Virat shouts on Sai

1.6K 164 9
                                    

Next day
Sai and virat came down for breakfast... No one has come yet... Ashwini karishma are in kitchen... Pakhi is arranging the dining table... SaiRat go to her...
Sai: bhabhi...
Pakhi turns Towards them...
Pakhi: Good morning Sai virat..
Virat/ sai: Good morning bhabhi...
Pakhi: bait jau... Breakfast taiyyar hai... Lekar aathi hu...
She walks towards kitchen but sai holds her hand and stops her...
Pakhi: kya hua Sai...
Sai: voh...
Pakhi: kya hua... Virat... Tum batau...
Virat: bhabhi... Kal hum humari kahani suna rahe the tho... hume kuch baatein yaad agaye the...hume laga ki aapko bhi yaad aye honge aur ajeeb laga hoga...
Pakhi: yaad tho aaye.. lekin Sam tha na... Usne divert kardiya... sachme mai bhohot khoshish kar rahi hu ki aap sab ke dil mein mai aise yaad rahu voh vala pakhi ke yaade mita daalu... Lekin shayad mai... Safal nahi ho paayi.... I am sorry.... Iske alawa mai aur kuch kar bhi nahi sakthi...
Sai: yeh aap kya bhol rahi hai... Bhabhi... Itne saal mein hume kabhi bhi voh baathein yaadh hi nahi aaye kyunki aapne hum sab ke dil mein apni jagah bana chuki hai...
Virat: ha bhabhi... Aur aap maafi maangne ki koyi jarurat nahi hai... Bilkul nahi hai... Aapne kitne saare situations mein humara saath diya hai humari himmath badayi hai
Sai: aur humari pyaari bhabhi ban gayi hai... Isiliye aise math sochiyega... Okay...?
Pakhi: okay...
Ashwini comes from behind and places her hand on pakhi's hair...
Ash:Mujhe tho nahi patha ki achanak yeh baath kyu aayi hai aapke beech mein lekin Sai sahi keh rahi hai pakhi... Humare dil mein tum apni jagah bhohot pehle hi bana chuki ho...
Karishma: haa bhabhi... So smile please
Pakhi smiles...
Sai and karishma hugs her from each side.... Samrat and mohit comes there...
Samrat: yeh... Kya ho raha hai...
Sai: aapko kyu bataye dada...
Samrat: haww... Sai... Apne dada se baathe chupaugi.... Karishma tum batau ki kya ho raha hai...
Karishma: pyaar....
Mohit: voh tho dhik raha hai... Lekin achaanak se kyu...
Sai: kyu mohit bhaiya... Pyaar dhikane keliye vakth dekhna padega kya...
Mohit: point vahini... Tho hum bhi kam nahi hai... Dada... I lovee you dadaa....
He hugs both samrat and virat....
......
(this scene idea is taken from a movie... Not the entire scene just the idea)
Few days passed...
On weekend....
Family is spending time together....
Evening...
Sai is in kitchen and she said she will prepare tea for everyone.... Kids insist to help her in kitchen.... They follow sai to the kitchen whereas others are chilling outside in the hall...
In kitchen...
Sai: sairu... Samar Krish kuch nahi karenge ... Bas baite rahenge... Got it
Sairu: nahi mumma... Hum help karne aaye hai...
Samar: haa kaki kuch tho work dho na...
Krish: Aapko akele work nahi karne denge...
Sai: offoo... Teek hai... Yeh snacks bahar sabko dekar aana... Okay...
Samar and Krish goes to give snacks to everyone.... Sai starts to boil water.... Sairu is sitting on the slab...
Sairu: mumma... Mujhe help karne dho na....
Sai: sairu... Isme aap kya help karogi... Tea serve karthe vakth kardena okay
Saira: okay....
Sai prepares tea and pours it in cups and places in the tray.... Samar and Krish takes few cups and hands to the people outside... Sairu takes the tray in her hands...
Sai: careful bacha....
Sairu: ha mumma....
While she is taking them... She couldn't balance the tray and the tray slips off from the hand... Sai in Order to save it tries to hold the tray...
Meanwhile...
Samar and Krish gives tea cups to everyone... Just then they hear saira's scream... Virat gets tensed and runs towards the kitchen and others follows.... He sees the broken tea cups on the floor.... Saira is crying.... Sai is trying to calm her down...
Virat:(tensed) kya hua?
Sai: kuch nahi... Bas tea gir gayi thi haath pe...
Virat:(anger) kyaa... Sai... Chai giri hai sairu ke haath pe voh ro rahi hai aur tum ho ki .... Isey tray diya hi kyu....
Sai is in shock....
Ash: Godu... Chilla kyu raha hai...
Virat takes sairu out of the kitchen...
Takes her to the hall....
Virat: karishma... First aid box lekar aana...
Karishma: ho dada...
Entire family gathered around them... Sai is just standing there still....
Sairu: papaa....
Virat: bacha... Kuch nahi hoga... Jalan kam hojayegi ointment lagana hai bas... Okay....
