A small problem

995 138 17
                                    

Due to some personal works i couldn't upload chapters soon... Here is the new chapter... Happy reading...
.......
After dinner...
In Sairat room...
Sai is sitting on the bed leaned back to the pillows and her legs stretched.... Saira is sitting beside her....
Sai: sairu...(pointing to the water jar on table beside virat side of bed) voh paani Dena..
Saira gives her glass of water...
Saira: mumma... Aap tired ho?
Sai: haa bacha... Thoda 🤏 sa... Aap nhi ho? Aap tho subah se yaha vaha khood rahe the....
Saira: tired tho nahi hu... Par bhooohooooooth happy hu... Kitna enjoy kiya aaj... Karthika ke saath....voh bhohot cute hai... Baby bhi vaisa hi hoga na...
Sai: haa sairu..
Saira: mai bhi vaise hi thi kya?
Sai: bhohoooth jyada cute thi... Vaha frames hai na aapke( pointing to wall of frames) aapke papa tho aapke pics kheechthe hi rehthe the... Ek drive poora aapke hi pics hai...
Saira: sachii Mumma?
Sai: haa... (Looks at the clock) bacha... Bhohot dher hogayi na jaake so jau... Kal school bhi tho jaana hai na...
Saira: nahi mumma... Thodi dher aur rukkhe jaathi hu na... Papa aane thak... Please...
Sai:acha teek hai.... Yaha Ajau ...
Sai wraps sairu in her arms.... Saira places her hand on the baby bump...
Saira: Mumma jab baby ayega na tho baby bhi mere saath soyega...
Sai: nahi bacha... Baby kuch time keliye yaha mere paas hi Sona hoga...
Saira: aisa kyu...
Sai: baby ko feed karna hoga na.... Midnight mein bhi baby ko bhook lagegi... Aur baby ko jyada care ki jarurat hothi hai...
Saira: ohh...
Sai: tum bhi tho yahi sothi thi na... Phir baadh mein jaake jab voh room ready kiya gaya tha tab tum theeno vaha sone lage na..
Saira: haa.... Teek hai mai wait karungi...
Just then virat enters the room...
Virat: kiski wait karogi sairu? Meri?
Saira: nahi papa... Baby ki wait karungi... Jab voh thoda bada hoga tho voh bhi mera saath soyega na....
Virat: ohhh.... Tho mereliye wait koyi nahi kar raha tha? 😔
Sai: koyi faidha nahi hai Virat aise expressions se...
Virat: mmm... 😏
He sits on his side of bed...
Saira: papa aap kaha the... Itne dher se kyu aaye...
Virat: bacha papa ne Aaj chutti marli na tho jaan raha tha ki station mein kya kya hogaya hai... Aur vaise bhi kal bhi leave Leni hai...
Sai: kyuu?
Virat: kyu ka kya matlab hai... Decide Kiya tha na humne ki kal hospital jayenge...
Sai: haa tho... Aap dho din vaise bhi chutti marli na tho aap jayiye station.. mai  chali jaungi...
Virat: akele?
Sai: haa...
Virat: bilkul nahi... Mujhe vaise bhi doctor se baath karni hai...
Sai: koyi jarurat nahi hai...
Virat: mujhe nahi patha... Mai aa raha hu tumhare saath .... Maine leave le li hai Sai...
Saira:(loud)ek minute.... Hospital kyu?
Sai: baby checkup Keliye bacha...
Saira: kyu... baby ko kya hua...
Sai: kuch nahi hua... Monthly checkup karne se patha chaltha hai ki baby healthy hai ya nahi... Isiliye.. har month tho jaa rahe hai na...
Saira: ohh haa...
Virat: aur aapke mumma se kaho ki papa jarur jayenge...
Sai: teek hai baba... Ajayiye... Varna mere ghar aane ke baadh mere dimaag khathe rahenge ki doctor ne kya kaha kyu kaha... Aap kudh aake Jo poochna hai pooch lijiye...
Virat: itni jaldi maan gayi... Good mumma... (Sai 😏)
Saira: mumma... Maine ek baath bathana bhool gayi...
Sai: kya?
Saira: mumma... Voh aaj jo uncle aye the na... Papa jaise police hai...
Sairat look at eachother...
Virat: DIG sir?
Saira: haa... Mumma unhone kaha ki mai unhe naanu bhulau... Kyunki voh aapko daughter jaisa hi treat karthe hai na tho aapke baba hue aur mere naanaa... isiliye....
Sai:(happy) sachi? (Looks at virat and virat smiles and nods as yes)
Saira: haa mummaa.... Maine jab unhe naanu bhulaya na mujhe bhohot acha laga...
Sai has tears in her eyes....
