Diwali

583 97 12
                                    

Morning....
Sai goes to check whether Saira got ready for the school... Samar and Krish come out with their bags while sai is about to enter...
Samar&krish: good morning sai kaki
Sai: very good morning.... Sab ready?
Samar: haa...
Sai: sairu?
Krish: voh andhar hai Bag pack kar rahi hai... Aur kaki...(gestures her to come close and whispers) kaki voh sad sad hai...
Sai: sad? Par kyu? Kal tho achi thi na..
Samar: haa par... Subah se mood off hai uska... Pooch rahe hai tho kuch bhol bhi nahi rahi...
Sai: acha... Teek hai Tum dono jau aur naastha karlo mai baath karthi hu...
Krish: okay...
She goes inside the room and sees saira placing her books in her bag and she is looking upset too... Sai sits on her bed and helps her zipping her bag...
Sai: Good morning bacha...
Saira:(without looking at her) good morning mumma...
Sai: kuch hua bacha?
Saira: kuch nahi hai mumma... Mujhe bhook lagi hai...
Sai: haa chalo breakfast karne... Mai lekar aathi hu bag... Tum chalo...
Saira: okay...
She goes to hall and sai follows with her bag....
Sai:(in mind) kuch tho hua hai...
Kids have their breakfast... Vedh is with Bhavani in the hall... After breakfast kids go to hall...
Samar: bye Vedh...
Krish: bye vedh khoob yaha vaha daudna inko full thang karna...
Sonali: arree... Dekho tho Issey...
Samar: acha bus aane ka time hogaya hai bahar chalthe hai... Chalo Krish...
Krish: haa dada...
Samar: sairu... Chalo...
Saira: haa dada...
Sai: sairuu... Vedh ko bye nahi bhologe... Har roj tho bholthi ho na..
Saira: Voh mai bhool gayi... sorry mumma...
She goes to vedh and hugs him... Vedh smiles... And waves his hand...
Everyone are busy adoring his cute gestures... Kids walk out of the house... But Sai kept looking at saira... Virat samrat mohit Ninad omkar comes down...
Virat sees sai looking at the door... He goes near her and pats on his shoulder.... Sai comes out of her thoughts and looks at him... He raises his eyebrows as if asking what happened... She nods her head as no and smiles...
Mohit: baba kaka... Mujhe aaj ek audition ka call aya hai tho aaj kaam pe nahi aapaunga...
Ninad: koyi baath nahi Mohit... Hum dono hai na sambhallenge...
Mohit: karishma... Naastha dho na... Jaldi jana hai...
Karishma: nastha ready hai sab bait jayiye...
All sat down for breakfast and then everyone left for their work...
.......
Evening
Ladies(sai didn't come home yet) are having tea with gossips 😌 especially diwali discussions...
Mohit comes home....
Mohit: hello beautiful ladies...
Sonali: role mil gayi na tujhe...
Mohit: haa aai aapko kaise patha...
Ash: Teri yeh (Imitating him) "hello beautiful ladies" ne hi sab batha diya...
Bhavani: fresh hoke ajaa... Phir Teri khushi ko manaathe hai... Meeta se..
Mohit: phir tho abhi aya kaku...
......
During dinner...
Kids already finished dinner and vedh is with them...
Bhavani: Diwali kuch hi din baadh hai...
Ash: Humesha ki tarah devi aur pulkit tho ayenge vahini.. par harini nahi hogi....
Bhavani: haa😕
Sonali:Is baar Shivani ko aana hi padega... Omkar ji call Kiya tho usko bholdena ki bahane nahi chalenge... Dho saal hogaye uske ghar aye hue...
Ash: bilkul sahi kaha sonali...
Ninad: Aur mansi tai ka kya? Voh ayengi ashram se...
Ash: shayad nahi... Pichli baar ayi thi par dil tho vahi tha unka..
Bhavani: haa usko vaha bhohot acha lagtha hai... Itna sukoon bhi tho hotha hai tho kaise chodne ka Mann karega...
Samrat:😔
Virat observes samrat being sad... So tries to cheer him up...
Virat: kaku... Mai Kya bhol raha hu ki... har baar ki tarah diya phool aur baaki samaan mai aur mohit le ayenge... Ghar ka decoration humara expert jeeva karega... Kyu mohit? (Winks at him)
Mohit: h..haa... Haa dada... Decoration samrat dada ka kaam hai... expert hai tho vahi karenge na..
Samrat: arree aise kaise... Is baar mai nahi karunga... Badi maami... Aap in dono ko keh Dana...
Bhavani: haa virat mohit is baar Ghar ki decoration tum dono ka kaam...
Virat: (whispers) mar gaye...
Mohit: voh actually kaku... Mujhe na..
Bhavani: bahaane nahi chalenge... Apna natak apne naye show mein dhika dena... Yaha nahi... Ab khana khalo chup chap...
After dinner... In hall...
Samrat places his hands on virat and mohit shoulders...
Samrat: kyu brothers... Mujhe phasaane chale aur kudh phas Gaye... Kaisa lag raha hai? Mm?
Virat: mazaa aa raha hai na tujhe jeeva
Samrat: abhi kaha... Diwali ke din mai bas samaan laake ghar pe rakhdunga.. aur tum dono poore Ghar ko decorate karthe vakth lunga na asli maza...
Mohit: this is not fair dada... Mai har saal tho madadh kartha hu na aapki...
Samrat: acha... Neeche khade hoke dada yaha lagana dada yeh sahi nahi lag raha... Yeh kehna madadh hai?
Mohit bites his tongue...
Samrat: aisa madadh tho mai bhi karunga pakka... Ab good night...
He leaves...
Mohit: kya yaar dada kaha phasa diya...
Virat: arre... Mujhe kya patha tha ki yeh Aisa ulta pad jayega hum par... Mai tho bas usko divert karne ki koshish Kiya na... Vaise Bhai... Bas is saal hi na... Agle saal se humesha ki tarah kuch na kuch karke isme jeeva ko hi phasa denge... Okay?
Mohit: haa ab aise hi bholna hoga... Mann Ko tassali dene keliye...
Virat: 😅
Mohit: Chalo.. good night dada...
Virat: good night...
Mohit leaves and sai comes out from the kitchen...
Sai: Virat... Vedh ko bacho ke kamre se room mein leke ajayiye na... Mai doodh garam karke leke aathi hu...
Virat: haa okay...
He goes to kids room... And saw samar and Krish playing with vedh and saira just kept watching them...
Virat: hey bacha party... Sona nahi hai?
Samar: hai kaka... Lekin vedh ke saath khelte khelte time patha hi nahi chalta na...
Krish: kaka... Mai kya bhol raha hu.. jab yeh bada hojayega na tho isko bhi na cricket coaching mein daal dho.. phir mai dada aur vedh school ke baadh vaha jayenge cricket khelenge aur ghar ayenge...
Saira feels left out...
Samar: tumhari cricket fever na badthi hi jaa rahi hai Krish... Tumhe pasand hai tho kya sabko vahi pasand hogi...
Virat: vahi tho... Dekthe hai hero kaunsa sport acha lagtha hai... Chalo ab sab so jau... Kal school bhi tho jana hai... So jau... (Lifts vedh into his arms) Vedh jayega apne papa ke sath sone... Chale(vedh smiles) bye bholdho sabko...(he waves his hand)
Sairu... Good night...
Saira:Good night papa...
And virat leaves... Kids sleep on their beds... Saira is upset and somehow manages to sleep...
Virat goes to the room and Sai is already in... Virat puts vedh down
Sai: Agaye...
Vedh climbs up the bed and sai places a pillow in between...
Sai: ab yeh doodh finish karna hai vedh tumhe...
Vedh takes the bottle and starts drinking the milk...Sai sits beside him.. After drinking some milk he gives it to sai...
Sai: abhi finish nahi kiya tumne. Poora khatam karo...
Vedh: nahi (nods his head as no)
Sai: vedh finish Karo...
Vedh nods again as no...
Virat: arree... Nahi pee raha hai tho chod dho na..
Sai: virat ab yeh Aisa hi kartha hai lekin aadhe raat ko uta detha hai mujhe... Jaan boochkar kartha hai yeh aisa...
Vedh laughs...
Virat:🤭
Sai: dekha... Dekha kaise has raha hai... Ek number ka badmash hai... Bilkul aapki tarah...
Virat:heh? Mai? Badmash?🤨
Sai: ji haa... Aap ho badmash... Mujhe pareshan karne vaali kaam aap jaan boochkar karthe ho na
Virat:(folded hands)mujhe yaad nahi hai...
