111.🥰khuda Bhi Humein Karna Paye Judaa🥰

127 10 8
                                    

Dear Friends,

     I have some important things to decide with you. I am getting disappoint that i dont get many comments like others. I will love to have bigger comments. When i get bigger comments, it encourage me to write something very quick. I dont get that much excited from the comments.As a writer, you need excited and passion.to write something. My passion is all of yours love and support. It comes through comments. I feel like i am not providing what you guys expected from me. There is a link between my writings and your comments. I feel like it is broken. I am trying my best to prove my self but i think i failed this time. If you want me to continue, you guys need to encourage me from your bigger comments. I always appriciate those who regularly post their comments.

Thank You

Recap: AvniNeil  once again whole heartedly confessed to each other what they feel for each other.... Where vidhyut share his pain with Ragini pandit regarding what place he has given to Avni in his life..... & also he wished & blessed Avni on her birthday while Avni & Neil shifted to Apartment for some days...

it is very beautiful morning and it did bring special brightness with it.......Avni slowly opens her eyes and try to move her hand to remove her hair on her face when something was not letting her hand to move.........she lifts hersefl little bit to see ...when she sees that Neil is holding her hand sleeping on the floor resting his head by her hand.........she tried to pull her hand which made him to wake up........
He just looked at her for a moment...
Neil: Goodmorning Avni...
Avni lowers her eyes ....
Avni: goodmorning.......
Neil: kya baat hai?...kuch puchna hai tumhe.............
Avni: kal raat ko kya hua tha muje kuch yaad nahi......
Neil: kal raat ko tum bukhar ki wajah se behosh hogayi thi...Isliye Doctor ko bulana pada...
Avni: thik hai......mere khayal se muje taiyaar hona chahiye......
She was trying to get up but he holds her from her shoulders and make her sit........
Neil: ek minute...muje tumse kuch sawaal ke jawab chahiye...Sirf haan aur naa mein jawaab dena...
She was so scared that what he is going to ask her.......
Avni: thik hai........
Neil: tumne kal ke pure din meri wajah se kuch nahin khaya?
Avni: haa........
Neil: tum mera khayal karti ho......
Avni: haa..........
Neil: kya tumhe mujpe vishwas hai?
Avni: haa......
Neil: toh kyun Avni tum apni health ke saath itni laparwa kaise ho sakti ho please Avni mujhpar dhyaan dete dete tum khudh ka dhyan rakhna hi bhool gayi ho
Avni:aisi baat nahin hai Neil main bilkul teek hoon bas kal weakness ke duran mujhe chaakar ayaa hai bas
He just holds her so tight not letting her go because he is afraid to loose her now......
Neil : main tumse vaada karta hoon Avni...main tumhara saath kabhi nahin chodunga...hamesha tumhara saaya banke tumhare saath chalunga
Avni: Neil.....muje aur kuch nahi chahiye jab tum mere saath ho.....tumhara pyaar mere saath hai to.....tum mil gaye muje sabkuch mil gaya.........
She seperates her from himself........
Neil: mera pyar mera saath mera sab kuch sirf tumhare liye hai Avni...
She just smiles at him......
Avni: aab muje taiyaar hone doh tumhe office ke liye dher ho jayegi aur abhi muje breakfast bhi banana hai.........
Neil: Aha..tum kahin nahin jaane waali...tum iss bed se ek kadam bhi aage nahi bhadogi ...main taiyaar bhi khud ho jaunga aur breakfast bhi main hi banaunga...tum sirf aur sirf aaraam karogi...........
Avni: mazak kar rahe ho........breakfast tum banaoge.......
Neil: iss mein mazak ki kya baat hai...ha pehle kabhi main breakfast nahi karta tha lekin kabhi kabhi bhukh lagti toh bana leta tha.......tum rukko main abhi aya...saying
He leaves the room to make breakfast...after 10 minutes he comes with a trey in his hand.......He comes and sits infront of her...
Neil: Breakfast is served Mam...
Avni: Neil......
Neil: Kya hua?
Avni: kuch nahi.......muje breakfast milega........bahot bhukh lagi hai........
Neil: Ofcourse!...yeh tumhare hi ke liye toh hai...
He picks up the toast and begins to feed her with his hands...And then giving her coffee when she wanted to take a sip...
Avni: aab main apna breakfast kar lungi tum jake taiyaar ho jao.......tumhe dher ho jaayeaga.....
Neil: achcha thik hai...main bas abhi aaya...
He takes his clothes and goes into the washroom...After 15 minutes he comes out dressed and smiles at her...He was doing his tie in the mirror but his eyes were fixed on her..........The whole time she was looking at him that how happy he looks now....He gets ready and comes upto her...
Neil: achcha aab main chalta hoon aur tum mujse vaada karo ki tum iss bed se nahin uthogi...tum sirf aur sirf aaraam karogi...breakfast abhi abhi kiya hai toh dawaai aadhe ghante baad le lena aur phir lunch ke doh ghante baad phirse...main shaam ko jaldi aajaunga...
Avni: main vaada karti hoon ki koi bhi kaam nahi karungi.....aur dawai bhi waqt pe lungi lekin tum apna khayal rakhna aur shaam ko main dinner pe tumhara intzaar karungi..........
Neil: main jald se jald aane ki koshish karunga...Aur tum bhi apna khayal rakhna...Bye...
He walks towards the door when he stops and comes back to her...He bends down and kissed her forehead...
Neil: I love you...Bye..
Avni : I love you too.........bye......
He just leaves with a smile......She gets up and took her clothes and take a shower and gets ready and about to step out when she remembers and comes back to her bed pick up her novel and starts to read..........
Dd was waiting for Neil  in his office when the door opened and Neil came in all in happy mood.....he put his bag on the desk and throws his coat on the chair and comes to dd where he was sitting on the chair......he sits on the desk and smiles at dd......dd was suprised seeing his behaviour...
Dd: sir ji...aapki tabiyat toh  thik haina.......
Neil: main perfectly teek hoon dd.........aur by the way main kal se  thodi late haaunga
Dd: kyu sir??
Neil : kyun ki tumhari toh shaadi nahi huyi dd  lekin meri toh ho gayi hai...........aur muje meri biwi ke saath thoda personal time chahiye.............
Dd just looks at him...& get happy
Dd: sir ji ek baat bolu aapko aise kushi kushi dekhar bahut accha lagh raha waqai Avni bhabi aapki zindagi mein khushiyion khazaane lekar aayi hain
Neil: sahin bola tune dd sacch mooch Avni mere liyea baghwan ki saughaat hai aur ussey se pyaar karne mein kya burai hai.......
Dd: nahin sir  burai toh nahin...bas aap kissi se pyaar karenge kabhi socha nahin tha...
Neil :maine bhi kabhi socha nahin tha dd tum jante ho ,jab muje ehsaas hua ki main uski jo parwaah karta hoon woh aise hi nahi tha woh mera pyaar tha Avni ke liye........aur yeh janne ke badh zindagi kitni khuburat lagne lagi hai Avni ke saath...........aab toh ek pal bhi main apni zindagi Avni ke bina nahi soch sakta...........shayad mere liye woh mera sabkuch ban gayi.......
Dd: aapko itna khush dekh ke muje bohat khushi horahi hai sir ji,hamesha aise hi aap donoo ek saath rehena
Just there Neil phone get rang
Neil: commissioner sir ki call hai
Hello…. Ji sir
After conversation with commissioner
Neil: Dd aab na  No personal baatein, abhi commissioner sir uss drughs ki case ki baare min pooch rahe the toh aab hum kuch kaam kare........aur aadhe ghante mein muje woh drugs ki case ki progress ki report chahiye........
Dd: ji sir main lekar aatha hoon  saying he leave where Neil busy with his work
Evening @5oclock Avni just looking her & Neil marriage album she just remembering the moments & smiled
Just there Nanno comes there
Looking her,
Avni: nanooo aap yaha……kya baat hai,,, aaj aapko waqt mili gaya na mujhse milna warna aapko toh bas Ali ke laawa aur koi nahin dikhtha
Nanoo: accha mujhe Ali ke lawa aur koi nahin dikta aur tumhe….. Pehele toh hafthe mein ek baar toh café mein aathi thi aab toh bas woh raasta hi bhool gayi ho,,,
Avni: kaha nanoo aap toh dekh rahe ho  na pichle kuch din kya kuch nahin hua
Nanoo: chalo baccha anth bhala toh saab bhala hain
Avni: accha Nanoo aap sahin waqt pe ayea ho aaj main waqai bahut kush hoon toh main soch rahin thi ki Neil keliyea kuch meeta banao
Nanoo: accha pati keliyea meeta bana na chaathi ho
Avni: haa toh kya aap meri madadh karenge
Nanoo: lo bhai yeh bhi koi poochne ki baat hai chalo aab batao kya karni hain
Avni: thank u nanoo saying she hugged nanoo very tightly
Now both go  into the kitchen...
Avni & Nanoo pass a smile to each other and then begin to prepare dinner,,,,when Avni remembers that Neil told her once that he loves halwa......so she gets carrots from freeze and makes it .......
Avni : Nanoo aap  inhe taste karke bataiye kaisa bana hai..........
Nanoo tastes it and looks at her...
Nanoo: Avni puttar bura maat maana, yeh achcha nahin banna...cheeni ki jagah tumne shayad iss mein namak dal diya
Avni: aab kya karun.......maine toh sare gajjar iss mein dal diye nanoo.....aab toh market bhi bandh ho gaya hoga..........
Looking her tensed face nanoo just smiles..
Nanoo: tum udaas kyun hoti ho...main bas mazak kar rahi thi...Halwa  toh bohat hi achcha banna hai...kyunki tum iss mein apna pyar milayi ho...
Hearing her Nanoo smiles and they finish up with the remaining work and Nanoo just went home after work.........
Avni was waiting for Neil sitting on the sofa in the hall watching TV when she didnt realise that she fall on sleep.........it was 8'0 clock when Neil opens the door and comes in........he smiled at looking at her.........without making any noise ....he puts his bag and coat on other sofa and takes a remote from the table and shut off TV.......and slowly goes to Avni and bends down and kiss her forehead that makes her awake.......she gets up and her smile become wider seeing him............
Avni: tum kab aaye.......
Neil: jab maine iss khubsurat pal mein tumhe chain ki neend sote huye dekha tab..
Avni; woh bas aise hi aankh lag gayi shayad medicine ki waje se......
Neil:achcha thik hai....waise kya hum dinner karsakte hain...muje bohat bhook laggi hai
Avni: chalo...main lagati hoon........
Neil goes and sits on the dining table and she brings the food out...She serves him and he sees the halwa and just looks a her....
Neil: Avni....yeh....
Avni: uss din tumne muje kaha tha na ki tumhe yeh halwa pasand hai toh aaj ke din main kuch tumhare liye banana chahti thi.........muje pata hai tum raat mein itna heavy meetha nahin kaathe ho, agar tum nahi khana chahte toh it's okay…..main samaj sakti hoon...........
Neil: tumhe aisa kyun lagga ki main nahin khaana chahunga....tumne mere liye itne pyar se banaya hai, main zaroor khaaunga saying
Neil takes a bite from the food and looks at her
Neil: Avni...kya yeh tumne banaya hai?
Avni: haa lekin tumhe kaise pata.......
Neil: kyunki iss mein  tumne apna pyar milaya hai...iska swaad roz ke khaane se alag hai
Avni: haa woh aaj aise hi mann kiya toh.......
Neil: lekin maine tumhe manna kiya tha na ki tum kamre se baahar nahin aaogi...phir bhi tumne yeh sab banaya..kyun Avni?
Avni: I am sorry Neil....i promise ki agli bar aisa nahi hoga.....pls iss baar muje maff kar doh,
He just smiles at her...
Neil: Waise khaana bohat achcha banna hai Avni
Avni: teek  hai kal se sara kaam main hi karti hoon.........bheema  ko chuti de deti hoon.........
Neil: nahin bilkul nahin...main nahin chahta tum koi bhi kaam karo....tum jaanthi nahin meri zindagi mein  kya importance hai tumhari...tum mere liye bahut special ho aur main kabhi nahin chahunga tum yeh sab karo
Avni: tum kehte ho to thik hai lekin kabhi kabhi toh.......
Neil: thik hai kabhi kabhi toh chalega kyunki tumhare haath ka khaana kuch alag hi hai
He begins to eat again...as he takes the spoon to his mouth she holds onto his hand...........She takes the spoon from him and feeds him......he eats it and smiles at her and then holds her hand and kisses it slowly and she blushes and looks down.............Then they continue eating and enjoying each other's company............
Ab raat ke 10 baj jaate hai aur Neil apne kamre me kaam kar raha hota hai jab Avni  kamre mein aati hai....woh usse kaam karta dekh ke usse disturb nahin karna chahti thi isliye woh kuch kahe binna jaake chat ke zule pe beth jaati hai aur aise hi sitaron ko dekhne lagti hai...Kuch dher baad Neil wahan dekhta hai aur apni files ko sambhal ke drawer me rakh ke woh baahar uske paas jaata hai aur uske saath beth jaata hai.........Woh uski taraf dekhta hai...
Neil: kya dekh rahi ho Avni?
Avni: kuch nahi .........lekin tum yeh batao ki kal tumhari meeting kitne baje ki hai kyunki agar tumhe dher ho gayi toh khud ke saath muje bhi pagal kar dogi subaah subaah........
Neil looks up at the sky...
Neil: kal main office nahin ja raha hoo...kal saare kaam ghar se hi kar raha hoo
Hearing him Avni feel happy
Avni: accha toh kal Mr. Neil khanna ghar  par hi kaam karenge
Neil: ji haa Mrs. Neil khanna
Avni: Neil ek baat poochu
Neil: ek kyun sau poocho na
Avni: maine ek baar mummy ji ki moo se sunni thi tum bachpan mein bahut hi shararth bacche the toh achanak tum itne serious kab bangaye???
Neil:tum jaanti ho jab main chota tha toh bohat zyada masti karta tha...hamesha mom dad ko tang karta tha..mom kitna gussa hoti thi mujh par.........par hamesha bebe aur khas kar dadaji mujhe zyaada support karte the aur ek din meri wajha se wo iss duniya se…. While saying his eye’s filled with tears
Avni just kept her hand on him
Avni: uss din kya hua tha Neil........
Neil: uss din  dadaji kisi function pe gaye the aur main chahta tha ki woh jaldi wapis aaye...Maine unhe phone kiya aur kaha ki muje chot laggi hai toh jab woh wapas aarahe the dadaji ki gaari ki speed bahut tez thi aur uss raat bahut tez baarish thi...aur aise mein unki gadi truck se....
Neil just stops and closes his eyes...A tear drop rolls down his cheek ...Avni wipes his tears and holds his hands in hers and looks at him.........
Avni: main tumhare dard ko samaj sakti hoon.......
Neil: Woh din main aaj tak nahin bhool paya...muje aisa lagta hai jaise iss sab ka main zimmedaar hoon...tabhi se muje yeh hassi mazaak,yeh parties se nafrat hone laggi hai...muje uss hadse ne puri tarah se badal diya tha...main toh jeena hi bhool gaya...apna saara waqt main khud ko kaam mein uljaye rakhta tha taki inn sab soch ko apne zain se nikaal sakun...aisa lagta hai jaise main kissi se pyar karunga toh woh muje chod ke chala jayega...Avni tum muje chod ke toh nahin jaaogi na...main aab aur takleef bardaash nahin karsakta...muje yeh akelapan andar hi andar khaye jaata hai...tum mera saath mat chodna...nahi ji paunga main...
Avnj puts her hand on his mouth .......
Avni: aaj keh diya toh keh diya aage se aisa sochna bhi mat.....kabhi tumne socha hai tumhare bina mera kya hoga........aur jo ho gaya usey toh main badal nahi sakti lekin main ab se tumhari zindagi ko khushi se bharne ki koshish toh kar sakti hoon..........aur main hi nahi Neil balki mummy ji  papa ji bebe saab  bhi tumhe khush dekhna chahte hai.........tumne kabhi socha hai ki tumhe aise dekh ke tumare dadaji ko kitna dukh hoga...........aur hum jise pyaar karte hai woh kahi pe bhi chala jaye lekin woh hamare dil mein hamesha rehta hai..........aur main waadhs karti hoon ki main saat janam tak tumhe kahi chodke nahi janewali.........kyunki tumhare bina tumhari Avni reh nahi sakti..........hum saat janam ke SAAJHI hai.........
He brings her hand down from his mouth and holds it in his...
Neil: tum mere saath ho toh muje aur kuch nahin chahiye....aur shayad tum sahi keh rahi ho...main mom dad aur bebe ko takleef nahin dena chahta aur na hi tumhe....
Avni smiles at him........
Avni : Neil…
Neil: hmmmmm….
Avni:  zindagi ki shuruaat ke liye kabhi dher nahi hoti lekin filhaal sone ke liye dher ho rahi hai.........hearing this He smiles back...
Neil: haa tum bahut thak gayi ho...chalo chalke saute hai...
He gets up from the swing and extends his hand infront of her...She smiles and holds his hand and he helps her up and they both walk inside...
Neil: main fresh hoke aata hoon...
He takes his clothes and goes to the washroom to get changed...she sits on the bed and opens her drawer and gets the diary and writes down when he comes out........
Neil: Ab diary me likhne ki kya zaroorat hai.......ab tum apne dil ki baat mujse keh sakti ho na..
Avni: tumse toh jo kehna tha keh diya aur diary ko main nahi chod sakti jis tarah main tumhe nahi chod sakti............shhhh......ab disturb mat karo muje........
Avni (in her diary): aaj samaj mein nahi aa raha ki kya likhu.......lafz hi nahi mil rahe apni khushi ko is kagaz pe likhne ke liye............aaj bata nahi sakti ki main kitni khush hoon........jo kal tak sirf sapna tha mere liye woh aaj haqeeqat ban gaya........aaj bhi mujhe yaadh hai jis pal maine yeh suna ki Neil mujse pyaar karta hai meri toh duniya hi tham gayi..........aaj sabkuch kuch zyaada hi khubsuart lagta hai..........samaj mein nahi aata kya karoon kya nahi.........woh kehte hai na ki pyaar mein akshar log pagal ho jate hai..............shayad aaj main bhi unme se ek hoon.........lekin main aaj sari duniya ko khul ke kehna chahti hoon ki...........I Love Neil❤️😘...............
Neil sits down beside her on the bed...
Neil: kya likha aaj tumne........
Avni: aisa kuch nahi likha jo tum nahi jante..........
Neil: ohhh, toh main aisa kya jaanta hoon jo tumne likha?
Avni: sab kuch toh jante ho phir bhi puch rahe ho.
Neil: haa kyunki tumhari aawaz se sunke achcha lagta hai...
Avni: muje kuch nahi kehna........main ja rahi hoon fresh hone keliyea
She opens the drawer and puts the diary back and leaves leaving him smiled......after some time she comes out and sees him sat on the bed smiling at her...
Avni: kya baat hai abhi tak soye nahi.......
Neil: tumhara chehra dekhe binna kaise sau sakta hoon...
Avni; aisi kaunsi baat hai....
Neil: yeh pucho ki aisi kaunsi baat nahin....tumhe dekh ke dil ko sukoon milta hai aur na dekhun toh dil me bechaini rehti hai
Avni smiles and just goes to dresser and puts her choodi and than goes to her side and sits........he just looks at her for sometime...
Neil: Avni...
Avni: hmmmmm.......
Neil: tumhara zakhm aab kaisa hai...
Avni: thik hai ab......
Neil: Ok...phir theek hai....aab tum sau jao...Goodnight
Avni: good night..
She lies down and turns off the light and he does the same...He looked at her and she was facing the other way...He went closer to her and moved his face towards her head...He bent forward towards her ear and whispered......
Neil: I love you...hearing him
She turns around and puts her head on his shoulder while holding his hand....
Avni: i love u too
He just smiled and slowly kissed her forehead which made her close her eyes and then he wrapped his arms around her,holding her close to himself...Both fell asleep with a cute smile on their face...
New day:::,
it is beautiful morning outside and specially for Neil and Avni..it's 7:45 AM and Avni opens her eyes and finds herself in his arms........she feels so happy bcoz now she knew he loves her alot.........he was holding her by her shoulder and she feels so secure that he is there for her when she needs.........she looks up and about to touch his face but stopped...........she looked that how peacefully he is sleeping and she didnt want to disturb his dream..........she slowly removes his hand from her shoulder and gets up.....she takes her clothes and gets ready.........and goes down and does her prayer and does little work in the kitchen and came to her room and she sees him still sleeping .....she looked in the clock which is on 9:13 AM.......She sits by him and starts to read her novel........It was now 11 am and Avni was still reading her novel when Neil slowly opened his eyes and saw her beside him....He lifted his head and slowly placed it in her lap and was looking at her....She smiled at him and closed the novel and put it on the bedside table...She started running her fingers through his hair and he closed his eyes..
Avni: kya baat hai aaj 11 baje tak sote rahe.......
Neil: Itne din baad itni chain ki neend soya hoon main...ek sukoon hai aab dil mein...tum jo mere saath ho......
Avni: main toh hamesha tumhare saath hoon.......pyar jo karti hoon......
Neil: main bhi tumse bohat pyar karta hoon....achcha yeh batao aaj kahan jaana chahti ho tum...aaj main ghar pe hi hoon pura din toh.........
Avni: main uss jagah jana chahti hoon jaha tumare bachpan khaata hai, aur bebe apne sansaar basi thi aur
joh tumare dadaji se tumari yaadein jude thi,kya tum mujhe waha leke jaa sakte ho????
He just looks up at her...
Neil: par tum wahan kyun jaana chahti ho Avni?
Avni : jante ho nanoo kya kehti hai......jab main ayeshaa maa ke liye pareshan hoti toh Neela maa ne  muje hamesha upper pahadi pe bhej deti kyunki main aur ayeshaa maa hamesha waha jate the.......aaj bhi jab main waha jati hoon toh Ayeshaa maa ki maujudgi ko main mehsus karti hoon...........aaj main chahti hoon ki tum bhi uss jagah pe apni dadaji ko mehsus karo.........aaj main bebe, mummy ji  aur Papaji  ko batana chahti hoon ki tum kitne khush ho............woh logh sirf aur sirf tumare liyea waha jaana bandh kardiya hai khas kar bebe ne
Neil: shyad tum sahi keh rahi ho...main hamesha se yaadhon se bhaagta raha hoon lekin ab nahin...main un achi yaadoin ko hamesha yaad rakhunga.....
Avni: aur main tumhari yaadoin ka hissa banna chahti hoon.......
Neil: main tumhe apni un yaadoin ka hissa zaroor banaunga Avni aur main tumse vaada karta hoon ki hum saath milke nayi khubsurat yaadein banayenge jinhe hum zindagi bhar yaad karke muskura sake....
Avni: achcha ab tum jake taiyaar ho jao.......hume chalna hai.......
He holds her hand which she was running in his hair and kisses it with a smile and then leaves for the washrooom to get ready......He was about to enter the washroom but turns and comes back to her .......she was making bed and he holds her from sholder and turns her back to him...........
Avni: kya hua.........
Neil: kuch kehna bhul gaya tumse.........
Avni: kya......
Neil: I love you....
He smiles at her and kisses her forehead...
Avni: I love you too...........
Neil: achcha main abhi aata hoon....
He gets his clothes and goes into the washroom...........She makes the bed and sits down and again start to read her novel.........when she just looked at the new frame and she went to change the picture and she was smiling at the picture that how good it is looking when he came out........
Neil: kya dekh ke muskura rahi ho Avni?
Avni: kuch nahi.......bas aise hi is din ka sukhriya kar rahi hoon........tum ready ho jao main tumhari coffee leke aati hoon........
Neil: Ok main bas abhi ready ho jaunga paanch minute mein...
Avni: ok.....main neeche intzaar karti hoon..........
Neil: thik hai main abhi aata hoon....
She leaves the room and Neil gets ready...after 10 minutes he comes down and sits down on the dining table where Avni was bringing out there breakfast...
Avni: yeh lo.......tumhari coffee........
Neil smiles at her...
Neil: Thanks....tum bhi nashta karlo phir dawai bhi leni hai tumhe....oh dawai se yaad aaya,ek baat toh main tumhe batana hi bhool gaya...us raat jo ghar pe hamla hua tha woh gunday pakde gaye hain...woh dad ek business rival tha jisne unhe file lene ke liye bheja tha magar aab woh pakde gaye..Ab tumhe pareshan hone ki zaroorat nahin...
Avni : thank god woh pakde gaye.........
Neil: Haan...aur main nahin chahta ki ab tum uss baat ke baare me soch ke pareshan ho isliye bhool jao uss haadse ko...
Avni: bhul gayi.......
she just looks at him....... He notices this...
Neil: kya hua?....aise kyun dekh rahi ho?
Avni: kuch nahi........tumhari coffee thandi ho rahi hai
Hearing her he smiles at her...
Neil: oh haan...aab itni achchi coffee thandi hogayi toh kaise chalega...
He starts to drink the coffee... After sometime they both finish their breakfast and left the house...........
Neil and Avni were driving for about 2 hours when he just stopped the car at the old house..........both came out of the car and Avni looked at the outside..........it was situated far from city life on a beautiful hill.......the house by shape is beautiful but by condition is very poor.............the house is almost buried with leaves and vains...it looks like nobody is taking care of house for years and years.........she looks at him that where he brought her............
Neil: tum yeh soch rahi hogi na ke main tumhe kahan le aaya...yeh hamara purana ghar hai Avni...yahaan pe hum saab  rehete the,,,,main har weekend pe mom aur  dad ke saath yahan bebe se milne aata tha aur hum weekend pe yahin rehte the kyunki mujhe dadaji aur bebe ke saath waqt bitana bahut accha lagta tha……aur Dada ji ke guzar jaane ke baad dad ne bebe ko humare saath hamare ghar lekar ayea par bebe    yeh ghar chodne ko taiyaar  hi nahin thi...phir meri ziddh ki wajha se bebe ko iss ghar chodna pada aur hum dubara yahan nahin aaye...tabse yeh ghar aisa bangaya...
Avni: itni sari yaadein judi huyi hai iss ghar se aur tumne yaa ghar mein  mujhe kabhi kisi ne iss  ghar ke bare mein bataya hi nahi.......
Neil: wo mere khaathir kyun ki mera iss ghar mein bahut hey yaadein judi hai toh koi mujhe taqleef nahin dena chaate the issliyea koi tumhe nahin bataya
Avni: saach mein Neil,yeh bahar se itna khubsurat hai toh andar se kitna hoga....... kya yeh ghar khula hai main andar jana chahti hoon..........
Neil: haa yeh ghar khulla hai....par najane aab andar se iski kya haalath huyi hogi...yahaan pe pichle 18 saal se koi nahin aaya...aur tum dekhna chahti ho toh chalo andar chalte hain...
They both go towards the house while Neil was moving all the branches of trees and the leaves so they could get to the house...He opened the door and both walked inside...Avni stepped in and everything was covered in white sheets.....there was an old piono......Avni goes closer to that and touch the keys of it and on the piono there was a family picture of baby Neil with his family....she just has a smile and she picks up and dusts it off with her hand and moves further.........
Avni: muje ghar dikhaoge nahi.......
Neil: Kyun nahin...Chalo mein tumhe dikhata hoon...
Saying he was showing Avni the house...Although it was dusty and covered with white sheets it still was a beautiful house...He showed her all the rooms and then took her to his room where he stayed....
Neil: Avni yeh raha mera room...Weekend pe main jab bhi aata tha toh yahin sota tha...
Avni: aab se yeh hamara kamra hai
Neil: haa....meri har cheez par tumhara pura haq banta hai..Jo mera hai woh tumhara bhi hai
She just walks in and start to just explore everything.....there was still his cricket bat was there.........and his story books were on nightstand...........and there was broken window and by that there was cricket ball........she just picked up the ball and just smiled at him and than put it on the dresser..........
He looks at the ball and smiles...
Neil: jaanti ho Avni main bachpan mein  kitne kaanch thode hain main bata nahin sakta...Jab bhi main cricket khelta toh har baar khidki ka kanch toot jaata aur main papa ke darr se bhaag ke basement mein chup jaata....par phir jab main baahar aata toh  bebe  bacha leti thi
Avni: basement.......waha pe kya hai.......muje dekhna hai.......
Neil: oh haan woh toh maine tumhe dikhaya hi nahin...woh jagaah mere room ke baadh meri favourite thi...chalo main tumhe dikhata hoon...
He holds her hand in his and walks her down towards the basement....It was lovely place surrounded with pictures of Neil with his family....He was just smiling seeing all the pictures and touching them
Avni: muje nahi pata tha ki yaha pe muje tumhari itni saari pictures milegi.........waise kafi shararati the tum meri tarah........
He just smiles...
Neil: haa agar mera bachpan tum dekho toh hum dono mein zyada fark nahin hai...main bohat shararatein karta tha...mom hamesha mere peechay hi bhagti rehti thi......
Avni: pata hai tumhe aaj iss tarah khush dekh ke woh log kitne khush ho jaate........woh log tumhe iss ghar se iss ghar ki yaadoin se meshoos karte huea dekhenge toh unki kushiyon ki seema hi nahin rehegi ........
Neil: aur yeh sab tumhari wajah se hua hai Avni.....agar tum na hoti toh meri zindagi aaj bhi waise hi chal rahi hoti jaise pichle che saal se chal rahi hai...main toh jeena hi bhool gaya tha...par tumhare zariyaa mein  mujhe  yeh zindagi mil gayi....shayad aaj mujse zyada woh tumhe dekh ke khush ho jaayeange .........
Avni : shayad tumhe phir se jina sikhane ke liye kismat ne meri shaadi tumse kara dii............
Neil: haa shayad....par haan main khud ko bohat khush kismat samajta hoon ki tum meri zindagi ka hissa ho...agar maine bohat se rishte khoye hain toh badle mein tumhe paaya hai....aab muje zindagi se siwa tumhare saath aur pyar ke aur kuch nahin chahiye..,
Avni: woh toh hamesha tumhare saath hai........kyunki yeh Avni toh tumhari ho chuki hai.........saying she just smiles at him and looked around more...........He just smiles back...
He then starts telling her about the pictures and just laughing thinking of past memories...He had not laughed like this for years...It was like he forgot how to laugh but today he was happy to be there...
Neil: toh kaisa lagga tumhe yeh ghar?
Avni: bahut hi khubsurat hai........kitni sari yaadein hai tumhari iss ghar se....Neil agar tum bura na mano toh main yeh ghar phir se hamesha ke liye kholna chahti hoon, vacation home ki tarah.. Neil yeh jagah kitni khubsurat hai seher se itne dur pahadi pe.......aur hum bebe keliyea hum dono ke taraf se yeh ghar chota sa surprise hogha
Neil: jaisa tum chaho...aaj se yeh ghar tumhara hua..........
Avni: sach.......main bahut bahut bahut khush hoon..........
in her excitment she just hugges him so tight....... He smiles at her reaction and wraps his arms around her...
Neil: muje nahin pata tha ki is ghar ke badle mein muje itna keemti taufaa millega...........
She just realised and moved back looking embarresed..........He notices it and just smiles.....
Neil: waise Avni iss ghar pe bohat kaam baaki hai...mera matlab hai ki yeh 18 saal se bandh hai to isko thik karwana padega...........
Avni: uski fikar tum mat karo......aur waise abhi tumne kaha na ki yeh ghar mera hai toh iski sari zimindari meri...........aab aaj ke badh tum is ghar mein nahi aaoge jab tak yeh ghar thik nahi ho jata..........main kal se hi iss ghar pe kaam shuru karva dungi Ali ke saath.....woh muje kuch logo ki madad chahiye toh.........
Neil: thik hai main kal hi Ali ko bhej dunga tumhare paas phir tumhe joh bhi chahiye woh tum Ali se keh dena...Aab chale..
Avni:hmmmmm.............
they begin to walk but Avni was still looking behind as she doesnt want to leave this place...........
Neil and Avni was going home......Neil was busy in driving.......Avni was just enjoying outside looking at the new place.......she hears some sounds of the bells but couldnt hear clearly so she opens her window to hear clearly and than look at him........
Neil: kya hua Avni..........
Avni: tumhe kuch sunai de raha hai..............bahot si ghantiyaan ek saath baj rahi hai..........
Neil: haa shayad paas mein koi mandir hoga..........
Avni: kya hum kisi se iske bare mein pooch nahi sakte.........
Neil: thik hai yahaan gas station jaake pata karte hain...
He parks the car and both go inside...
Neil: Excuse me....woh hum jaanna chahte hain ki yeh ghantiyon ki awaaz kahan se haa rahin hai?
Man: woh Sir...........yaha pass main maata ka ek chota sa mandir hai waha se.........kaha jata hai ki yeh mandir mein joh pyar karnewale hote hai woh saath mein ghanti bandhte hai toh unka pyaar amar ho jata hai.........yahi se das minute dhur hi hai.........
Neil: Oh...Thanks....Chalen Avni...........
Avni: haa........main bhi waha jana chahti hoon........chalo.......
They both leave and drive to the Mandir...After 10 minutes they reach the place and are amazed to see a mandir surrounded with trees and hundreds of bells hanging and moving with the wind...
Avni: mandir chale..........
Neil: tumhe jahan bhi jaana hai tum ja sakti ho...main tumhare saath hoon while he saying this Avni forward her hand towards him
Avni: aab chale.........
He smiles and holds her hand and both walk towards the mandir....They take their shoes off and walk inside...As they were going Avni covers her head with her saree pallu  and Neil was just watching her and followd her inside............She holds her hands and close her eyes and begins to pray and he was just standing there looking at her..........when she opened her eyes and looks at him........she signs him to do the same and he does just like what she told which makes him smile and than they both begin to pray and when they open the eyes, pandit jivgave them a bell to tie on the tree.......They both walked up to the tree together and Avni was trying to tie the bell but it was too high...Neil looks at her and smiles....He walked upto the tree and pulled the branch down with one hand which made her smile and then with the other hand he held the bell whilst she tied it......after the bell was tied up........on one hand she holds the bell and other hand she holds his hand and close her eyes and begins to pray.........he was just staring at him...........when she opened her eyes..........
Avni: aise kya dekh rahe ho......
Neil: Kuch nahin...Bas tumhare chehre ki masumiyath ko dekh raha tha...Tumne kya maanga?
Avni: jo mangte hai woh kisi ko batate nahi warna khawaish adhuri reh jati hai.........
Neil: Lekin main toh tumhara apna hoon na.
Avni: lekin kehte hai jiske liye khawaish mangi ho use bhi nahi batani chahiye........
Neil: toh tumne mere liye kuch maanga hai...agar tum mere liye kuch mangna chahti ho toh apni khushi maang lena kyunki agar tum khush ho toh main bhi khush hoon...
Avni: lekin maine toh kuch aur manga.......
Neil: Kuch aur?...achcha jaane doh.........Tum waise bhi nahin bataogi........
Avni: aisa nahi hai Neil......tumse kabhi kuch chupa sakti hoon....kya???sabkuch jante ho tum....maine sirf yahi manga ki meri sari khawishe tumhari khawishe se jud jaye...........bas sirf itna manga hai taki hum dono ki khawaishe puri ho sake..........
Neil: hamari khwaishain zaroor puri hongi...main tumse wadha karta hoon ki hum milke apni sabhi khwaishon ko haqeeqat ka rang denge...
Avni didnt say anything just went to his arms.........He just held her in his arms and he was feeling complete...
Neil: Aab Ghar chalen ...
Avni: hmm......
He let go of her and then kissed her forehead...She just smiled at him and he held her hand and they walked to the car...He opened her side of the door and she sat in and then he closed the door....He then went to his side and drove off...
After sometime they both reach home and sit down to have dinner...Then Neil was reading a file in his room when Avni came with a phone book and sat on the bed...She was turning the pages when Neil looked back at her...He closed his file and went and sat next to her...
Neil: kya dhund rahi ho Avni?
Avni: woh muje uss ghar ke liye interior designer aur construction ke liye koi chahiye tha aur waise bhi main toh yaha kisi ko janti nahi iss liye iss mein se dekh ke phone kar dungi
Neil: tum uski fikar mat karo,kal main Ali ke saath Delhi ke best interior designer ko ghar bhej dunga....phir tum jo chahe jaake  select karlena
Avni: ok good......mera kaam toh aasan ho gaya............aab sirf ek kaam raha........
Neil: Kaunsa kaam baaki hai aab?
Avni: meri diary aur kya..........
Neil: Oh....waw...
She takes out her diary and starts to write in it when she noticed he was looking...She folded the diary towards herself trying to hide it when he was leaning forward and trying to read it
Avni: Neil......muje likhne doh kya dekhna hai tumhe
Neil :Avni..... yahin ke tum kya likh rahi ho...while saying
He was still trying to look
Avni: tumhari burai toh nahi likhungi na aab............
Neil: toh dikhane mein kya problem hai...dikhao na Avni...
Avni: Neil...nahi....nahi dikhaungi main......hearing her
He started to pull the diary from her but she wasn't letting go...He continued to try but she just wasn't letting go when her hand accidentally hit his eye...He let go of the diary and held his eye...
Neil: OUCHHHHH!!!
Avni: kya hua.............dikhao mujhe....
Neil: Kitna zor se lag gaya...
Avni: I am sorry Neil main nahi janti thi.........aab haath hatao aur dikhao muje........please Neil .........iam really sorry
Neil: Its ok Avni...Sorry kehne ki zaroorat nahin..main thik hoon...
He was just rubbing his eye..............She just stands up and pulls his hand from the eye and holds his face and blow on eye........he was just staring at her...........
All of a sudden she lost her balance and fell on top of him...Both were completely lost in each other's eyes...They didn't know what was going on around them...They were lost in there own world......their heart beats are racing......he was still holding her by her waist.......when she moved little bit and her hair fall on her face......he slowly tuck her hair behind her ear........she lowers her eyes and come back to her sense and try to get up but falls more on him........He just smiled and then slowly got up...He then brought his hand forward which she held and he slowly pulled her up...He was just staring at her but she was really embarassed...She was just looking down,not able to look into his eyes...He noticed she was embarassed so without saying anything he took his clothes and left for the washroom...She looks up at the washroom and smiles and than finds her diary on the table and she was about to write something but than she just smiles and close the diary and puts it in the drawer when he came out of the washroom.........she didnt have any courage to look at him so she quickly took her clothes and went to washroom.........He just watched her go and smiled....When she came out after 10 minutes,she saw he was fast asleep with a sweet smile on his face...Seeing him smile made her smile...She walked upto him and bent down on her knees...She moved his hair which were sitting on his forehead slowly with her hand and then kissed him on his forehead...
Avni: goodnight Neil.........
She goes to her side and lay down and puts her head on his sholulder..........He slowly lifts his arm up whilst sleeping and puts it around her waist holding her close...She just smiled at him and then closed her eyes and fell asleep in his arms…..
It is now 7.30 am in the morning and the sun was shining bright...Neil slowly opens his eyes and a smile appears on his face...He saw his love,his life Avni sleeping in his arms...He tightened his grip on her waist,wanting to hold her closer to him...This woke her up and she slowly opened her eyes and saw him watching her.......She just smiles at him........
Neil: Goodmorning Mrs khanna...
Avni: Good Morning Mr.khanna.......
He just slightly hits his head against her with a smile on his face and then continues to look at her...
Avni: Neil.........aise mat dekho......
Neil: Kyun?....aise dekhne se kya hota hai?
Avni: kuch nahi......
Neil: toh phir dekhne doh na kyunki mera dil mere bas mein nahin hai...main chah ke bhi tumse nazre nahin hata sakta hoon
Avni: kyun aisi kya baat hai aapki biwi mein.........
