( Target 170+ votes and 40 comments... To get the next update)
Next day....
Night... After dinner....
Sai is packing her luggage.... Virat is reading his files and checking her in between... Sai is completely engrossed in her work....
Virat(in mind): dekho tho kitni jaldi hai dhur jaaneki... Abhi se packing karna chalu kardiya... Mai tho last moment pe packing kartha tha voh bhi sai ke saath... Thaaki mai uske saath time spend kar sakhu... Lekin yeh dekho akeli hi sabkuch kar rahi hai... Meri ore dekh bhi nahi rahi...
😔Sai:(looking at suitcase) almost done...
(Looks at virat) aapko kya hogaya... Aisa shakal kyu banaye hue hai...mm?
Virat: kuch nahi...
Sai: Virat... Batayiye kya baath hai
Virat:(bit anger) kaha na kuch nahi ... Tum karo... Apna kaam...
Sai: teek hai...
She gets back to work... Checking whether she kept everything whatever she needs...
Virat walks towards her... And stands in front of her...Virat: ignore kar rahi ho na mujhe...
Sai: ignore? Mai aapko bhala ignore kyu karunga Virat... Kaisi baaten kar rahe hai aap...
Virat: tho phir itni jaldi kyu hai tumhe jaane ki... Abhi se packing bhi start kardhi....
Sai: arree... last moment pe jaldbaazi mein packing karthi tho kuch na kuch pakka bhool jaathi isiliye abhi kardiya....
Virat: haa haa... Aur packing akeli kar rahi ho... Mujhe bhulaya bhi nahi... Jab mai packing kar raha hotha hu tho mujhe tho akele bilkul nahi karne dethi...
Sai: voh isiliye kyunki aap cheeze rakhna bhool jathe hai... Aur mai aapko isiliye nahi bhulayi kyunki aap busy the na... Apne kaam mein...
Virat: mai busy nahi tha... Mai dekh raha tha...
Sai: Virat... Aap tho aise behave kar rahe ho jaise hum pehle kabhi dhoor nahi rahe hai ek dusre se... Aap apne missions pe jaathe the na... Is baar mai jaa rahi hu... Bas...
Virat: itni simple bhi nahi hai baath... Jab mai jaatha tha tho tumhare saath saath poore parivaar se dhoor jatha tha... Ab poora parivaar ke saath hounga lekin tum saath nahi hoge...
Sai:(places her hand on his cheek) Virat... Is baar aapke saath sairu bhi hai... Aur aap hi tho kehthe hai na ki saira meri parchayi hai... Meri jaisi hi hai... Kehthe hai na..?
Virat: haa par...
Sai: Virat... Bas dho haftho ki baath hai .... Mai pehle bhi gayi thi... Voh bhi ek saal keliye... Internship time pe... Tab tho aap mujhe rokha hi nahi tho is baar kyu aise baathen kar rahe hai...
Virat:tab har ek dho hafthe tapak padtha tha na vaha...
Sai: haa.. ab bhi mai two weeks keliye jaa rahi hu... Zindagi bhar keliye dhoor...( Virat places his finger on her lips)
Virat: nahi... Mazak mein bhi aise baathen nahi... Tumse Zindagi bhar ki dhoori tho mein pal Keliye sehen nahi karpaunga...
Removes his finger... He goes to his side of bed... Sits and pretends to be reading the files...
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2
FanfictionThis story is going to be the continuation of my story Ghum hai kisike pyaar mein ❤️...