Sai: haa haa....(stands up and goes near virat and folds her hands) kaise hoga... Pareshaan karne vaalo ko kaha yaad hoga voh tho pareshaan hone vaalo ko yaad hoga na... Mr KJ..
Virat: achaa... Isliye tho mujhe voh saare pal yaad hai jaha tum mujhe bhohot jyada pareshan kiya karthi thi... Yaad hai ... Shuru shuru ke kuch saal... Phir
Sai: nahi..
Virat: haa haa patha hai🤭
He goes and sit beside vedh...
Virat: vedh yeh finish karlo... (Whispers) Varna mumma sherni ban jayegi aur hum dono ko kacha chaba jayegi.. (Roars)
Vedh:😂😂
Sai: kya bhol rahe hai?
Virat: try kar raha hu pilane keliye
Vedh takes the bottle and starts drinking and sleeps on the bed
Virat: dekha...
Sai: aisa kya bhol diya aapne... Huh?
Virat: sach😌
Sai: 🤨
Virat: arre sachi mein sach hi bhola maine... Hai na vedh...
Vedh nods as yes...
Virat: dekhoo...
Sai: mm😏
......
On Diwali morning...
Samrat comes with bags of flowers and other items and places it on the table in the hall...
Samrat: huh.. maine list ke saare cheeze laa diya... Dekhlo pakhi...
Pakhi:(pats on his shoulder)Very good Sam
Sam: haha thq thq... Acha vaise mere bhai dono kaha hai... Dhik nahi rahe..
Just then virat and mohit comes downstairs one holding the staircase and other holding basket of flowers garlands...
Pakhi: voh rahe... Ab jaake chidana shuru math kardena
Sam: aise kaise... Har saal kitna thang karthe hai mujhe... Thoda Return tho dena padega na...
Pakhi: haa vaise bhi meri baath kaha manogi tum... 😏
Sam: arre...
She leaves taking those bags to the kitchen...
Virat places the stair case and climbs on it... Mohit hands him the garlands one by one ... Samrat comes there ...
Samrat: shiva.. yeh thoda side karna..
Virat:(looks at him) 🤨
Samrat: mujhe kya dekh raha hai... Teek se karo... Aur mohit tum... Kya kar Raha hai...
Mohit: dada...
Samrat: haa bhola tha na... Poora maza lunga... Acha tum dono kaam karo chalo chalo... Mujhe kuch jaruri kaam karna hai...
Mohit: jaruri kaam?
Samrat: haa aaram karna hai... Bye..
He leaves...
Mohit:(looks at virat) 🤨sab aapke vajah se ho raha hai...
Virat climbs down...
Virat: achaa... Kaam mai kar raha hu tabse aur tu neeche khade hoke yeh pool dene mein bhi problem ho rahi hai huh? Ab tu chad upar...
Mohit: mai kyu?
Virat: kyuuu... Actor hai tho ghar pe kaam nahi kar sakta... Chado ab upar... Ab Teri baari ...
Mohit: Bappa...chote bhai par zulm karna kab bandh hoga ...
Virat: haa haa dedunga best actor award ... Ab kaam kare?
Mohit: haa...😏
They start doing their work...
.....
Afternoon...
Door bell rings... Samrat opens the door... He gets suprised... It's Shivani...
She snaps her fingers...
Shivani: Sam... Kya statue ki tarah khada hai...
samrat takes her luggage and they walk towards the hall
Sam: maushi... surprise dediya hai aapne... Acha kiya aap aagayi...
Bhavani Ashwini and sonali comes there... Shivani hugs them all...
Shivani: maine kitna miss kiya aap sabko...
Bhavani: haa isliye tho dho theen saal baadh Ghar agayi... Haina Shivani?
Shivani: kya vahini... Aathe hi thana khila Rahi ho aap...
Ash: tho thappad khila dhe..
Shivani: haww... Nahi aya tho problem ab ayi hu phir bhi daant rahe ho sab... Not fair...
She goes to sonali...
Shivani: masth ah masth Sonali vahini... Aap tho aur bhi jyada Sundar beautiful khubsurat lag rahi hai...
Sonali: sachi.. thankyou... Lekin ab kya faidha tum agayi na dominate karne...
Shivani:😂
Just then virat and mohit comes to hall... They didn't see Shivani and started complaining...
Virat: kaku saara decoration karliya... Ab aur kaam nahi...
