( completed 150 parts of this story💞
target: 160+ votes and 40 comments... Please vote the story and drop your comments dear... It's a kind request.... I am continuing this story just because you guys wanted me to write more.... So please show your love by votes and comments...)Virat: kyuuu?
Saira: voh papa... Voh...
Virat: voh kyaa...
Saira: maine na... Aaj homework ke books school lejana bhool gayi...
Virat: bhool gayi?
Sairu: haa... Har roj homework dhikathi hu isiliye mam ne sirf daanta nahi tho punishment dhe dhethi...
Virat: books rakhna kaise bhool gayi sairu...?
Sairu: papaa har roj tho books mumma set karke jaathi hai... Soo...
Virat: haa... Sai ne bataya bhi tha... Ki saira ke books ko recheck kare... (hitting his head) Mai hi bhool gaya...
Sairu: sorry papa....
Virat: tum kyu sorry bhol rahi ho bacha.... Mujhe dhyaan rakhna chahiye tha... Aapki mumma ne tho bataya bhi tha lekin mai hi bhool gaya... I am so sorry bacha...
Saira: arre... Aap kyu sorry bhol rahe ho... Mistake meri hai...
Virat: mera bhi... Acha okay... Tumne subah kaha na ki humara first day hai aur mistakes hojathe hai... So... Aaj ke mistakes ko maaf kardethe hai aur kal se... Kal se poora dhyaan rakhenge..
Sairu: yes papa... And maine kal keliye saare books pack bhi kardiye... So mistake phirse nahi hoga ....
Virat: that's good..(kisses on her cheeks)
Saira: mumma ka call nahi aaya abhi thak.... Call karona papa ...
Virat: haa...
He calls sai.... She doesn't lift the call...
Virat: call lift nahi kar rahi hai....
Just then he gets back the call... Saira sits in Virat's lap.... They lift the call...
Sai: hii....
Virat/ sairu: hii...
Sai: dinner karli?
Saira: ha mumma... Aur aap?
Sai: haa abhi...
Virat: phone kyu nahi uta rahi thi?
Sai: voh mai Aniket se baath kar rahi thi na tho sunayi nahi diya....
Virat: khet?
Sai: nahi... Aniket...
Virat: ha vahi...
Sai: aapko jalan ho rahi hai kya...
Virat: mujhe bhala kyu jalan hogi us Ankit se...
Sai: Anikett...
Virat: haa haa vahi... Aniket...
Sai: 🤨
Virat: aise kya dekh rahi ho?
Sai: kuch nahi... Sairu.... Aap batau kaisa gaya aaj ka din... Mere bina?
Saira: bhohot acha gaya....
Virat looks at sairu like😳
Sairu winks at virat...
Virat: ha sai... Bhohot acha gaya aaj ka din.... Humne sab manage karliye...
Sai:😳
Saira: ha mumma... Aapki bilkul yaad nahi aayi...
Sai:😟yeh kya bhol rahe ho aap dono
Saira: aur nahi tho kya mumma... Hum tho aapke jaane se pehle se hi miss you miss you bhol rahe the... Aur ab phirse pooch rahi hai...
Sai: tho yeh mazak tha...
Virat: ofcourse... Aur yeh sawal na baar baar poochna bandh karo... Tum bhi jaanthi ho ki hum dono tumhe kitna miss karte hai aur karenge...
Sai: haa par kya karu... Sunke acha lagtha hai... Isiliye poochliya...
Saira: tho listen mumma... We miss you...(spreading her hands) itna saraaa.....
Virat: aur tum?
Sai: mai bhi(spreading her hands) itna saara...
They smile....
Virat: aur batau kaisa gaya tumhara din...?
Sai: bhohot hectic tha Virat... Expect bhi nahi kiya ki itne log ayenge... Bhohot log tho aise the ki government hospital mein treatment achi nahi milthi aur private mein tho bhohot karcha hotha hai isiliye medication hi nahi Lethe... Acha hua ki medical camps ke vajah se unhe treatment tho mil rahi hai...
Virat: yeh tho har jagah ki baath hai...
They talk for a while...
Saira slept in Virat's lap.... Virat and sai smile looking at her...
Virat: humari baathon se bore hogayi hogi...so gayi...
Sai: kitna cute lagthi hai na sothe vakth... Bilkul aapki tarah....
Virat: acha ji... Ek minute... Mai sairu ko sula detha hu...
Sai: haa...
Virat places sairu on bed and puts pillows on either side of her...
Then takes his phone and moves towards the window of their room...
Sai: so gayi na?
Virat: haa... Aur batau... Voh khet vaha kya kar raha hai...
Sai: Khet nahi Aniket... Kab yaad rahegi uska naam aapko?
Virat: kabhi nahi.... Second dushman tha voh...
Sai: second dushman?
Virat: haa.... Voh chodo aur mere sawal ka jawab dho...
Sai: nahi... Pehle aap jawab dho... Nahi tho mai nahi bath karne vaali... Bye...
Virat: arre... Yeh kya baath hui...
Sai: tho batau...
Virat: mm... Jealous tha tab... Jab tum uske baare mein baath kiya karthi thi... Isiliye tho jaake daraya diya tha usey...
Sai: Ooo... Tho pehla kaun...
Virat: voh... Uska naam bhi A se hi shuru hotha hai... Shivani bua ke time pe tumne ek ladke se baath ki na...
Sai: oh haa... Voh...
Virat: ha vahi...
Sai: 🤭🤭🤭
Virat: has rahi ho?
Sai: (controlling her smile) nahi... Bilkul nahi... Acha tho aapko aaj bhi Aniket se jealous hothe hai...?
Virat: nahi... Maine aisa thodi na kaha hai... Yuhi pooch raha tha...
Sai: mmm... Voh ab mera collegue ban gaya aur usey bhi medical camp keliye bhej diya gaya hai...
Virat: chalo koyi tho hai tumhara dhyaan rakhne....
Sai: mujhe kisiki jarurat nahi hai... Mai rakh sakthi hu kudhka khayal...
Virat: mai jaantha hu Jaan... Lekin mujhe tho thoda relief milega na ki koyi tho tumhara saath hai jise mai bhi jaantha hu... Aur agar tum call nahi utaugi tho usey call karke pooch saktha hu...
Sai: mai bachi nahi hu virat....
Virat: mereliye ho tum bachi...
Sai: kuch bhi... Mai ek maa hu... Aapki bachi ki maa... Phir bhi aap mujhe bachi bhol rahe ho...
Virat: haa... Sai: 😏
Virat: acha an aise shakal math banau... Mazak tha.... Tum bhohot badi vaali bachi ho...
Sai:😑 Virat:🤭
Virat: Patha hai Sai... Tumhare bina ek din bhi guzara nahi jatha... Sab gadbad ho rahi hai... Kuch manage nahi karpaya...
Sai: Virat... Aise kyu bhol rahe ho... Ek hi din hua hai... Sab dheere dheere manage hojayega... Aur uske baadh mai ajaungi na... Tho appko in sab ki chintha nahi karni padegi... So relaxxx... Okay...
Virat smiles...
Sai: chalo ab jaake sojayiye... (Yawns) mujhe tho neend aa rahi hai...
Virat: hmm....
Sai: aur haa... Subah ki tarah...
Virat: bilkul nahi karunga... Ut jaunga jaldi...
Sai: Good... Good night
Virat: Good night..... Sai....
Sai: hmm...
Virat: Love you Jaan...
Sai: Love you too virat...(flying kiss)
Virat takes that and keeps it near his heart...
They end the call.... Virat sleeps beside Sairu... Sai arranges her things and sleeps.... Virat and Sai both look at ceiling... Missing eachother... And slowly falls asleep...
......
Next day....
Virat wakes up when his alarm rings... He turns it off and sees the time... It's 6:30... He freshens up and irons his uniform and sairu's uniform.... He goes to wake up sairu... He pulls off her blanket and she wakes up suddenly scaring virat...
Sairu: boo...
Virat : tum ut bhi gayi...
Sairu: haa... Abhi abhi uti... Dekha tho aap iron kar rahe the... Tho maine socha ki aapko darau...
Virat: badmaash ho rahi ho tum... Chalo... Jau aur fresh hojau...
Sairu: okay papa....
Sairu goes and gets ready.... And wears her uniform... Virat ties the tie... Makes her wear socks and shoes... Ties lays of it...
Sairu: mai baal kaki ke paas jaakar banvalungj papa...
Virat: nahi... Papa hi banayenge...
Sairu: par papa...
Virat: shh... Ghumo ab....
He plaits her hair with full attention...
This time he did a good job....
Sairu: Woww papa... Aaj ache bane hai...
Virat: yayy... Dekha... Yeh bhi seekh liya na papa ne...
Saira(standing on the stool): aap best ho papa.... (Hugs him)
Virat: aap best daughter ho isiliye tho papa best bane hai....
They break the hug ....
Virat: tumne saare books rakhliye na..
Saira: ha papa... Aaj koyi mistake nahi...
Virat: Good... Aap neeche jau aur naastha karlo... Mai ready hoke ajaunga... Okay...
Saira:(jumps down the stool) okay papa...(she starts running)
Virat: Sambhalke sairu...
Sairu: okayy....
Saira goes down and virat goes to get ready ....
Saira goes to dining hall and sees ashwini...
Sairu: daadhi...
Ash(looks at sairu): arre wah... Aaj jaldi taiyyar hogayi...
Samar and Krish comes there...
Samar/Krish: humse se jaldi...
Saira: haa...
Karishma comes out from kitchen with breakfast for kids...
Kids sit on chairs...
Karishma: sairu... Aaj baal kisne banaye...?
Saira: papa ne...
Pakhi enters with milk glasses... Placing them on table ..
Pakhi: virat ne banaye?
Sairu: haa badi kaki...
Karishma: kal bhi dada ne banaye the lekin loose hogayi thi tho maine bana diya... Lekin aaj tho dada ne kamal hi kardiya...
Pakhi: virat ko baal banaane kaise aatha hai?
Ash: bachpan mein devi ne sikhayi thi pakhi... Jab mai bimaar pad jaathi thi tab virat meri choti banatha tha... Aur ab apni beti ka bana raha hai...
Karishma: dadaa tho sachme kamaal hai...
Samrat, virat and mohit comes to the dining hall followed by sonali Bhavani ninad and Omkar....
All have breakfast and go to their respective works....
Here Sai goes to her work... She calls virat in between the work....
.......
Four days passed the same way ...
Whenever Sai misses her family Aniket used to come and cheer up her mood.... Sai used to call and speak with the family at nights... And after dinner she used to speak with virat and sairu... Virat promised sairu that he will take her out the weekend... But due to some work he couldn't stay at home... He left to station... He came back at night....
......
That night....
Virat came home.... Samrat and mohit already arrived from their works by evening itself... samrat Mohit and kids are playing carrom.... Saira looking angrily at virat....
Samrat: saira... Kya hogaya... Papa ko dekhkar aise angry shakal kyu banaye ho...
Sairu: kuch nahi bade kaka...
Mohit: papa se gussa ho?
Sairu kept silent...
Samar: haa... Kaka ne sairu ko bahar lejane ki promise kiya tha lekin nahi leke gaye isiliye gussa hai....
Krish: subah se aise hi hai... Silent... Hum tho ise hasaane ke Koshish kar karke thak gaye...
Ninad: Virat... Yeh sahi nahi kiya tumne... Saza milni chahiye tumhe...
Virat: par babaa...
Omkar: kuch nahi sunna hai tumse Virat... Galathi ki hai tho saza tho milegi....
Virat: acha teek hai... Batayiye kya saza hai...
Bhavani: yeh tho sairu tay karegi na...
Ash: haa... Sairu... Koyi punishment dho papa ko...
Saira: nahi dhaadhi... Mujhe kuch nahi denaa...
Sonali: tho hum dethe hai virat ko saza punishment dand... Virat... Tu utak baitak kar....
Virat: utak baitak?
Karishma: haa... Aur voh bhi das...
Das kaafi hai na sairu...
Sairu still didn't respond...
Pakhi: haa kaafi hai... Chalo shuru hojau virat... Hum count karthe hai...
Virat does sit-ups and the family counts.... After five... Sairu stops virat by going near to him and holds his hand...
Virat: maafi milegi?
Saira: haa...
Virat hugs her and kisses on her cheeks...
Virat: sorry na sairu... Achanak se jyadaa kaam agaya tha isiliye nahi lejapayaa... So sorry....
Sairu:(holding her ears) sorry
Virat: tum kyu sorry bhol rahi ho bacha...
Sairu: aap busy ho isiliye nahi aaye... Lekin mai tho yu hi gussa hogayi na... Isiliye sorry....
Family: awlee....
Her cute sa sorry melted everyone's heart out there....
Virat: tum na sachme apne aai pe gayi ho....
Saira: aisa kyu...
Virat: aapki mumma bhi aise hi sorry bholthi hai...
Samrat: haa aur hum sab us shakal dekh kar pigal jaathe hai....
Ash: sai hi kya... Godu bhi tho aise shakal banake maafi maangtha hai...
Sonali: haa vahini...
Virat: aisa nahi hai aai...
Ash: aisa hi hai... Sai se bhi poochlo... Call karu usey...
Virat: nahi... Voh tho aap hi ka saath dhegi aur mujhe chidaane lagegi...
Family 🤭🤣
Ninad: virat... Kya sai ne call kiya...
Virat: nahi baba... Subah se baath nahi ho payi mera bhi... Sirf message kiya usne ki bhohot kaam hai...
Bhavani: Virat... Jaa aur fresh hoke ajaa...
Virat: ho kaku....
He leaves to his room... He gets ready and joins the family..
After dinner.... Sairu goes to kids room saying that she has some homework to complete... Virat goes to his room.... He gets a message from DIG saying to study a particular case right now... It's urgent... So he sits with laptop and files....
Sairu just then comes to the room...
Sairu: papa papa....
Virat: Sairu... Papa ko kuch kaam hai...
Sairu: papa par meri baath tho suno na.... mai aur dada na unke dosth ke ghar gaye the... aur patha hai kya hua tha....
Virat: Sairu... Bacha bhohot kaam hai... Mujhe abhi complete karni hogi...Mai baadh mein sab sununga.... Aap so jau jaake...
Sairu: papa please na....
Virat:(bit loud)Sairu... Kya kar rahi ho?
Sairu becomes sad.... She leaves the room...
Virat: sairu rukho....
He is about to go behind her... But DIG sir called him to discuss about the case... So he had to stop....
.....
Sairu goes to kids room.... She is crying... Samar and Krish gets worried seeing her cry....
Samar: ab kya hua sairu... Ab tak tho teek thi na...
Sairu: papa....
Krish: kaka ne daanta?
Saira: mmm....
Krish: sach batha... Tune kuch kiya ya nahi?
Sairu:🥺
Samar: tune phirse kaka ko disturb ko na? Varna kaka tum par tho nahi chillathe yu hi...
Sairu: aap dono humesha aise karthe ho... Mujhe aapse baath hi nahi karni.... katti....
She goes and sits in a corner of the room with her drawing book....Samar and Krish whispers to eachother....
Krish: dada... Ab kya kare... Kako ko bataye kya?
Samar: pagal hai kya... Kaka busy honge... Hum is vakth kisiko disturb nahi karenge...
Krish: tho phir kya kare... Sairu ka mood teek karn hoga na...
Samar:(thinks for a while) idea... Krishu.. chal mere saath...
Krish: kaha...? Sairu akela chodke..?
Samar: arre... Tu chal na pehle...
Samar takes Krish outside the room...
......
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too.....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanfictionThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...