Virat:(wiping tears) sai yaad hai na...
Virat &saira: we hate tears sai....
Sai smiles...
Sai: aap dono bhi na... Poore pagal ho...
Saira: haa... Aapki tarah
Sai: kyaa??🤨
Virat(looks at Saira): 😅sairu... Yeh tum... Kya bhol rahi ho...
Saira: papa aap tho humesha hi bholthe ho na ki mai mumma pe gayi hu...😌
Virat: haa voh tho hai...
Sai: Viratt??
Virat:😅 mera matlab tha... Ki... Ki... Saira aisa nahi bholna chahiye... Bad manners.... Haww.... Time dekha....  Chalo sone.... Raath bhohot hogayi na...
Saira: par papa...
Virat: no more baathe... Chalo sone...
Saira: okay... Good night mumma(hugs her)
Sai: Good night bacha...
Saira:(kisses on the baby bump) Good night baby....
Baby kicks....
Sai: chalo... Baby ne apne tai ko good night bholdiya...
Saira: baby loves tai...
Sai: voh tho hai....
She stands up on the bed... And stands in front of virat spreading her hands....
Virat: kyaa? Neeche tho utro..
Saira nods her head as no...
Sai: 🤭
Virat: godhi mein utana hai...?
Saira nods her head as yes...
Virat: papa tired hai na bacha... Uta nahi payenge... Aaj Chalke jayenge... Okay .. chalo...
Saira: voh sab mujhe nahi patha papa... Aap utau...
Virat: hmmm.... Koyi or option nahi hai?
Saira: noo...
Virat: teek hai... Aapka aadesh sar aankho par...
He carried her piggyback and walked towards the kids room...
Virat: sairu... Mumma ke saamne mujhe phasaya math karo tum... Uski gussa jhelna muskil hai tumhe patha hai na...
Saira:(innocent) maine kya kiya hai papa... Jo aap bholthe ho vahi tho kaha maine bhi...
Virat brings her front in his arms...
Virat: achaa ji... Innocent hone ki acting bhohot achi karlethi ho sairu...
Saira: thank you papa... Vaise papa yeh tho aapse hi seekha hai...😜
Virat: bhohot smart answers Dene Lage ho huh....meri tarah... Seekho seekho...
He opens the door.... Samar and Krish are sleeping....  Sairu's bed is already arranged neatly....
Virat: yeh dono tho sogaye... Aur bed bhi set hai... Wah sairu... Good habit huh... Bed neatly set karke rakh rahe ho aajkal...
Saira: papa... Yeh maine nahi kiya...
Virat: phir?
Saira: Samar dada aur Krish dada ne ki honge... Jab bhi mai aapke room se dher se aathi hu aur inhe Sona hotha hai tho apne bed ke saath saath mera bhi bed set kardethe hai...
Virat: ohh... That's good... Lekin tumhe tho apne bed neat rakhna hoga na... Humare kaam hume hi karna chahiye na... Hai na?
Saira: haa papa... Aage se kardungi...
Virat: that's like my good girl... Chalo so jau...
She sleeps on the bed... Viru puts blanket on her...
Virat: sojau... Mai chaltha hu...
He is about to get up
Saira: papa...
Virat: haa..
Saira: love you papa...
Virat:(smiles and nose kiss) i love you too bacha...
Saira: good night papa...
Virat: good night...
He kisses on her forehead.... And he goes to his room...
..........
Virat comes back and sees sai pressing her legs...
Virat: kya hua... Kya kar rahi ho...
Sai: pav sooj gaya hai... Dukh Raha hai... Tho yeh oil lagake press karne ki koshish kar rahi thi....
Virat: mai kisliye hu... Mujhe bhol dethi tho mai karletha na.... Itna struggle karne ki jarurat nahi hai .... Peeche hojau aur aaram karo... Mai massage kardetha hu....
She leans back and relaxes while virat massages her feet...
Sai:(irritated)virat ... Yeh kya kar rahe hai...
Virat: Massage kar raha hu... Aur kya?
Sai: teek se kijiye na... Bhohot dard karne laga hai... Swelling tho dekhiye...
Virat: shaanth... Relax Karo... Mai kar raha hu na... Relax...
He does massage for a while and she feels so relieved...
Virat: ab teek lag raha hai?
Sai: better...
Virat: ab tho mood teek karlo... Aise sade hue shakal banake rakhe ho abhi bhi...
Sai: aise hi hu mai...😏
Virat: arree...
Just then virat phone gets a message notification....  Virat opens it and sees and starts smiling...
Sai: aisa bhi kya hai ki itna badaa smile se dekh rahe hai.... Mujhe bhi dhikayiye zara...
Virat: family group mein message aya hai check karlo...