Mohit: haa bilkul nahi...
Shivani: arre... Aise kaise kaam nahi karoge... Huh?
Virat and mohit looks at her...
Virat/mohit:(happy) buaaa...
Shivani: hellooo...
Virat: finally hum yaad aa hi gaye na bua...
Shivani: oh please ab tum log bhi shuru math hojau...
Sai pakhi karishma comes out of kitchen and sees Shivani... They hug her...
Shivani: ninad dada Omi dada aaj bhi chale gaye
Ashwini: haa diwali ke gifts dene hai na saare workers ko... Aathe hi honge...
Bhavani: haa pehle tum jau aur thoda aaram karlo..
Shivani: mera kamra kisina kabza tho nahi karliya na...
Sai: aapka kamra kabhi kabhi harini ka hotha tha varna tho aap hi ka hai..
Pakhi: hum ready karke aathe hai...
Shivani: arre arree... Baadh mein karlena.. aaj hi thodi na vapas jaane vaali hu... Vaise Mera bacha party kaha hai...
Karishma: apne room mein homework kar rahe honge...
Shivani: Deva re deva... Festival ke din bhi padayi karva rahe ho... Bechare
Sai: arre hum nahi karva rahe.. voh kudh apna kuch works khatam karne kuch hi vakth pehle room mein gaye the... Hume sathaane ka program khatam hone ke baadh hi gaye..
Shivani: ab lag rahe hai bache...
Karishma: mai bhulake laathi hu...
Karishma goes to call the kids and kids runs towards Shivani and hugs her...
Kids: bua dhaadhi...
Shivani: my bacha party... Kaise ho sab...
Kids: bhohot ache...
Just then karishma comes with vedh...
Shivani looks at her...
Shivani: awleee... Maine sirf photos mein aur video call mein dekha hai isko... (She takes him in her arms)  Halloo... Mai tumhari bua dhaadhi...(he kept staring at her) Nice to meet you (he gives 🤝) kitna cute hai yeh...
Viru tum pe gaya hai...
SaiRat smiles...
Shivani:chalo apna apna mini version agaye dono ke paas... Saira sai jaisi aur vedh viru jaisa...
Virat: kuch bhi bua...
Sai: buaa.. baathe hi karna hai kya... Aaram kijiye thodi dher... Shaam ko pooja bhi tho hai...
Shivani: ji sai ji... Chaliye...
Sai: buaa😅
Shivani: lekin thodi dher vedh ke saath time spend karlu... Please
Sai: yeh bhi poochne ki baath hai... Pehle mai jaake kamra set karke aayi...
Pakhi: mai bhi chalthi hu... Karishma voh rasoyi ka dekhlena..
Karishma: ho...
.....
Evening...
In Sairat room...
Virat comes out of washroom in vest and towel wiping his hair with other towel... He sees sai holding safety pin with her lips and setting her pallu... And sai is almost ready... Virat takes out the safety pin...
Sai:(irritate)kya kar rahe hai
Virat: chubegi na tab patha chalega tumhe...
Sai: bachi bhi nahi hu jo dhyaan na rakhu... Pin dijiye...
Virat:lijiye(places the pin on her hand)
Sai struggles to pin her pallu...
Sai: offoo... Isko bhi abhi thang karna hai...
Virat takes the safety pin and helps her pin the pallu...
Virat: thoda dimaag shaanth ralhkar kaam karogi na tho sab hojayega... Habad dabad karne ki jarurat nahi hai...
Sai: meri marzi.. aap jau aur ready hojau...
Virat: ji rank sahiba...
He picks his kurtha and it gets struck..
Virat: Saiiii... Help...
Sai pulls the kurtha down... And controls her laugh...
Virat: is kurtha banane vaalo jail ke andhar daal dhu mai tho... Teek se stitch karn nhi atha inhe.. jab dekho fas jatha hai...
Sai: correction... Aapko pehanna nahi atha.. habad dabad se pehnenge tho aise hi fas jayega na ... Thoda aaram se dheere se pehanna chahiye... Haina..
Virat:(places his hands on her shoulders...)achaa... Meri dialogue mujhpar hi maar rahi ho.. wah...
Sai:(removes his hands) mujhe na kaam hai... Tho byee...
She leaves....
Virat: huh... Kab kaam nahi hotha aapke paas...
......
I'm planning to write a new story.. check my account to get update from that too...
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too....

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें