Harini: aage...?
Sai: phir... Aaba apni akri vakth mein virat sir se vada liye meri zimmedari lene ka... Ghaav vaale virat sir se shaadhi karvana chahthe the... Hum dono ko hi voh Shaadhi nahi karni thi... (Smiles) mai tho inhe bhaag jane keliye bhi keh dhi thi.... Phir ek deal se humne shaadhi ki thi....
Harini sits before virat and sai....
Harini: Deal?
Virat: ha princess.... deal yeh thi ki jab sai doctor ban jayegi tho hum risthe thod denge...
Harini: kyaaa? Deal se shaadhi?
Sai: Haa... Kuch or conditions bhi rakhe the humne... Jab mai is ghar mein pehli baar aayi thi tab Devi tai aai bua ke alawa mujhe kisine accept nahi ki thi...
Mohit: lekin dheere dheere hum sab dilo mein jagah bana li aapne sai vahini....
Sai smiles....
Harini: arre... Aapki story itni confusing lag rahi hai mujhe... Pyaar kab shuru hua yeh tho batayiye na...
Virat: yeh tho mai bataunga... Kyunki pyaar tho mujhe hi pehla hua...
Samrat/ mohit: ohhoooo....
Virat: sai ke aane ke baadh mere life mein bhohot kuch badal gaya... Har roj jagda hojatha the... Ek din Sai Usha maushi ke room mein jaake so gayi thi tho... Tho mujhe mere hi room mein neendh nahi aa rahi thi... Sai apne dosth Aniket ke baare mein baath karthi thi tho mujhe gussa aa jatha tha... Ek din tho maine... Seedha iske college jaakar usey indirectly warn karke agaya tha....
Harini: haww...
Samrat: shiva.... Itni jealousy ki sai ke college jaakar Aniket ko warn kardhi?
Virat:(nervous smile) thoda jyada hi jealous tha...
Mohit: thoda...?
Virat: acha teek hai... Bhohoth jyada..
Harini: phir?
Virat: mera college jana aur Aniket tho warn karna sai ko patha chal gayi aur mujhe khoob daant padi...
Sai: virat... Aap ne ek cheez observe ki?
Virat: kya?
Sai: aapne pehli baar Aniket ka naam sahi liya hai... Varna patha nahi kya kya bhulathe the... Ankit.. khet...
Virat: haa tho ab jealous nahi hu na... Kyunki ab I know ki tum meri ho ....
Sai smiles... And they have eye contact....
Others:uhm..uhm....
SaiRat came back to real world...
Harini: please continue...
Virat: haa... Phir mujhe training keliye kuch din nagpur se bahar jana pada... Us time maine sai ko itna miss kiya ki kya batau... Jab mujhe patha chala ki next day mai milne vala hu tho I was so happy...
Holi ke din ghar gaya tha... Tab kuch... Alag hi feeling thi... Holi celebration mein Mai tho sai ko dhoor se dekhthe hi jaa raha tha... Sunny ko mujhe chidane ka mauka mil gaya... Usey challenge kiya tha ki mai sai se apni dil ki baath bataunga...
Harini: aur aapne challenge complete ki bhi honge hai na Veeru mamu...
Virat: bilkul nahi... Bholne ka himmat hi nahi hua aur upar se itni tandayi pilaadhi thi mujhe ... Aur situations bhi... Kuch alag the... Humare beech dhuriya aagayi thi.... Aise hi maine bhohot baar try kiya bathane keliye lekin har baar kuch na kuch misunderstandings ajathe the aur hum dhoor hojathe the... Maine kayi baar sai ko itna galath samajh liya tha ki kabhi ghar se nikhal diya tho kabhi maun rehkar usey hurt kiya... Itna ki... Voh suicide step leli....
Harini: suicide? Aap pyaar karthe the na maamu .... Phir aap sai maami ke saath aisa kyu kiya...
Sai: Harini... Kabhi kabhi humare saamne jo cheeze ho rahi hothi hai bas vahi sahi maan Lethe hai aur bina kuch soche samjhe hum react kardethe hai... Asal mein kuch or hi ho raha hotha hai... Mai bhi kam nahi thi... Maine bhi inhe kayi baar galath samajh li thi... Hum dono na... Ek dusre ko izzath dethe the care karthe the... Lekin ek dusre ke baath na sunthe the aur naahi samajhthe the... Yahi problem thi... Hum dono hi seekhli humare purane mistakes se ki hum pehle baath sunenge samjhenge aur kuch galat hai tho samjhayenge...
Harini: Lekin aapke saath jo bhi galath hua voh kaise bhool payi hai aap... Ghar se bahar nikhalna is not simple thing na maami.... Veeru maamu was wrong..
Sai: yeh tho unhe bhi patha tha... Jab unhe galathi ka ehsaas hua tho unhone maafi maangi thi...
Harini: sorry... Sorry se kya hotha hai?
Pakhi: Harini... Kabhi kabhi sorry se bada aur kuch nahi hosaktha... Sorry kehna... Is not just a small thing... Galathi realise hone ke baadh jo feeling hothi hai na... Voh bhohot hi painful hothi hai... aisa lagtha hai ki andhar se kuch toot raha ho... guilt bhar jatha hai... Dar baita rehtha hai ki kya humare galathi ko kabhi maafi milegi bhi ya nahi... Risthe vaise hi rahegi ya nahi.... Aur hume humare ego se ladkar humari galathi manna badi baath hothi hai... aur kabhi kabhi yeh maafi hi humare life ki ek fresh start ka reason ban sakthi hai tho kabhi purane risthe tootne se bacha dethi hai...
( Samrat places his hand on her shoulder and they smile looking at eachother)
Harini: mmm.... right maami... Veeru maamu... I am sorry... Maine kuch jyada hi question kar rahi thi
Virat: princess... I know ki aap apne doubts sab clear kar rahe hai humare stories se... Aur Question karna galat baath thodi na hai...
Harini: tho... Aage ki story sunayenge..?
Virat: haa... Phir hum mai aur sai ek trip pe gaye the... Suicide incident ke baadh mere mann mein dar bait gayi thi ki... Kahi mai sai ko kho na dhu... Usey dhoor hone ka voh thought(sai clutches arm) hi mujhse bardaash nahi ho raha tha... Isiliye maine decide karli ki mai apne dil ke baath bholke rahunga or dher nahi karunga..... Tho saare preparations kardhi uskeliye....
Harini:(excited) aur aapne propose kardiya...
Sai: nahi....
Samrat: nahi kiya? Yaar shiva itne excitement se bhol raha tha preperation sab karli lekin propose nahi ki... Tch tch tch...
Virat: arree... Maine kaha kya ki maine propose nahi kiya... Maine bataya tha yaar...
Sai: lekin pehle maine batayi thi....
Harini: aapne? Story se tho lag raha tha ki aapne realise hi nahi ki thi...
Sai: mujhe realise hui thi lekin mai peeche hat jaathi thi kuch reasons ke vajah se... Lekin jab virat ne kuch points clear kardiye the tho inke bholne se pehle hi maine bhol dhi...
Karishma: dada... Matlab aapne I love you bholne keliye arrangements kari lekin bhabhi ne aapse pehle bholdhi... Wah...🤭🤭
Virat: karishma... Badi hasi aa rahi hai tumhe...
Karishma: haa... (Virat:🤨) matlab nahi...
Harini: sabki stories bhohot bhi amazing hai... Matlab completely different stories... Aur interesting point tho yeh hai ki aapki pehle shaadhi hogayi thi phir sab ne problems face ki.. fight ki... Then again you got married... Voh bhi same day mein...
Samrat: haa... Humne dho baar shaadhi karli voh bhi ek hi insaan se..
Pakhi: dukh ho rahi hai sam...🤨
Samrat: nahi tho... I am happy... Super duper happy...
Pakhi: Good...
Virat: lekin meri aur sai ki theen baar shaadhi hui thi...
Sai is like yeh kya bhol diya aapne...
Samrakhi and morishma are in shock... And harini is eager to know..
Samrakhi and morishma: theen baar?
Virat: haa... Ek church marriage... Hai na sai...
Sai:(whispers) yeh bholna jaruri tha kya virat....
Harini: maamu... Maamu... Bholiye na kaise hua kab hua... In logon ko bhi nahi patha tha? Matlab secret marriage thi... Batau na...
Virat: voh hum Maldives gaye the na..
Samrat: haa... Vaha tho hum sab saath mein ghume the...
Virat: haa jeeva... Lekin anniversary ke din hum separately gaye the...
Mohit: ohh haa...
Virat: tab maine aur sai ne ek game khele the...
Harini: Game?
Sai: yahi ki... Hum strangers ki tarah
Behave karenge... Aur ...
Virat: ek naye lovestory banayenge... Tho maine phirse propose ki sai ne phirse accept ki aur humari church Marriage hui....
Harini: awesome veeru maamu...
Samrat: aur hume bataya bhi nahi..
Virat: jeeva... Tum log busy the na...
Aur baadh mein yeh topic aya hi nahi tho bholne ka mauka hi nahi mila...
Harini: maamu... Aapke paas pics tho honge na voh dhikayiye ..
Virat: haa ek Minute...
He takes his phone and shows them the pictures that were clicked ...
Harini: aww... Soo beautiful... Maami aap ek dum princess lag rahi ho...
Samrat: sachme sai bhohot achi lag rahi ho...
Sai: thank you dada...
Virat: kisine bhi meri tareef karne ke baare mein socha thak nahi... Vah vah...
Mohit: are is vakth kya jal raha hai...
Virat: kuch kaha mohit 🤨
Mohit: nahi dada... Meri itni himmath ki mai aapko kuch bholu...
Harini: veeru maamu... Aapko praise karne ki kya jarurat hai... Aap tho normally bhi ekdum hero lagthe ho... Handsome always....
Virat:(cupping her face) thank you so much princess....
Samrat: harini... Sahi kaha... Kabhi kabhi logon ke dil rakhne keliye bholna padtha hai...
Virat: jeeva yaar...
Others: 🤭🤭🤭
Sai: dadaa... Mere pati bhohot handsome hai... Aap aise mazak nahi Uda sakthe...
Virat: finally....
Pakhi: ab hum jyada fight nahi karenge nahi tho yeh theeno ut jayenge....
Samrat: bhol rahe the ki hume stories sunni hai... Aur khatam hone se pehle hi sogaye Sab...
Mohit: acha hua ki nahi suna...
Harini: lekin aapke stories tho amazing the just like you people...
Sai: ab mood teek hua na tumhari....
Harini: haa maami... Mai sone jaa rahi hu... Good night...
Everyone: good night....
Harini leaves to her room... Parents put blankets over their kids and leave to their respective rooms.... Virat enters the room first and sits on bed... Then sai enters....
Virat:Aaj Princess ki problem sort out hogayi aur mood bhi teek hogayi...
Hai na....
Sai smiles....
Virat: tumhe kya hua? Sab... Teek hai na...
Sai: haa...
Virat: yaha aau....
Sai stands in front of him... He makes her sit on his lap... And holds her...
Sai: yeh kya virat... Aapke pair dard karne lagenge... Chodiye...
Virat: nahi karenge... Tum batau... Kya soch rahi ho...
Sai: yahi ki humne kitne aage aa chuke hai Virat... Aaj jab hum humari journey phirse yaad karke harini ko batha rahe the... Tho kuch alag hi feeling thi... hum kitna kuch face kiya... Kabhi saath lade tho kabhi akele...
Virat: Sahi kaha... Best part yeh hai ki hum dono hi equal efforts daale relationship mein aur humare mistakes se seekh Lethe hai aur repeat na ho iska poora khayal rakhthe hai...
Sai: haa... Aur Virat... Aaj kuch incidents yaad karke wierd laga na... Matlab pakhi didi ke baare mein...
Virat: haa... Patha hai Sai.... Pakhi ka apne galatiya realise karne ke baadh jeeva se phirse shaadhi karne ki baath jab aayi thi na... Mujhe ajeeb laga... Kitne thoughts dimaag mein chal rahe the... Kya mai jo usne ki thi humare saath yu kahu tumhare saath... Kya mai kabhi voh sab bhoolkar naye ristha bana bhi paunga... Kya voh purani pakhi ko humare dimaag se erase karke apni nayi jagah bana bhi payegi...
Sai: haa.. mujhe bhi yeh sab laga... Lekin dekhiye na... Itne saal mein kabhi hume purani pakhi didi nazar hi nahi aayi... Aisa laga bhi nahi ki kabhi kuch kadvahat bhi thi... Humari pyaari bhabhi ban gayi...
Virat: aaj jaise hume yaad aayi vaise bhabhi ko bhi yaad aayi hogi na... Kitna wierd laga hoga...
Sai: haa... Bacho ko sulane ke baadh mai jaake baath karna chahti thi lekin himmath nahi ho payi...
Virat: koyi baath nahi kal subah baath karlenge...
Sai: yess...
Virat: lekin ek baath tho bilkul nahi badli....
Sai: kyaa?
Virat: tum... Tab bhi bachi thi aur aaj bhi bachi ho... Thodi si badi vaali bachi....
Sai: 😑mai bachi hu?
Virat: yess my jaan...
Sai:( stands up) aap mujhe baar baar bachi math bhulayiye na...
Virat:(stands up and places his arms on her shoulder) kyu nahi...
Sai: acha... Aap kya kam ho... Aap bhi tho bacho jaise jidh karthe ho kabhi kabhi tho sairu se bhi chote bache jaise harkathe karthe ho....
Virat : isiliye tho hum hue na made for eachother.... (Raises his eyebrows)
Sai blushes.... Sai cupping his face... She kisses him on his forehead....
Sai: I love you....
Virat hugs her.. he pecks on her temple...
Virat: love you too Jaan....
....
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and voting and drop your valuable comments too....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
Hayran KurguThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...