I m sorry(1)

Hey guys,
               Hope u r enjoying this storybook...let's continue with the next OS without any further delay...
___________________________________

         (Topic for this OS)Let's begin with it

         (Topic for this OS)
Let's begin with it....

The scene starts from a girl sitting in a corner of a room and crying badly, hugging her knees...she was wearing a blue saree with a mangalsutra in her neck nd sindoor in her hairline...she was very pale and weak as if noone took care of her health...

NAIRA:(to her husband's pic) kyu krte ho aap mujhse itni nafrat...I love u kartik...mein boht pyar krti hu aapse...hmari arranged marriage hui thi, pr mujhe phli nazar mei aapse pyar ho gya tha...
Sb thik chal rha tha, phir ek hafte phle hmari shaadi ke din aapke papa ki schai mere saamne aayi... vo maa ko dhokha de rhe the...kisi aur ke sath affair chal rha tha unka...hmari shaadi ke baad jb hum ghar aaye aur mene unko kisi aur ladki ke sath room mei dekha toh mein aapko sb btane aa rhi thi
...pr vo ladki bhaag gyi aur aapke papa ne mujhe blackmail krne ki koshish ki...vo mere paas aane lge aur unhone mujhe molest krne ki koshish ki, pr mene jb unko push kiya toh unka head pe vase gir gya
...jb aap aaye toh unhone mujhe blame kiya aur apni aankhein bnd krdi...Maa ko nhi pta yeh sb, pr aapko sachmei esa lgta h ki mene kisi ka murder kiya...(wiping her tears) Kyu aapne meri baat nhi suni kartik...kyu aap mujhpe trust nhi kr skte..mene kitni koshish ki aapko sb sach btane ki, pr aapne kbhi suna hi nhi...

Naira kept his pic aside hearing her mother in law's voice...she cleaned her face and went to her and saw her panicking...her condition was very bad after her husband left her...she didn't knew the truth and naira didn't had the courage to tell her...she hugged her nd tried to calm her...

NAIRA:(caressing her hair) bss.. bss..shh...nhi maa...plss shaant hojao...shh..mein hu naa aapke sath..aapki naira...(wiping her tears) aapko iss sb se move on krna hoga naa...hmare liye..mere liye, kartik ke liye...we need u maa...humei apni phle wali maa vapis chahiye...aap toh boht strong ho...aur hum h naa aapke sath...aap akele nhi ho..(hugging her as she calmed down)

SWARNA:(kissing her forehead) Mera bachaa...tu h toh mujhe koi tension nhi..mujhe pta h tu sb sambhal legi, mujhe bhi aur mere stupid bete ko bhi...(a lone tear escaped her eyes, hearing kartik's name) Kya hua bachaa...tu ro kyu rhi h...(wiping her tears and hugging her, caressing her hair) rona nhi naira...tu abhi mujhe himmat de rhi thi...khud kese weak pdd skti h..(cupping her face) aur yeh kya haal bna rkha h apna...sbka khayal rkhti h, pr apna nhi...apni health ka khayal rkha kr beta...ese lgg rha h thik se soyi bhi nhi..chal ajaa mere pas sojaa ab thodi der...lunch ko abhi boht time h...(caressing her hair)

Naira laid on the bed, keeping her head on swarna's lap...she slept in no time as she sang a lullaby for her, patting her head...swarna kissed naira's forehead and got up, keeping her head on the pillow carefully...she covered her with blanket and saw kartik standing on the door...kartik had heard their conversation...he was amazed to see how she handled his mother and brought a smile on her face...he was confused seeing her care for them that what he was thinking was truth or not...

He dialled the technologist's number to ask about the cctv photage of that day...he sent a video to him and kartik was shocked to see the truth...he saw his father getting physical with another women and then threatening naira nd trying to molest her, naira pushing him for self defence and him getting hit by the vase...he stumbled back seeing the reality, feeling guilty of hurting a pure soul without any reason...

He recalled their wedding day when he blamed her for everything and said "nhi ho tum meri wife, kuch nhi ho tum mere liye...I hate u naira...I hate u...aaj tumhari vajah se mene apne papa ko kho diya, meri maa ne toh jese apna sb kuch kho diya...sirf tumhari vajah se...tumne maara h mere papa ko...isliye ab yeh natak krne ki zroorat nhi h...abhi mere pas proof nhi h, pr mein proof dhund ke rhunga aur phir tumhe sazaa milegi...mene kbhi socha bhi nhi tha ki tum esa krogi...mene kitna trust kiya tum pe..pyar krne lgaa tha tumse, pr ab nafrat krta hu mein tumse...I hate u naira...mein kbhi tumhe apni wife nhi manunga...tum mere liye exist bhi nhi krti..."

He cried and sat on the bed, remembering their first night when they entered their room and kartik spoiled all the decorations and shouted at her...
"Tum mere sath nhi so skti...yeh mera room h...tum mere pas bhi nhi aaogi..smjhi...tumhari jagah vaha h...Zameen pe...tum vhi sougi abse...agr mene tumhe apne bed pe betha hua bhi dekha naa toh dekhna mein kya krunga..."
He recalled how naira slept on the floor without pillow nd blanket that too in so much cold...

He felt guilty that how much he had hurt her...he never ate the food which she made and even warned her to stay away from his mother...he took care of his mom, but never even asked her if she had meal...he always ignored her as if she never existed for him...

KARTIK:(wiping his tears after crying his heart out) Nhi...mein apni naira ko nhi kho skta...mujhe usse maafi maangni hogi...mujhe abhi jaana hoga apni jaan ke paas
...shaadi ke din apne aap se promise kiya tha ki usse boht pyar krunga pr shaadi ki raat ko hi yeh promise todd bhi diya...I m sorry naira...I m sorry...mene kitna hurt kiya tumhe, har baat pe taunt kiya
...tumne meri maa ka kitna khayal rkha pr mene kbhi tumhare liye kuch nhi kiya...mujhe sb thik krna hoga...hnn mujhe naira ke pas jaana hoga...

Kartik wiped his tears nd went out...he saw his mother dressed up properly as she used to dress up before...he asked her where she was going...his mother told that she's going with her friends to vrindavan...till now, she was living in grief but naira made her realize that she has to find reasons to be happy...so she had wore her favourite dress as it gave her happiness...kartik hugged her, taking blessings from her...swarna told him to take care of naira as she's not looking well...
He nodded and swarna went as her friends came to pick her up...
___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...One more chapter left for this OS...keep supporting guys. Keep voting nd showering ur love through ur comments...Stay tuned up for further updates..

PRECAP: Kartik's apology, naira's breakdown, their patch up and kartik taking care of naira...