Sai: Mera phone abhi mere paas nahi hai ... Dhikane mein kya problem hai aapko...
Virat: shaanth... Gussa math ho... Yeh dekho Godhbharayi ke pics harini ne bheja hai group mein....
Sai takes the phone and sees the pics....
Virat: mujhe bhi tho dhikau....
Sai: baadh mein...
Virat: arre...
She smiles seeing the pics and as we all know Virat's happiness lies in that smile... And he kept tadofying her 😅
He lays down on the bed placing his head on her stretched legs...
Virat: ab tho dho sai... Bhohot dekhliya mujhe bhi dekhna hai...
Sai: thoda aur neeche sar rakhiye virat ... Vaha dard ho raha hai...
Virat moves a bit...
Sai: haa ab teek...
Virat forwards his hand asking to give his phone... She gives a hifi and continues to watch the photos and videos...
Virat: hifi nahi poocha tha maine?
Sai: lekin maine dediya...
Virat:mmm....(pointing at something and in shock) Sai... Vaha dekho... Voh kya hai...
Sai: (looking at the place virat pointed)kahaa?
Virat takes the phone from her hands and places back his head on her legs...
Virat:(showing the phone) yahaa....
Sai: maine poora pics dekha nahi hai virat... Dijiye na...
Virat: saath mein dekhenge...
Sai: mmm... Teek hai...(lower tone) khadoos 😏
Virat: sunayi diya mujhe...
Sai: ha tho... Ho aap khadoos...
Virat: 😌 thank you....
He kept phone in a way that sai can also view them...
Virat: Sai... Yeh vala pic hum frame karenge... (Shows it to her)
Sai: kitnaa cute hai...
The picture is where saira kisses on Sai's baby bump and virat knelt down beside sairu and has 2 km lambi vaali smile on his face....
Virat: hai na... Mai kal hi isko frame karaunga....
Sai: aur vaise hi dusra pic bhi hai na... Voh bhi frame karadijiye...
Virat: konsa?
Sai takes the phone and shows the pic of virat kissing on the baby bump...
Sai: yeh wala...
Virat:(smiles) pakka...
They start looking at pics... Group photos are there... Sai looks at them and zooms the pic to see Sandhya....
Seeing sai in serious mode virat gets up and sits beside her...
Virat: itni seriously kya observe kar rahi ho...
Sai: aaj Sandhya kuch badla badla sa lagi.... Haa matlab voh mereliye khush hai lekin kuch tho hai jo voh chupa Rahi hai... Achanak khushi se pareshaani mein badal gayi hai uski mood..
Virat: mmm....
Sai: patha hai virat... Lunch ke baadh mai usko kamre mein lekar ayi thi na...
Flashback...
Sandhya : Sai... Washroom use karna hai... Dress pe daag lagi na saaf karne...
Sai: chalo phir mere room mein...
Sandhya: tum yahi rukho mai jaake athi hu... Itna stress math liya karo...
Sai: arree... Aisa kuch nahi hai... Tum chalo tho upar...
Sai and Sandhya comes to the room...
Sandhya gives her phone to sai and goes to washroom... Just then the phone rings.. and it's Rahul, sandhya's husband...
Sai lifts the call...
Rahul: Sandhya... Phone kyu nahi uta rahi ho tum...
Sai: uhmmm... Jiju... Mai sai... Sandhya  washroom mein hai uski phone mere pass hai...
Rahul: ohh... Hi Sai... Many congratulations... Tumhari Godhbharayi hai na Aaj...
Sai: haa aur aap aye nahi...
Rahul: voh... Bhohot kaam tha isliye...
Sandhya bahar agayi?
Sai: nahi... Lekin don't worry voh teek hai... Aur uske ghar aane mein dher hosakthi hai...
Rahul:(serious) whatt?( Normal tone) i mean... Itni dher?
Sai:( teasing tone) mmmm.... Aap miss kar rahe hai lagtha hai... Lekin sorry saaj tho voh late hogi hi... Itne time baadh mile hai na hum saare dosth Isiliye... Okay na?
Rahul: haa... That's okay... Bas mujhe ek baar baath karne dho Sandhya se...
Sandhya comes out from washroom...
Sandhya: phone ring hua na... Kaun hai sai?
Sai: tumhara pati dev... Rahul Sandhya ko de rahi hu phone... Baat karlijiye...
She gives phone to Sandhya... Sandhya takes it and kept listening and didn't reply at all... But she has a smile on her face.... And after a minute she ends the call....
Sai: arree... Tumne kuch bhola bhi nahi... Aur call end kardhi?
Sandhya: haa unhe thoda kaam agaya na isiliye....
Sai: kya bhol rahe the jiju...
Sandhya: kuch nahi... Dhyaan rakhne ko bhol rahe hai... Aur... Hosake tho... Jaldi aane ko bhol rahe hai...
Sai: aww... Miss kar rahe honge tumhe...
Sandhya: shayad... Chalo neeche chalthe hai... Chalo chalo...
Sai: rukho... Sab teek hai na Sandhya...
Sandhya: h...haa... Teek hai... Kyu Aisa kyu pooch rahi ho...
Sai: jiju se baath karne ka khushi nahi dhik rahi... Aisa lag raha hai ki tumhare yeh smile ke peeche kuch chupa Rahi ho mujhse...
Sandhya: aisa kuch nahi hai... Jyada soch rahi ho tum bas... Chalo neeche...
Flashback ends...

Sai: Agar sab teek hai tho mujhe aisa lagega hi kyu...Sachme jyada soch rahi hu kya?
Virat: nahi sai... Laga tho mujhe bhi kuch aisa hi hai... Infact milind ko bhi yahi laga... Abhi kuch bhi poochenge tho yahi jawab milega... I think we should give her some time ...
Sai: shayad...
Virat: mm... Ab tum chintha chodo aur aaram karo... Kal checkup keliye jana hai na...
Sai: haa haa...
......
Next day...
At the hospital.... In doctor's cabin...
After checkup....
Sai: sab teek hai na doctor?
Doctor: teek tho nahi keh sakti  sai...
Virat: haa voh raath ko achanak se bodypains aa rahe the... Aur... Heavy sweating ho rahi thi... Yeh sab... Koyi problem tho nahi hai na? Baby ko kuch...
Doctor: relax Virat...voh tho pregnancy mein normal hai... Lekin... (Looks at sai) sai... Amniotic fluid levels kam hai... And you know right Yeh jyada Kam hua tho baby keliye  problem ho sakti... Tumhare liye bhi...

Listening this virat gets worried...
Doctor: mai kuch medicines likh dethi hu... Time pe lelena and take more fluids... Aur haa... Jyada aaram...
Sai: ji doctor...
......
In car... On the way to home...
Sai: Virat... Jabse hum vaha se bahar aaye hai aap kuch bhole hi nahi...
Virat: kya bholu mai? Tum meri baath sunthi bhi kaha ho...
Sai: ab kya hua virat... Itna gussa kyu ho rahe hai...
Virat: suna nahi doctor ne kya kaha...
Tum har baath par manmaani karthi ho... Yeh nahi khaani voh nahi khaani...
Sai: arree... Mai sab khaathi tho hu infact jyadaa khaane lagi hu ki moti hi hogayi...
Virat: mazak nahi hai Sai...ab  medicines lene mein nakre math karne lag janaa...
Sai: mai nakre karthi hu ya aap? Aap bhool rahe hai ki mai doctor hu... Mai jaanthi hu ki medicines kitna jaruri hai...
Virat: haa haa isiliye tho doctor sahiba medicines lena bhool jaathi hai... Hai na...
Sai: uhmm... Voh kabhi kabhi hojatha hai...
Virat:(Imitating her) kabhi kabhi hojatha hai...
Sai hits him on his shoulder...
Sai: aapna mazak udana bandh kariye...
Virat: mazak nahi uda Raha... Acha chodo... doctor ne yeh bhi kaha na ki Tumhe jyada aaram karna hoga...
Sai: haa jaise mai din bhar kaam karthi hu... Aap ya parivaar vaale kaam karne bhi dethe ho kya? Mujhe Jidh karna padtha hai thaaki mai chote chote kaam hi sahi kar sakhu...
Upar se hospital bhi nahi jaathi mai... Bore hojathi hu... Haa bhabhi aur karishma ke saath evening walk pe jaathi hu kuch time keliye jab thak bache vapas na ajaathe... Ab yeh bhi bandh karvayenge kya...
Virat: nahi... Aaram matlab physically hi nahi hothi mentally bhi hothi hai...
Har baath ka stress Lena bandh kardho...
Sai: maine kya stress liya hai...
Virat: acha teek hai list suno phir... Saira subah subah uti ya nahi... Breakfast ki ya nahi... Books pack kiya ya nahi... Homework kiya ya nahi... Kal raath se tho Sandhya ke baare mein bhi sochne lagi ho...
Sai: uffooo Virat... Please...
Virat: ghar pe yeh patha chalega na ki sab teek nahi hai... unhe Jo karna hai voh karenge hi...tab mai kuch nahi karne vala...
Sai: aapko karne keliye bhi kaun kah rahe hai...😏 Khadoos Gabbar...
.....
I hope you like it and thanks for supporting and keep voting and drop your valuable comments too....




Ghum hai ki pyaar mein❤️ part 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें