Virat: tum teek ho na...
Saira:mmm...
The man still has the gun and he shoots at virat... Virat is not facing the man... Samrat who observes this immediately stands in between and shoots the man... Samrat gets shot by then.... He gets shot on his shoulder... this happened so quick that no one could react at that point... (No slow motions and all 😅)
Samar: babaa.....😰
Sunny: jeeva....
Virat turns back and sees samrat got shot and he is about to fall.... He holds samrat ....
Virat: Jeeva 😰
Sai: dadaa.... Aap please ankhen bandh math kijiye... Sunny bhaiya... Gadi nikhaliye... Jald se jald hospital lejathe hai .. bhohot blood loss ho raha hai...
Virat: haa...
Sunny and virat lifts samrat and takes to the car... Virat sits behind holding Samrat...
Sai: sunny bhaiya... Aap bachon ko ghar lekar jayiye aur ghar walon ko batha dijiye... Mai lekar jatha hu...
Sunny: par bhabhi... Aap kaise...
Sai: Don't worry sunny bhaiya.. mai drive kar sakti hu ... Aap bacho ko lekar jayiye...
Sunny: teek hai...
Sunny takes the kids to home... Sai drives to hospital...
(Reminder... She is in her fourth month)
On the way ...
Virat: jeeva... Jeeva ankhen bandh math karna... Tujhe kuch nahi hoga...
Samrat:(trembling voice in pain) jaantha hu bhai... Shiva hothe hue... jeeva ko... Kuch nahi hoga... Tu kuch hone hi nahi dega...
Virat: haa...
They reach the hospital... Samrat is taken inside O.T...
Virat stands at the door... Seeing inside through the glass window... Sai places her hand on his shoulder... Virat hugs her.... Sai rubs his back calming him down....
Sai makes him sit on the chair... She sits beside her holding his hand ....
....
Meanwhile in chauvan niwas...
Pakhi is distressed... She walks to and fro...
Bhavani: pakhi... Itna Pareshan kyu ho rahi ho tum...
Pakhi: badi maami... Kab se sai ko call kar rahi hu... Call lift hi nahi kar rahi... Sunny bhi nahi uta raha... Unke gaye hue kitna time hogaya hai...
Ashwini: pakhi... Ajayenge... Raasthe mein honge...
Sonali: pakhi tum pehle baito tho sahi...
Pakhi: nahi maami... Dil baita jaa raha hai... Sam aur virat ka bhi koyi kaal nahi aya subah se...
Mohit: bhabhi... Please shaanth hojayiye...
Door bell rings...
Karishma: lo agaye honge...
Karishma opens the door and sunny and kids enter the house.... Samar runs to pakhi and hugs her and starts crying....
Pakhi: samar... Kya hua... Ro kyu rahe ho .... Aur Sai... Sai kaha hai....
Ash: haa sunny... Sai tumhare sath ayi thi na kaha hai voh...
Sunny kept silent...
Mohit: sunny... Kuch bhol na...
Sunny: voh... Mall mein... ( He narrates the whole story) Samrat ko.. goli lagi hai... Sai bhabhi aur virat... Usey hospital lekar gaye hai....
Mansi: kyaa😰 Samrat ko... Goli lagi...
Sonali and shivani holds her and consoles her....
Shivani: Tai... Kuch nahi hoga Samrat ko.... Hospital Gaye hai na...
Pakhi is in shock...
Samar: aai... Baba ko kuch nahi hoga na...
Pakhi:( controlling her emotions) kuch nahi samar... Kuch nahi hoga... Tum... Tum rona bandh karo... Aai... Aap... Aap please samar ka khayal rakhiye ga... Mai... Mai hospital jaathi hu...
Karishma: don't worry bhabhi... Mai sambhallungi... Aap jayiye...
Ninad: mohit... Tu bhi jaa...
Mohit: ji kaka...
Omkar: aur kabar dethe rehna... Kuch bhi jarurat ho tho hume call karke bathana...
Mohit: jii kaka.... Vahini chaliye...
Sunny takes mohit and pakhi to the hospital.... Pakhi runs towards OT... She sees Samrat and gets emotional...
Sai holds her and makes her sit on the chair....
Mohit: Dada... Samrat dada kaise hai..
Virat: bullet.. nikhal diye... Khatre ki koyi baath nahi hai... Behosh hai abhi... Hosh aane mein... Vakth lagega...
Sunny mohit virat goes outside...
Sunny places his hand on Virat's shoulder... Virat hugs him...
Virat: dar gaya tha yaar... Pal Keliye lagaa ki... Agar Jeeva ko kuch hojayega tho...
Mohit places his hand on Virat's shoulder.... Virat breaks the hug...
Mohit: Dada... Ab sab teek hai na...
Virat: mm..
Mohit: tho phir... Jo hosaktha tha uske baare mein kyu soche...
Sunny: sahi keh raha hai mohit... Virat ab sirf uski teek hone ki baare mein socho...
Virat: haa... Ghar mein bataya ki... Sab teek hai abhi... Mera phone bandh hogaya tha isiliye call nahi kar paya...
Mohit: ha dada... Maine inform kardiya hai dada...
Sunny: andhar chale?
Virat: mm...
They go inside...
Samrat is shifted to general room... All go to meet him inside... He is in unconscious state...
Doctor : yaha max dho log hi rukh sakthe hai... So please...
Sunny: ji doctor...
Doctor leaves....
Pakhi: mai yahi rukhungi... Jab tak sam ko hosh nahi ajatha... Mai yaha se nahi jaane vaali...
Virat: par bhabhi..
Pakhi: please....
Mohit: dada... Aap jayiye... Mai yaha ruktha hu vahini ke saath...
Virat: nahi mohit... Tum sunny aur sai jayiye... Mai yaha ruhunga...
Mohit: dada... Aap thake hue lag rahe hai...
Virat: please mohit ... Jeeva ko hosh aane thak mai yaha se nahi jaane valaa... Bas mujhe tassali mil jaye ki voh teek hai... Tab mai tujhe call kardunga... Aur tum ajana...
Sunny: teek hai... Hume call kardena...
Virat: mm....
Mohit: sai vahini.... Chale?
Sai nods her head... She feels bit weak too....
Sai, mohit and sunny come out of the room... They were leaving but virat stops them...
Virat: Sunny... Mohit... Tum dono bahar wait Karo... Sai ajayegi thodi dher mein...
Mohit: ho dada....
They leave...
Virat cupping Sai's face...
Virat: tum teek ho na?
Sai: haa... Thoda weakness feel ho raha hai... Ghar jaake... Aaram karungi tho teek hojaungi...
Virat looks worried... Sai holds his hands...
Sai: relax Virat... Mai teek hu... Sachme... Bas tired hu... Aap meri chintha math kijiye.... Aap bhi bhohot thake hue lag rahe hai... Itna stress math lijiyega... Dada teek hojayenge...
Virat kisses her hands...
Virat: Ghar jaake tum Pareshan math hojana... Dinner karlena... Aur aaram karna...
Sai: ji...
Virat: Sairu.. bhohot Dari hui hogi na...
Samar aur Krish bhi...
Sai:(placing her hand on his cheek) aap tension math lijiye... Mai aur baaki ke parivaar vale hai na... Hum sambhallenge... Aap bhabhi ko sambhaliye.... Bhohot ro rahi thi...
Virat: mm...
Sai: aur... Dinner bhi karlena... Mai kuch bhijavadhu?
Virat: nahi... Uski jarurat nahi hai... Kisko bhejogi yaha thak... Aur phir vapas jaana bhi padega... Nahi... Mai kuch bahar se kareedh Letha hu...
Sai: okay... Take care...
Virat: tum bhi...
Sai leaves....
Virat sees from glass window... Pakhi is holding samrat's hand and sitting on the stool beside his bed...
.....
In Chauvan niwas...
Sunny, mohit and sai arrives home...
They give hope to everyone that samrat is fine... He is just unconscious...
Sunny: mujhe jana chahiye... Riya wait kar rahi hogi...
Bhavani: haa bada... Tum jau...
Sunny leaves... Sai feels dizzy... Mohit holds her...
Mohit: vahini.... (He makes her sit on the sofa) karishma... Paani lekar aau...
Karishma brings some water and makes sai drink it...
Ashwini sits beside her...
Ash: badaa... Tum teek ho na...
Sai: haa aai... Chakkar sa agaya... Ab teek hai...
Bhavani: itna sab hua hai aur upar se sai pregnant hai... Bhohot jyada Thak gayi hogi... Ashwini... Khanaa khiladho sai ko... sai... Khanaa kha kar aaram karogi... Samajhlaa?
Sai: ho kaku...
Sai looks here and there...
Sai: bache kaha hai?
Karishma: kamre mein hai...
....
In the room...
Samar is crying... Krish and sairu sat on either side of him..
Saira: dadaa... Aap ro math na... Kaka ko kuch nahi hoga...
Krish: ha dada... Kaki gayi hai aur virat kaka baba bhi gaye hai na... Sab teek hojayega dada...
Saira: ha dada... Movies mein hero ko kuch bhi nahi hotha hai na ... Aur samrat kaka tho hero hai... Unhe bhi kuch nahi hoga dekhlenaa....
Sai heard this conversation... She enters the room...
Sai: sairu sahi keh rahi hai samar... Dada ko kuch nahi hua hai... Abhi unconscious hai lekin subah thak hosh ajayegaa...
Samar:(feels happy) sachi kaki?!
Sai sits on the bed... Wipes samar tears...
Sai: muchi..
Samar: tho baba kab ayenge ghar...
Sai: mm... Parso shayad... Abhi chot lagi hai na.. tho kuch time observation mein rehna padega... Thaaki kuch infection types na hojaye...
Samar: aai?
Sai: voh baba ke saath rukhi hai... Unki dekh baal karna jaruri hai na...
Samar: haa...
Sai: And humara samar strong hai na... Tho voh bilkul nahi darega... Aur chotu sa smile tho dedega apni sai kaki keliye... Hai na?
Samar smiles...
Sai: very good.... Aap theeno ne dinner karli?
Krish: nahi kaki...
Sai: tho chalo chalo... Mere saath dinner karlo... Haa lekin pehle fresh hona padega...
Everyone nods their heads...
Samar and Krish goes to respective parents rooms.... While sairu is leaving sai holds her hand...
Sairu: kya hua mumma...
Sai: tum teek ho na bacha...
Saira: haa mumma... Aisa kyu pooch rahi ho...
Sai: voh... Mall mein... Gun point kiya tha tumpar... Dar gayi hogi na?
Saira: ha mumma... Mujhe bhohot dar laga... Lekin papa aur aap the na vaha... Isiliye dar kam hogaya... Aap dono mujhe kuch hone nahi dhoge na...
Sai:(smiles) choti ho lekin kabhi kabhi na apne age se bhi badi bathe karlethi ho...
Saira: mai choti nahi hu... Mai badi hogayi hu mumma...
Sai: acha ji... Is ghar mein sabse choti tho tum hi ho na...
Saira: haa lekin kuch hi time keliye na mumma... Uske baadh mai choti nahi rahungi na...
Sai: voh kaise...
Saira: uffoo mumma... Baby ayega na... Tho voh chota hoga... Aur mai tai ban jaungi na...
Sai: smart....
Saira: patha hai mujhe...
Sai: acha...
They smile..... Sai hugs saira.... She remember that scene where gun is pointed at saira... She gets tensed and hugs sairu tightly.... After a while she breaks the hug and kisses on her forehead...
Saira:(looks at sai worriedly) mumma...
Sai: mai teek hu bacha... Chalo... Fresh hoke dinner karlethe hai...
......
After dinner... Sai and karishma makes the kids sleep mainly samar....
They come out of the room...
Karishma: acha hua bhabhi ki samar sogaya... Varna dukhi dukhi rehtha...
Sai: ha karishma... Bhohot dar gaya the theeno... Samar tho aur jyada...
Karishma: ha bhabhi... Ghar aya tab kitna ro raha tha...
Sai: aur patha hai karishma... Jab bachon ko dekhne kamre mein ayi thi na... Tho Krish aur sairu samar ko himmath de rahe the... Bhohot acha laga inki bond dekhkar...
Karishma: haa bhabhi... Ab aap jayiye aur aaram kijiye ... Kuch chahiye ho tho call kar lijiye ...
Sai: haa...
Just then mohit comes there...
Mohit: bache so gaye?
Karishma: haa abhi abhi...
Sai: mohit bhaiya.. virat ka phone aya?
Mohit: ha vahini... Abhi baath ki unse...
Sai: kya bataya unhone... Dada... aur Bhabhi kaisi hai...
Mohit: Dada ko hosh nahi aya abhi thak lekin voh teek hai abhi... aur bhabhi samrat dada ke paas hi baiti hui hai...
Karishma: dono ne kuch khaya bhi hoga ki nahi...
Sai: haa maine bataya tha tho virat ne bhola ki kuch bahar se khareed lenge...
Mohit: mai poochne hi vala tha lekin unhone call cut kardiya...
Sai gets worried....
Mohit: sai vahini... Aap please chintha math kijiye...
Sai nods as yes... They leave to their respective rooms...
Sai is worried and walks to and fro...
Aai comes to Sai's room...
Ash: aaj mai tumhare saath so rahi hu.
Sai: aisa kyu
Ash:(cupping her face) kyunki mujhe patha hai ki tum pareshan hothe rahoge aur yaha vaha ghoomthi rahogi.. bada... Tum chintha karogi pareshan hothi rahogi tho asar tumhari bache par bhi padega na... Shaanth raho... Chalo ab mai tumhe sula dethi hu... Chalo chalo...
Sai: aai aapko yeh sab karne ki jarurat nahi hai... Kyu takleef le rahe hai aap...
Ash: chup... Mai aai hu tumhari... Takleef nahi hothi hai aai ko... Chalo ab chup chap sojau varna daant khaugi...
Sai sleeps on the bed and ashwini carresses her hair... Sai immediately shifts her position and sleeps on aai's lap...
.....
In hospital...
Virat is sleeping outside the room on the bench... He remembers the incident... When he turned back samrat was shot... He immediately wakes up with a jerk....
Virat goes to the room... He sees through the glass window that pakhi is sleeping by holding samrat's hand... He takes a deep breath.... He looks at the time... Its 10 pm...
Virat: das baj gayi hai... Bhabhi ne kuch nahi khaya... Kuch lekar atha hu...
He goes to the shop nearby... Tiffin centers are not there... So he got a juice 🥤 for pakhi... He enters the room...
Virat:(low tone) bhabhi... Bhabhi...
Pakhi wakes up and looks at virat... She immediately looks at samrat...
Virat: jeeva teek hai... Chintha math kijiye.... Jaldi hosh ajayega...
Pakhi feels relieved...
Virat: yeh... Juice... Khane keliye aaspaas kuch tiffin centers nahi mile tho... Yeh le aya... Aap pilijiye...
Pakhi: nahi virat... Mann nahi hai...
Virat: aise kaise mann nahi hai... Jabse ayi hai tabse jeeva ke paas hi baiti hui hai... Kal jab jeeva ko hosh ayega tho uska khayal rakhna hoga na... Itni kamjhor lag rahi hai abhi... Kaise khayal rakh payenge aise...
Please... Juice pilijiye...
Pakhi: teek hai... Mai abhi ayi...
Virat nods as yes... Pakhi leaves the room... Virat sits on the stool beside the bed places juice on the table...
( Let me describe the room first... You remember the Sai's second accident room... It has a sofa near the bed... In front of the sofa there is a small table...)
Virat holds his hand...
Virat: jaldi hosh mein ajau jeeva... Aise ache nahi lag rahe ho...
Pakhi enters the room... She sits on the sofa... She bought a paper cup with her... She pours half of juice in the cup...
Pakhi: yeh lo Virat...
Virat: yeh maine aapkeliye laya tha...
Pakhi: haa janthi hu... Lekin jabse ghar se nikhle hai tabse tum dono kuch khaye nahi hoge... Isiliye yeh pilo...
Virat: mai... Mai bahar...
Pakhi: jhoot bholna nahi atha tho Koshish hi kyu karthe ho... Pilo...
He takes the cup... She sits on sofa and virat on the stool... They have juice...
Pakhi: Virat... Mai jaanthi hu ki tum kudh par blame le rahe hoge is vakth... Hai na?
Virat: mujhe bachane yeh beech mein agaya... Meri vajah se hi yeh sab...
Pakhi: virat please... Sam ki jagah tum hothe tho tum bhi Sam ko bachane yahi karthe... Hai na?
Virat: jeeva ko mai kuch kaise hone de sakta hu bhabhi...
Pakhi: tho jeeva bhi apne shiva ko bachane keliye kuch bhi karega na...
Virat... Jo hua hogaya... Tumhare jeeva ko koyi katra nahi aya hai... Agar ayaa bhi hotha tho shiva ke hothe hue mohit hothe hue samrat ko kuch nahi hosaktha... Tum log apne bhai se itna pyaar jo karthe ho... Isiliye yeh guilt nikhaal dho apne dil se... Samajhlaa?
Virat: ho bhabhi...
...........
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanfictionThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...