Sai sleeps in kaku's lap....
In Sairat room...
Virat while changing his sleeping position he places his hand on Sai's side of bed... He wakes up realising that sai is not there... He gets tensed... He checks in the washroom... She isn't there...
Virat: Sai kaha chali gayi...
He comes downstairs and sees kaku sitting on the sofa... Sai sleeping in her lap...
Virat walks towards her.... Kaku sees him and gestures him to stay silent...
Virat kneel down and caressess her hair...
Looks at kaku... And whispers...
Virat: Sai... Yaha kyu so rahi hai kaku..
Kaku: dar gayi thi... Ki kahi phirse voh sab na hojaye... Tum chintha math karo... Maine samjha diya hai...
Virat: aap apne kamre jayiye aur so jayiye... Mai.. sai ko upar le chaltha hu...
Kaku: bhohot mushkil se soyi hai... Utaugi kya?
Virat: nahi kaku... Aise hi le jaunga...
He lifts her in his arms...
Kaku: aaram se...
Virat: ho...
Virat slowly takes her to the room and make her sleep on bed without disturbing her sleep... Virat kneels down and holds her hand with one of his hand and other hand caressing her hair...
Virat:(lower tone) khaash... Khaash Tumhare dimaag se voh yaade mita patha... Par kya karu... Mujhe kudh dar lag raha hai Sai... Ki kahi kuch galath na hojaye.... Isiliye tho Aniket se kaha ki tumhari dhyaan rakhe hospital mein.... Mai jaise taise karke sambhallunga khudhko... Lekin tumhe in sab bahar aana hi hoga... Tumhe stress nahi lena hai... Tumhari aur bache dono ke health keliye problem ho sakthi hai... Aur mai... Aisa bilkul hone nahi dunga... Mai meri jaan ko takleef mein kaise dekh saktha hu... isiliye poori koshish karunga tumhe is dar se bahar laane aur khush rakhne....
He kisses on her forehead...
Virat: love you Jaan...
......
Next day morning...
Sai woke up... She rubs her eyes... She remembers that she slept on sofa last night and she landed up on bed.... She is figuring out how... Virat came out from washroom... He got ready too... He sees sai
Virat: (smile) Good morning Jaan
Sai: Good morning... Aap taiyyar bhi hogaye... Mujhe utaya kyu nahi..
Virat: tum itni shaanti se so rahi thi tho disturb karne ka mann nahi kiya ...
Sai:(stands up) lekin .... Kal raath mai tho... Neeche sofa pe so rahi thi... Kaku ke godh mein... Yaha kab aayi?
Virat:(stands in front of her)haww... Tumhe neendh mein chalne ki bimaari bhi hogayi?
Sai: kyaa? Nahi.... Mujhe...
Virat starts laughing....
Sai:😑 aap mazak kar rahe the?
Virat: ofcourse Jaan... Tumhe neeche se kamre mein mai hi laya tha... Lekin... Neeche kyu gayi thi?
Sai:(worried and tries to hide) voh..uhm... Paani... Paani nahi tha na... Isiliye...
Virat: ohh...phir Kaku?
Sai: haa voh.. kaku ko... neendh nahi aa rahi thi... aur mujhe bhi... tho unse baath karthe karthe shayad so gayi...
Virat:mmm...( In mind) I know you Sai... Tum mujhe Pareshan nahi dekhna chahti ho Isiliye kuch bhi nahi bataugi...
Virat:(to sai) pagal ho tum...
Sai: kyaa?
Virat: kuch nahi... Jau aur fresh hojau... Aaj... Mai tumhe drop kardunga...
Sai: nahi... It's okay... Mai chali jaungi... Aapko dher hoga na...
Virat:(holds her by shoulders)kaha na.... Mai drop kardunga... Okay?
Sai: mmm.... (In mind) sorry virat... Lekin mai chah kar bhi yeh feeling share nahi kar pa rahi hu... Aapko yaadh dhilana nahi chahti... Mujhe hi in sab se ladkar bahar aana hoga jaise kaku ne kaha...
Virat: teek hai... Fresh hoke neeche ajau... Mai sairu ko dektha hu...
Sai: okay...
....
After breakfast... Virat drops sai at hospital and left for work.... The day went well...
And everyone after back from work spent some family time and had dinner...
After dinner... Everyone back to their rooms... Virat left to his room saying he has some work....
Pakhi, karishma samrat and mohit stopped sai from going to the room...
Makes her sit on sofa....
Sai: kya hua?
Samrat:yeh hume poochna chahiye sai... Tum koyi koyi so lag rahi ho..
Sai: mai? Nahi tho.... Dada mai bilkul teek hu....
Mohit: lag tho nahi raha hai vahini..
Sai: mai sachme teek hu... Aur aap sab mujhe aisa rokh kyu rahe hai.... Kya chal raha hai?
Karishma: kuch bhi tho nahi vahini... Aap jyada soch rahi hai bas...
Pakhi: haa.... Sai... Voh tho aaj kal time spend karne ka mauka nahi mil raha na... Sab apne apne kaam mein busy hai... Isiliye socha ki thodi dher.. baath karlethe hai... Hai na Sam?
Samrat: haa .... Haa sai... (Sad face) Tum humare saath time spend nahi karna chahti kya?
Sai: bhabhi...
Pakhi: haa Sai...
Sai: kaise jhel Lethe ho aap?
Pakhi: kyaa...
Sai: dada ki overacting...
Others:😂😂 samrat:😐
Samrat looks at mohit...
Samrat: tu kya has raha hai?
Mohit:(controlling his laugh) mai? Mai has raha hu dada...
Sai: Dada... Mazak tha... Kyu aise shakal bana rahe ho
Samrat: kuch nahi...
Sai: teek hai mai virat ko bhi bhulathi hu phir...
Karishma: nahi... Mera matlab hai... Dada ko humne message kiya lekin... Dada
They speak for a while...
Samrat gets a message notification....
After reading the message...
Samrat: Sai... Chalo jau aur so jau...
Sai: arre... Aapne kudh roka mujhe... Time spend karna tha na aapko... Ab jaane keliye keh rahe ho?
Samrat: haa... Tum jaldi nahi sougi tho neendh kaise poori hogi... Aur neendh poori nahi hui tho kal subah kaam pe kaise jaugi... Aur agar kaam pe nahi gayi tho....
Sai: bas bas bas... Samajh gayi... Mai jaa rahi hu... Good night...
Others:(waving hands) Good night....
Sai while climbing stairs....
Sai:(in mind) kuch tho chal raha hai...
She goes to her room....
She enters the room and it's so dark...
Sai: itna andhera... Virat... Viraattt....
She finds switches and is about to on them... Virat holds her hand not allowing her to switch on lights...
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanficThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...