Neil: kyunki hamari biwi subah subah jab uththi hain to kuch zyada hi khubsurat lagti hain...aisa lagta hai jaise koi pari meri baahoin mein sau rahi ho........
Avni: Neil....muje kabhi apne se dhur mat hone dena bahut pyaar karti hoon....
Neil: tumhe khud se dhur karunga toh phir main kaise jiunga...main tumhe hamesha apne dil ke itne hi kareeb rakhunga...saying
He tightens his hold on her
Avni: main bhi tumse dhur nahi ho sakti.........bahut bahut pyaar karti hoon...........
Neil: tum meri zindagi ho Avni....I love you too
Avni: achcha aab tum taiyaar ho jao.......office ke liye dher ho rahi hai aur aaj toh muje bhi bahot kaam hai........sabko leke purane ghar jo jana hai..........
Neil: haa...yeh subaah kyun hoti hai....thik hai main taiyaar hoke aata hoon....while saying
He kissed her forehead and then let her go...He picked his clothes and walked to the washroom... She just smiles and makes a bed and goes down to make breakfast for them.....After sometime he came out of the washroom and is getting ready when she walks in..... She took her clothes from her closet and about to go in the washroom when she heard his voice..........He was stood there holding his shirt in one hand and a button in the other...
Neil: Isse bhi abhi tootna tha
Avni: kya hua.......
Neil: Meri shirt ka button toot gaya........
Avni: doh  button main kar deti hoon...........saying She goes and gets a thread and needle from the drawer and comes to him.......She begins to stitch the button and he was staring at her intently...She looked up at him and saw him staring...She just smiled and looked back down but her hands were shaking and she was forced to look up at him...There eyes met and they were lost in each other when she accidentally hits the needle in her finger
Avni: ouchhh.........
He looks down and sees her finger was slightly bleeding...He held her hand and put her finger in his mouth...He continuously looked at her and .......she was lost in him even she wasnt feeling any pain........
Neil: Avni tum thik ho na.........
Avni: hmmm.......
She has her eyes lower.........
Neil: I'm sorry...tumhe meri wajah se lag gayi..I'm really sorry Avni...
Avni : sorry mat kaho......agar aise tumhare chote kaam ke liye muje itni si chot aati hai toh jab tum uski parwaah karte ho to muje bahot khushi milti hai.......aur aab toh hisaab bhi barabar ho gaya.......kal maine tumhe chot pahochayi thi aaj tumne muje while saying this
she just smiles at him.......& he also  just smiles...
Neil: tumse toh koi jeet bhi nahin sakta.....aur main tumse waadha karta hoon ki aaj ke baad tumhe meri wajah se chot nahin pounchega aur agar galti se bhi chot ponchthi hai toh main hamesha uspe marham laga dunga.......
Avni: janti hoon ki tum hamesha mere saath ho.........aab tum taiyaar ho jao main bhi taiyaar ho jati hoon.......
Neil: achcha thik hai...
He just kisses her hand slowly which he was holding and then let go of it and went to get ready..............She took her clothes and goes to washroom to get ready and in ten minutes she comes out and looks at him who was putting files in his bag............
Neil: taiyaar ho gayi Avni?
Avni : ek minute..........
she goes to her dresser and puts sindoor in her mang and looks at him......
Avni: chale neeche.....
Neil: Ek minute...
He walks up to her and straightens her mangalsutra...
Neil: Ab chalo
They both came down and they had their breakfast togather.......
Neil: achcha Avni aab main chalta hoon...Office jaake main Ali  ko bhej dunga aur interior designer ko bhi...thik hai
Avni: thik hai.......main uss ghar se jaldi aane ki koshish karungi.......tum apna khayal rakhna.......aaj Dd nahi hai tumhe yaadh dilane keliyea lekin tum apna lunch kar lena.....aur main shaam ko aake tumhara intzaar karungi.........aur..before she speak up
He just touches her face and smiles at her...
Neil: tum meri fikar mat karo main lunch kar lunga...tum bas apna khayal rakhna...Bye
Avni: Bye.......
He smiles at her and kiss her forehead and then leaves...
Neil was working in the office when dd  comes from his home with a file in his hand and enters Neil’s cabin ........
Dd:sir ji yeh woh file jo aapko kal chahiye thi complete ho gayi,,,,,,,,
Neil: file ko chodo tum abhi ke abhi ghar jaao interior designer ko leke...woh Avni ko ghar thik karwana hai...File main handle karlunga
Dd: interior designer ke saath....kya ghar ko phir se par  aapko  toh  badlav pasand nahin hain na sir
Neil: nahin...hamare ghar ke liye nahin...purane ghar ke liye.........
Dd: aapke kehne ka matlab woh bhoot bangle ke liye.........
Neil: dd ussey Bhoot bangla mat kaho ...Kal main Avni ke saath wahan gaya tha toh woh uss ghar ko thik karna chahti hai...usne muje manna kiya hai wahan jaane se,jab thak woh ghar puri tarahaa se thik nahin hota...aab main toh madad kar nahin sakta isliye tumhe karni hogi...........aur Avni  finance ke bare mein pooche toh keh dena ki woh mere accounts se ho jayega lekin Avni jaisa ghar banana chahti hai bana sakti hai.........
Ek minute dd tum aaj leave mein the na toh yaha kya raha ho???Main toh kaam ki tension mein tumhe kaam bolte chala gaya aur tum haa karke chale gaya tum yeh saab chodo aur ghar jao
Dd: koi  baat nahin sir  jii main bhabi ji ke saath chala jaata hoon
Just there Ali comes there,
Ali: dd ko jaane ki zaroorat nahin hain main chala jaaunga
Neil: accha hua tum haa gayea ho Ali,par nanoo kehe rahin thi aaj tujhe café ki silsiley main kahin jaana tha
Ali: uski tension chodo wo main sambhal liya,, bas tu itna bata dena mujhe kya karna hain
Neil tell every thing,,,
Ali: ohhhhhh toh… aab muje double kaam karna padega pehle tere liye karta tha woh kam nahi jo aab Avni ke liye aur woh bhi us bhool bangle ke liye........pata nahi waha pe kitne bhoot rehte honge.......
Neil : Soch lo...Isse acha mauka nahin milega Avni se Riya ke baare mein baat karne ke liye...
Ali: pehle kyun nahi bataya.......achcha main chalta hoon.....bye...........
Ali leaves in a hurry and Neil just smiles and moves his head sideways...Then he gets back to work...
Ali calls Avni at home to meet him directly on the old house......Avni reached with bheema waiting for Ali and Designer.......when she saw Ali's car and some construction trucks......Ali and Designer come out from the car and walk to Avni........
Avni: Hi Ali........
Ali: Hi Avni...yeh hain Mr Rahul Agasti...Delhi ke sabse best interior designer aur Rahul yeh hai Avni...Neil khaana ki wife...
Rahul: Hi Mam..
Avni: hello......Mr.Agasti.....aap jante hi hai ki aapko iss ghar ko thik karna hai lekin yeh ghar ko aapko joh 18 saal pehle tha bilkul hi waise karna hai.........kuch bhi changes nahi chahiye..........
Rahul: lekin Mam 18 saal pehle yeh ghar kaise tha woh hume kaise pata chalega..kya aapko pata hai ke yeh ghar kaisa tha?
Avni: muje bhi kaisa pata hoga.........lekin neeche basement mein iss ghar ki bahut si pictures hai jise aap dekh ke pata kar sakte hai ki aapko kaise? Aur kaha se kaam shuru karna hai..............chale neeche........
She leads everyone to basement...... They all look around and Rahul was making notes...
Rahul: thik hai Mam in photos se kuch help milli hai aur hum puri koshish karenge iss ghar ko bilkul waisa hi banane ki,jaisa yeh 18 saal pehle tha
Avni: aur ek baat yeh ghar muje jald se jald chahiye.......aapko jitne bhi workers kaam pe lagana hai laga sakte hai......lekin yeh ghar muje iss picture ki tarah hi chhaiye.....
Rahul: thik hai mam yeh ghar ek mahine ke andar hi andar taiyaar ho jayega...........
Avni: thik hai.....
Rahul: haa agar aapko ussey jaldi chahiye toh hosakta hai, paise zyada lagenge kyunki extra workers laane honge.........
Avni: finance ke liye mujhe Neil se  baat karni hoghi main ek baar Neil se discuss karke aapko bataungi
Ali: Avni tum finance ki fikar mat karo,Neil ne keh diya hai ki finance uske personal bank accounts se woh dekh lega........bas ghar tumhari pasand ka hona chahiye...aur waise bhi Neil ki boss toh tum hi ho...I mean biwi boss hi toh hoti haina.......
Rahul: 100% correct sir
Avni::Ali….
Ali: arrey mazaak kar raha tha bas saying He just laughed Avni also smiled
Avni: Mr.Avasthi aap kaam shuru kar sakte hai aur kisi bhi cheez ki zaroorat ho toh yeh bheema se puch lena.........
Rahul: Ji Mam...hum abhi kaam shuru karte hain...saying
Rahul leaves with his team and bheema...
Avni: Thanks Ali
Ali: iss mein thanks ki kya baat hai Avni,aab dosti ki hai toh nibhani padegi na  aur main toh tum aur Neil dono ka dost hoon...
Avni : tum na  baatein bahut achche se kar lete ho Ali.........
Ali: Avni...hum dono dost hain toh yeh formality kaisi? tum mujhe bas order deh doh...main saab dekhlunga
She just laughs at him.........
Ali: Kya hua?..tum hass kyun rahi ho?
Avni: kyunki tum aur Neil ek jaise  ho........baatein bhi ek jaise hi karte ho........
Ali: haa yeh toh hai...par haan ek baat alag hai...woh shaadi shuda hai aur main kuwaara hoon...
Avni : bas itni si baat......bas tum  kehe ke toh dekho main tumhari shadi bhi kara deti hoon........tum muje bas itna bata doh ki tumhe kaisi ladki chahiye main dhundh ke laungi.......
Ali: bilkul tumhare jaisi ladki chahiye muje bhi...samjo tumhari parchai honi chahiye...
Avni: hmmm...........mere jaise..........waise mere jaisi toh
Milna bahut hi mushkil hai kyun ki main akheli Avni hoo iss duniya meri taraha tumhe dusri nahin milegi
Ali: jaanta hoon
Avni: toh phir dusri option pe chalte hai na
Ali: matlab
Avni: matlab ki meri nazar mein  ek  ladki hai joh  main janti hoon.......lekin kya meri pasand tumhe pasand aayegi........
Ali: Of course aayegi...after all tumhari pasand jo hai aur tumhari pasand galat ho hi nahin sakti...waise tum kiski baat kar rahi ho?
Avni: Riya ki aur kiski.......
Hearing Riya name Ali get shy
aur  zyaada bano mat mujhe sab pata hai....maine kahin baar tumdono ke beech jo chal raha tha woh sab dekh bhi liya aur sunn bhi liya
Ali  just smiles...
Ali: You are great Avni...ek tum ho aur ek woh tumhara pati...ussey toh kuch nahin hoga ek dam bekaar hai woh...woh muje tumse baat karne ko keh raha tha...aab tum hi mere liye kuch kar sakti ho....
Avni: haa main madadh toh kar sakti hoon lekin Neil ke bare mein  bura bhi nahi sun sakti toh agli bar se...........
Ali: muje nahin pata tha ki dosti se zyaada pati ka pangada bhari hai toh teeke hai aab  main uske khilaaf kuch nahin kahunga...teeke
Avni: kiska pangada bhari hai aur kiska nahin his hum baadh mein bhi the kar sakte hai,pehle hum  uppar chal ke dekhte hai ki kaam shuru hua hai ki nahi........
Ali: Oh haan...Chalo...
Both leave to check up on the house...........
It is 1:15 PM .........The workers are moving furniture to other room........Avni was there to make sure that everything is being taken care of..........when her cell ringed and she just ran to her purse and try to find in hurry when she finally did..........
Avni: hello............
Neil: Hi Avni...
Avni (in surprise): tum......
Neil: Haan main....tum itni ehraan kyun ho rahin ho
Avni: kuch nahi.........waise phone kyun kiya........kuch kaam tha.........kya???
Neil: kyun...main tumhe aise phone nahin karsakta Kya ?waise main lunch kar raha tha toh tumhara khayal aa gaya...tumne lunch kiya?
Avni : nahi woh abhi jane hi wali thi Ali ke saath while talking with Neil suddenly she shouts......sambhal ke kijiye......aapko chot bhi lag sakti hai..............aab jaldi kijiye..........sorry yeh workers bhi na kuch dekhte nahi abhi lagne hi wali thi...........toh tum batao Neil kya keh rahe the..........????
He just smiles
Neil: lagta hai bahut mehnat kar rahi ho tum..
Avni: main toh kuch bhi nahi kar rahin hu....main sirf inpe nazar rakh rahi hoon......
Neil: main bahut bore horaha hoon yahan...aaj dd  bhi chuti par hai aur meri koi meeting bhi nahin hai...Kya karun?
Avni: aisa kuch jo tumhe pasand ho........
Neil: toh phir main aaraha hoon apna favourite kaam karne....yani ki tumhe dekhne..........ki
Avni: tum yaha nahi haa sakte.........
Neil : Lekin kyun?..........
Avni: kyunki aisa main keh rahi hoon tumse........issliyea
Neil just sighs...
Neil: teek hai...par tum apna khayal rakhna aur please lunch karlena time par
Avni: main kar lungi .....
Neil: achcha aab main rakhta hoon...tum bhi busy ho...apna khayal rakhna...Bye...I miss you...
Avni: Bye.........I miss you too........shaam ko jaldi ghar aane ki kaushish karungi.......
Neil: Mein tumhara intezaar karunga...Bye
Avni: bye........
They cut the phone............she was about to go upstairs but stops and talks to Ali about lunch and they both have it which bheema brought it with them...............
It was 7:45 PM when Avni reached the house.......she saw that his car is not home yet so she thought that he must be still in the station ......she opened the door and went in and locks the door and about to go to the kitchen when the bell rings........she thought that it must be Neil.........she opens the door but noone was there........she again closed it and about to take a step but the bell rings it again.........she opens it but noone was there..........she closed the door and took the few steps when the door bell rings again..........she got so angry bcoz of all her hard work.....she opens the door and without looking.......
Avni: kaun hai jo bar bar pareshan kar raha hai..........
There was Neil standing at the door with a bunch of red roses in his hands and a smile on his face...
Avni: tum the......
Neil: Haan...aur kaun hoga...ek main hi toh hoon tumhare saath mazak karne ke liye...
Avni: agar tumne ek bar aur aisa kiya hota na toh main tumpe balti bhar ke paani dalne wali thi...........
Neil: achcha...abab bhi tum chaho toh daal sakti ho...ek kaam karo....Darwaza bandh karo main phirse bell bajata hoon.......
Avni: tumhare saath thode hi kuch aisa karungi.......aab andar bhi chalogi yaa .....kahi bahar khade rehke hi baatein karne ka irada hai.......
Neil: mera kaam hai tumse baatein karna toh andar karun ya bahar muje koi fark nahin padta...par andar aana shayad better option hoga...
They walk inside but she was staring at the roses...
Neil: aise kya dekh rahi ho?yeh tumhare liye hain...muje pata hai tumhe bohat pasand hain...
Avni: kitna kuch tum mere bare mein jante ho........bahut hi khushurat hai.....
Neil: khubsurat toh hain...par tumse thode kam....aur mere paas tarike hai jaan ne ke,ki tumhe kya pasand hai aur kya nahin...saying
He hands her the roses....she closes her eyes and smell the roses and looks at him......
Neil: Aise kyun dekh rahi ho?
Avni: kuch nahi...tum jake fresh ho jao kyunki muje bahut bhukh lagi hai......
Neil: Haan chalo....
Both go to freshen up and come down after some time...Avni serves the dinner and makes his favourite dahi shakkar for him and passes it to him...
Neil: toh tumhara aaj ka din kaisa tha.........
Avni: achcha tha lekin bahut kaam hai uss ghar pe.........lekin tumne jo designer bheja hai woh achcha hai.......bahut achche se kaam kar rahe hai sab..........aur woh keh rahe the ki ek mahine mein ghar taiyaar ho jayega........
Neil: tum agar kaam se khush ho toh main bhi khush hoon....par please tum stress mat lena aur zyada kaam mat karna...main nahin chahta ki tumhari health pe asar ho.........
Avni:main bilkul thik hoon Neil......aur mujse zyaada tum kaam karte ho..........khayal toh muje tumhara rakhna chahiye.......
Neil: tum mera bahut khayal rakhti ho Avni....mere liye tumhara saath hi kaafi hai
Avni: woh toh hamesha rahega........waise tumhe pata hai aaj kya pata chala.....Ali  ko riya pasand hai.........main kabhi soch bhi nahi sakti thi ki riyaa......
Neil : kya riyaa ko Ali pasand hai?
Avni : obviously wo bhi Ali ko pasand karti hai kahin baar unn dono ko maine ek saath dekh liya tha bas ali ke moo se sunna chaathi thi joh aaj sun li
Neil: haa tum uski marzi jaan lena....waise agar Ali aur riyaa ki shaadi hogayi toh bahut accha hogha khas kar mere liyea
Avni: tumare liyea
Neil: haa mere liyea kam se kam tumara saara waqt mere liyea hogha na while saying this He begins to sulk
Avni: aisa kabhi ho sakta hai ki mere liye tumhare pass waqt na ho.......main chah ke bhi tumse dhur nahi reh sakti..........aur main kahi pe bhi jau lekin main hamesha tumhare dil mein hi  rahungi......ek bar aawaz dena tumhari Avni tumhare saath hogi.....
Neil : main toh bas mazaak kar raha tha...kya main nahin jaanta ki tum mujse kitna pyar karti ho...aur tum tohbhar pal mere saath hoti ho....yahaan mere dil mein...while saying this He points to his heart....
Avni: aur tum bhi hamesha mere saath rehte ho.......ek ehsaas banke jo main her waqt mehsoos karti hoon........aab baatein hoti rahegi .........tum apna khana khatam karo........
Neil: Yes boss...
He just smiles at her and then begins to eat his food... They both finish the dinner.......
Now Neil and Avni were sitting in there terrace on the swing....Enjoying the perfect atmosphere and the cool breeze...He was sat across it and she was leaning back on him...
Avni: Neil......tumne mere bare mein  kya socha tha jab tumne uss din muje pehli bar dekha tab..........
Neil: hmmmmm...Kuch bhi toh nahin...
Avni: kuch toh socha hoga.......aab tum muje toh bata hi sakte ho na
Neil: thik hai....jab maine tumhe pehli baar dekha toh muje lagga koi pagal hi hoga jo tumse shaadi karega...tab muje yeh nahin pata tha ki woh pagal main tha...aab dekha jaaye toh mera andaza sahi tha kyunki main bhi toh tumhare pyar me pagal hoon..............
Avni: tum apne aap ko pagal nahi keh sakte........
Neil: Kyun nahin keh sakta?...aab jo sach hai woh sach hai
Avni: lekin maine kaha na toh tum nahi keh sakte...aur muje achcha nahi lagta koi mere pati ke bare me kuch bhi bole.......aur uss mein se tum bhi ho toh tum bhi kuch nahi keh sakte.........
Neil : achcha....par agar mujhe yaad hai toh shayad tumne apni diary mein muje akdu kaha tha..Kyun?
Avni: woh bas aise hi.......woh tumari dost mithali muje chida rahi thi.........aur likha bhi tha toh tumse shaadi karne se pehle likha tha.......
Neil: toh shaadi ke baadh madam ki  soch kaise badal gayi...
Avni: shaadi ke badh tumhare saath rehne ke badh tumhe tumhare dil ko jaanne lagi aur itna toh jaan gayi ki tumse achcha pati aur pyaar karnewala muje mil hi nahi sakta......
Neil: Sach mein?...Iska matlab koi bhi ladki mere dil ko jaan le toh woh mujse pyar karne lagegi?
Avni: aisa kuch nahi hoga kyunki aisa main hone nahi dungi..........
Neil: tum kya kar logi agar aisa hua bhi toh...
Avni turned back to him and holds his collar and pulls him closer to her face........
Avni: main tumhe apne itne kareeb rakhungi ki koi hamare beech aa na paye......
He just looked into her eyes intently and said...
Neil: main bhi tumhe apne itne kareeb rakhun ya isse bhi zyada...saying this He moves a little closer to her...where Avni was lost in his intensity.....she just closed her eyes......still holding him....He was just admiring her beauty and enjoying the closeness...Her hair came onto her face due to the breeze and he moved closer to her and blew on her face to move the hair back and moved a little forward and kissed her on the cheek.......She slowly open her eyes and looks at him.....He was just looking at her whilst slowly caressing her face with his hand not able to move his gaze from her.... She was just enjoying every moment passing by with his touch........He slowly kissed her forehead and then took her into his arms...Holding her close to himself whilst running his fingers in her hair...
Avni: I love you Neil.......
He went closer to her ear and whispered...
Neil: I love you too Avni...
after some time she fall in sleep still in his arms on the swing.......He looked at her and smiled...He slowly got up making her lie on the swing and then picked her up in his arms and carried her inside...He slowly made her lie down on the bed and covered her with a bedsheet...He switched her light off and then came and lied down on his side and switched the light off... She moved herself and went closer to him and holds his hand.....He smiled and slowly kissed her forehead and wrapped his arms around her...Both fell asleep carrying a beautiful smile on their face...
Morning :
Avni making breakfast while door bell ring she just went & opened the door
Avni: dd…. Tum aao andhar haa jao, aab kaisi hai tumari tabiyaat Neil bol raha tha ki tumhe bukhar hai aur tum chutti mein ho
Dd:  ji bhabi bas climate ki wahja se thoda sa bukar haa gaya tha aur doctor ne rest ki suggestion kiyea toh…
Avni: koi baat nahin aur waise bhi kabhi kabar thodi si break leni chayiea kaam kaaz se warna tum bhi dusra Neil khanna banjaoge
Hearing his Name Neil comes to main hall
Neil: kya baat hai bhai subha subhaa mere topic discussed ho raha hain
Avni: haa Ji Acp Neil khaana aaj hamare headline ki topic hai, kyun dd
Dd: bhabi…
Avni: arrey tum daro maat dd, puri himmat ke saath meri saath doh na aur waise bhi yeh tumare sir ji unke office mein ACP honge par abhi yeh ghar mein hai toh….before she complete her sentence
Neil: toh….
Avni: toh yeh sirf Neil khanna hain
Hearing this both dd & Neil smiled
Dd tum bait jao main tumare liyea chai banakar le aathi hoon
Dd: arrey nahin bhabi iski koi zarorrat nahin hai
Avni: arrey aise kaise zarorrat nahin hain zaroorat hai aur waise bhi tum naste ki time par ayea ho toh chai ke saath saatj nasta bhi karke jaao samjhi iske lawa main aur kuch nahin sunn sakti saying she went!!!!
Neil: hmmm. Aab toh tumhe inki order maani hi hoghi dd
Dd: ji sir….
Just then Neil looked at dd hand where he is holding a file
Neil: aur tumara haath mein kaunsa file hain
Dd: yeh, yeh file joh aap ne bakhi officer’s ko iss drug case ki sil siley mein investigation karne ki task diyea the na uska progress report ki file hai sir
Neil: not bad dd hamare officer’s itne loyal kab ban gayea chalo bhai dekh lete hain kya hai iss case ki progress zara file deh dena
Dd just hesistate to give file to Neil, which feel by Neil
Neil: dd file doh na
Dd handover the file hesistately to Neil whlie Neil looking at him in confused way
While Neil open & start to read the file he just shocked for a moment & looked at Dd, both dd & Neil looking eachother
Dd: sir ji…hum dubara iss case ki ek nayi seri se investigation start kare
Neil: shyaadh tum bhool rahe ho dd yeh iss case ki final progress ki report hain
Dd: jaanta hoon sir lekin….
Before Neil speak up Avni come there with a cup of tea & black coffee
Looking her Neil just closed the file, dd looking on
Avni: yeh lo dd tumari chai aur Neil tumare liyea Black coffee
Agar tum dono ki baat hogayi toh naaste keliyea haa sakte ho
Neil: Avni abhi iski time nahin humhe kuch zaroori kaam se bahar jaana hai toh…….,saying before he leave Avni stopped him
Avni : ek minute Neil….. Agar jaana itna zaroori hai toh main tum logon ko rokthi nahin hoon bas main tumare liyea aur dd keliyea breakfast pack karwa kar deti hoon raaste mein khaa le na aur tab tak keliyea tum black coffee peyo saying she went to the kitchen to pack tiffen for them
Dd: sir ji..
Neil: yaha nahin dd hum bahar jaake baat karenge
Avni comes & give tiffen box & bid bye to  them,  Neil & dd left…
In a car,.
Dd looked at Neil,
Dd: sir ji kya hum iss progress report ko dubara…before he complete his sentence
Neil: dd…tum jaante ho na yeh report koi  aise waise officers ne nahin banaya hai department ke top officer’s ne banaya hai joh apne work se hi pechaan banaya hai,,,,agar yeh logh investigate kiyea toh puri jaadh tak chale chaate hai inki kaam mein second option hota hi nahin
Dd: toh kya aap yeh maan jaayeange ki Amol bhi iss drug case mein involved hain
Hearing Amol name Neil stop the car
Neil: main nahin jaanta dd waqai Amol iss case mein involved hai yaa nahin hai aab report ki hisaab se Amol ki naam top 5 mein ayaa hai toh mujhe aghe ki action lena hi hogha
Dd: sir ji maaf kijiyea aap kuch bhi action lene se pehele ek baar bhabi ji se baat kare toh accha hogha kyun ki….
Neil: kyun ki Avni yeh baat kabhi bardash hi nahin kar paayeagi ki uski Aman galat raaste pe chal raha hain par dd tum acche taraha jaante ho mere liyea koi bhi rishta insaf ki raaste mein nahin ayeaga
Dd just nodded his head in yes mode,,,
Later, Neil subordinate officer’s sended notice to Aman where Neelamaa got to know she went & talked with Neil but she can’t convince Neil….
Night:
Neil got freshen up & saw Avni lost in some taughts he already feel that Avni knows about Aman's matter he is just waiting for Avni to talk….
Neil: kya soch rahin ho Avni
Avni: yahin ki ek insaan ki galtiyaa ki saza se kitni logh bhoogtenge
Now Neil understand her deep talk he just went to her,,,,
Neil: Avni…
Avni: sorry Neil main jab tak Aman se baat nahin kar leti main kisi natije par nahin haaungi
Neil just looking on,
Aur tab tak main iss baare mein related tumse  koi discussion bhi nahin karungi saying she get up & to move
Neil: tumne saari packing ki, kal hum wapas ghar jaa rahe hain
Avni: haa saab hogayea hai saying she leave
Now Avni Neil Back to the khanna mansion..,.
All family members got to know about Aman's case..,
On the other hand Prakash throws a business party regarding he got a award for best business man of the year….where shweatha & Bebe specially invited aman for Avni sake bcoz Avni didn’t get time to talk with aman so they invited Aman to the party!!!!
In this party some business rivals & Neil' s officers also presented…
Deeksha: maa aapko kya lagta hai jis case mein Iss waqt Aman phasa hua hai kahin Avni ko iss case ki saachai pata chali toh!!!?
Dayavanthi smiled
Dayavanthi meheta: toh kya??iss baar humne kuch nahin kiya iss baar joh bhi kiya saab kismst ne kiya hain….. Bas farakh itna hai ki joh hum jaante hai wo Avni nahin jaanti aur jaanegi bhi nahin yeh mujhe nahin pata!!!!iss baar kismat ne Avni ko aisa phasaya hai ki ussey saach pata chalne se bhi aur na pata chalne se bhi dono hi taraf se usko apno mein se kisi ek ko taqleef hone se nahin bacha sakti hain saying she evilly laughed just there Ragini pandit comes there,
(Before I inform her some business rivals also there so Khanna's invited Vidhyut & Ragini pandit also but vidhyut didn’t attend the party )
Ragini pandit: kya baat hai meheta itni chotti si baat se itna kush
Dayavanthi : baat chotti yaa badi yeh maina nahin rakthi pandit….. Maina toh yeh rakthi hai ki inn saab ki asar Avni par padega hi padega
Ragini pandit: kya main pooch sakti hoon wo kaisa????
Dayavanthi: dono Pati patni saachai ki moorthi bankar ghoomthe hain na….toh aab wahin saachai inke rishton mein aisa deewar khada kardega ki yeh dono khudh rokh nahin paayenge wo deewar khade hone se!!!!
Deeksha: par maa rishton ke beech matlab inn dono ke beech koi daraar nahin ayeaga na toh iss mein aap itna kush kyun ho rahin hain
Before,Dayavanthj meheta speak up
Ragini pandit :kyun ki Avni ki zindagi mein rishton keliyea ek alaagh hi maina hai agar uss par war hoghi toh wo bardash nahin kar paayeagi
Deeksha: ohhh,,,, aap aisi soch rahin ho
Ragini pandit: tumhe kya lagta hai dayavanthi tum joh soch rahin ho wo hogha?????
Dayavanthi: hogha nahin….. Ho chuka hain…..haa pandit kismat ne apna khel shuru kar chuka hai bas phatne ki dher hain saying they three of them laughed
On the other side looking Aman in khanna mansion,Neil's subordinate officers start fishy talks where Neil & Aman both heard it……., Aman try to talk with Neil but he avoided him which noticed by Avni…
Commissioner: Neil..
Neil: sir…..
Commissioner: dekho mujhe tumare loyalty honesty pe koi shak nahin hain…., kyun ki main jaanta hoon ki tum kabhi apne professionalism mein apna  personal cheeson ko effect karne nahin dete ho…
lekin kabhi kabar logon ki nazar cheeson par aisa phad jaata hain ki jaisa nahin hai waisa dikhayi deta hai joh aaj tumare saath ho raha hain
Neil: sir main jaanta hoon aap kis baare mein baat kar rahin hai lekin ekin maaniyea sir jitna aap logh aman ko yaha dekh kar ehraan hai uthna main hi erhaan hoon,,, bas iss waqt party mein main koi tamasha nahin chaata issliyea yeh saari cheese ignore kar raha hoon,
Commissioner: I understand Neil….. Bas mujhe tumare tension ho raha issliyea
Neil: it’s okay sir I understand…. Just there prakash  come & ask Neil to come with him,
Neil: Excuse me sir saying he leave
Avni just looking for Aman while she collide with Neelamaa
Avni: sorry.... Sorry maaa wo main….
Neelamaa: bas…bas Avni mujhe kyun itna safai deh rahin ho
Avni: maa wo maine dekha nahin aapko sammne issliyea
Neelamaa: toh…. Dekha nahin issliyea toh takaraya tha uss mein itni tensed hone ki kya zarorrat hain
Avni: tension ki toh baat hai na maa kab se main Aman se baat karne ki kaushish kar rahin hoo par nahin ho raha hai
Neelamaa: iska matlab aab tak tumari baat Aman se nahin hua kya???
Avni: Nahin…. Issliyea ussey dhoondthi thi abhi tak toh yahin tha pata nahin kaha chala gaya
Neelmaa: Avni tum pehele shaanth ho jao aur Aman yahin kahin hogha tum ussey shaanti se baat karlena,,, par mujhe pehele yeh batao ki Neil kya keheta hain iss case ki baare mein aur aman ko drive ke uska reaction kaisa hai???
Avni: uske baare mein toh aap poocho hi maat aap toh jaante hai na wo lafzon se zyaada evidence, proofs ko important deta hain bas sari evidence Aman ke khilaf hai toh bas decide karke bait chuka hai ki Aman galat hain
Neelamaa: aisi baat nahin hai Avni uska professional hi aisa hai na aur wo bhala ek hi kya iss case ko handle kar raha hai, uske subordinates hai uske higher officer’s hai unke mutabik bhi chalna hai na usko
Aur uska reaction???
Avni: kaafi gharam hai bas guests ki wajha se poota nahin hain
Neelamaa: haa maine bhi feel kiya aur Neil ke department logh bhi ayea huea na yaha Aman ko dekhar unke hi beech kuch conversation ho raha tha aur issliyea before she complete her sentence
Avni: issliyea ACP sir ki deemagh garam ho chuka hain
Neelamaa: aur tum ho ki uska gharm ko thanda karna bajayi tum yaha waha ghum rahin ho
Avni: aapko kya lagta hai maine ussey baat karne ki kaushish nahin ki….main ek nahin doh nahin bar bar try kar rahin hoon ussey baat karne keliyea par wo lord saab na akad dikha rahe hai issliyea bewajaa uske peeche ghumna chodke   main Aman se baat karne ki kaushish kar rahin hoon
Just there Shweatha comes to them,
Shweatha: Avni beta tumne tillu ko dekha kya??? Kab se ussey dhoond rahin hoon kahin nazar hi nahin haa raha hain,
Avni: ji mummy ji,  wo paanch minute pehele papa ji ke saath tha
Shweatha: accha…. Aab bete ki dhoondne ki chakkar mein mujhe baap ko bhi dhoondna hogha
While saying this shweatha's gaze fell on Kareena Friend’s group
Shweatha: zara waha dekho Avni beta bebe ko sirf meri kamiyaa, meri galtiyaa dikhayi deti hai par unki khudh ki beti aur naathin ki galtiyaa nahin diktha,, dekho dekho kaise friends hai yeh kareena ka zyaada ladaka logh hi nazar haa rahe unlogon ko kapde dekh,,,, aur dekho kaise khudh ko bhulakar kaise naach rahe hai aur unke saath yeh kareena bhi dekho yeh saab toh bebe ko nahin dikayi deta….
Avni: haa mummy ji maine bhi notice kiya mujhe bhi kuch acchi vibes nahin ayyi  jab main kareena ki friends se mili toh..
Shweatha: toh tum chup hogayi bebe ko dikhayi deni chayiea the na unki naathin kaise logh se friendship kiya hai!!!!
Neelamaa: pehele aap shaanth ho jayea shweatha ji inn logon ko dekhar aisa lagta hai ki saab bade ghar ki bacche hai aur aaj kal generation toh aap jaante hi ho ki hum ek bolenge toh wo logh sau maankar chale chaate hai, issliyea humhe unhe kuch bhi saamjana hai toh sahin waqt ka intazaar karna padega.
Avni: ha mummji issliyea main bhi chup hoon,,,, main sahin waqt dekhar kareena se baat karungi….
While they talking bheema comes & taken shweatha with her,
Neelamaa : Avni yeh kareena bhi wahin padthi hai na jaha Aman padtha hai
Avni: ji maaa
Neelamaa: toh kareena jaanti hi hoghi na Aman ke friends group ko
Avni: nahin maa mujhe nahin lagta ki kareena ko  koi idea hogha kyun ki wo khudh ki friend’s ke saath waqt bitane mein  itna busy hoti hai toh woh uss par dhyaan nahin diya hogha
Neelamaa: phir bhi ek baar try karne se kya chala jaata hain Avni, kareena nahin par kareena ki dosto ne toh notice kiya hogha na hamare aman ko!!!
Avni: teeke main waqt dekhar kareena se baat karungi
Just there Avni gaze fell on Aman
Avni: maa wo raha Aman main ussey baat karkar aathi hoon saying she leave
Here suddenly Aman gaze fell on AvniNeil pic which hanged on the wall,, he just went their,
Aman himself : main jaanta hoon dhi aap zarorr mere liyea jiju se ladai ki hoghi par iss baar maine aapka vishwas nahin thoda hoon!!!!iss baar main aisa kuch nahin kiya jiski kaaran aapko sharmindha hona padega,,,, lekin main kamzoor hoon saach jaante huea bhi main kuch nahin bol sakta kyun ki agar main sach bolunga toh aapko aur taqleef hoghi kyun ki asli guneghaar aur koi nahin Kareena hai aur yeh baat wo khudh nahin jaanti kyun ki uss raat wo puri taraha nashe mein thi ussey kuch yaadh nahin hain…..agar yeh saab jiju jaan jaayeange toh wo bhi bardaash nahin kar paayenge aur aap dono keliyea muje khamosh hi rehena hogha saying he just control his emotion…
Just there Avni come & dragged Aman aside in anger
Avni: yeh saab kya haj Aman???? Kya ho raha hai??? Aur kyun ho raha hai??
Aman: aapka matlab???
Avni: ohh aab tumhe yeh bhi nahin pata hai ki main kis baare mein baat kar rahin hoon, chalo koi baat nahin main hi bata deti hoon……sabse pehele mujhe yeh jaana hai akhir tumare zindagi mein ho kya raha hai????? Aur yeh kya gatiyaa ilzaam tum par laga hua hai???? Dekh main jaanti hoo  tum pichele dino apni zindagi mein bahut kuch galtiyaa kar chuke ho, par pata nahin kyun iss baar mera dil maane ko tayaar hi nahin hai ki tum iss case mein involved ho!!!!!!!!issliyea mujhe saaf saaf puri saach batao….. Batao na….. Aman saying she yelled at him
He just keep silent….Now Avni anger raised
Tum chup kyun ho Aman kuch toh bolo,,,
Aman: aap yeh bol rahin ho aapko jiju ne nahin bola kya ki saari evidence mere against hai
Avni: koi bhi evidence mere bharose ko hila nahin sakta aman kyun mera dil kehe raha hai ki iss baar tum nirdosh ho issliyea pooch rahin hoon akhir baat kya hain?????
Aman still kept silence,,, now lose her control she just taken his hand on her head
Avni: tumhe meri kasam hai mujhe saach saach batao
Aman just scared & taken his hand back
Aman: bas kijiyea dhi….bas kijiyea…. Main sirf iss waqt ek hi baat kehe sakta hoon ki saari evidence mere against hai bas!!!!
Avni: Dekh Aman mujhe tum par pura vishwas hai tum aisa kuch nahin kiya hai,, aur yeh baat main pure dhaave ke saath kahungi bas ek baar ek baar tumare moo se suna chaati hoon
Aman: agar itna bharosa hai toh aap mujhse itni sawal kyun pooch rahe hain???? Jab aapko pura vishwas hai main nirdosh hoon toh aapko meri jawab kyun chayiea???
Avni: tumari jawab ko meri bharosa ki certificate ki zaroorat nahin hai Aman jaanti hoon,lekin kanoon ko tumari yeh chuppi ek statement ban jaayeaga joh main nahin chaati bas issliyea please apna khamoshi chod aur saach sach batao!!!!
Now Aman lost his control, he just fighting with his inner feeling ,, he scared & feel that he spill the truth..in front of her
Aman:please dhi….jawab maangna baandh kijiyea main aapse joot nahin bolna chaata aur saach bol nahin sakta saying he left the place..
Where Avni stunned hearing him, just there Neil saw Aman & Avni together talking he just misunderstood them & leave….
Avni saw him & understand his feeling she just went behind him
Neil comes to room he just thrown the brazer on the bed where Avni comes & looks him she clearly seen his anger on his face she just went in & took the brazer from the bed where Neil feel her presence now his back facing her
Avni: kya baat hai Neil tum naraz ho ki main Aman ke saath clarify karne ki kaushish ki
Hearing this he turned towards her
Neil: nahin Avni sawal clarification ka nahin main toh bas yeh samaj nahin paa raha hoon ki Aman iss party mein kya raha hai????? Kya tumne ussey invite kiya!!!!?
Avni: kya????
Neil: mera Matlab hai ki woh tumare kehene pe yaha ayaa hai
Avni: Neil aman ko maine nahin khudh bebe aur mummy ji ne bhulaya hain
Neil: kya???? Bebe aur mom ne….par kyun wo dono aman ko kyun invite kiya
Hearing this Avni just looking him Neil understand her gaze
Iam sorry, obviously wo logh Aman ko tumari khaathir hi bhulaya hogha taakhi tumhe kushi ho jaayea
Avni: nahin Neil aisi baat nahin hai bebe aur mummy ji Aman ko issliyea bhulaya hai ki main aman se baat karjao aur  iss case ki silsiley mein clarify le loo bas itna hi wajhaa  hai!!!!
Neil: par mujhe ek baat batao kya hasil hogha tumhe clarification maang kar agar wo khudh koi rishta nahin rakhna chaata hai toh kyun ussey majboor kare?????
Avni: Neil yeh tum kya bol rahe ho woh mera bhai hain
Neil: jaanta hoon par tumhe yeh pata honi chayiea ki koi bhi rishta ho ussey Dil se nibhana chayiea Avni, aur agar uss rishtey ko dil se meshoos na ki jaayea toh bekhaar hai,,,,issliyea main nahin chaata tum ussey iski baare mein koi baat karo kyun ki agar koi tumari baat na maane, na sunne toh mujhe accha nahin lagta maanta hoon woh tumara bhai hai lekin tum meri………he just stopped there & leave
Avni: Neil…..,
Avni just looking on teary eye’s…!!
Later Prakash cut the cake to end the party he feeded cake to family member’s,, while kareena force Neil to feed cake to Avni, he can’t denied her so he just acted as feed cake to Avni but put cake bite to bebe's mouth looking at her,,,,, which noticed by Neelamaa
Kareena: yeh cheating hai bhai aapko yeh bite bhabi ko khilana tha wo kya kehete hai joota khaane se….. Saying she stucked there before she complete the sentence
Neil: actually joota khaane se pyaar badta hai lekin main yeh risk nahin le sakta dubaara
Hearing him Avni feel hurt,
Neelamaa comes to her she put her hand on her shoulder
Neelamaa: Avni tum teek toh ho na
Avni: kabhi kabhi dil ❤️ hi ban jaata hai apni love story ki villan she said looking at him saying she left
After party ended, all guests left….
Khanna's doing the dinner while Avni serving the food, where Neil already distrubed by such thing’s which is going between him & Avni for the sake of Aman…& Avni also tensed bcoz of Neil behavior towards her
Shweatha: arrey Avni beta tum bhi humare saath hi bait jaana aur waise bhi khaane ka time bhi hogaya na
Avni: nahin mummy ji mujhe bhook nahin hai wo party ke beech beech mein maine kaafi juice pee liyea toh……
Kareena: saach mein aaj party kitni acche se hua na ,,,, ek baat toh maani paadegi ki  yeh party hamare ghar se hue jitne bhi functions  the unn saab se yahin best thi
Bebe: haa…. Haa…. Tumari generation ki yahin toh problem hain ki pooja paat, saab boring hain aur parties sabse best hain
Kareena: aisi baat nahin hai bebe, party ka toh alaagh hi mahoal hoti hai na
Maddy bua: wahin toh maa kehe rahin hai tumari generations ko aisi hi mohal chayiea na joh saab kuch chamaktha, nachna gaana aisi!!!!
Kareena: ohh, ohh, maa aap bhi na kitni century mein ho aap??? Aab yahin trending hai na,,,,,fast music, hip-hop dance masti maazak….,late night parties …,night out dinner yeh saab kitna accha hota hai life bahut beautiful lagta hai
Bebe: yeh tum aaj kal ki trending ki baat kar rahin ho yaa tum humhe indirectly bata rahin ho hum yeh saab karne keliyea tumhe izazaat de deh….
Kareena: arrey nahin bebe main toh bas aise
Bebe: aise.,……..
Just there Prakash noticed Avni & Neil silence
Prakash: kya baat hai Neil puttar tum itne chup chaap se kyun baite ho aur Avni puttar tum bhi kuch bol nahin rahin ho,koi pareshaaniya hai kya???
Shweatha : lagta hai aab tak dono mein wahin baat ko lekar pareshaaniya chal rahin hain
Prakash: kaunsi baat???
Shweatha: aur kaunsi Aman ki….
Now family member’s realised, bcoz already all known about the matter…
Bebe: Par Avni puttar aaj toh tum Aman se iss baare mein baat karne wali thi na,,,, baat hui tumari uski saath!!!!!
Shweatha: haa Avni beta actually khaas kar main aur bebe Aman ko tumare liyea toh yaha invite kiya thaaki tum ussey baat kar sako!!!””
Neil looked at her,where shweatha kept silence
Avni: haa mummy ji aman se meri baat hui hai wo inn saab mein involved nahin hain
Prakash: yeh usne khudh bataya hai puttar
Avni: ji papa ji, usne khudh bataya woh inn saab mein involved nahin hain woh kuch nahin jaanta koi toh usko jaan bujhkar iss case mein phasa rahe hain
Neil: aur yeh baat tum maan bhi lee…. Hai na
Avni: Neil main Aman ko acchi tarahaa se jaanti hoon agar wo mujhse joot bolta toh muje pata chalta,,, maana ki wo apni life mein bahut sari galat kiya hai par iss baar usne kuch nahin kiya hain
Neil just nodding his head in negative mode
Neil: aisa tumhe lagta hai Avni lekin joh humhe records miley hain, evidence miley aur Aman ka track record bhi yahin keheta hai ki woh  iss case mein involved hain
Avni just remembered her & his talk between the party!!!!
Avni: nahin main maani nahin sakti,it’s not possible Neil Aman aisa kar hi nahin sakta
Hearing this Neil get angry & he get up from the chair
Neil: Please Avni……….,Enough ya toh…tum apni rishta nibahalo yaa mujhe apne kaam karne doh…. Do u get that saying he just turned to leave but he stopped
Neil: Tum kabhi meri self respect ki zara sa bhi parkha nahin hai Avni, ek baar pehele bhi tum aisa kar chuki ho,,,,
Avni just looking on….
Avni agar tumhe apni bhai ke saath apni behein hone ki rishta nibhana hai toh niba lo main tumhe kabhi nahin rokhunga lekin tum hamesha mujhse yeh expect maat karo ki tumari haar baat mujhe accha lagega yeh zaroori nahin hai saying he leave…..!!!!
Avni: Neil…….
Avni eye’s filled with tears where family member’s looking on,,
Bebe went to Avni & kept her hand on her shoulder
Avni just wiped her tears
Bebe: samaj sakti hoon iss waqt tumare andhar kya chal raha hai main bas tumhe itna kehena chaati hoon puttar ki bahut se rishtey khatham hone ki wajha yeh bhi hoti hai ki ek sahin se bol nahin paata aur dusra sahin se samaj nahin paata…
Avni: par bebe meri ekin maaniyea iss baar Aman galat nahin hain bas aman ki kuch purane harkathon ki wajha se Neil aman ko doshi maan raha hain
Bebe: beeta kal kahin rokhe raste, Aane wala kal nahin bas mein!!!!kehete hai khel karam ke par yeh khel…shuru kiya kisne??????kuch samjhi….
Avni just nodded her head in no mode
Bebe: jis din tum iss baat ko samaj jaaogi uss din tumari zindagi ki har uljaane khatham ho jaayeagi saying Bebe & all family member’s leave
In garden :::,
Neil just remembering his rude talk with Avni….,
Neil himself :Aaj phir maine Avni ka dil dukha diya aur woh  bhi itni si choti si baat keliyea,, yeh kya hogaya mujhe.. Kyun main itna jaazbaati hogaya hoo kyun???? Aaj joh kuch bhi hua uskeliyea ho sake toh mujhe maaf kardena Avni please…..
Prakash comes to him,,
Neil: dad aap…aab tak sauea nahin aap??
Prakash: kaise sau jaao jab mere bahu aur bete ki neendh udd chuki ho
Neil: dad aap uski tension maat lijiyea saab teek hojayeaga
Prakash: issi ummidh par toh yaha ayaa hoon…..
Neil: matlab
Prakash: matlab so simple hai Puttar dekho tum dono koi naadhan bacche toh nahin ho,, dono ko samaj hai ki tum dono kya kar rahe ho ek dusre ke saath.., main bas yeh kehena chaata hoon ki hamesha ek dusre ki taqaat bankar rehena kamzori nahin
Neil: dad aap jaante hai na mere life mein saach ka kya emiyaat hain….iss baar main sahin hoo dad!!!!
Prakash: puttar main zyaada kuch nahin kahunga bas itna kahunga ki kabhi doh sahin ek dusre ke khilaf nahin ho sakta
Hearing this Neil just looking on……
Ummidh karta hoon tum iss baat ko samjega saying he left..
Here Avni sadly sitting & thinking about Neil rude behavior towards her,
Neelamaa went to her,
Neelamaa: baccha…..
Avni: maa….. Saying Avni hugged her
Yeh kya ho raha hai maa aur mere saath hi kyun????
Neelamaa: kuch nahin bas halath aur waqt thoda sa dagamaya hain bas aaj ka din khatham hone doh kal ek nayi subha nayi din aur nayi vichaar honge
Avni: aap jaante ho maa Neil ne mujhse kya kaha tha??? Zindagi mein kisi ko vishwas jitna Aasaan hain aur ussey thodna uss se bhi Aasaan hain lekin mushkil yeh hai ki ussey nibhaana yahin kaha tha usne aur dekho na maa jis insaan ne mujhe vishwas nibhaane ki nasiyaath diya tha aaj ussi ne mujhpar vishwas nahin kar raha hain….
Neelamaa: nahin Avni tum galat soch rahin ho aaj bhi Neil tum par uthna hi vishwas karta hai jitna pehele karta tha bas farakh itna hai ki aaj haalath aur waqt tum dono ki saath nahin deh raha hai bas…. Bas tum thoda sa waqt doh ussey haalath ko samjane keliyea ekin maano Avni iss waqt tum  jis uljaan mein ho na uska suljaane ka ek idea hai wo hai waqt……bas tum Neil ko waqt doh aur dekho kaise saab apne aap se kaise teek hota hain…
Hearing this Avni just think for a while & agree!!!!!!
Next day,morning
Khanna mansion ::::,
Avni & Neil just maintain the silence, where both try to apology eachother but didn’t !!””finally Neil decide to take her outside to clear their misunderstanding
Before leaving to office
Neil: Avni
Avni: haa
Neil: aaj shaam ko ready rehena hum aaj Neelamaa se milne unke ghar jaayenge
Avni: neelamaa se wo kal hi toh ayyi thi
Neil: haa ayii thi par mera kal unse teek se baat nahin ho paya issliyea
Avni: teeke
He just smiled & bid bye to her & left…
Evening ::::,
Neil take Avni to a restaurant without telling her
Avni: Neil tumne kaha tha ki hum maa ke ghar jaa rahe toh yahan????
Neil: maine joot kaha tha..
Avni just looking on,
Haa Avni mujhe lagha tha shyaadh main saach kahunga toh tum mere saath nahin aaogi issliyea!!!
Avni: kyun nahin aathi????
Neil : shyaadh tum mujhse naraaz thi issliyea
Avni: Naraaz……kis baat par
Neil: wo main kal raat tumse oonchi Awaaz mein baat ki thi na kamakaa sabke saamne apna gussa tumpar nikal diya tha na
Avni: bas Neil…main nahin chaati aisi  khubsoorat shaam ki shuruwath aisi baaton se kare,,, tumse ek baat kahu???
Neil: kaho….
Avni: main dil se chaati hoon tum woh baat bhool jao mere liyea itna kaffi hai tum free toh hua joh tum mujhe bahar Lear ayya
Hearing this he just smiled
Neil: Agar aisi baat hai toh Aab ke baadh tumare har favourite jaghaa par hum zaroor jaayenge….. Saying he hold her hand,after enjoying the beautiful Night out with Neil
Avni comes to the room where she see Neil was sleeping she just went to him & remembered his tension
Avni herself : kyun ek pal mein saab kuch bikhar gaya.. Aab kaise banega dubara yeh aishiyaana, kya Neil ke chehere par phir kabhi muskhuraat ayeagi saying she sit beside him & put her hand on his forehead where Neil just move & slept on Avni's lap, stilly sleeping mode
Neil: Iam really sorry Avni maine kal raat tumse
Before she complete his sentence Avni kept her finger on his lip
Avni: Nahin Neil main tumhe samaj sakti hoon…..
Next day…. A fresh start….. A fresh morning for both Avni Neil….
Neil just wake up saw beside it’s empty……he didn’t find Avni….
Neil himself : lagta hai Avni aab bhi mujse naraz hain
Just there Avni comes with a black coffee
Avni: Good morning Neil
Neil: Good Morning Avni
Avni: lo tumara black coffee saying she given to him
Neil taken a sip & try to talk with her but he is struggling which noticed by Avni..
Avni: itni ichikichane ki zaroorat nahin hai Neil,,,, kal ki baat kal hi khatham hogaya aaj nayi subha hai nayi din hai toh main chaati hoon ki tum kal joh kuch bhi hua usko bulakar aaj ka din freshly start karo na
Neil: matlab tum kal keliyea mujhse naraaz toh nahin hai na
Avni: Naraaz…. Main Naraaz kyun hongi main tumhe pagal dikthi yuh kya???? Kal shaam tumne mere liyea itna beautiful banaya tha uske bhava jooth bhi main tumse Naraz rahu aisa nahin ho sakta
Hearing this Neil just got up from the bed he just hugged her
Neil: I L❤️ve U Avni
Avni: L❤️ve U Too….. Neil….
Both lost in each other hug…
Just there bebe comes there,& looking them
Bebe: baabre baab…….. Maine kuch nahin dekha…. Kuch nahin dekha hearing Bebe both free from each other hold & feel embaresssed
Neil: bebe….
Bebe: ek baat batao tum dono kya tumare room ke lock mein koi problem hai kya????? Agar hai toh batao na main carpenter ko bhulakar teek karwathi hoon
Neil: nahin bebe saab teek hai
Bebe: accha…. Mujhe toh nahin lagta zaroor kuch problem hai
Neil: nahin Bebe koi problem nahin hai lock mein
Avni understand Bebe's taunt but still didn’t understand
Avni just pinched him,
Neil: oucchhhhh…..
Bebe: kya hua???
Neil: kuch nahin…..Neil just looked at her, where Neil understand bebe is pulling their legs now he realised
Iam sorry bebe aghe se dono kayal rakenge
Bebe: wo toh dekh rahin hoon dono ek dusre ko kayal rakh rahe wo bhi bahut acche se
Neil: Arey nahin bebe mere matlab door Lock tha
Bebe: Accha dekthi hoo kitna kayal rakhogi ,,,
Avni just melting,,,,, through shyness
Avni: bebe kuch kaam tha???
Bebe: arrey haa bhai dekho tum dono ke chakkar mein main asal baat hi bhool gayi,,, suno puttar agle hafthe  daisa aur Archie haa rahin hai
Neil: kya daisa haa rahin hain?Par kyun bebe unhe yaha aane ki kya zarorrat hai aap aur dad khudh unke paas jaa rahe the na har saal toh aab kya hua??
Bebe: pata nahin kal raat hi phone ayaa tha par tu tab tak keliyea sau gaya tha issliye nahin bata payi
Neil: accha kiya aapne nahin bataya warna mera neendh cheen jaata
Avni: daisaa….
Bebe: haa Avni puttar meri badi behehin hain ghav mein reheti hai……har saal main aur sunny puttat hi jaate hai unse milne par iss saal wo khudh haana chaati hai…..,
Avni: kya wo hamare shaadi mein nahin ayea the kya????
Bebe: nahin puttar uss waqt didi ki tabiyaat teek nahin tha toh wo nahin haa paayi
Avni: ji…..
Neil: unko pata hai na Bebe meri shaadi hogayi
Bebe: lagta toh nahin  puttar kyun ki daisaa Archie ko bhi lekar haa rahin hain
Neil just put his hand on his head
Avni didn’t understand any thing
Avni: kya hua???? Aur yeh Archie kaun hai
Neil & bebe locked at each other
Bebe: Neil ke bachpan ki dost hai dono saath mein hi pale bade hai
Avni: ohhhh…toh Neil tumhe toh kush honi chayiea ki tumare bachpan ka dost haa rahin hai lekin tum toh tensed lagh rahin ho
Neil: Avni tum jaanti nahin ho daisaa bebe ki taraha nahn hai bahut sakth hai unko na har cheeseon par nazar reheti hai uttna baitna chalna sauna saab kuch unki mutaabik honi chayiea,, ek zara sa chut hum par bhari phad jaayeaga puri ghar ko utta kar rakh deti hain
Hearing him Avni little bit scared, which noticed by Bebe
Bebe : hey…tu chup raho kyun usko bechari ko pehele se dara rahe ho
Neil: dara raha hoon!!!main kaha se dara raha hoon!!”joh saach hai wo bata raha hoon takhi Avni mentally aur physically ready rahe unki punishment lene ki
Avni: punishment…
Neil: Haa Avni unke paas na ek list hai
Avni: list…. Kaisa list???
Neil:punishment ki…
Avni didn’t get him
Avni: yeh kya bol rahe ho Neil mujhe kuch samaj nahin haa rahin hai
Neil: arrey itni saalon mein mujhe wo samaj nahin ayyi toh tumhe kaise aathi hai,,, par ek baat hamesha yaadh rakhna Avni tumari ek galti tum par hi bhaari phad jaati hai,,,, kyun ki unki punishment list bahut lambi aur difficulty hain
Bebe: Puttar aab bas bhi karo yeh kaisi baatein kar rahe ho kuch accha bhi toh bol
Neil: Acccha…Accha kya bolu,,,, unke baare mein aisa koi accha nahin hai joh main Avni ko bata sakta hoon
Bebe : Neil……..
Neil: teeke teeke dekh Avni tumhe simple line mein samja deta hoon wo kaisa insan  hai wo bilkul gulab ki podhe ki taraha hai joh pyaar bhi karthi aur kabhi kabar  khaaton chubthi bhi hai,,,, par dil mein kuch nahin rakthi zubaan kadwi hi sahin saach bol jaati hai aur mujhse bahut pyaar karti hai…
Bebe: haa yeh baat hai sirf pyaar Nahin Avni puttar behyaadh pyaar karti hai, koi seema hi nahin hai unke pyaar mein iss keliyea, Agar didi kisi ko chuut diyea toh woh sirf iss ladle ko saying bebe hold his ear’s,,,, aur dekho unke hi baare mein kitna bura bolta hain kabardar ainda meri saamne tu didi ko kuch na chodungi nahin  tujhe samja…..,
Avni just enjoying the moment
Neil: aab toh chodo Bebe khaan mein dardh ho raha hai
Bebe : accha….. Dardh ho raha saying Bebe leave his ear
Aur Avni puttar tum ghabrav maat main tumhe kuch baat bataungi bas jab tak didi yaha reheti hai tab tak tum unn cheeson par dhyaan rakh lena bas
Avni: ji bebe…
Bebe: accha main chalti hoon tumari saas ko bhi samjana na hai itni saal samjaake has rahin hoon  phir bhi kuch  seekhi nahin hain….. Saying she left
Avni: kaafi interesting character hai yeh daisaa hai na Avni
Neil: interesting toh hai Avni par wo postive yaa negative yeh decide karna mushkil hain kyun ki main pehele bata chuka hoon ki wo bilkul gulab ki podho ki taraha hai ,,, main tumhe bas itna samjana chaata hoonki daisaa ko lekar hamare  family mein bahut respect hai Avni,,, unka eshaan bahut hai hum par,,,, aaj agar humare paas yeh naam fame yeh paisa yeh saab kaamane mein unka sabse badi haath hai Avni,,,, wo dad ke saath tab apni khandha diya jab dad khudh haar gayea the wo vishwas hi chod diyea the par daisaa kabhi haar nahin maana din raat dad ke saath milkar khaana's industries ko khada kiya issliyea unki zyaada hi eshaan hai hum par…. Jaanti ho wo zyaada padi likhi nahin par duniya ki samaj bahut hain,,, logon ko yuhn phad leti hain,,bahut hi hushiyaar hai,,, aur bahut hi simple,, dekh aaj hamare paas itna kuch hai phir bhi wo ghav mein hi rehena chaati hai apni purane ghar mein!!!!!!Ek baat toh main assurance deta hoon Avni Agar tum unki dil jeetogi na wo tumhe palko mein bita deti hai aisa tumhe meshoos karwayenge ki duniya ki saari kushiyaaa samet kar tum par barsayengi….
Hearing all this Avni get happy,,
Bas tumhe adjustment karni hoghi kuch baaton keliyea baakhi saab tum ho hi itni pyari joh har kisi ka dil tum par haa jaati hai saying he hugged he…
Later Avni comes to kitchen, where she heard shweatha's murmuring
Shweatha: kya papa ji aapko meri kushi dekhi nahin jaati na meri sukoon aapko raazi hi nahin ayyi na issliyea aap daisaa ko yaha bej rahin ho hai na….hai na…main jaanti hoo aap yahin sochkar unko bejh rahe ho
Hearing all this Avni went to her
Avni: mummy hi aap aisa kyu  bol rahin hai daisa ki baare mein!!!
Shweatha: tum jaanti ho daisaa kaisi hai??
Avni: haa…. Abhi Abhi bebe aur Neil unke baare mein bataya hai
Shweatha: wo dono daisaa ki baare mein tumhe saab bataya hai
Avni::ji….
Shweatha: yahin kaha na daisa se accha insaan iss duniyaa main koi dusra nahin hai, unka bahut eshaan hai hum par, wo bahut hi accha insaan hai,,, etc…etc..
Avni: ji yahin kaha
Shweatha : kahenge na Avni dono ki dono daisa ki dil pasanditha logh hai na toh unki baare mein acchi hi acchi baat batayenge,,, agar tumhe unki bare mein asal mein jaana hai na toh unke na pasanditha logo se poocho
Avni: na pasanditha logh….!
Shweatha: haa
Avni: wo logh kaha milte hain
Shweatha: kaha milta hai ka kya matlab????? Main hoon na jeeta jaagta example unke sabse ek number ki napasanditha insaan main hi hoo issliyea mujhse poocho na daisa kaisi hai?????
Avni: mummy ji aap itna dar kyun rahin hain?????
Shweatha : kyun ki lady hitler haa rahin hain na daisaa ki roop mein,,
At a moment hearing daisa word bheema just losed the things to the floor
Avni & Shweatha looking on
Bheema: madam ji kya kaha daisa haa rahin hai kya????
Avni: arrey bheema tum itna ghabra kyun rahin ho daisaa haa rahin hai koi booth vooth nahin
Bheema: arrey bhabi booth bhu haa jayea na mujhe koi dar nahin par daisaaa
Avni just looking
Shweatha : dekh yeh hai number 2 daisaa ki na pasanditha list mein
Avni: mujhe samaj mein nahin haa raha hai aap logh itna kyun  pareshaan ho rahe hain!!!!
Bheema: arrey bhabi aap khudh dekhogi na aapko samaj aathi hai hum itna darte kyun hai unse!¡!!!agar mujhe pehe pata hota toh ek maine keliyea chooti maang leti
Shweatha: accha….. Tumhe chooti kaun deta??? Haa, agar tum chooti mein bhi hoti na toh bhi tumhe daisaa wapas bhula deti
Bheema: wo toh hain….
Just there Neelamaa called Avni,,
Avni: Hello, maa
Neelamaa: haa Avni kaise chal raha hai saab kuch
Avni: abhi keliyea cleaning chal rahin hai maa
Neelamaa: cleaning kyun??? Mujhe jaha tak pata hai koi festival bhi nahin hai phir cleaning kis liyea
Avni: yeh cleaning festival keliyea nahin
Neelamaa: phir
Avni: daisaa haa rahin hai issliyea ghar mein unki welcome ke liyea cleaning ho raha hain
Neelamaa: daisa???? Yeh kaun hai Avni????
Avni: yeh bebe ke badi behein hai maa
Neelamaa: ohhh, accha….. Par kabhi inki baare maine sunni nahin thi…kya yeh teri aur Neil ki shaadi mein ayyi thi kya???
Avni: nahin maa bebe kehe rahin thi hamare shaadi ki waqt pe unki tabiyaat teek nahin the issliyea nahin haa paayea,,
Neelamaa: ohhh,
Avni: aur wo ghav mein reheti hai har saal papaji aur Bebe jaakar unko milkar aathe the par iss saal wo khudh yaha haa rahin hain
Neelamaa : koi khaas wajha??.
Avni: haa wo bebe kehe rahin thi ki koi medical treatment keliyea wo darsal wo ghav pe hai na waha koi medical facility nahin hai issliyea yaha haa rahin hain
Neelamaa: accha…..
Avni: aur pata hai maa Neil kehe raha tha saying she tell everything what Neil bebe  sweatha & bheema told her about daisaa
Neelamaa: Avni tumari baat sunne ki baadh kuch interesting character jaisi lagh rahin hain yeh daisaa
Avni: hai na Maa maine bhi inse yahin kaha
Neelamaa: aab toh mujhe inse milne ka intazaar rehega
Avni: I wish same maa
Neelamaa: lo jis baat poochne keliyea maine call kiya tumhe wahin baat poochi nahin
Avni: kya maa???
Neelamaa: wo doh din se tumare aur Neil ke beech problem chal rahin thi na saab sorted hui ki nahin
Avni: haa maa kal raat hi sorted hogayi thi,,,
Neelamaa: accha…ek acchi news diya
Avni: haa maa jaanti ho kal raat Neil mujhe dinner keliyea restaurant pe lekar gaya tha aur surprise table bhi book kiya tha phir cake bhi katwaya
Neelamaa : ek minute dinner dance saab  teeke yeh cake kisliyea
Avni: aapko yaadh nahin hai kya  jab papa ji ne ghar ki party mein cake cut kiya aur Neil mujhe feed nahin kitya sirf taunt maara tha
Neelamaa: yaadh haa gaya,, wo uski compensation kiya kya Neil ne…
Avni: haa maa pagal kahega
Neelamaa: wo toh hai tumare pyaar mein woh pagal ban hi jaata hai,,,, saach mein woh ache se jaanta hai ki tumhe kaisa mana hai
Avni: haa maa wo toh main bhi maanti hoon
While talking Bebe called Avni,, maa main aapko baadh mein call karti hoon bebe bula rahin hai
Neelamaa: haa sunna tu jaa apna kayal rakhna
Avni: ji maa aap bhi
Saying both winded the call
While Avni busy with house hold work’s…..
Mid night:::
Avni Neil room,
Avni just wake up & looked at Neil & the wall clock…he is  still working,She goes to him…..
Avni: Neil kitna kaam bacha hain?
Neil: bas thoda sa hi hai tum utt gayi iam sorry meri wajha se tumari neendh ko  distrub hui iam really sorry Avni
Avni: arrey nahin Neil main kaha saui thi bas aise hi leti thi
Neil: kyun tumhe bhi neendh nahin haa rahin kya??
Avni: tumhe bhi matlab…tum ko bhi neendh nahin haa raha hai kya????
Neil: nahin while saying Neil get cough where Avni gives a glass of water
Avni:paani
Neil: thanks
Avni: Neil mujhe tumse kuch kehena hai???
Neil: jaanta hoo tum yahin kehena chaati ho na mujhe Aman ko notice nahin bejhna chayiea tha
Avni: haa Neil bina saachai ko teek se jaane
Neil: tumhe kya lagta hai Avni maine sirf shaak ke zariyon se usko notice beja hain nahin Avni…tum rishton mein uljakar yaa emotional hokar saach se moo mode sakti ho lekin main nahin!!!!!!maine joh kuch bhi kiya sirf saach jaane ki baadh hi kiya aur evidence & proof bhi yahin keheta hai na
Avni: Neil evidence joota bhi ho sakta hai na, aisa bhi ho sakta hai ki!!!!!!kisi aur ne wo evidence create kari ho Neil dekho main tumare Nazariyaa ko samajthi hoo
Neil: Nahin samajthi ho Avni, Nahin samajthi…..,aur tum samajna bhi nahin chaati ho aur ek baat tumhe main clear karna chaata hoon ki mujhe koi shauk nahin hai Aman ko blame karneka na hi mera koi apsi dushman hai uske saath jitna tumhe usko lekar chinta hai mujhe bhi uthna hai par mein iss waqt emotional hokar nahin soch sakta bas tum iss baat ko samjo na aur Aankhein kholo Avni aur saachai dekhlo….
Hearing all this Avni just turned to leave while wiping her tears which Neil looked
He just hold her hand & stopped & make her turned towards him
Neil: yaha dekho Avni….
Avni just looked at him
Iam really sorry……
Avni: it’s okay
Neil: it’s not okay jis aansoon ko dekhar mujhe sabse zyaada taqleef hoti hai, jaane anjaane mein hi sahin uss ansoon ka wajhaa main hi ban jaata hoon
Saying he wiped her tears, while Avni hold his hand
Avni: meri muskhuraat ki wajhaa bhi tum ho Neil,,,,,, par inn ansoon ka wajhaa main khudh hoo!!!!meri galti hai ki….main!!!!!!!!
Neil: tumhe khudh ko blame karne ki koi zaroorat nahin hai Avni,,,, aur tum aisa bhi maat sochna ki main Aman ko uske puraani galtiyon ki wajha se trust nahin kar raha hoon bas iss waqt saari evidence aur proofs uske against hai aur upar se wo khudh kuch apna favour mein bhi kuch nahin bol raha hai agar mujhe ek percent bhi wo bekasoor laga na I promise main ussey kuch bhi nahin hone dunga….
Hearing this Avni just hugged him..
Morning :::,
Khaana mansion :::,
Today Aman is surrendered to the court for hearing regarding in drugh case….,
Where Avni & Neil both are upset
Avni just thinking wheather she go  to court or not!!!!bcoz Neil already left, just there Bheema comes to her
Bheema: Bhabi 
Avni: haa bheema
Bheema: bhani darasal sab ke room se dhone Keliyea bedsheet le liya bas maddy bua ki room baakhi rehe gaya agar aap mere saath aaogi toh….
Avni: iss mein kya hai bheema tum jaakar room se bedsheet le lena
Bheema: nahin bhabi unki gher hazir mein main unke room mein nahin jaati
Avni: kya??? Maddy bua ghar par nahin hai kya???
Bheema: ji nahin bhabi subha subha kahin bahar chali gayi
Avni herself : itni subha subha bua kaha jaa sakti hain
Bheema: bhabi chaliyea na
Avni: tum bhi na bheema chalo chalte hai saying Avni & bheema leave for maddy bua room
Here, Avni make some dust clean near window side…
Avni: aab leliya na bedsheet
Bheema: ji bhabi
Avni: chale saying both leaving the room where Avni stepping out of the room while the paper flow & come near her feet, she just looking on
Avni: yeh kaunsa paper hai saying she taken it while keeping it back she noticed that’s it’s written 5,00,000 she opened & get shocked!!!!!
Avni herself : paanch laakh…bua ko itni large amount kis liyea chayiea tha aur inhone iss amount keliyea jwelles ko pledge rakha hain wo bhi kisi ko bina batayea!!!akhir bua ko itni large amount kyun chayiea tha????Saying she just remembered the past days regarding bua's behavior
Aaj kal bua bahut hi tension mein reheti thi aur aab yeh!!!!
Just then her gaze fell on maddy bua where she hidingly leaving the house
Maddy bua...!!!!!!
bheema kehe rahin thi bua ji ghar pe nahin hai par bua toh yahin hai,,, aur yeh aisa chup chup ke kyun chal rahin hai aur yeh paisa main abhi jaakar unse directly pooch leti hoon saying Avni went behind her
Yeh bua kaha chali gayi abhi toh yahin thi itni jaldhi  kaha chali gayi saying she turned & looked her
Bua.... Before she call her Avni just stopped in mid way Yes she saw maddy bua giving a money to someone & requesting them to leave the state….
Avni just went near them,,,
Avni herself : yeh logh……inn logon ko toh main kahin dekha hai….. Lekin kaha???? Yaadh kyun nahin haa raha hain??? While thinking Avni remembered,
Arrey haa, yeh toh Kareena ke dost ke dost hai na kal party mein bhi ayea the,,,,, par bua inn logono ko paisa deh kar iss desh chodne keliyea kyun kehe rahin hai akhir baat kya hai???
Saying this Avni try to heard them!!!!,
Maddy bua: dekho iss mein paanch laakh hai issey lekar abhi se abhi tum logh iss desh ko chodkar chale jaana phirse tum logh meri yaa meri beti ki nazaar mein nahin padoge samjhe….
Boy: lekin aunty ji
Maddy bua:🖐️🖐️Tum logon ki wajha se meri beti uss drugh case mein phas gayi sirf  tum logon ki wajha se
At a moment hearing this Avni shattered!!!!!!
Jaante ho tum logon ne joh harkath ki jiski wajha se mujhe kitni papad bhelni padi bas kisi bhi taraha meri beti ke saath saath maine tum logono ko bhi bacha liya kyun ki agar, tum mein se ek ke naam bhi bahar ayeaga toh meri beti ki naam bhi bahar haa jayeaga….
Avni just stunned ,,she just closed her mouth in shockingly
baghwan ka laakh laakh shukar hain ki joh tum logh ne kiya uska saara ilzaam Aman par haa gaya aaj wo court ki custody mein hain issliyea jaldh se jaldh tum logh India chodkar chale jao While saying she giving money & sends them away…
Now maddy bua turned and looking Avni she stunned!!!!!
Maddy bua: Avni tum……yaha….. Tum yaha kya kar rahin ho……
Avni just looking her in teary eye’s
Avni…..
Avni: kyun bua???? Kyun???? Aisa kyun kiya Apne????Itni badi dhoka kyun???
Maddy bua: toh tum saab suun bhi liya aur dekh bhi liya, aab tumse koi baat chupane se koi  faidha nahin hain
Avni: maine poocha aapse aapne aisa kyun kiya
Maddy bua: kyun??? Yaha kyun ka sawal hi paidha nahin hoti Avni kyun ki yaha meri beti ki sawal tha meri beti ki puri future phada tha issliyea mujhe joh sahin kaha maine wahin kaha
Avni: kitni hasaani se aapne kehe diya ki yaha baat aapki betiki thi toh aap…..
Maddy bua: toh kya karti Avni zara socho agar Society mein yeh pata chalega ki kareena ek drugh case mein involved hui hai toh uski bhavishya kya hai Avni….kya koi acchi parivar se uski rishta ayeaga kya???? Nahin kabhi nahin uski puri future barbaadh ho jaati
Avni: iss liyea aap ne Aman ki bali chaadane chali gayi…. Kya iss  sab se uska future karab nahin hota kya bua???? Apne apni beti ki future ka toh socha par Aman ka kya???? Kya aap bhool gayi ki uske bhi ek future hai na bua ji!!!!!
Maddy bua: Avni samajne ki kaushish ki karo Aman ek ladka hai uska future jaise bhi wo uska zindagi sawar jaayeaga lekin kareena ek ladki hai agar yeh baat bahar ayeaga toh uski puri zindagi barbadh ho jaayeaga Avni….koi accha parivaar aghe nahin ayeaga kareena keliye aur yeh society….yeh society toh ussey chain se jeene nahin degha
Hearing het Avni clapped 👏👏👏👏👏👏👏👏👏
Avni: kya baat hai bua??? Kya baat kahin aapne?? Salute karne ka maan kar raha hai aap ko pehele main samaj rahin thi ki aap ek maa hai issliyea apni bacchi ki khaathir yeh saab kiya par apne toh yaha gender discrimination kar rahin hain, kya kaha aapne ek ladke ka izzat…izzat nahin ek ladki ki izzat .. Izzat hai…..
Nahin bua izzat………… izzat hoti hai usmein ladka ladki isa nahin hota
Maddy bua:Avni pls…aab jaise chal raha hai waise chalne doh na aur waise bhi Aman khudh chup hai na iss mein toh…
Avni: toh kya???? Toh kya bua ji….. Aap ne toh puri faidha utta liya na Aman ki iss khamoshi ka haaa…. Haaa…
Mujhe yeh ummidh nahin thi bua aapse!!!!!!!” arrey ek baar kehekar toh aap dekh lete mujhse ya Neil se hum kareena ko kuch nahin hone dete par aapne toh…
Maddy bua: yeh saab kehena toh haasan hai Avni par jab khudh uss jagha pe khadi hoghi tab tumhe meri dar samaj haayeaga
Avni: dar kis baat ki dar hai bua aapko…. Kya aapke saath apke puri family khadi hain…. Aap jaante bhi hai Neil kareena ko kitna pyaar karta hain…wo kareena ko kabhi khudh se alagh nahin samjha hain,,,,, aur mummy ji unki baatein kadwi ho sakti hai lekin unnhone aab tak Kareena aur Neil ke beech kabhi bedh bhav nahin kiya aur papa ji toh  kareena ko kabhi ek baap ka kammi meshoos hone nahin diya wo hamesha Neil aur kareena ko ek jaisa pyaar ek jaisa saamman diya hai aur Neil se bhi zyaada pyaar kareena ko dete ayea ho,,,, aur bebe unki baare mein kya kahu wo toh kareena ko pari maanti hai ghar ki lakshmi maanti hai aur aap keheti hai aapko dar hai aur maan mein shak paalkar baite hai Aap….saach mein yeh ummidh nahin thi aapse saying Avni turned but stopped,,,, looking Avni gaze maddy bua also shocked
Maddy bua: kareena..
Yes it’s none other than kareena who witnessed all these things,, she become very emotional
Kareena: kyun maa,, kyun??? Aap kab se itni selfish ban gayi?? Mujhe toh pata bhi nahin tha aap aisa bhi soch sakti ho!!!!aap sirf mujhe bachane keliyea Aman ki future ko barbaadh karne chali gayi…. Haaa,,,,
Maddy bua: kareena meri baat toh samjo..
Kareena: haa maa aab samaj gayi…. Samaj gayi ki aap bahut selfish hai aur pata hai sabse badi taqleef ki baat kya hai itna saab kuch kiya aapne par apke shakal par toh ek regret bhi nahin yain dekhar mujhe eraan ho raha hain saach mein!!!!!!kehete hai jab bacche galtiyaa karte hai toh bade unko sudharenge aur jab bade galtiyaa kare toh yeh bacche ka zimindari hoti hai ki wo unke galtiyon ko sudhare aab joh aapne galti ki usko main sudharungi saying she turned towards Avni
Kareena: sorry bhabi main maa ki taraf se sorry bolti hoon aur chaliyea bhabi hum abhi court chalte hai aur main apni galti ko qubool karti hoo chaliyea!!!!!”
Avni: nahin kareena hum aisa nahin kar sakte
Kareena : kyun bhabi jab maa bina koi galti kare Aman ko phasa sakti hai toh jab main galti ki toh mujhe uski anjaam milni chayiea na
Avni: nahin kareena maana ki tumse gakti hui hai par wo anjaane mein hui hai aur waise tum khudh nahin jaanti thi ki inn saab ke baare mein
Kareena: galti…….. galti hoti hain bhabi
Avni: par tum galti nahin ki bas ek hadsa hogaya tha bas wo bhi tumare soch ke bahar toh isko galti nahin kehe sakti
Kareena: pls bhabi mujhe court tak lekar jayiea main saab accept karlungi uss din kya hua tha main aman ko aisa bina galti ki saza bhoogtane nahin deh sakti
Avni: par kareena…
Kareena: pls bhabi mujhe iss guilt se bacha lijiyea warna main zindagi bhar iss guilt ke saath jeeyungi ki meri wajha se ek nirdosh ko saza mili….. Pls bhabi aap hi mujhe iss guilty ke  bhoj se azaadh kar sakte hain….aur Neil bhai kehete hai ki agar sau evict saza se baach jaayea uss mein koi badi baat nahin hai lekin agar ek nirdosh ko bhi bina galti ki saza ho jaayea toh ussey badi paap aur kuch nahin ho sakta aur yeh paap main nahin kar sakti aur na hi Neil bhai…aap toh jaante ho na agar unko yeh  pata chala ki Aman ko bina galti ke punishment mila wo bhi unki wajha se toh who khudh ko zindagi bhar maaf nahin karenge bhabi issliyea mujhe le chaliyea court mein pls!!!!
Avni: par kareena..
Kareena : aapko meri kasam hai bhabi aap mere saath court chal rahin hai aur aap wahin karenge joh main chaati hoon
Saying she taken Avni with her…
Here Avni & kareena comes to court where Neil get to know that Avni complain against kareena where kareena force Avni to do it…..where unknown of this Neil feel hurt by Avni..
Avni just ran & come to Neil, where Already Neil anger at peak
Avni: Neil…. Before she start her conversation
Neil: kya kehena chaati ho Aab bacha hi kya kuch kehene keliyea saab kuch toh saaf hogaya yeh bhi ko tumare zindagi mein meri zasbaaton se zyaada tumari yeh behehin hone ki rishta emiyaat rakthi hain,,,,, aur yeh bhi bina saach jaane sirf Shak ki zariyaa tum kareena ko musibaat mein dalne ayii ho yeh jaante huea bhi ki taqleef mere taqleef hai
Avni: Neil tumne mujhe galat samaj rahe ho
Neil: galah samaja nahin raha hoon Avni tum galat ho gayea ho, kaash ki meri zindagi yeh saach dekhne se pehele maut haa gayi hoti toh kam se kam jeete jeete iss baat ka afsoos nahin hota ki Meri Avni mere saath aisa bhi kar sakti hai saying he leave…
Avni: Neillllllllll……. Meri baat samajne ki kaushish karo please saying Avni ran behind him but he just ignored her talk & moving on…..
Court room:,
Kareena tell everything to the court where Aman prove as innocent at a same time Avni save kareena name……while submitting the evidence to the court that Kareena didn’t have any connection with drug dealers….!!””
Hearing & looking all this,
Neil himself : iskamtlab Avni sahin thi, aur main ussey galat samaj raha tha….
Avni just left the place, where Neil went to Aman & apologized him…..
Here Neelamaa went to Avni
Neelamaa: Saab teek hogaya Avni
Avni::Aab chale maa
Neelamaa : kaha
Avni : aur kaha ghar
Neelamaa: kaunsi ghar khanna mansion
Avni just call driver & tell him
Avni: kaka parikh mansion chaliyea saying she seated in the car
Neelamaa just looking at her & stepped in to the car…
On the way Avni didn’t speak any thing,,, Neelamaa just gave a space to her,,,
Both reached parikh mansion,,,,
Avni straigtly went to kitchen & taken the ice cream box she started to eat very fastly
Neelamaa understand her feeling….
Neelamaa just went & sit beside her & kept her hand on her shoulder
Neelamaa: jaanti ho  Avni pyaar hota hai….., kiya nahin jaata, agar pyaar ko pati patni ki rishtey pe parakha jaayea toh aaj bhi logh Kissan ji aur Rukhmini ki misal dete hai,,,, kyun ki unke beech joh vishwas aur pyaar ki joh izzat thi na ek dusre ki khaatir wo Radha ji aur kissan ji ke beech mein bhi nahin tha,,,,,,.Aur iss waqt tum Neil se naraaz ho  kyun ki tum ussey bahut pyaar karti ho,,par
Avni hum jissey bahut zyaada pyaar karte hai na unse hi hum naraaz hokar bait jaate hai aur iss waqt apne aapko dekho tum Neil se naraz ho par khudh par nafrat karne laghi ho….
Avni: aisi koi baat nahin hai
Neelamaa: accha issliyea aise ice cream khaa rahin ho Avni yeh tumari bachpan se hi adaat hai ki tum jab bhi sabse zyaada gussa yaa tension mein reheti ho toh aisa ice cream khaati ho kyun ki iss waqt waqai tum khudh ko bardash nahin kar paa rahin ho iss waqt Neil ki dhuriyon se……. aab hi waqt hai baccha apni zidh chodo
Avni: yeh ziddh nahin hai maa
Neelamaa: teeke yeh tumari self respect hai aab  sahin
Avni: kuch bhi ho main khudh nahin jaaungi,,,,,, kyun ki iss baar zyaada galti Neil ki  hain
Neelamaa: obviously ussi ka hai…. Usko toh tum par vishwas karni chayiea tha tumare saath khada hona chatyiea tha….. Par usne kiya kya????wo court ke bahar ek baar bhi tumari baatein sune bina tumhe itna kuch suna kar chala gaya iss baar galti Neil ka hi hai
Avni: Nahin maa Neil thodi yeh saab jaan bujkar  kiya kya???Nahin na…
Neelamaa just surprised what Avni said….
Aap jaante ho jab Neil ko iss case diya toh uss par kitna pressure the higher officers ke taraf se….aur unke subordinates ke taraf se,,,, Aur uppar se hamare Aman  wo thodi kaam tha kya???? Aisa uski andhar khamoshi bhara tha ki wo insaan nahin koi pathar ho…..
Neelamaa just feeling happy insidely while Avni taking Neil side…. But she hides her happiness from Avni
Jaanti ho aap Aman itna chup chaap tha ki  kitni baar Neil kaushish ki aur ussey  poocha bhi…..par Aman ek lafz bhi nahin nikala apni moo se …..phir bhi Neil ne kaushish nahin choda unke subordinates joh report banakar diya tha unn par dubara akeheli investigation kiya tab bhi Aman kuch nahin kaha majbooran hi sahin Neil ko evidence aur proofs ke zariyaa aman ke case handel karna pada,,,,
Now Neelamaa started to test Avni's  love & trust towards Neil without knowledge of Avni,
Neelamaa: teeke maan bhi leti hoon ki galti Aman ka tha par phir bhi Avni…..,Neil court mein  tumhe itna sunakar kyun chala gaya wo toh galat hain na ek baar toh wo tumari side ki baatein sunn sakta tha na
Avni: nahin maa wo bas situation ko dekhar react kiya hai bas,,,,,dekhiyea jab aman par yeh ilzaam ayaa toh main kitni gussa hogayi thi Neil par…!bas  wahin situation aaj Neil ke hogayea the jab usko yeh maloom pada ki maine kareena par ilzaam lagaya wo bhi aisa ilzaam joh wo kareena ke baare mein soch  bhi nahin sakta tha….usko bhi wahin feel hua hogha na joh maine feel kiya tha jab Aman par yeh ilzaam aya tha,,,,aur waise bhi Neil keliyea toh wo sudden shock tha na
Now Neelamaa feel relaxed innerly,,,,,
Neelamaa herself : chalo ek baat toh accha hai iss case ki wajha se inn dono ke beech koi daraar nahin haa saka balki dono ke beech inke pyaar aur vishwas dono hi aur mazboot hogayi hai while Neelamaa thinking
Avni: maa kya hua????
Neelamaa: kuch nahin,, bas tum yeh batao tum kehena kya chaati ho ki  Neil ki galti nahin hain kya????
Avni: aisa toh nahin kehe sakti hoo maa bas itna keheti hoon ki  agar hum bhi Neil ke jaghaa hote toh shyaadh aise hi karte hai na
Neelamaa hidely smiled,
Neelamaa: accha agar aisi baat hai toh ek baar Neil ko phone karke toh poocho wo kaha hai? Kaisa hai?? Teek hai ki Nahin??
Avni: nahin main kyun poochu aap dekha tha na kaise woh court mein  sunakar ek baar bhi mujhe mudkar bhi  nahin dekha aur bas sunkar chalagaya,, main toh uske peeche bhi gayi thi phir bhi usne mujhe ignore karke chala bhi gaya….aab main kyun phone karun?????
Neelamaa enjoying her cute kind of love fight, now Neelamaa intentionally start to chid her,,,,by taunting at Neil
Neelamaa: Aab toh tumari baat bhi sahin hain hai Avni, woh itna rude &  insensitive kaise ho sakta hain baap re baap….. Main toh kabhi usko maaf nahin karungi aur tum bhi maat karna samjhi..
Avni: nahin maa yeh aap kya bol rahin ho Neil insensitive aur rude nahin hai….. Aur yeh kya baat hui kabhi maaf nahin karna,,,,,, pehele hi bataya tha na wo situation ko dekhar react kiya hai jaan bujkar nahin
Neelamaa just nodded her head in no mode while hiding her laugh….
Neelamaa: toh Neil insensitive nahin hai…hain na
Avni: haa.,.
Neelamaa: aur rude bhi nahin hai na
Avni: haa..,
Neelamaa : phir bhi tum ussey naraaz ho
Avni:  nahin ….
Neelamaa: toh tumhe Neil se koi narazagi yaa shikaayathein nahin hai
Avni: nahin
Neelamaa: toh tumari problem kya hai Avni Neil se ??? Na narazagi hai Na shikaayath hai phir bhi uske saath jaana nahin hai yeh kya baat hui????jab tum khudh kehe rahin ho Neil ki galti nahin hai toh
Avni: maine kab kaha uske galti nahin hai uske galti hai
Neelamaa: Haa, hai uske badi galti
Avni: nahin maa itna bhi badi galti nahin hai woh kya hai na before she complete her sentence……………………….,
Neelamaa: Aab bas bhi karo Avni,,,please 🙏🏻🙏🏻🙏🏻
Pehele yeh batao main tumhe joker jaisa dikh rahin hoo kya?
Avni: nahin toh
Neelamaa: phir zaroor pagal jaisi dikh rahin hoo na??
Avni: nahin maa yeh aap kaisi baat kar rahin hai
Neelamaa: nahin…nahin sahin baat kar rahin hoo main!!!kyun ki itni dher tumse baat karne ke baadh aur tumari baatein sunne ki baadh inn dono mein se ek main zaroor hoon
Avni: maa kya hua  aapko aap achanak aisa kyun kehe rahin ho???????
Neelamaa: kaha na yaa main joker hoo yaa pagal…..
Avni: aisa kyun lagha aapko
Neelamaa:  kyun ki pehele tum yeh decide karo ki tum Neil se naraaz ho yaa nahin yaa tum waqai ussey gussa karna chaati ho yaa nahin kyun ki main bhi dekh rahin hoo jab main Neil ki taraf bolti hoo toh tum ussey daantne lagti ho aur jab main uske khilaaf bolti hu toh tab tum uske taraf bolti ho,, agar main uska saath dhu toh bhi tumhe problem hai!!!aur saath na bhi deh  tab bhi tumhe problem ho rahin hain,,,akhir tum chaati kya ho???? Yeh toh batao na main ussi hisaab tumse baat karti hoon!!!chalo batao akhir mein tum chaati kya ho!!!!
Avni: wo saab mujhe nahin pata
Neelamaa: tumhe pata nahin yeh mujhe pata hai bas yeh batao tumhe kya pata hai????
Avni: saab kuch…. Joh hua aaj…..
Neelamaa: zero……yeh toh pata hai na zero kya hota hain wo tum ho……
Avni just looking at her
Neelamaa: aisa kya dekh rahin ho,agar tumhe khudh kuch pata nahin hai na Avni toh main yaha apna time waste kyun kar rahin hoo??????? main jaa rahin hoo khaana bana ne keliyea agar apka mind ki zero grilling session khatham ho jaati hai toh aap kitchen mein haa jaana meri help karne keliyea teeke,,,,,aur haa grilling session khatham kar ke aana waise hi maat haana  samjhi…
Avni: maa aap aisa kyun bol rahin ho
Neelamaa: aur kya bolu tumari baatein sunkar best Award deh dhu….,pagal kahegi kuch bhi tumse bada pagal wo Neil hogha joh usko tumse pyaar hua
Hearing this Avni opened her mouth
Avni: aap aab bhi uske side ho
Neelamaa: iam sorry main kisi pagal ki side nahin hoon samjhi dil mein itna pyaar hai par zubaan par……. Bas gaaliya….., pagal kahegi…. Dil❤️kuch aur kehe  raha aur zubaan kuch aur!!””dono ko taal mel hi nahin ho raha hain,,,, khudh Neil se dhur nahin rehe paa rahin ho aur ussey bina baat kiyea rehe nahin paa rahin ho, aur uppar se yeh Akad….nahin jaana hai, nahin dekhna hai nahin baat karna hai….kya samajti ho mujhe pagal 🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻meri maa mujhe baksh deh saying she leave.
Avni herself : haa main pagal hoon joh mujhe uss Neil se pyaar hogaya tha saying Avni started murmuring…
Khanna mansion ::,
Neil & kareena back to the home looking kareena maddy bua went to her & hugged her tightly
Kareena: sorry Bebe, sorry maamu  …sorry maami ji
Bhai…..
Without speaking Neil went to his room where shweatha went behind him
He is just missing Avni where his gaze fell on Avni's saree which is half stucked in cupboard door he just went taken her saree he just hugged that,,, just there shweatha entered the room & looked at him she comes to him
Shweatha: tillu kya baat hain??
Neil: Avni sahin  thi mom galti Kareena ka hi tha…. Avni ko galat samaja maine bahut badi galti kiya ….. Saying he just tell what all happened in the court
Neil: lekin mom.....hamesha ek hi qism ki pareshani mere hissey hi kyun...kyun hamesha mujh se uss insan ko cheen liya jata hai jo mere sab se kareeb hota hai..pehele juhi...wo toh ghalat raaste per chali gayi,,,,,.par main kuch nahi kar saka..aur aaj  Avni...wo bhi  mujh se dhur ho  gayi ...main phir bhi kuch nahi ker saka mom....saying he totally breaks down..,,,,,
Hearing him,
shweatha : tillu..sambhal apne apko...tu janta hai na ki  pyaar se badi koi taqat nahi hoti....aur tera pyaar itna kamzoor bhi toh  nahi ki  pal bhar main bikhar jayega...hosla rakho tillu....Avni  tere pass ayegi...aur ussey koi nahi rok payega tere pass aane se..koi nahin,…samjha saying she try to console him…..
Neil: par mujhe nahin lagta mom iss baar Avni mujhe maaf karege
Shweatha:jab galti ka eshaas hota hai na tillu toh foraan ussey sudharna chayiea
Neil: kaise mom kaise…. Kaise sudhaaru apni galti ko…. Main Avni se Nazare tak nahin mila sakta hoon….. Mujhse galtiyaa kyun hoti hai mom
Shweatha: kyun ki tum insaan ho tillu,, aur insaan se hi galtiyaa hoti hai dekh tillu Avni aur tere beech koi ayaa hai toh woh hai Haalath aur waqt,,,inn haalath ko sudharne mein waqt zaaya maat karna,, jaa ussey lekar haana
Neil: woh Nahin ayeagi mom
Shweatha smiled
Shweatha : wo Ayeagi tillu tere bulane par toh woh markar bhi wapas ayeagi.. Bas tu ussey Awaaz deh aur dekh wo kaise daudkaar tumare paas kaise chali ayeagi tere pukarne ka intazaar hai ussey!!!!!,
Neil: Mom Agar aaj wo nahin ayyi toh main bhi wapas nahin lautunga
Shweatha: nahin tillu tum dono ek saath wapas ayeange jao ussey wapas lekar aao,,, pehele ussey phone karke bata toh deh tu ussey lene haa raha hai
Neil just take his phone & called her…..
Avni: Hello….
He just kept silent
Kuch kehete kyun Nahin…., main jaanti hoo ki tum ho Neil
Neil: tum jaan gayi shukar hai Avni joh kuch bhi hua before he complete his sentence
Avni: kuch kehene ki zaroorat nahin hai
Neil: Avni main tumhe wapas he just stopped…..
Avni smiled,
Avni Main abhi haa raha hoon main haa raha hoon waha jaaha……saying he hang up the call
Shweatha: yeh kya baat hui tillu tum toh ussey teek se bataya bhi nahin
Neil smilingly
Neil: uski zaroorat nahin  hai mom…Avni mujhe mujhse bhi zyaada jaanti hai…woh zyaada samajthi hai saying he just ran from there
Looking him,
Shweatha:Pagal kehega…. Saying she leaves the room
Shweatha comes to kitchen where kareena try to talk with Shweatha but she ignored her!!!!
Maddy bua: bhabi dekhiyea joh kuch bhi hua uss main kareena ki galti nahin thi wo khudh nahin jaanti thi uske saath kya hua tha???,
Shweatha: kyun…. Kyun yeh kuch nahin jaanti aisa tum kehe sakti ho aur tumari baat ko yeh logh sacch maankar chal sakte hai lekin main nahin!!!!
Maddy bua: bhabi aapko aisa kyun lagta hai ki yeh saab hum jaan bujkar kiyea hain
Shweatha: aur nahin toh kya????
Maddy bua: bhabi main aapse pehele hi bata chuki hu ki joh kuch bhi hua inn saab ke baare mein khudh kareena nahin jaanti thi
Shweatha: kyun??? Itni bhi bacchi toh yeh hai nahin na joh isko yeh na pata chale ki iske saath kya kya ho raha hain???
Yeh khudh gayi thi na apne doston ke saath uss party mein, waha usne drughs li party enjoy ki aur tum kehete ho ussey kuch nahin pata hain
Now maddy bua went to prakash
Maddy bua: bhaya dekhiyea na bhabi kaise baat kar rahin hai aap toh samjayiea bhaya ki inn saab mein kareena ki koi galti nahin hai
Prakash: shweatha ji…. Before he speak
Shweatha: please khanna saab aaj nahin,,,, kya aap nahin jaante inn dono maa beti ki wajha se mere bahu aur bete ki beech kitna bada tofaan haa gaya tha,,,,
Maddy bua: bhabi yeh aap kya kehe rahin ho
Shweatha: saach kehe rahin hoon tum dono maa beti ki  wajha se meri bahu aur bete ki beech bewajha jagada hogaya tha aur uss keliyea main tum dono ko kabhi maaf nahin karungi saying she leave!!!!!
Maddy bua: maa dekho na bhabi kaisi baat kar rahin hai aap toh unko samjayiea na
Bebe: kya samjao????? Haa kya samjao maddy tumne joh kuch bhi kiya kya wo sahin tha kya???
Maddy bua: maa main jaanti hoon ki joh kuch bhi maine kiya wo galat tha par kya aap logh uss galti keliyea zindagi bhar mujhse naraz rehenge kya???
Bebe: baat Naraz ki nahin maddy baat saach ki vishwas ki hai,,,,, aaj tumhe itna taqleef kyun ho raha hai??? Jab ki tumhe humse koi lena dena hi nahin
Maddy bua: aisi baat nahin hai maa
Bebe: toh kaisi baat hai maddy kya tumhe zara sa bhi vishwas nahin tha hum saab mein ki tum humse itni badi baat chupa diya
Maddy bua: maa main dar gayi thi kareena ki future ko lekar
Bebe: kyun???? Kya kareena hum saab keliyea kuch bhi nahin hai kya???? Agar humhe uski parwaha nahin hoti toh aaj wo yaha khadi nahin hoti maddy arrey ek baar vishwas toh karke dekthi,,,, kamse kaam Neil se toh bol sakti thi na kaise soch liya ki Neil kareena ke saath kuch galat hone deta
Maddy bua: maa main jaanti hoon aap logh kareena ko mujhse zyaada pyaar karte ho khas kar Neil par jab Neil ke saamne apne duty aur personal cheese aathe hai toh wo apna duty hi chunta hai issliyea main dar gayi thi
Bebe: beshaak wo apna duty hi chuntha par Kareena ko bhi wo kuch nahin hone deta kyunki wo bhi jaanta tha ki inn saab mein kareena ki koi galti nahin hai
Maddy bua: aap maante ho na ki kareena ki galti nahin hain toh bhabi aise rudely kyun baat karti aap samjayiea na
Bebe: shyaadh tumne ghaur se meri baat suni nahin ho maine yeh kaha ki inn saab mein kareena ki koi galti nahin hai,, par shweatha ki narazagi yeh hai ki tum ne saach jaante huea bhi ghar mein khas kar Avni Neil ke beech itna kuch ho raha tha toh tumne tab bhi chup thi issliyea wo naraz hai
Maddy bua: maa par…
Bebe: 🖐️🖐️🖐️🖐️
Nahin maddy tumne joh kuch kiya wo galat kiya!!!!
Maddy bua: toh kya aap isskeliyea hum dono se puri zindagi rukhe rukhe rehenge kya????
Bebe: puri zindagi ki toh pata nahin par joh galti tumne kiya uske badhley tumhe unki rukhe pan swikarna hogha maddy
Maddy bua: maaa..
Bebe: jab galti ki hai toh uske badhley tumhe uske rukhe pan ki kshmatha bhi lena padega maddy kyun ki yahin zindagi ka usool hota hai saying bebe & prakash leave
While maddy bua get angry…
Parikh mansion ::::,.
Neil just arrived there Where Avni  just laying on bed feel his presence,,,
Avni: Neil……., saying she ran coming at main door
Where Neelamaa looking her
On the other side Neil also feel Avni presence so close to him Avni standing near at the door while Neil standing outside near at the door…. Both their heart beating very fast……
Before Neil switch the Door bell Avni opened the door…..
Both looking at each other get happy & at a same time get emotional
Looking Neil Neelamaa get happy she just off the gas & went to them
Neelamaa: Avni police station mein call karu
Hearing Neelamaa both Avni Neil looked at each other
Kya call karu???
Avni: kyun???
Neelamaa: kyun ka kya???? Yeh Neil hamare ghar mein zabardasti ghus gaya na toh police station mein complaint toh karni padegi na
Avni: maa aap na…..
Neelamaa: haa main hoo joh ek ghante se tumare wo pagal grilling session sunn rahin thi keheti kuch aur hai aur karna kuch aur…..
Neil just smiled,
Neil: kya hua Neelamaa???
Neelamaa: kya hua nahin Neil…. Kya nahin hua yeh poocho…. Pagal ladki khudh tumse dhur nahin rehe paa rahin thi aur akad aise dikha rahin thi jaise madam ko koi farakh nahin padta hai
Avni: maaa…..
Neil feel good hearing this
Neil: toh Avni tum bhi mujhe miss kar rahin thi kya???
Avni: tum bhi matlab….. Tum bhi mujhe miss kar rahe the
Neil just nodded his head in yes mode
While seeing his reply Avni try to hug him but stopped seeing Neelamaa,,
Neelamaa: samaj gayi aab thodi waqt keliyea main kabab mein haddi nahin banugi teeke main zara market hokar aathi hoon tab tak keliyea tum dono aapas mein kitne bhi diffrennces hai na unn saab ko solve karliya karo main aathi hoon saying Neelamaa left…
After Neelamaa left,,,, Neil just entered in  staring Avni he locked the door, while he stepping towards her she stepping back……. It’s happened till Avni stucked on wall just there she realised she can’t go back……she just tried to move from right side where Neil blocked her way by putting his both hands on both side
She just looking him….
Avni: Neil mujhe jaana hai, meri raasta chodo na
Neil:nahin…….Tum kahin nahin jaaogi hamesha aisa hi meri aankhon mein kaidha rehegi
Avni: Iam sorry Neil main ek acchi patni nahin ban sakhi
Neil: Kisne kaha tumse Avni ki tum ek achi patni nahi ho?tum toh bahut acchi patni ho joh har rishta nibhana jaanti hai
Avni: phir bhi…
Neil: Agar Avni chali jayegi, toh iss dil  ke zakhmon par malham kon lagayega?"
Hearing this Avni looked at him
Avni:  Avni ne hi Neil ko zakhm diye hain! aab uss mein itni himmat nahi ki apne hi diye hue, Neil ke zakhmon par malham llagaye
Neil just smiled hearing her,
Neil: main Avni Ayeshaa se nahin Avni Neil Khanna se baat kar raha hun! Meri Avni itni kamzor bhi nahi ki apne Neil ke dard ko dhur na kar sakey!"while saying this he hold her chin & make her look at him
main dard mein hoon Avni! Aur mujhey rahat sirf tum dila sakti ho! Batao Avni, kya dogi apne Neik ka saath? Iss dard ki bas ek dawa hai…….. Woh hai  Avni!!!!aur Avni ko bhi Neil ke saath iss dard ko sehna hoga!"
Hearing this Avni get emotional
& hugged him very tightly just there Neelamaa back, while both Avni Neil take blessing from her & left for khaana mansion….
In a car:::,
Neil is driving, while both looking each other but both didn’t break their silence.,..
After a while Neil try talk with her,, he just turned to her,
Avni is in deep sleep,, looking her Neil smiled, he just stopped the car & make her seat back so she can sleep comfortably & again he drives off...
Later, Avni just wake up,& looked her beside, she didn’t find Neil she get tensed & she stepped down from the car while she saw Neil where he is changing the car tyre…..
Avni: Neil....
He looks up....
Avni: hum kahan hain???aur yeh saab
He walks over to her...
Neil: woh...ghaadi kharab ho gayi thi...hum raastein mein hi hain....
Neil: tum sau gayi thi toh maine tumhain jagaya nahi....
Saying he looks at her....and then comes close to her..
She is shivering bcoz its damn cold...
He takes off his coat and puts it around her shoulders
Neil : Avni bahar bhut thand hai...tum ghadi mein bait jao  main dektha hoon...
She just smiled at him
Avni: ghaadi mein....zyaada thand hai....
He just  smiled...he is about to turn when Avni hold his hand
He turns arund to look at her....
Avni: tum...theek ho na???
He comes near  and holds her hand near to his face...then kisses it...
Neil: haan...jab se tumhain dekha hai.....theek hoon...
Avni: mujhe dekhar
Neil: haan
Avni at once hugs him.....tightly...Neil also puts his arms around her waist...
Avni : main tumhare beghair nahi jee sakti Neil...tum meri zindagi ho....pls mujhe chodkar  kabhi nahi jana....
Neil: main bhi tumhare beghair nahi jee sakta Avni....nahi jee sakta...while saying both lost in each other eye’s
Just there rain started
They both run even leave each other when it starts raining....
Then slowly they separate...both faces are wet with rain....
Neil comes near her...touches her face...and then comes tooo near...and kisses her cheeks...drinking the rain water...
She goes all shivers with this...She kisses his eyes...and then  hugged him......
After that Neil puts an arm around her and makes her sit in the car...settles the prob with the car...where the lead had strewn out...so he fixed it and came and sat in the car...then looks at Avni...
She is blushing under his gaze...but she looks back at him...
He just puts an arm around her..and Avni rests her head on his shoulder....and Neil drives with the other hand......
Khanna mansion :,
They both reach home...
Avni is very happy....
They both get out of the car and come towards the door....and ring the bell...
The door opens....and in front of them....
All khanna's are waiting to welcome both Avni Neil,,, looking them Avni get Happy while Shweatha put thilak on Avni's forehead, now she just
Looked at him..who has an arm aroud her waist....
He just nods and smiles...
Both step in together..
As soon as she steps in shweaths hugs her and Avni hugs her back...
Shweatha holds her face...
Shweatha: kaisi hai tu????
Avni : main theek hoon mummy ji...
Shweatha: itni der laga di aane mein,...
Avni: ab agayi hoon na mummy ji...ab nahi jaongi....ap kaisi hain???
Shweatha : tujhe dekh liya na....ab theek hoon....
Avni smiles...and prakash comes forward..
Avni bends dwon to take his blessing
he stops her mid way...
Prakash : arey bas bas Puttar iss sab ki zarurat nahin hai ....betiyaan paon nahi chuti...
Hearing him she smiled ....
Avni: kaisay hain ap papaji??
Prakash : bass ab tum agai ho na...toh iss ghar ki aur mere bete ki khushiyan laut ayi hain..saying he looked at Neil,
Avni: meri khushi bhi toh ap sab se hai...iss ghar se aur iss ghar ke logon se...
Neil: aur mujh se????
Avni: woh  kehne ki zarurat nahin hai...
Everyone smiles....
Now she  went to bebe where bebe hugs & kissed on her forehead
Bebe: kush raho puttar
Now kareena comes & hugged Avni
Kareena hmmm...Bhabhi....aab main ap ko kahiin nahi jaane dungi...samjhi
Avni: uski zaroorat nahin hai kyun ki main khudh aab  tum saab ko chod ker kahiin nahin jaaungi
Maddy bua hugs Avni and apologized her
Maddy bua: i am sorry Avni... maine tumare saath bhut burra kiya...mujhe maaf ker dena...
Avni: nahin bua aap maafi maat mangiyea aap ek maa hone ki naatir yeh saab kiya toh aapko rone ki koi zaroorat nahin hai aapko bas apni galti ki eshaas hua wahin kaafi hai mere liyea bas main aapse ek wadha chaati hoon ki aap kabhi khudh ko akheli maat samjiyea hum saab hai aapke saath yeh family aapka hai joh hamesha apkeliyea apke saath khade rehega.,.
Maddy bua: wadha karti hoon Avni aab se kudh ko kabhi akhela meshoos nahin karti
Hearing this All get happy expect Shweatha….
Avni : aab jo kuch hua ussey bhool jaayiea bua...mujhe aapse koi shikayat nahin hai....
Maddy bua: tahnk u Avni...
Kareena: arey yeh kya....yeh toh khushi ka mauka hai aur yahan toh rona dhona shuroo ho gaya....chalo sab stop crying now...
They clear away their tears...
Avni: haan...aab iss ghar ki khushiyan wapis agayi hain...
Kareena : Bhabhi....abhi kaha???? iss ghar ki khushiyaan abhi ana baqi hain...
Neil is standing with Avni...with an arm around her....
Bebe : woh kaise puttar???
Kareena : bata thi hoon
Kushiyaa toh tab ayegi jab...iss ghar main....ek nanha munna sa pyara sa bacha ayega...she said places a hand on Avni's tummy
hearing this Avni gets all embarassed..and Neil is all smiles
shweatha : bilkul theek kaha tum ne kareena ...aab toh issi ke annay ka intezar hai...
Prakash : shweatha ji ...main soch raha tha...ki aab humhe  papa ji se maanat maang leni chayiea ...
Bebe: yeh teek rehega sunny puttar
Shweatha : bilkul sahi....kaha khanna saab 
Avni : abhi inn saab ki kya zaroorat hai mummy ji papa ji
Neil: kyun Avni...kya tum nahi chahti ki  humare bacche ho
Avni: Neil woh sab toh theek hai....lekin papa ji ki  tabiyat teek nahin hain iss waqt agar yeh maanat rakenge toh aur problem ho jaayeaga issliyea bol rahin hoon
prakash : arey kuch nahi hua mujhe...mein bilkul theek hoon...
Shweatha : toh phir teeke ....pandit jee se pata ker ke main maanat ki tayari ker leti hoo...
Bebe: haan bhayi...iss baar bagwan ko hamare prathna sunni hi chayiea
Kareena : bilkul sunenge bebe....lekin aap kuch bhool rahi hain...
Bebe: kia?
Kareena: hum Bhabhi ke liye ek  gift laye the ap bhool gayi??
Shweatha: oh haan...
Neil: gift...kaisa gift...
Shweatha : meri bahu ghar  wapas ghar ayyi na issliyea kareena  comes forward and hands her a packet...
Kareena: yeh apke liye hai Bhabhi...
Avni: thanks...lekin iss sab ki kya zarurat....thi???
Shweatha: chup...ab tum dono jao aur araam karo...bhut thak gaye honge na....
Both nodded & ...all other begin to go to their rooms...
They are going upstairs when shweatha calls...
Shweatha : Tillu...
Both turn...
Neil: ji mom...
Shweatha : maine kaha...ja kar araam kerna...ab tum Avni ko tang mat  karna ....uss ko araam ki zarurat hai...
Avni  laughs
Neil : mom  main kahan tang karta hoon????
She holds his ears while saying
shweatha : haan haan janti hoo......chalo ab jao...
Both smile and then got to their room...
Neil and Avni enter their room...
Neil: aise kya dekh rahi ho Wifey?
Avni: iss room  se kitni yaadain judi hain humari....
He  comes near her,,,
Neil: ek din mein hi itna miss kiya iss room ko
Avni: tumare liyea wo bas ek din hogha par mere liyea nahin
Neil : Gussa maat ho na wifey mere toh harr baat tum se shuroo ho kar tum per hi khatham ho jati hai...
Avni: acha tum change ker lo...main bhi change ker leti hoon...phir...
Neil: phirr????
Avni: Neil tum bhi na...mera matlab tha ki hum araam karenge
Neil: tum araam ke mood mein ho???naughtily, raises his eyebrows
Avni: mummy ji ko bulao  yaa tum jaate ho?
Neil: arey baap re...main chalta hoon...
He goes into the bathroom to change...and by the time he comes out Avni has changed....
She opens the gift that shweatha had given her...its a beautiful white sarri with a lot of multicoloured work on it...and a matching set...she puts away the gift near the bedside table...
She looks at Neil and smiles...then goes to her side of bed and sits down....
Neil comes and sits in front of her....and puts a hand in her hair...
Neil: kya baat hai Avni....tum bahut kamzor lag rahi ho...
Avni: tumhari yaad ka asar hai,....
Neil: apna khyaal nahi rakhti na...
Avni: arey baba main theek hoon.....
Neil: hmmm...yeh kya hai??? Saying he looks at the sarri and set
Avni: yeh gift mummy ji ne dia hai...khubsurat hai na...
Neil: tumse zyaada nahin...
Avni : Neil tum bhi na....
Neil: janti ho Avni....jab tum yahan nahi thi...toh iss room ke harr konney mein tumhain dekha tha maine...aab yahan ho toh ekin hi nahi ho raha ki tum sach mein mere samne baiti ho....
Avni puts a hand on his face
Avni: iss barr yeh haqeeqat hai Neil...
He just looks at her intensely...
She stands up and begins to walk around slowly
Avni: kitna ajeeb lagta hai na Neil...itni der ke baad khushiyan naseeb ho rahi hai....aisa lagta hai ki yeh  koi brahm hai...
Neil just walks over to her and puts a hand on her shoulder
Avni: ekin nahin hota hai ki  yeh khushiyan sach mooch hamare naseeb ki hai...sab kuch kitni jaldi badal gaya na....
Neil: haan Avni...sab kuch badal gaya hai....aur iss barr kismat bhi humara saath nahi choda...
Avni: tumne dekha Neil...saab log kitne khush the...mummy ji  papaji , bebe ..kareena aur maddy bua
Avni: ek minute maine tumse ek poochna hi bhool gayi kya
tumne maddy bua ko maaf kar diya na???
Neil: haan Avni ....woh bhi humari tarah haalath aur  waqt ka mohra bann gayi thi...toh aur sabse badi baat  unko unke ghalti ka ehsaas bhi  ho gaya tha issliyea
Avni: sahi kaha tumne Neil ....sab theek ho gaya hai...aur dekho na...hum aaj bhi saath hain....hamesha ki tarah...
Neil: Avni....tum janti ho na.....sache pyaar se badi koi taqaat nahi hoti..aur humara pyaar sacha hai...
Hearing this Avni smiled...he comes towards her and then hugs her.....
Both hug intensely
Avni: i love u Neil...
Neil: i love u too....
Both separate...
Neil makes her sit on the bed and sits down near her...putting his hands in her lap and looking up at her...
Neil: anyways yeh dukhi dukhi baatain chodo...koi aur baat kato...
Avni: main kahan aisi baatain karti hoon...tumhi shuru karte ho...aur mujhe rula dete ho....
Neil: bhayi tumhain toh rone ki kuch aisi aadat hai..kisi na kisi baat per ansoo zaroor nikalte hai...
Avni: acha jeee.....aissi baat hai...aur joh tum harr waqt udaas udaas rehte ho...woh?
Neil: udaas rehna aur baat hai....
Avni: apne par baat ayi toh aur baat hai..jaao main tumse baat nahi kerti...
Neil: arey tum toh aathe hi ladne lagi....acha baba sorry main mazak kar raha tha...
Avni: hmmm...
Neil: sorry na!!!lo kaan pakada he holds his ears cutely
Avni: acha acha theek hai...maaf kiya
Neil : acha yeh batao........
Avni: kya...????
Neil:kya??.....yeh  kya.....
Avni: kya?????????…
Neil : tum bolne doh gi toh bolunga  na
Avni: acha bolo..kya bolna chaate ho???
Neil: yahin ki ...kya tumhe nahin lagta aab waqt haa gaya ki koi Junior Avni ya Neil aane ka ???
Avni get shy hearing him,
Arrey yeh kya tum abhi se itna sharamaogi toh kaisa  chalega haa….
Avni: hmmm.. Kya baat hai Aaj ACP Neil kya baat hai Aaj Mr. ACP Neil khaana kisi aur mood pe hain,,,,,har waqt toh unko unki kaam ke laava kuch soojthi nahin thi,,,, aur aaj dekho biwi se romance karna chaate hai not bad…….kya change over hai!!!”””
Neil: lo!! yeh ajeeb baat hai....Avni...tum nahin janti....ladkiyaa marti hai mujh jaisa husband paane ke liye...aur tum...meri mazaak udda rahin ho
Avni: haan haan...ek baar tum jaisay ladke  se shadi ho jaye phir pata chalta hain
Neil: achaaaaa....matlab mein tumhare peeche peeche rehta hoon...
Avni: arey nahi...tum kahan...woh toh main tumhain apne peeche peeche bhagati hoon...
Neil: arrey hum toh jaisay hain waisay rehegeay....wifey ...chaayea mere sau bachay bhi ho jayen na..tab bhi tumhara peecha nahi chodunga ...
Avni: sau bache ???? Tumare deemagh theek hai?????aur waise bhi sir ko itna romance karne kiyea waqt hoga
Neil: arey wah...yeh kaisa sawal hai....ek baar haa kehekar toh dekho na wifey khudh samjoghi meri romance ko koi hadh nahin rehegha
Avni: Neil !!!  saying she throws a pillow at him
Neil : aur waise bhi...apne hi bachon ke samne apni hi biwi se romance karne mein kyaa sharam....????
Avni: tum bahut besharam ho Neil,
Neil : hmmm...chalo besharam hi sahi...meri language mein toh isko romance kehte hain...
Avni: haan haan...janti hoon tumhain aur tumhare romance ko....
Neil: aab yeh na kehna ki main romantic nahi hoon.....
Avni: arey nahi maine aissa kab kaha...?????
Neil: waise mujhse zyaada toh tum romantic ho...
Avni: achaaa???
Neil: haan....kyun ki ...jaise tum raat hone ki baadh tayar hoke aathi toh before he complete his sentence,
She widely opened her eye’s
Avni : Neil ....chup karo...
Neil: nahin…. Nahin batane doh na wifey...
Now Avni gets up and starts walking away...Neil also gets up and walks behind....
Neil: suno toh...
Avni: nahi nahi Neil plz....saying she turns to face & walks backwards
Neil : haan toh kaha tha main,,, haa  raat ko tum jaise hi .....mujh bechare par ...saying he steps forward
Avni: Neillllllllllllllll...while saying  She falls back on the bed and Neil also falls on her top...both go rolling polling on the bed...Neil is  totally on top of her... At last they end in Avni lying and Neil  bending over her...all heavy breaths
Neil : haan toh kya keh raha tha main,....
Avni just smiled,,
Avni: jaane doh  na Neil...
Neil: arey tumhe kahan jaane dhu...agar tumhe jaane diya toh mera kya hoga???saying
He comes forward...kisses her on the cheeks.....then he bend down and kisses her  tummy
Avni smiled while lying down...
Then Neil  gets hold of her hand...kisses it...then kisses her upto her arm...then shoulder...neck...Avni is going all shivers...& he......travels up to her face....kisses er forehead, cheeks....and finally her lips.. When they kiss, Sujal lies back on the other side and pulls Avni towards himself...who lands kind on him...they hug while kissing when the lights go off!!!!



(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें