai... Maine tho bas... Aise hi pooch liya...
Sai: kyu poocha... Jab dhik raha hai ki.. mai taiyyar nahi hui hu...
Virat: ohk... Shaanth hojau...
Sai: kaise shaanth hojau virat... Yeh pleats nahi ban rahi... Mujhe gussa aa raha hai ab tho.... Bhohot jyadaa...
Virat:shaanth... Aur pleats nahi ban rahi? Sai yeh pehli baar thodi na hai ki tum saree pehan Rahi ho....
Sai: haa lekin aaj yeh saree mujhe thang kar rahi hai...
Virat: tho dress pehan lethi na...
Sai: nahi... Dress mein mai moti lagungi...
Virat: hmm....
Sai: aap aai ya bhabhi ko bhulayiye...
Virat: sai... Paanch minute pehle dekhkar aya tha... Tabhi taiyyar hone jaa rahe the... Itni jaldi meri tarah kaun taiyyar hua hoga...
Sai: kudh ki tareef karna hogayi...
Virat: okay... Mai help kardetha hu...
Sai: mujhse nahi ho raha tho aap kya hi madadh karenge...
Virat: underestimate math kiya karo yaar...
He tries to set the pleats....
Sai: aree... Aise nahi Virat....
Virat: mai try kar raha hu na... Rukho tho...
He tries again to set the pleats...
Sai:(imitating him) underestimate math karo..
Virat:😑 karo tum kudh... Mai nahi kar raha
Sai: math karo...( Takes the cloth from his hands and starts arranging)
Virat looks at her... Sighs and then stops her... Virat sets the pleats...
Virat: gussa kitni jaldi bad jathi hai na tumhari....
He hands her the pleats and she pins it...He presses the pleats so that they stay still...
Sai doesn't answer him.... She removes the pallu pin and sets it properly.... Virat goes behind her and takes the pin from her hand... She arranges the pallu and he pins it... she gets tired... She sits on the stool nearby the mirror...
Virat: stress math lo Sai..
Sai: please virat... Lecture math shuru kardena... Mujhe patha nahi itna irritation ho raha hai gussa aa raha hai ... Tak gayi ab tho...
Virat(who is standing behind her places his hands on her shoulder): I understand... Chalo... Ek laaambiii saans lo...
Sai: virat...
Virat: jaisa kaha hai kiya karo na Sai... Take a deep breath....
Sai does the same.....
Virat: hold... Ab dheere se chod dho... Tumhari stress ko bhi tata bye bye bhol dena....
Sai does the same....
Virat: better.?
Sai: mm....
Virat: Good... Tum ready ho na... Mai abhi ayaa...
Sai: teek hai....
Virat leaves .... Sai combs her hair.... She leaves her free... Just plaits her side hair strands and clips them together... She wears her mangalsutra... And few bangles...
Virat enters with a glass of juice....
Sai: yeh?
Virat: haa.... Pilo... Thoda energy ayega... Vaise bhi bhohot dher pehle khana khaya tha tumne...
Sai:(takes the glass) bhohot dher? Ek ghanta hi hua hai...
Virat: ha tho... Tumhe bhook nahi lagi tho baby ko lag raha hoga isiliye dekho thak gayi tum...
Sai: aap aur family.... Hospital mein Aniket... Aise hi khilathe rahiyega sab tho yu moti hojaungi.... (Drinks the juice)
Virat: koyi problem nahi... Pichli baar ki tarah cute si teddy banogi....
Sai:mmm.... Teddy math bhulayiye....
Virat: mai tho vahi bhulane vala hu..
Sai: Virat... Gussa math dhilayiye phirse... Patha nahi kyu is baar kuch jyada hi mood swings ho rahe hai...
Virat: ohkk... Ohkkk... Shaanth... Teddy...
Sai: mmm😠
Virat: nahi bhulaunga... Vahi kehna vala tha... Teddy... Nahi bhulaunga... Happy?
Sai: haa...
Virat pulls her cheeks....
Sai: ahh... Kyaaa...
Virat: love you... ( Kisses on her cheeks)
Sai: hate you...
Virat: arree...
Sai: 😏 ( she finishes off her drink and gives him the glass)
Virat:(keeps it on the table)agar tumhe jyada takaan ho rahi hai tho nahi jaathe hai na... Rukh jathe hai... Ghar pe rehkar aaram karo tum...
Sai: aise kaise... Dusherra ke din... Aap sab Ravan dahan dekhne jauge... Mai ghar baite aaram Karu... Nahi.. mai aungi...
Virat: Sai... Vaha par patha nahi kitne dher thak rukhna padega... Isiliye bhol raha hu...
Sai: nahi... Mai aana chahti hu... Please
Virat: ohk fine...
Sai: sairu kaha hai...
Virat: taiyyar hogayi tho neeche hi hogi... Samar aur Krish ke saath... Theeno bhohot excited hai Ravan dahan dekhne keliye...
(He goes to mirror...combs his hair)
Bhohot saal baadh phirse organise Kiya Gaya hai na yeh sab...
Sai: haa... Acha kiya sunny Bhaiya ne invite kardiya vaha par... Bachon ko bhi kuch naya dekhne milega... Jab bhohot chote tab ek baar gaye the aur uske baadh tho kabhi mauka nahi mila...
Virat: haa... Ab chale...
Sai: haa....
.....
All the family members go to the place (a huge ground) where Ravan Dahan is gonna happen....
Kids are super excited to witness something like that... Sai is taken care....
Sunny Riya and their baby.... Devi pulkit and harini also came...
All had great time together.... Within an hour Ravan Dahan took place... After that chauvans came back to home....
Virat didn't come along with the family... He said that he will come after some time as he has some work with sunny...
.....
At home... Everyone changed to their normal wears... And came to hall...
Sai is the last one to come...
Samrat: Sai... Kabse wait kar rahe hai tumhari...
Sai: kya hua dada...
Mohit: vahini... Aap ayiyee tho...
He takes her to the dining hall and makes her sit on chair(Bhavani's place)
Mohit: baitiye....
Sai: yaha kyu...
Kids sit on the other chairs...
Sai: kya ho raha hai koyi batayega bhi...
Samar: apkeliye chota sa surprise hai kaki...
Sai:(excited) surprise? Kya hai?
Krish: kya kaki...batha diya tho surprise kaise rahega kaki...
Sai: mmm... Point.... Lekin kuch tho bathana chahiye na...
Shivani: surprise jo bhi hai voh tumhara favourite hai...
Sai: ohhhh....
Pakhi and karishma brings her favourite food item and places on the table....
Sai:(happiness) pani puri....
Everyone: haa...
Sai's happiness vanishes all of sudden..
Sonali: arre... Kya hua.. achanak se aise dukh sad udaas kyu hogayi?
Sai: Virat mana kiya tha..
Samrat: haa lekin voh hai nahi na ab ghar pe...
Mohit: ha vahini... Dada aane mein vakth lag saktha hai... Tho aap khalijiye ...
Sai: (smiles) okay.... Lekin pehle mai aap sabko khilaungi....
Pakhi: tumhare liye laaye hai... Tum aur bache kha lena... Hum baadh mein...
Sai: nahi... Aap kha rahe ho aur mai khila Rahi hu bas...baath khatam...
Bhavani: acha teek hai...
Karishma: lekin bhabhi... Jaldi karna hoga... Dada agaye tho hum kuch bhi nahi karpayenge...
Samrat: shiva kya karega agar Jeeva laya hai tho... Sai shaanthi se kha lena...
Sai feeds everyone.. and she eats one...
Sai: mmm.... Yumm....
She eats one more.... And enjoys the taste... She feels someone hit on back of her head... She opens her eyes and sees her family in shock expression looking behind her... She turns back... It's virat.... Sai is like 😳
Virat: kya kha rahi ho Sai?
Sai: karelaa... Aap bhi kayenge (family controls their laugh)
Virat: acha... Mujhe bhi pani puri dikh rahi hai...
Sai: dhik rahi hai tho kyu pooch rahe hai...
Virat: sai... Maine mana kiya tha na...
Phir bhi...
Ash: Godu... Chup kar... Uska kitna Mann kar raha hai... Tu kyu rokhtha rehtha hai humesha...
Virat: aai... Voh...
Pakhi: Virat... Itna bhi strict nahi hona chahiye... Healthy kha rahi hai na har roj... Ek din apne manpasand ki khaane se koyi problem nahi hogi...
Virat: ha bhabhi... Par...
Shivani: aur tu is baar itna khadoos kyu behave kar raha hai veeru... Sairu ke time pe tho aisa nahi tha... Voh jab bhi kuch maangthi thi lekar ajatha na...
Virat: arre...  Bas bas... Kya ek ke baadh ek mujhe sunaye jaa rahe hai... Mai aise hi nahi mana kar raha...
Ninad: mana karne ka reason bhi hai tumhare paas...
Virat: haa baba... Sai yeh khathi tho baadh mein tabiyat kharab hojathi hai iskaa...
Ash: kyaa
Virat: ha aai... Yaad hai sunny ke yaha Gaye tho yeh vaha khayi thi aur subah itna tabiyat kharab hogaya tha iska...
Sai:arre lekin...
Virat: Sai... Uske baad bhi ek baar aisa hi hua tha... Yeh coincidence nahi hosakthi hai na... Mai tumhare liye bhol raha hu aur sab mujhe hi sunaye jaa rahe hai...
Ash: acha teek hai... Shaanth hoja ab..
Sai gets irritated... She gets up and leaves to the room....
Bhavani: lo... Gussa hogayi ab tho...
Virat...
Virat: nahi kaku... Is baar maine kuch galath nahi kiya... Gussa ka reason tho mai bilkul nahi hu... Yeh... Yeh kaun lekar aya tha?
Everyone point samrat....
Virat: jeeva?
Samrat: arre... Mai? Mai nahi... Voh... Mohit... Mohit ne kaha tha sai keliye lene keliye...
Mohit: haww... Dadaa... Maine aisa kab kaha....
Virat: acha teek hai... koyi bhi laya ho Aap sab enjoy kijiye...
Samrat: hum kaise khayenge... Jiskeliye laaye the usey tho tumne khane hi nahi diya...
Virat: math khayiye phir... Bache kha lenge...
Saira: hum bhi nahi khayenge... Mumma nahi khaye tho hum kaise kha sakte hai...
Virat: arre baapre... Kitne Dramebaaz parivaar hai mera...
Sonali: yeh sab tumhe nautanki drama natak lag raha hai?
Virat: aur nahi tho kya kaki... Ab khana tho waste nahi kar sakte hai na...
Shivani: tu kha le... Hum sab ka mood spoil hi kardiya sai ke saath saath...
Virat: mai tho bahar khaliya... Aur aap sab samajh kyu nahi rahe hai... Maine uskeliye kiya na...
Bhavani: ha virat... Hum samajhte hai... Lekin filhal keliye sai ke paas jau... Aur uski gussa shaanth karo...
Virat: ho kaku...
Karishma: all the best dada...
Virat:🤨
Karishma: nahi matlab... Aisa na hojaye ki aap kamre mein entry Lethe hi bhabhi gusse mein aap par kuch phek dhe...
Virat:😳
Everyone:🤭🤭
Virat: bada maza atha hai na aap sabko....
Omkar: virat .... Gussa tho tumhare upar hi Hui na... Tho .. punishment bhi tujhe hi milegaa....
Samrat: kya masth baath bholi hai mama...
Virat: jeeva tujhe tho Mai baadh mein bataunga... Sab Teri vajah se hi ho raha hai...
Bhavani: yeh sab baadh mein... Pehle jau tum..
Virat leaves...
.......
He goes to room... Sai rushes to Washroom.... She vomits.... She comes out looking so weak... He makes her sit on the bed...
(This incident is taken from my cousin's pregnancy time... Felt bad at that time for her😔)
Virat: maine bhola tha ki math khau... Lekin tum meri baath kaha sunthi ho... Apni manmaani karni hothi hai hamesha...
Sai gives him a serious look...
Virat: Kyaa... Aise kya dekh rahi ho... Sahi tho keh raha hu...
Sai: kitne nirdayi hai aap...
Virat: nirdayi?
Sai: aur nahi tho kya Virat... Meri tabiyat kharab hai aur aapko daantne ki padi hai... Ek kaam kijiye... Mere phone pe na apna daant record karke mujhe dedijiye... Jab bhi daantna ho na sirf ishara kardijiye mai recording sunlungi... Aapko itnaaa kast karne ki jarurat bhi nahi padegi ....
Virat: wooowww.... What an idea...
Sai feels the sensation again...
Virat: teek ho?
Sai: haa... Better...
Virat: Gussa karne keliye... Sorry... Par meri baath abse tho sunlo...
Sai: (angry)teek hai... Nahi khaungi phirse... Kitna craving hothi hai mujhe... Aur khaane par tabiyat kharab hojathi hai.... This is just.....
Virat: I understand...
Sai: (angry)kya understand? Aap kuch nahi samajhthe...
Virat: (cupping her face) samajhtha hu... Tumhe bhi aur tumhare haalathon ko bhi...(holding her hands) yeh phase hum already dekh chuke hai... Maine tumhare takleef moodswings cravings sab dekhe hai isiliye samajhtha hu... Isiliye tho roktha hu... tumhe bhi meri baath thoda hi sahi sunna chahiye tha na...
Sai: haa...
Virat: mmm.... Mujhe... Maafi mili? Ya mujhe aur trials karna padega...
Sai: galti meri hai tho aapko kya maaf karungi... Phir bhi... Aap itnaaa request kar rahe ho isiliye kardiya maaf...
Virat: shukriya ji...
......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too....

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें