Samar: Sairu... Phirse vahi baath...
Saira: kyunki yahi sach hai...😏
Krish:(hits on her forehead) buddhu...
Saira:(rubs her forehead) haa hu buddhu... Tho baath math karo mujhse phir...
Samar: sairu... Jyada ho raha hai ab.. i understand ki tum gussa ho lekin yeh matlab nahi ki kuch bhi socho... Baath karo unse bhi..
Krish: haa jaise hume sunayi thi vaise unko bhi suna dho...
Saira: maine sunaya?
Krish:(bites his tongue) mera matlab tha baath karna..
Saira: 😏
Samar: baath karo jaake...
Saira: mai kyu jau? Mai gussa hu tho mujhe manaane aana chahiye na unko...
Krish: achaaa... Tho tum isliye gussa ho thaaki voh manaane aaye... Hai na hai na...
Saira: mera matlab voh nahi tha...
Samar: jo bhi ho... Apne aai baba se baath karne mein kya problem hai tumhe... Jau abhi...
Krish: ek kaam karo... Report card pe vaise bhi sign Leni hai unki... Is bahaane jau aur baath karo... Poocho ki aisa kyu kar rahe hai... Tab tumhe answers miljayenge...
Saira: par...
Samar: par var kuch nahi... Aaj thak jab bhi tum gussa hothi ho kaka kaki hi aaye hai na manaane... Is baar tum jaugi tho kya hojayega..
Krish: yeh report card pakdo aur jau..
Saira: teek hai... Jaa rahi hu...
She goes to the door...
Saira: lekin mai sirf sign leke ajaungi... Baath nahi karungi...
She leaves...
Samar: dekthe hai...
Krish:Chalo humara mission poora hogaya...
Samar: haa... Humari tarah voh bhi yeh soch rahe honge ki kaise face kare...
Krish: ab saira kudh jaa rahi hai tho voh baath karenge samjhayenge aur problem solved...
Samar and Krish give hifi to eachother...
.......
Saira comes to the room and sees Sai arranging pillows next to vedh and virat checking something in the cupboard...
Saira knocks the door... Virat sees her and smiles...
Virat: sairu... Aau andhar...
She doesn't look at them...
Saira: voh mai... Report card... Ispe... Parent's signature chahiye... Kal mujhe submit karna hoga...
Sai comes to her and takes the report card and sits on the chair to sign it... Virat hands her a pen... Saira sees that sai kept looking at the marks...
Saira:(heads down) Mai... Mai agli baar achi marks laungi... First aane keliye bhi try karungi... Aise marks laane keliye sorry... Par agli baar pakka achi marks laungi...
Sai and virat look at each other... Virat lifts saira in his arms and sits on chair next to sai... Saira still don't look at them...
Virat: Sairuu... Itna gussa ki Humari taraf dekhogi nahi?
Saira nods her head as no...
Saira: aap report card sign kardho mai jaungi room mein...
Sai: kyuu... Humare saath time spend nahi karogi?
Saira nods as noo...
Virat: sairu... Meri taraf dekho thoo.....
Saira: nahi... Mujhe nahi dekhna... Mujhe baath bhi nahi karni... Jab vedh ut jayega usisey baath karlo... Usike saath time spend karlo..
Sai: Sairuuu please... (Holds her hands) look at me...(Saira looks at her)
Sairu... Hum sab tumse bhohot pyaar karthe.. mai aur aapke baba tho sabse jyada... Vedh aur tum... Dono hi Jaan ho humari... Dono se bhohot pyaar karthe hai hum tho... Hum ek ko ignore karne ke baare mein soch bhi nahi sakte bacha...
Saira: isliye mere saath baath karne ka time bhi nahi hotha na...
Sai:(bit loud)aisa nahi hai sairuu...tum samajh kyu nahi rahi ho...
Virat: Saii... Shaanth (Sai stops) bacha...mere question ka answer dhoge?
Saira: haa...
Virat: tumhe plants pasand hai na?
Saira: haa..
Virat: tho agar.. mai aur mumma tumhe ek plant laakar dhe aur kahe iska khayal rakhna tho tum kya karogi... Aise bas water karke apna kaam dekhloge?
Saira: nahi... Mai plant bada hone keliye jo bhi chahiye hotha hai water sunlight yeh sab mile iska dhyaan rakhungi... Aur... Aur usko na ek chotu sa pot mein daalkar apne room mein rakhungi... Mere paas hi rahega tab...(she thinks for a while) nahi... Aisa tho sunlight kaise milega... Haa.. usko bahar hi plant karna hoga... Mai hi uske paas jaungi...
Sairat smiles listening her answers...
Sai: school jaugi tab kya karogi?
Saira: tab kya karungi... Ghar jaane ka wait hi karna hoga na... Par mujhe bhohot yaad ayegi...
Virat: tho sairu... Iska matlab...Chotu sa plant ko bada karne keliye tum apna 100% dhogi apna time usko dhogi na?
Saira: haa...
Sai: tho bachaa... Vedh bhi chota hai na... Babies ko pyaar ki care ki bhohot jarurat hothi hai... Humara time unhe Dena padtha hai...
Saira starts thinking...
Virat: maanthe hai ki... Humari galti hai... Humne tumhare sath jyada time spend nahi kiya... Par aisa nahi hai bacha ki hum pyaar hi nahi karthe... Please aisa kabhi sochna math... We love you tooo....
Saira's eyes get filled with tears🥺....
Just then vedh gets up from sleep... He sits on bed rubbing his eyes... Sai picks him up and sits back on the chair...
Sai: aur yeh bhi tumse pyaar kartha hai... Tho... Tum apne bhai pe gussa math hona sairu... Hate math karna...
Saira: mai hate nahi karthi vedh ko...
Mera Bhai hai voh... Par gussa atha hai kyunki yeh kudh mujhe fasatha hai...
Sairat laughs...
Virat: achaa... Vedh fasatha hai tumhe?
Saira:(wipes her tears)aur nahi tho kya... Mera drawings faad detha hai aur kudh rone lagta hai... Aur Diwali ke din bhi toy feka maine kaha tha vahi pe baitne ko.. mai laane gayi thi...tabhi utarna tha isko bhi sofa se... Ussey pehle sofa pe hi baita hua tha khel raha tha... Yeh jaan boochkar kartha hai...
Vedh starts laughing....
Saira: dekho kaise has raha hai abhi...
Sairat control their laughs...
Saira looks at them...
Saira: aap dono bhi has rahe ho... Yahi karthe ho... Voh kuch kartha bhi hai tho aap dono bas dekthe ho aur mujhe daantne lag jaathe ho...
Sai: aisa nahi hai sairu... Acha tum kya chahti ho isko bhi daante?
Saira: haaa...
Sai: teek hai... (To vedh in serious tone) dekho vedh... Tai ko pareshan kiya ya fasaya na daant padegi tumhe bhi... Samajhlaa?
Vedh continues to laugh... Sai looks at saira...
Saira: aise daantne se hasenge hi na...
Virat: aage se ache se daantenge okay...
Saira: 😏
Sai: acha kya ab hume maaf Kardiya?
Saira: haa... Mai samajh gayi ki... Ki babies ko love ki time ki care ki jarurat hai ... Vedh ko bhi... par mujhe promise Karo dono ki mere saath bhi time spend karoge...
She forwards her hand... Sairat places their hands upon hers...
Sairat: promise...
And then vedh too place his hand on them...
Sai: haa yeh bhi time spend karega tai ke saath...
Virat: ab smile kar bhi dho(starts tickling her)
Saira:(laughing) ahh papaa... Gudgudi nahi....
Virat stops and saira hugs her...
Sai: aur hum dono? (Puppy face)
Saira climbs down and hugs sai...
After a while they break the hug and sai kisses on saira's forehead...
Sai: ab kabhi aise faltu math sochna...
Saira: okay....
Vedh picks the report card....
Saira sees it...
Saira: vedh yeh faadna math please... Dho mujhe... (He doesn't give)
Sai: sairu rukho... Vedh card dedho tai ko... (Vedh nods as no)
Vedh starts playing with the card...
Saira: dekho ab yeh faad dega aur mujhe daant padegi teachers se...
Virat: sairu... Aisa kuch nahi karega tum Aaram se pyaar se ussey maango ki card dhe... Gussa karogi ya chidogi tho aur jyada karega na... Try Karo...
Saira takes a deep breath...
Saira: vedh... Please... Yeh dedho... Pleaseee...
Vedh gives the card to her...
Saira: thankyou 😁
she hugs her and vedh hugs her back... She then kisses on his cheek and vedh does the same... SaiRat kept admiring their kids...
Virat: achaa ek selfie lele?
Saira: haa😄
They take a selfie🤳
Virat: acha aya na...
Sai and saira: nahii...
Virat: kyaa nahi...
Sai: mai aur meri beti ka smile achi se nahi ayaa isme... Ek aur lo...
Virat: okay... Say cheeezeee....
He clicks a picture and shows it to them... And again they reject the picture...
Sai: itne saal hogaye virat aur aapko abhi thak selfie Lena teek se nahi aatha...
Virat: nah... Actually tum girls ko ek selfie se satisfaction nahi milti...
Saira: aisa kuch nahi hai... Aap sahi se nahi le rahe... Sirf aap ache lag rahe hai usme... Vedh ke aankhen bhi closed hai... Dekhoo...
Virat: ho majhi aai... Dusra leletha hu
Saira: very good...
After other 5-6 attempts he clicked a picture which both his girls liked it....
Saira: haa yeh acha hai...
Virat: huh... Finallyyyyy....
Sai: yeh pic frame karvayiyega Virat...
Virat: ji Rani sahiba....
Sai looks at the report card...
Sai: arre haa..Isme sign karna tha na...
She picks up the pen and does the signature...
Saira: mumma...sorry... Maine teek se padayi nahi ki na isliye....
Sai: it's okay bacha...
Saira: no mummaa... Really sorry... Maine jaan boochkar teek se padayi nahi ki...
Virat: samajh rahe hai... It's okay... Vaise bhi marks itna important nahi hothe... Tum bas mann lagaake padayi karo kuch naya seekhne keliye karo marks keliye nahi... Okay?
Saira: haa papa...
Sai gives the report card to her... Saira takes it...
Virat: Issey apne bag mein rakhkar yaha ajau... Aur haa ek kaam karthe hai... Bahar chalthe hai... Saira ki saari favourite Street food items khaake ajayenge...
Saira:(excited)sachiiii
Virat: muchiiii.... Samar aur Krish ko bhi bhulaa dena...
Saira: okay papa...
She runs out of the room...
Sai: dhyaan se sairuuu... (After sairu left, to virat) abhi bahar jaana hai? Aapko station jaana tha na..
Virat: haa kaam thi par kal manage karlunga...
Sai: problem tho nahi hai na?
Virat: arre nahi baba... Bas agle case ki files padne the... Kal subah jaldi jaunga tho manage hojayega...
Sai: phir teek hai...
Virat: vaise bhi usko change ki jarurat hai.. Aur hume bhi dhyaan dena padega ki voh aisa feel na kare aage se...
Sai: sahi kaha... Hume time manage karna padega Virat... Aaj patha chala ki bacho ko time na dene par unhe kya kya feel hotha hai...
Virat: haa... Chalo ready hojau tum.. mai tab thak vedh ko sambhaltha hu...
Sai: nahi pehle aap jaake ready hojau mai vedh ko bhi ready kardethi hu aur baadh mein mujhe pareshan nahi karoge ki jaldi karo jaldi karo karke...
Virat: okayyy...
He goes freshup and meanwhile sai changes vedh's clothes.... When virat came out sai went to freshup...Meanwhile in kids room...
Saira goes to the room... Seeing her happy samar and Krish understood that everything is fine now...
Samar: baath karli?
Saira: haa...
Krish: kisine kaha tha dada (imitating her) mai bas report card mein sign karvake ajaungi baath nhi karungi..
Saira: voh tho maine gusse mein kahaa...
Samar: ab gussa bhi khatam na?
Saira: haa dada... Ab Aap dono ready hojau...
Krish: kyuu
Saira: hum bahar ghoomne jayenge... Papa ne kaha ki bahar lejayenge... Chalo ready hojau...
Krish: ook...(before Krish could say)
Pakhi:(standing at the door) nahi sairuu... Tum jau...
Kids look at them and pakhi enters..
Saira: dada kyu nahi ayenge?
Pakhi: aaj possible nahi hoga... Aaj cricket coaching bhi tho jana hai na... Exams time pe gaye nahi aur uske baadh ek hafte bunk maarliya in dono ne... Aaj results bhi agaye, nahi gaye tho waste hoga na join karke..
Krish: haa jaana tho hai... Varna daant padegi... Tum jau... Hum next time sab saath mein jayenge...
Saira: okay... Par mai bahar se kuch leke aungi aap dono keliye... Okay?
Samar: okayy....
Saira places her report card in her bag and picks a frock from the cupboard and goes out...
Pakhi: voh maine...
Krish: samajh gaya kaki... Saira ko kaka kaki ke saath time spend karna chahiye...
Samar: haa Aaj weekend hai tho kaka kaki bhi free hai aur kal se unka kaam shuru hoga aur saira phirse kuch aisa feel na kare isliye Aaj usko apne parents ke saath jyadaa time spend karna hai... Right aai?
Pakhi: absolutely... Smart ho rahe ho... Actually bade bache ban rahe ho.. nahi?
Kids:hum tho already big brothers hai na...
Pakhi: achhaa... Chalo... Aaj big brothers ki fav snack samosa banaathe hai...
Kids: sachiii?
Pakhi: haa...
Kids: yayyyy.... (Hug her)
.....
In Sairat room....
Sai came out from washroom and sees virat and vedh seriously watching the phone screen... And guess what they are watching 🤔
Baby songs ofcourse 😎
Sai: Virat... Uska tho samajh aatha hai... Aap kya itna ghus gaye usme?
Virat:(looks at her) haa... Tho Kya karu... Sairu ke time pe tho meri Lori sunke sojathi thi aur yeh... Yeh baby songs ki jarurat hi nahi padi...lekin Isko sulane keliye raath ko stories bhi kaam nahi karthe aur yeh adath dalva diya na tumne... Ab dekho.... Phone dhikatha hai... Aur yeh chaalu karne ko kehtha hai...
Sai: 🤭🤭
Virat: haso math tum... Itna sun chuka hu na yeh rhymes ki kuch soch raha hotha hu tho yeh bhajtha hai mere dimaag mein... Baby shark do doo doodo doo... Baby shark...
Sai is trying very hard not to laugh...
Virat: baby shark mumma shark papa shark... Oh my sharkk...
Sai: 😂😂🤣🤣🤣🤣🤣
Virat: mai apna dukh share kar raha hu ki voh mujhe iske alawa kuch dekhne nahi de raha phone bhi nahi de raha aur tum has rahi ho... What the shark... I mean what the heck...
Sai:(she sat on the chair)bas karo Virat please 🤭🤭🤭 pet dukh Raha hai mera...
Just then saira comes to the room...
Saira: mumma papa... Mai ready hogayi ... Chale?
She looks at sai laughing...
Saira: mumma kyu has rahi hai?
Virat: aapki mumma pagal hogayi hai na isiliye.... Chale?
Saira: haa...
Sai: haa haa humare Bina jauge?
Virat: meri itni himmat ki tumhe aur vedh ko na lejau... Na na... Mai aur sairu neeche car ke paas wait karenge... Paanch minute time hai sai tumhare paas... Vedh ko lekar ajana... Agar nahi aayi tho sahi mein tata bye bye...
Sai: arre...
Virat: phone bhi lekar ajana... Byee... Chalo sairu...
Before sai could say anything virat took saira and went out of the room...
Sai: khadoos 😏
......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting... Drop your valuable comments too
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanfictionThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...