Saira: papaa... Mujhe kuch nahi hua... Mumma ki haath jal gayi....
Virat:(shock) kyaa?
Everyone look at Sai.... Her hand has become little red....
Virat: sairu... Tum ro rahi thi na...
Saira: haa... Mumma ke haath par gira gaya tha... Maine tray sahi se pakdi nahi isiliye gir gayi thi na aur unhe hurt hua... Isiliye
Virat feels bad...
Samrat takes Sai's hand.... Mohit takes the ointment from first aid box and applies on the hand...
Samrat: aise chup chap khadi kyu thi sai... Bathana chahiye tha na...
Pakhi: dard jyada tho nahi ho raha na sai....
Sai kept looking at virat who is looking at her too....
Sai leaves from that place....
Samrat: saii....
Ash: Godu... Kuch jaane bina hi chillana jaruri tha kya...
Virat: aai... sairu ne chillaya tho dar gaya tha... aur jab vaha jaake dekha tho Sairu ro rahi thi... Mujhe laga ki...
Bhavani: ek maa apni bachi ko chot lagne par bhi kuch nahi kar rahi... Hai na...
Virat: nahi kaku...
Ninad: galat faimi hui teek hai... Lekin jab patha chala tab bhi aisa baita hua kya ho...
Saira: papa... Jau na mumma ko sorry bholo ... Manau mumma ko....
Virat: jaunga... Thodi dher baadh...
Shivani: thodi dher baadh kyu veeru... Ab kyu nahi...
Harini: abhi jau na veeru maamu....
Virat: thodi dher baadh uski gussa shaanth hogi tho manaana thoda asaan hoga isiliye... Ab jaunga tho maar padegi...
Sonali: padna bhi chahiye...
Virat: kaki....
Mansi: sahi keh rahi hai sonali... Pehle pooch tho liya hotha ki kya hua tha...
Ab jau virat...
Virat: bua aap bhi mujhe nahi samajh rahi hai...
Samrat: is vakth koyi tumhari baath nahi manne vale shiva.... Sai ko manaake leke aau tab jaake hum teri saari bathen sunenge....
Samar/ Krish: jau na kaka...
Virat: achaa... Okay... Jaa raha hu...
Virat goes to the room and saira follows... Virat stands at the entrance and sees sai standing near the wall of frames....
Virat:(placing his hand on head) sochna chahiye tha na react karne se pehle... Ab dekho hurt kiya na jaan ko... bhohot Gussa mein hogi... Budhu ho virat tum...
Saira: sahi kaha..
Virat turns around and finds saira standing behind...
Virat: tum yaha kya kar rahi ho bacha
Saira: check kar rahi hu...
Virat: papa par barosa hi nahi hai na...
Saira: nahi hai... Ab jauge andhar...
Virat: jaunga na... Confidence collect kar raha hu...
Saira pushes him back... He enters the room.... Saira gestures him to go....
Virat:( whispers) okay fine...
Virat goes and hugs her from behind...
Saira is watching from outside...
Sai frees herself from the grip and moves towards the cupboard... Saira hides behind the door... Sai opens the cupboard and starts arranging clothes... Virat stands on his cupboard side...
Virat: Jaan... Jaan... Suno na...
Sai didn't respond....
Virat: sorry jaan.. so sorry.... Mai dar gaya tha... Sairu ne chillaya aur ro rahi thi... Tho gusse mein... Jaan look at me...
Sai didn't respond.... He closes the cupboard....
Virat: sorry na baba... voh tho Gusse mein..
Sai:(cuts him) haa gusse mein... Gusse mein yeh bhi nahi dekha ka kiski haath jali hui hai aur kiski nahi... Bas chillana hai... Hai na?
Virat:( holds her by shoulders) sorry... Mujhe... Mujhe aisa nahi karna chahiye tha... Voh..
Sai: mujhe bhi sairu se pyaar hai... Meri jaan nikhal jathi hai agar usey kuch hojatha tho... Aur aapko lag raha hai ki agar uske haath jalthe tho mai chup chap khadi rehthi.... Hai na?
Virat: nahi... Nahi sai...
Sai: aapne yahi kaha na vaha pe...
Virat: nahi sai... i know ki Tum mujhse jyada pyaar karthi ho sairu se... Tum sairu ko hurt tho bilkul nahi dekh paugi... I know jaan...
Sai:(crying) phir aapne aise kyu chillaya... Yeh thak nahi dekha ki mere haath jale hue the... Aur... Aur jab patha chala ki kya hua tab bhi react nahi kiye....
Virat:( hugs) I am sorry na jaan... So sorry....
Breaks the hugs... Wipes her tears....
Virat: sorry...
Sai: it's okay....
Virat:( holds her hands) dard ho raha hai..
Sai: thoda...
He takes her hand and kisses on them....
Virat: ab smile karo...
Sai smiles...
Virat: ab bahar chale... Sab wait kar rahe honge...
Sai: wait?
Virat: haa... Mujhse kaha ki sai ko manaake leke aau... Patha hai mai tho dar raha tha andhar aane se ki kaise manau... Sairu ne dhakka dediya....
Sai:🤨 achaa... Tho parivaar vaale aur sairu ke kehne par aap mujhse maafi maangne aaye hai... Kudhse nahi aaye...
She frees her hands....
Sai: ab tho mujhe aapse baath hi nahi karni...
Virat: arree... Sai... Mujhe galat samajh rahi ho... Mai bas bhol raha tha ki...
Sai: ki parivaar vaale sairu ke force karne par maafi mangne aaye hai... Varna nahi aatha... 😏😏
Virat: Sai... Shaanth hojau....
Sai: mujhe aapse baath hi nahi karni...
She leaves the room... Saira hides...
After she left saira enters the room.
Virat: yeh kya hogaya... Mai manaya tha lekin phirse gussa hogayi...
Saira: aap sachme budhu ho papa... Last vala dialogue bholna jaruri tha kya...
Virat: muh se nikhal gaya sairu...
Saira: kuch tho cover karthe na papa... Ab jau aur phirse manau....
Virat: phirse?
Saira: haa tab tak Keliye mai bhi aapse katti....
She leaves .... Virat hits his head with his hand....
Virat: ab patni ke saath saath beti bhi gussa hogayi... Beti kya poora parivaar gussa hojayega... Tu gaya virat....
....
In hall....
Sai comes to the hall and sits on the sofa... Everyone looks at her and gets confused....
Samrat shivani mohit are standing together...
Shivani:(whispers) sai ko dekhkar aisa nahi lag raha hai ki veeru ne manaaya hai...
Samrat: shiva ne kuch tho gadbad ki hogi...
Mohit: Dada voh chodo yeh socho ki vahini ko kaise manaye... Dekho tho muh phulake kaise baiti hai...
Saira comes there....
Harini sits beside sai...
Harini: maami.... Aap teek ho...
Sai: haa... Shayad nahi...
Samrat sits on the other side...
Samrat: ha ya na... Virat ne kuch kaha...
Virat comes there....
Mohit: dada... Aap manaane gaye the ya aur gussa dhilaane....
Virat: mai manaane keliye hi gaya tha... Manaya bhi tha lekin....
Sai looks at him like 🤨🤨
Saira:phirse gussa dhila diya papa ne..
Sai: tumhe kaise patha sairu...
Sairu: voh... Mumma... Mai vahi bahar khadi thi... Yeh dekhne ki... Papa aapse sorry bhol bhi rahe ya nahi...
Sai: vah... Matlab aap sabke kehne pe inhone sorry kaha...
Virat: arre nahi... Mai vaise bhi aa raha tha maafi maangne sai...
Shivani: haa aur gussa dhikakar agaya... Hai na Veeru...
Samrat: Sai isne maafi maanga bhi ya nahi...
Sai: maangaa...
Mohit: phir bhi aap gussa hai...
Saira: nahi kaka... Mumma tho shaanth hogayi thi lekin papa tho...
Karishma goes and stands beside virat..
Karishma: aapne phir se chillaya kya..
Virat: mai kyu chillaunga... Mai tho yeh kaha ki aap sab ne mujhe sai ko manaane bheje hai.... Aur sai ko laga ki mai kudh se maafi nahi maang raha.... Lekin aisa nahi hai mai dil se maafi maan raha hu sai...
Bhavani: jab aisa kuch nahi hai tho bhola hi kyu virat...
Ninad: sai ko kya hume bhi yahi lagtha hai ab...
Virat: baba...
Omi: Sai ... Virat ki baath chodo... Tum in sab mein apna mood kharab math karo... Hum hai na...
Everyone tries to cheer up sai... Sits and gossips with her having some snacks.... Virat is watching all these standing at one corner of the sofa far from sai...
Meanwhile...
Karishma:(whispers) dada... Aap na apne hi pairo pe khulaadi maarne mein expert ho... Dado sutto...
Virat: is vakth thana jaruri tha kya karishma.... Kuch tho idea dho na apne dada ko... Help me yaar
Karishma: hmm... Dada... patha hai vahini ki best quality kya hai... unhe khush karne keliye koyi bade bade surprises ki yaa mehenge thofe ki jarurat hi nahi hai... Unhe chote chote cheezo se hi khushi mil jaathi hai... Aur agar jab voh cheez pyaar se dhi jaaye tho unki khushi multiple hojathi hai...
Virat:(proud smile) voh tho hai...
Karishma: tho phir Vahini ki favourite lakaar dho na... pyaar se dhoge tho yu maan jayegi dada...
Virat: arre haa... Yeh tho mere dimaag mein aya hi nahi...
Karishma: aapke paas hai kya?
Virat:🤨 Karishma: 🤭
Virat: khoob mazaa lo... Idea dhi hai isiliye chod raha hu...varna...
Karishma: dado sutto... Aap yahi khade hokar mujhse ladthe rahiyega...
Virat:haa haa  jaa raha hu...
He leaves...
.......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting... Drop your valuable comments too

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें