Harini stays in chauvan niwas

1K 148 15
                                    

Few days later....
One evening... Elders are present in the hall... Pakhi and karishma are serving tea and snacks... Kids came home... Sai samrat virat and Mohit are not present...
Door bell rings....
Karishma goes to open the door...
Devi pulkit and Harini are at the door step....
Karishma:(happy)aap!! Ayiye andhar..
They all walk in to the hall....
Bhavani: Devi...
Devi: aai...
Devi and pulkit take blessings from her... Bhavani then hugs harini...
Bhavani: kaisi ho harini...
Harini: teek hu nani...
Ash: Devi... Pulkit... Itne dino baadh yaadh aye kya hum...
Devi: aisi baath nahi hai kaki... Yeh dono hi busy the... Isiliye aane ka mauka nahi mila...
Sonali: ab aagaye ho tho kuch din days diwas yahi rukhna padega...
Devi: nahi sonali kaku... Hum nahi rukh sakthe... Voh... Mujhe aur pulkit ko sheher se bahar jana hai kuch dino keliye....
Bhavani: kyaa?
Pulkit: kaku... Mera kuch kaam ayaga hai tho jana hoga... Lekin Harini yahi rahegi... Aap logon ke saath...
Devi: haa aai...  Hum harini ko bhi lejane vale the lekin...isey kuch assignments hai aur yeh aana bhi nahi chahti....
Ninad( standing beside harini and placing his hand on her head): chalo koyi baath nahi... Harini tho rukhegi yaha kuch din...
Harini smiles....
Kids: yayyyy.... Harini tai yahi rahegi..
Omkar: haa aur aap logon ki masti double hojayegi... Hai na...
Krish: nahi dhaadhu.... Double nahi triple hogi....
Omkar: achhhaa....
Sairu: Harini Tai... Aap humare saath humare kamre mein rahogi na ....
Pakhi: nahi sairu... Harini keliye Devi tai ka kamra ready karlenge...
Saira: par kyu...
Samar: arre sairu... Humare kamre ek aur bed aane ki jagah kaha hai... Aur tai kaha soyegi...
Krish: haa sairu... Aur tai ko bhi itna saraa kaam hoga tho unhe alag room chahiye hoga na...
Sairu:😔
Harini:(kneels down) itne udaas hogayi sairu... Mai yahi rahungi na... Tumhari jab mann kare kamre aa sakthe ho aur mai bhi aap logon ke kamre mein ajaungi.. aur hum masti karenge... Okay?
Sairu: okay...
Harini: ab smile nahi karogi...
Sairu hugs her....and then samar and Krish joins too....
Shivani: aww this is so cute.... Aisa moments na devi virat samrat aur Mohit ke bachpan mein dekhne ko mila tha....
Mansi: sach kaha shivani....
Ash: in bacho ko kisiki nazar na lage...
Sonali: thu thu thu...
Devi: vaise... Mere bhai log kaha hai... Aur sai... Abhi thak ghar nahi aaye hai kya...
Shivani: sai tho 7 bhaje hi ayegi... Virat samrat aur Mohit ka timings constant kaha hothe hai devi....
Devi: lekin hume tho kuch dher mein nikhalna hai....
Karishma: tai... Maine already un sab ko inform kardiya hai ki aap aye ho... Aur voh log aa rahe hai...
...
After a while...
All the four comes home...
Sai: Taiii....
She runs to devi and hugs her...
Brothers meet Pulkit....
Sai: kitne dino baadh... aapko ab yaadh aye hai kya hum?
Devi: wah... Tum bhi tho aa sakthi thi na... Kyu nahi aayi... Matlab tumhe bhi mai abhi yaadh ayi hu na...
Sai: aisa kuch nahi hai...
Virat taps on Sai's shoulder and sai turns back...
Sai: kyaa...
Virat: hum bhi hai.... Hume bhi Tai se milne ka mauka dhogi... Please
Samrat:aur vakth lagega tho batha dena hum wait karenge... Aur kar bhi kya sakthe hai....
Sai: chidathe rahiyega... Ab tho bilkul nahi hatungi....
Mohit:( pushing his brothers aside) sai vahini.... Aap meri favourite ho yeh baath tho aapko patha hi hai... Aur mai aapka pyara sa mohit bhaiya hu... Tho mujhe milne ka chance tho aap jarur dengee.... Hai na Vahini...
Sai: ofcourse mohit bhaiya...
She steps back and mohit goes and hugs his tai....
Virat:(whispers) Jeeva... Yeh mohit humesha apne acting skills dhikakar na asaani se apne baathe manvaletha hai...
Samrat:(whispers) ha yaar shiva... Hum try kare tho yu pakad Lethe hai sab....
Sai: kyunki aap acting nahi overacting karthe ho...
Virat: haww...
Pakhi(comes near sai): sahi kaha tumne sai...
Samrat: tum bhi....
Karishma is controlling her laugh...
Samrat: tumhe badi hasi aa rahi hai karishma....
Karishma:mai? Mai kaha has rahi hu dada....
Virat: nahi nahi nahi... Ab tum chaalu math kardena apni acting skills...
Devi: ohhooo... Kitne dramabaaz hai mere bhai log...
Shivani: yeh baath tho tumne sahi kaha Devi.... Sabke sab dramebaaz hai.... Aur hume tho entertainment ki kami hi nahi hothi....
Samrat: kya maushi... Aap bhi mazak uda rahe ho...
Virat: tai... Harini kahi nahi dikh rahi kaha hai...
Devi: kamre mein hai...
Mohit: kamre mein hai lekin humare awaz sunne par bahar nahi aayi?
Pulkit: uske kuch assignments hai na... Tho Shayadh apne doston se baath kar rahi hogi... Aaj kal aise hi kuch na kuch kaam mein busy hojathi hai.... Aur apne hi kamre mein rehthi hai poora din....
Virat:ohh....
Mansi: lo harini aagayi....
Harini walks to the hall....
Harini waves hand and greets everyone....
Virat: tum itna... Badla badla sa kyu lag rahi ho princess...
Devi: matlab?
Virat: matlab... Jab bhi yaha aathi thi tho itna excited hothi thi... Humse milne ke baadh tho first question tho yahi hothi thi ki mereliye kya laaye hai...
Samrat: haa.. aur aaj itni pheeka pheeka hi... Sab teek hai na
Harini: aisa kuch nahi hai maamu... Sab teek hai.... Aap jyada soch rahe ho... Mai teek hu...
Mohit: tho ab kuch din keliye hi sahi... Poora parivaar saath rahegaa.... Maza ayega....
Sonali: kya maza ayega... Devi aur pulkit tho jaane vale hai...
Brothers and sai: kyaa...
Virat: tai.. abhi tho aye hai phir itni jaldi jaana kyu hai...
Samrat: Jiju rukhne nahi de rahe hai kya... Batau tai hum convince karlenge...
Pulkit: arre.. aisa nahi hai Samrat... Mai bhala kyu devi ko yaha rukhne nahi dunga... Mann tho hai ki yahi rukh jaye kuch din... Aakhir mereliye bhi tho sirf aap log hai na parivaar ke naam pe...
Mohit: Jiju... Aap na senti baathen karke asli baath bhul rahe ho...
Pulkit: vahi bathane vala hu mohit... Mujhe kuch kaam se bahar jana padega... Aur Devi bhi mujhe akela bhejna nahi chathi hai... Socha ki hum theeno hi chale jaathe hai lekin Harini apne kaam ke vajah se nahi aana chahti... Isiliye Harini yaha rahegi aur hum dono jaa rahe hai...
Aur jab ayenge yaha kuch din jarur rukhenge.... Pakka...
Virat: ab harini yaha rukhegi tho teek hai... Aap jaa sakthe hai...
Samrat: ha ha permission granted...
Mohit:(dramatic) haa Devi tai aur pulkit Jiju... Jayiye... Jeelijye apni zindagi....
Everyone 😂
Devi: arree.... Kuch samay pehle tho udas the is baath par lekin ab jaane keliye bhol rahe ho... Kitne Ajeeb bhai ho tum theeno.... Bhaanji rahegi tho tai ki jarurat hi nahi hai na...
Mohit: exactly....
Devi: tujhe tho....
Sai: ohho tai... Aap galat samajh rahi hai... Matlab aapki kami harini poori karegi na... Hai na mohit bhaiya
Mohit: haa tai... Mai bhi yahi kehne vala tha...
Devi: acha acha... Ullu math banau mujhe....
Virat: aapko kab jaana hai jiju...
Pulkit: aadhe ghante mein nikhalthe hai... Teek hai na Devi?
Devi: haa...
....
The four go to get freshup... And after half an hour Devi and pulkit gets ready to leave.... they take blessings from elders...They both hug Harini...
Devi: dhyaan rakhna apna harini... Okay...?
Pakhi: aap chintha math kijiye tai... Hum hai na... Harini ka ache se khayal rakhenge....
Devi: voh tho hai... Lekin yeh Jidh karegi na khaana ko lekar aur kehthi hai diet hai ... Isliye chintha khatam hi nahi hothi...
Sai: harini ki man pasand hi khilayenge isiliye aap chintha math kijiye... Aap dono apna dhyaan rakhiyega...
Devi hugs her brothers too and they both leave...
.....
During dinner...
Everyone sat in their chairs for dinner... Harini looks dull... Kept checking her phone...
Bhavani: harini... Tum teek ho na?
Harini: haa naani... Mai teek hu...
Ash: aur tum khana bhi nahi kha rahi ho... Pasand nahi aaya hai kya...
Harini: aisa nahi hai nani... Mai kha rahi hu...
After dinner...
Karishma:(with water jar) Harini... Yeh lo... Aur kuch chahiyee tho hume batha dena...
Harini: bilkul maami...
She goes her room....
.....
Three days passed....
Harini is dull... Most of the time she stays in her room... She gets tensed when she gets calls... When asked she used to say that everything is okay and gives a fake smile and leaves to her room....
.....
One night....
After dinner... Everyone went back to their rooms... Sai and virat are in kids room.... Having fun time with kids.... After the kids slept SaiRat closes the door and come out of the room...
Sai: Virat... Aap kamre mein jayiye mai paani lekar aathi hu...
Virat: okay...
Imagine that kids room is beside Devi's room...
Sai and virat saw light in Devi's room..
Sai: Harini... Soyi nahi hai kya? Voh tho keh rahi thi ki bhohot thak gayi aur neend aa rahi hai...
Virat: haa... Aaj kal bhohot alag behave kar rahi hai na... Aisi nahi thi pehle.... Family ke saath time spend karthi thi... Phone tho bhohot kam use karthi thi... Lekin ab tho sab ulta...
Sai: mujhe bhi kuch gadbad lagi virat... Lekin phir laga ki shayad mai hi jyada soch rahi hu....
Virat: agar sirf tumhe hi aisa laga hotha tho baath alag thi... Ghar mein sabko yahi lagtha hai tho jarur kuch baath hogi na... Patha hai... Kal shaam jeeva mai aur Mohit bacho ko bahar lekar jaane se pehle princess se bhi poocha tha tab voh taiyyar thi... Phir jaathe vakth manaa kardhi.... Jo ladki family ke saath time spend karthi thi active thi voh aise  Room mein hi rehna dull rehna is not normal....
Sai: jiju tho busy hi rehthe hai aur tai ko yeh lagtha hai ki jyada kaam ke vajah se harini aisi hai... Isiliye voh yeh baathen observe karne par bhi ignore kiye honge... Hume hi baath karni padegi harini se....
They open the door slowly...
They see harini at study table... Doing some work.... And papers are crushed and thrown nearby...
Virat and sai enters  the room and picks up the paper.... They opens it and sees it... It has designs of clothing...
Sai: Harini...
Harini turns back...
Harini: veeru maamu.. sai maami... Aap dono yaha? Is vakth?
Virat: haa hum kamre mein hi jaa rahe the lekin dekha ki tumhare kamre ka lights on the tho dekhne agaye ki tum soyi ho ya nahi...
Harini: voh maamu... Designs banaani hai tho vahi kar rahi thi...
She starts picking up papers.... Sai and virat picks up some and sees the designs...
Virat: itne ache tho bane hai princess...
Sai: haa... Phir phek kyu rahi ho....
Harini:yeh nahi chalenge... Kuch alag banaana padega... Aap dono bait jayiye na yaha pe ....
Sai and virat sit on chairs nearby harini...
Virat: Princess... Kuch baath karni thi...
Harini: haa maamu... Bholiye...
Sai: tum teek ho na... Kuch Pareshaani Hai kya... Agar hai tho we can help you... Humse share kar sakti ho...
Harini:( gabrathe hue) nahi... Kuch nahi hua hai maami... I am fine...
Virat: princess yeh tum bhi jaanthi ho ki hum dono se hi tum kuch nahi chupa paugi... Tum humse sab share karthi thi na... Ab kya hua hai...
Sai: harini... Hum tumhe judge nahi karenge... Hum tumhari poori baath sunenge bhi aur ek friend ki tarah suggestion denge aur help bhi karenge.... Aur yeh baath humare beech hi rahegi... Saaf saaf dhik raha hai tumhare chehre mein ki tum Pareshan ho kisi baath ko lekar ....
Harini: yeh assignment complete karni hai na... Vahi baath... Se... Pareshan hu... Aur kuch nahi...
Virat: lagtha tho nahi hai.... Teek Hai...
Tum bhol rahe ho tho hum yeh bhi maan Lethe hai... Lekin kuch bhi hai tho you can share with us....
Harini: hmmm
SaiRat stands up to leave.... Harini starts thinking.... SaiRat are about to go out but harini stops....
Harini: rukhiye....
They both turn back...
Harini: aap... Aap kisiko batayenge nahi na...
Virat and sai sit on the chairs....
Virat: bilkul nahi....
Harini: tho phir mai bataungi ki kya hua hai...
She goes and closes the door and comes and sits on the chair...
Harini: voh.... Mai....
Virat: princess... Hum judge nahi karenge... Batau...
Harini:I have a boyfriend....
Sai and virat initially gets shocked...
And then they smile...
SaiRat: okayyy....
Harini: aap gussa nahi ho?
Virat: isme gussa karne ki kya baath hai... Kya... Tumne kuch galat kiya hai
Harini: nahi... Nahi maamu... I know my limits... Aur maine kuch cross nahi kiya hai...
Sai: tho phir kya problem hai... Pyaar karthi ho... Tho ghar pe bathane ka tension hai kya...
Harini: nahi maami.... ab mai usey pyaar nahi kartha...
Virat: kya? Princess... Please saaf saaf batha dho...
Harini: maamu... Jab mai internship pe gaya tha... Vaha mujhe Sanjay se mulakat hui... Acha lagta tha uski company... Ache friends bane... Voh bhi nagpur mein hi rehtha hai but different college... Internship ke last din usne mujhe propose kiya... Aur mujhe samajh nahi aayi ki mai kya reply dhu... But I like him... His company... His friendship... Tho hum jab vapas aye tho ek din hum mile cafe mein.. and I said yes... Phir... Kuch din acha gaya tha... Calls... Gifts... Bahar ghumna... Then... He started controlling me and my actions...
Uski call nahi uta payi tho questions poochne lagtha hai... job milne ke baadh Kaam mein busy hokar mai bahar milne se mana kardhu tho he starts to doubt me... Mai apne kuch friends I mean boys se baath karu tho problem hothi hai... Aur mai usey samjha chuki hu ki I maintain professional relationships and nothing else... Ab mai har time usise baath kaise karpaungi... Call kar karke irritate kar raha hai.... Meri har cheez se problem ho rahi hai...
Sai: tumne bataya ki yeh sab tumhe acha nahi lag raha hai... Tumhe problem ho rahi hai..
Harini: haa maami ... Kuch dino pehle maine usey jakar batha diya ki yeh relationship workout nahi karega... Tho its better for both of us to end this... Par usne mujhe emotional blackmail karna start kardiya hai...
Virat: kya kar raha hai?
Harini: us din hum batha kar ghar vapas agaye tho... Raath ko usne call kiya aur batha raha tha ki voh suicide karlega agar maine manaa kardhi tho... Maine call cut kardi... Phir kuch calls lift nahi ki tho message bheja... Ek picture thi jisme voh apne haath par knife rakha hua tha... Mai dar gayi thi aur phir relationship mein rehna continue karna padaa....
.......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting... Drop your valuable comments too.....

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें