SaiRat meet saira's boyfriend 😂

867 103 11
                                    

That weekend... There is a Parent teacher meeting .Vedh is taken care by the grandparents so the parents took their children to the school... Samar and Krish classes are in other block so samrakhi and karishma went along with the kids...
Sairat and saira are waiting outside the classroom sitting on the chairs placed outside....
Virat: sairu... Koyi shararat ki hai tho abhi batha dena... Andhar patha chalega tho mumma datengi...
Sai: mai daatungi?
Virat: yes...
Saira: maine kuch nahi kiya hai papa... Dekhlena teacher praise karegi...
Virat: kyaa sairu... Humesha tareef.... Tumhari mumma tho boring student thi hi ab tum bhi ban rahi ho...
Sai: voh good student ban rahi hai boring nahi...
Virat: Issey boring hi kehthe hai... Kuch tho masti karni chahiye na padayi ke saath saath... Thodi shararat...
Sai: aap bhi na.... (Looks at sairu) saira... Aap papa ke baath par dhyaan math dho.. jaise ho vaise hi rehna...
Virat: nahi... Thodi matlab thodi si shararti bhi honi chahiye... Jaise papa hua karthe the...
Saira just then sees someone and climbs down the chair and runs towards them....
She hugs the boy
Saira: mai wait kar rahi thi... Humare friends koyi nahi dhika yaha par..
Boy: haa.. kuch log tho pehle hi milke chale gaye na isiliye....
Saira: chalo mai tumhe meri mumma papa se milvathi hu... Uncle aunty aap bhi chalo...
Parents: haa chalo...
Saira brings them to SaiRat....
Saira: mumma papa yeh Anirudh hai.... Aur yeh unke parents....
Virat's expression changed from😊 to 🤨
Sai greets the parents whereas virat is examining the kid😅
Sai gently touches his arm and then virat greets them...
Virat: bhohot hi... Cute bacha hai....
Parents: thankyou..
Father: vaise saira bhi bhohot cute hai... Anirudh tho Ghar aane ke baadh uski itni kahaniya sunatha hai na ki kya batau...
Sai: Saira bhi bhohot baathe karthi hai.. bhohot ache dosth hai yeh dono...
Virat: kya aapse kuch pooch sakta hu?
Parents: jii...
Virat: Aapke bete ka naam anirudh hi kyu rakha hai koyi aur naam nahi mila kya aapko....(Sai 😳)
Parents are confused listening to the question and don't have an answer...
Sai:(whispers) Virat...
Virat:(to parents) sorry... Mera matlab tha ki.... Acha naam hai... Anirudh.... Nice name...😅
Sai: uhm... Voh shayad aapko bhula rahe hai andhar...
Parents: oh haa...
Mother: chale anirudh...
Anirudh: ha mumma... (He waves hand to saira and saira does the same)
Virat stood there folding his hands and looking at the boy seriously....
Saira: mumma... Water?
Sai checks her bag and finds bottle empty..
Saira takes the bottle and leaves to fill it up ....
Sai: virat aap.... Aise baath kaun kartha hai...
Virat: maine teek se hi tho baath ki...
Sai: acha... Usko aise ghoor kyu rahe the...
Virat: ohhooo... Isme kya problem hai... Bas observe kar raha tha...
Sai: ohh... Observe? Yeh haath neeche kijiye.... Neeche kijiye.... Aise khade hai jaise kisiko dhamki dena aaye ho.....
Virat puts down his hands...
Sai: aur naam ke peeche kyu pade hai... Kitna ajeeb laga hoga unhe voh question sunke...
Virat: Mai bas mazak kar raha tha
Sai: lag tho nahi raha tha..
Virat: acha baba... Sorry... Ab utak baitak karu yaha pe...
Sai: aapki tarah kadoos nahi hu...
Virat: mai? Mmm... Sai ek baath batau?
Sai: na kehne pe rukhne thodi na vaale hai...
Virat: haha bilkul nahi.. sunna tho padegi hi tumhe...
Sai: tho phir batayiye....
Virat: mujhe na ek kamaal ki idea aya hai dimaag mein... Hum na is anirudh ko Rakshabandhan ke din Ghar pe bhulathe hai...
Sai: aisa kyu?
Virat: saira se rakhi bandva dethe hai... Haa...
Sai: prove kardiya na ki aap budde ho rahe ho ....
Virat: arree...
Sai: aur nahi tho kya... Aapki beti aake boyfriend kya batha dhi aap tho rakhi bandvaane ka soch rahe hai... Aise tho agar aage jaake voh sachme kisise pyaar karke ghar pe laayegi tho kya tab bhi rakhi bandvayenge aap?
Virat: ab voh baath kaha se agayi...
Sai: arree ab nahi aya tho future mein kabhi na kabhi tho ayega na... Boyfriends hona tho obvious hai.. unfortunately mai voh phase nahi dekh paayi... Seedha married... Tch..
Virat: unfortunately??? Excuse me... Iska kya matlab hua
Sai:(bites her tongue and looks at virat) 😅 Mazak kar rahi thi Virat...
Virat: Saab samajh aa raha hai... Unfortunately na... Ohk...
Sai: Virat sachme mazak tha...
Saira comes there...
Saira: mumma... Papa... Humara turn hai...
.....
After PTM....
Outside the school...
Samrat: ab seedha Ghar na?
Saira: Nooo....
Samar: nahi ghar hi chalenge...
Saira: dadaaa...
Krish: sairu... Tumhe patha hai na mujhe aur samar dada ko cricket coaching Keliye jana hotha hai shaam ko.... Aaj tho Teri karate classes ki chutti hai hume nahi diye na... Isliye jaldi jayenge rest karenge phir shaam ko practice...
Sai: sairu... Vedh bhi hai na Ghar pe... Humara wait kar raha hoga na...
Saira: ☹️
Samrat: acha teek hai ek kaam karthe hai... Mujhe station bhi jana hai so.... Mai pakhi karishma samar Krish ghar chale jayenge... Tum dono thode dher saira ke demands poora karke ghar ajana... Pakhi karishma bhi honge tho vedh ko sambhallenge na sai...
Sai: arre par...
Pakhi: Sai... Usko dekho... Aise hi mood off rahegi phir...
Saira: please mumma... please please please please
Sai: acha teek hai...
Samrat: teek hai hum chalthe hai... Shiva..
Virat: haa okay...
They left
.....
Saira sits at the back seat....
Sai: bhohot Jidh kar rahi ho sairu aaj kal....
Virat: ab daantne jitna Jidh tho nahi kiya hai sai... Chill...
Sai: arre... Aap bhi na... Vedh akela hai Ghar pe... Aur hum bahar ghoomne jayenge kya...
Virat: firstly... Vedh akela nahi hai... Ghar pe itne saare log hai jo vedh ke saath time spend karne keliye wait karthe hai.... Secondly hum ghoomne nahi jaa rahe... Usko icecream khaane ka mann hai tho vahi jaa rahe hai ... Kuch din pehle bhi mujhse request ki thi lekin mai leja nahi payaa... Aur ab mauka mila hai tho kyu nahi...
Sai: firstly family hai tho uska advantage nahi le sakte na... Mai kaam pe jaathi hu tho vahi log sambhalthe hai Aaj chutti Li hai maine.... Aaj bhi unhi ko sambhalna hoga...
Virat: family hai koyi business clients nahi hai ki deal kar rahi ho...
Sai: kitne Ajeeb connections lagathe ho na aap....
Virat: tum bhi tho ajeeb baathe karthi ho...
Saira: tamba... Papaa...roko...rokho...
Virat: kya hua sairu...
Saira: papa car rokho na...
Virat stops the car.... Saira opens the car door and gets down....
Virat: arre sairu... Kaha jaa rahi ho...
Sai: sairuuu.... Virat aapne child lock nahi dalaa...
Virat: ohh sorry.. bhool gaya...
Sai: aap bhi na...
They take off the seat belts and get down the car...
Sai: saira... Aise koyi kartha hai kya... Rukh nahi sakti thi...
Saira: mumma voh ....
Sai: teacher ne tareef kardhi tho yaha shararaat karne lagogi kya ..
Saira: par mumma suno tho...
Virat: Sai.... Shaanth...
Sai: aap tho kuch kaho hi math... Badava dethe rahiyega...
Saira:(pulls her pallu) mumma... Sorry... Yahi pe aapka favourite flavour miltha hai aur self service bhi hai na... Isliye rokhne ko kaha... (Holds her ear with other hand) Sorry... Aage se nahi karungi...
Virat is busy admiring his daughter's innocent face...
Sai: dekha.... Isme tho aap pe gayi hai... (Virat 😳) Aise face banathi hai ki... Ki gussa bhi nahi karpaungi...
Virat: acha ab chale... Apne gussa tho icecream khaake shaanth karlo... Phir Ghar bhi tho jana hai na...
Sai: haa...
They go inside the icecream parlour..
Virat: sairu... Mai tumhare liye...
Saira: nahi papa... Mai kudh karlungi...
Sai: flavours bigaad logi tum sairu...
Saira: nahi... Mai karlungi..
Sai: teek hai... Karlo
Virat and sai choose their flavours and sit on their chairs... Saira comes after a while with her icecream and places it on the table.... Virat pulls the chair for her and sairu sits on the chair... Sai pushes the chair towards the table and sits back on her place...:
Sai and virat kept staring at her...
Saira: aise kya dekh rahe hai dono mujhe...
Sai: tum pehle usko taste karo tho sahi... Kharab hogi tho mujhse math poochna .... Papa ka lelena...
Virat: yeh sahi hai.... (Imitating sai) papa ka lelena... Mai nahi dena vala apna icecream....
Saira: shh... Acha hi hoga...
She tastes it and it turns out bad... Her expressions could say that.. she slowly changes hers with Virat's....
Sai: 🤭
Saira: papa... Please....
Virat: sairu yeh galat hai... Maine kaha tha mai banake dunga ek acha sa flavour... Tumne Jidh pakad rakhi thi ki tum banaugi ab mujhe de rahi ho...
Saira: sorry papa... Aage se nahi karungi...
Virat: is baar teek hai... Aage se nahi chalega... (He tastes it and ofcourse he didn't like it) bhohot ajeeb hai..
Sai: mmm.... dekho sairu... Har baar yeh nahi chalega... Aage se nahi karungi kehthi tho ho lekin vahi sab repeat karthi ho... Yeh galat hai na...
Saira: mummaa... Sorry kaha na...
Sai: sairu... Dhyaan se suno... Tumhari bevajah Jidh ka result (pointing the bad flavoured icecream) yeh hai... Aur hum tumse bhohot pyaar karthe hai isliye tumhe happy karne keliye sab karthe hai... Jaise papa ne tumhari icecream leliya hai... Unhe pasand na hone par bhi tumhare liye exchange karliya.... Hai na? (Sairu looks at virat and then back to sai)
Sai: aur tum bhi jaanthi humare vajah se koyi bhi dukhi ya pareshaani nahi hona chahiye... Iska dhyaan hume rakhna hoga na... Jidh kabhi kabhi teek hotha hai sairu... Lekin har baar bevajah Jidh karna galat hotha hai... Kuch acha tho bilkul nahi hotha... Is icecream ki tarah...
(Places her hand on saira's chin) samjhe kuch?
Saira nods her head as yes... And she takes back her cup...
Sai: meri cutie ko yeh khaane ki zarurat nahi hai... Dusra Lelo ya phir hum mein se kisi ka bhi lelo... but Next time se bevajah Jidh nahi karna hai... Okay?
Saira: okay.....
Sai: my good girl... (Kisses on her temple) khaalo ab jaldi... Ghar jaana hai na...
Saira: okay...
Sai looks at virat who is already staring at her... Sai snaps her finger..
Virat comes to his real world... Virat signs that 👉👌(meant the way you dealt is super)
Sai:(whispers) Thankyou...
They went back to home....
.......
Before dinner...
Sai is downstairs helping aai pakhi and karishma...
In Sairat room....
Virat saira samar and Krish are playing with the baby.... Vedh is made to sleep up straight...
Krish: kaka lagta hai yeh bada hoke na running race mein participate karne lagega... Dekho kaise pair hila raha hai jaise ki koyi race jeetna ho...
Samar: nahi.. mujhe tho lagtha hai ki yeh boxer banega... Dekho aise hi mutti close karke raktha hai... Tightly...
Vedh starts to make cooing sounds...
When kids repeat the same he does that again and again....
Virat: mujhe tho lagtha hai ki yeh singer banega...
Saira: aisa kyu papa...
Virat: dekho gaana gaa raha hai na...
Vedh continues cooing... And virat along with kids giving chorus to it...
Sai enters the room...
Sai: yeh kya ho raha hai yaha...
Virat: vedh Gaana gaa raha hai tho hum bas chorus de rahe the...
Sai: vedh? Gaana gaa raha hai? Kuch bhi Virat....
Virat: sachme... (Vedh does cooing sounds again) dekha ... Aapne aai keliye ganaa gaa raha hai...
Samar: aap bhi join karoge kaki?
Sai: nahi... Time dekha hai tum sab ne ... Dinner kab karoge? Kab souge? Kal school hai na?
Krish: school tho humesha se vahi pe hotha hai kaki... Bas hume Jana padtha hai....
Sai: acha...(holds his ear) mazak hogaya ho tho dinner karenge kya aap?
Krish: arre kaki... Aap khaan chodo tho sahi... Mai yu neeche jaunga aur yu dinner karke so bhi jaunga...
Sai:(leaves) ja ab... Sairu samar... Jau tum dono bhi...
Saira: ho aai....
They leave...
Virat: mere liye koyi order Rani sahiba....
Sai: haa... Vedh ke kapde change karne hai... Mai karlungi voh... Aap bas bedsheets badal dijiye...
Virat: done...
After a while ...
Sai: ab aap bhi neeche jayiye aur dinner karlijiye... Mai vedh ko doodh pilaake sulaake ajathi hu ....
Virat: no ...
Sai: kya no?
Virat: mai jaunga... Dinner karke ajaunga aur phir baby ko mai sambhalunga.. aur phir...
Sai: haa haa samajh gayi... Ab jayiye tho ...
Virat: jo hukum mere aaka...
......
Meanwhile in the dining hall.....
Kids finished off their dinner by the time virat came there... And the elders just sat for the dinner...
Saira: Good night papa ...
Virat: Good night sairu (kisses on her cheek) bye...
Kids leave to their room...
Virat sits on the chair... And sees karishma... She looks quite upset...
Virat: karishma... Kya hogaya? Aise muh utra hua kyu hai?
Pakhi: aaj call nahi aya mohit ka... Isiliye...
Virat: ohh..
Karishma: haa... Bilkul chintha nahi hai meri... Ek call kardethe... Poore din mein itna bhi time nahi Mila ki ek call kar sakhe...
Virat: busy hoga...
Karishma: haa aap tho apne bhai ka hi saath dhoge na dada... Aap batau... Break bhi nahi denge kya voh log... Continuous shoots thodi na honge...
Virat: haa tum hi sahi ho ...
Samrat who's sitting next to virat..
Samrat:(whispers) yahi safe zone hai... Varna thodi dher baadh hume bhi daant degi...
Virat: haa😅
Karishma: aap dono kis baath pe has rahe ho?
Samrat: kuch nahi... Hum... Has nahi rahe the... Bilkul nahi...
Bhavani: karishma... Beta voh call kardega... Itni pareshan kyu ho rahi ho ?
Sonali: pareshan worry chintha tho karegi hi na vahini... Usko vakth time samay nahi mila ek call karne keliye... Aane dho usko Ghar... khaan kheechungi jhor se ki aise galti kabhi nahi karega aage jaake...
Omi:(low tone) tho mujhe usko call karke pehle warn karna chahiye ki beta vahi pe settle hojana...
Sonali and karishma: kuch kaha aapne?
Omi: 😳 mai? Nahi tho...
Ninad: jhoot kya bhol raha hai Omi... Mujhe bhi sunayi diya tha...
Omi: kyu dada...
Ninad: aise hi bas maza atha hai 😂 Ash:(smile) bada maza atha hai na aapko... (Serious) chup chap khana kha lijiye...
Ninad: haa haa kha raha hu na...
Omi: aise kaise chup honge aap...
Bhavani: bas ab tum dono bacho ki tarah ladna shuru math kardena... Karishma sonali... Tum dono chintha kam kiya karo... Aur haa.. jab voh call karega na tho poochlena ki parso rakhi pe ghar aa payega ya nahi...
Karishma: ho kaku...
Virat starts eating fastly...
Samrat: train choot raha hai kya... Dheere khau shiva...
Virat: mai dher laga dhi tho sai superwoman ban jayegi...
Samrat: kya matlab?
Virat: matlab sab akeli sambhallegi... Vedh ko sulane lag jayegi agar beech mein vedh ko liya tho rone lagega tho sai ko uske sone thak baitna padega...
Isliye....
Ash: phir bhi thoda aaram se khaalo...
Virat: mera hogaya... (Drinks water) aai usko khila Dena... Voh bhi jyada...
Mai chaltha hu... Good night Everyone...
He goes to his room...
Bhavani: hume saalon lag gaya barabari ka asli arth samajhne mein...
Lekin is ghar ke bache tho Kam Umar mein hi Jaan liye... Ek dusre ka bas aise hi saath dethe rehna...
Ash: bilkul sahi kaha vahini...
Pakhi: aur yeh sab sikhane vaala bhi aap bade hi hai... Isliye credits aapko bhi Lena padega...
Samrat: haa... Chalo ab kudh ki tareef karlo sab...
Bhavani: kuch bhi...
Karishma gets a call... And her eyes sparkle with happiness
Samrat: mohit ka call hai?
Karishma: haa...
Samrat: tho bhaago...
Karishma: haa...
She goes to attend the call...
........
I hope you like it and thanks for supporting and keep supporting and keep voting and drop your valuable comments too....

Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें