Sherghil mansion ::::
Neil comes to took kareena for paghpera rasam where vasu & Rishi sitting in main hall discussing regarding their bisinesss, just when Rishi saw Neil…
Rishi: arey Neil bhai aap yaha?????....
Neil: kyun apni behehin ko milne bhi nahi aa sakte.......
Vasu: nahi nahi.......tum log toh kabhi bhi kareena se milne aa sakte ho..........
Neil: waise kahi dikhai nahi deti........kaha hai kareena........
Vasu: abhi yahi thi...kuch waqt pehle hi shyaadh kashish ke saath kamre mein hogi, kashish beta zara kareena ko neeche lana........
Hearing vasu kashish bring kareena to main hall,
While kareena saw Neil she just ran towards him & hugged him very tightly
Kareena: bhai…
Neil: kareena........kya baat hai tu ro kyun rahi hai..........
Kareena; nahi woh aapse kabhi ek pal ke liye bhi durr nahi rahi toh Aap ko dekh ke aise hi aankh bhar aayi,aap kaise ho bhai….
Neil: apni gudiya ke bigar main kaise ho sakte hai,,ghar pe sab tuje bahot yaad karte hai.........
Kareena; aur unme sabse jyada aap muje yaad karte hai..........
Neil; yeh sab chod.......woh main tuje kuch dena hi bhul gaya..........saying he give those kangan to her which Avni gave him
Kareena: yeh kya Bhai.......
Neil: Avni ne kaha tha ki pehli bar jab kareena ko dekho toh use shagun ke taur pe de dena..........is liye jo kuch bhi kehna ho woh apni Bhabhi se kehna........
Vasu: Neil tumhe itna kuch lane ki zaroorat nahi thi............
Neil: waise yeh toh ek bhai ka apni behen ke prati pyaar hai.........yeh saab kuch nahin hai dil toh karta hai ki apni behehin ke ghar ko khushi se itna bhar de ki shayad aapko khade rehne ke liye zameen na mile.........
Vasu: kareena bahut naseebdar hai jinhe itne pyaar karnewale bhai mila hai........
Neil: nahi naseebdar hum hai ki jaha khaana kandhan mein kareena jaisi beti huyi...........
Rishi: waqai hum bhi naseebhdhar hai joh humhe khanna khandhan se rishta judne ka mauka mila
Neil: achcha asb hume izazzat de.........ghar pe bhi sab kareena ka intzaar kar rahe hai... aur aaj raat ko aap sabko kareena ko lene ke bahane hamare ghar pe dinner ke liye bhi aana hai........
Vasu: thik hai........hum log aa jayenge............
Neil: achcha ab hum chalte hai..........namsate...........
Vasu: namaste...........
Kareena & Neil leave for Khanna mansion.
Aab khanna mansion mein maddy bua, prakash, Avni, shweatha aur bebe sab kareena ke aane ka intzaar karte hai.......later, Neil & kareena comes before kareena entered the house maddy bua stopped her
Maddy bua: wahi khadi raho............
Kareena: lekin Mama......
Avni: kareena bua sirf tumhari nazar utarna chahti hai...........
Maddy bua kareena ki nazar utarti hai..........aur phir aise hi dekhti rehti hai.........
Kareena: aise kya dekh rahi ho.......
Maddy bua: dekh rahi hoon ki ek din mein tu kitni badal gayi..........kal jo pure ghar ko pareshan karnewali aaj Shergil Khandan ki bahu lag rahi hai........
Kareena; iska yeh matlab nahi ki main aapki beti nahi..........kyun bebe........
Bebe: haa tu toh hum sab ki dil ka tukda hai.......yaha aa..........kaisi hai meri puttar.......
Kareena: main bilkul thik hoon aur aap.......
Bebe: muje kya hoga..........yaha pe Avni hai na mera khayal rakhne wali..........
Kareena: haa ab khayal toh rakhna hi hoga.........aab Bhabhi ke hawale mere pure ghar ko chod ke toh gayi hoon.........
Avni: vaada kiya hai toh nibhana hi hoga..........waise tum kaisi ho.....ghar pe sab kaise hai..........
Kareena: sab thik hai.........
Avni: tu khush hai.......
Kareena: haa.......
Avni: sach keh rahi ho,dekho mujse kuch mat chupana.......
Kareena: main aapse kuch nahi chupa rahi........main khush hoon........Rishi bahot khayal rakhte hai mera............
Avni: achcha hai........aab waha pe tere yeh Bhai toh hai nahi tera khayal rakhne ke liye....
Kareena: haa woh toh hai.......lekin aapko yeh kangan bhejne ki koi zaroorat nahi thi
Avni: zaroorat thi...........beti ke ghar pehli bar khali haath nahi jate...........
Kareena:Bhabhi aap kitna khayal rakhti hai sab ka.........
Bebe; lekin sabse jyada mere Neil puttar ka........
Neil: of course woh mera khayal jyada rakhti hai......meri wifey joh hai........
Kareena: Bhai toh bhabhi ki deewangi mein pagal hote ja rahe hai............aur kyun na ho aakhir Bhabhi kiski hai...........
Avni: tum bhi na phir se shuru ho gaye.......achcha bata Lunch mein kya legi..........aaj sara khana teri pasand ka banega........
Prakash :Avni puttar ise khana nahi kuch aur chahiye........yeh le teri chocolates......
Kareena: maami aapko yaad tha...........
Prakash: tu yaha ho na ho....lekin tere hisse ki chocolate hamesha meri pocket mein rehti hai.............
Kareena: Bhabhi.........i just love my family .........bhagwan kare kabhi unhe kisi ki nazar na lage......
Bebe: nahin lagegi, agar lagh bhi jaayea toh hamare ghar ki lakshmi uss nazar ko uthar degi
Bas dar iss baat ki hamari iss ghar ki lakshmi ke uppar kisi ki na nazar na lagh jaayea
Kareena: achcha hai na.........mere bhai bhabhi kitne achche lagte hai ek saath.......
Avni: yeh sab toh aise hi baatein karte rahenge ab tu chal mere saath..........kal ki taiyariyaan mein muje kuch madad chahiye.......
Neil: meri behehin se zyaadha kaam mat karwana.........
Avni: nahi karvaungi..........aab hum jaye..........
Neil: jao..........
ab shaam ka waqt hota hai aur Rishi apne Parivar ke saath kareena ko lene aata hai........sab log dinner karte hai aur phir woh log wapas jane ki taiyariyaan karte hai......
Chetan: achcha ab hum chalte hai raat bhi kafi ho gayi hai........
Prakash: thik hai...........
Maddy bua: vasu ji.....agar aap bura na mano toh Kal Rishi aur kareena ko bhej dena........woh kal inn dono ke naam ka shagun bejna hai.........aur kareena hoti toh......
Vasu: thik hai kal woh thik waqt pe pahonch jayenge
Maddy bua: bahot bahot sukhriya........
Vasu: ab hum chalte hai...........
Neil: apna khayal rakhna kareena.............
Kareena: Bhai main kal aapse milne wali hoon........
Neil: janta hoon phir bhi..............
vasu: fikhar mat karo,bahot achche se khayal rakhungi apni bahu ka.............
Chetan: aab toh chale ki raat yahi pe bitani hai..........
Hearing him all laughed & leave from there “”!.
Evening”!
Avni Neil room::
Ab Neil aur Avni apne kamre mein hote hai...........Avni kal ke kapde taiyar kar rahi hoti hai.................
Neil: Avni........
Avni: hmmmmmm........
Neil: kareena se baat huyi..............
Avni: haa huyi.......
Neil: waise kya baat huyi............
Avni: Neil yeh kyun nahi kehte ki tum yeh janna chahte hai ki woh khush hai ki nahi.......suno meri baat toh huyi.........usne kaha ki woh khush hai aur muje uski baat pe bharosha hai............aur muje yakeen hai ki kareena kabhi mujse jooth nahi bolegi............
Neil: thik hai............kal ki taiyariyaan ho gayi...........
Avni: jee ho gayi............apne ghar pe bhi baat ho gayi hai achcha aab tum sau jao raat bhi bahot ho gayi hai..........
Neil : ek minute..........
Neil jake Avni ko apni baahoin me uthata hai.........
Avni; Neil chodo.......kya kar rahe hai ho tum.........
Neil;ek pati apni patni se pyaar nahi karega to kya karega
Avni: abhi muje bahot kaam hai........
Neil: lekin hamari baat karna zaroori hai..........saying he taken Avni in to the bed & lay down
Avni: hamari baat..........
Neil: kyunki aaj kal hum apne bare mein kuch sochte hi nahi.........
Avni: apne bare mein bhi sochne ki koi waje bhi toh honi chahiye........
Neil: ab dekho sab apne parivar bana rahe hai.........toh hum kyun doh se teen banne ki sochte hai..........
Avni: Doh se teen..........tum pagal ho gaye hai........abhi hume bahot waqt hai,main teen char saal tak kuch nahi sochnewali.............
Neil: teen char saal...........main toh soch raha tha ki.........
Avni: ki kya.......
Neil: main toh isi saal chahta hoon..........
Avni:kaha na agle doh teen saal tak kuch nahi........
Hearing this Neil get angry & try to move where Avni hold her hand dragged him back towards her,
Avni: lekin jab bhi ho bilkul aap se ho.......
Neil: iska matlab........
Avni: aisa kabhi ho sakta hai mere Neil mujse kuch mange aur main na de pau.....lekin abhi kuch waqt ke liye nahi.......
Neil: thik hai........lekin uski aankhein bilkul tumhari tarah honi chahiye..........
Avni: kyun........
Neil: kyunki tumhari aankhoin se maine pyaar kiya hai maine tumhare is gal se pyaar kiya hai...........maine sabse jyada tumhare in hoth se pyaar kiya.......while saying this he just went to kiss on her lips but Avni kept her hand in between
Avni: sirf inse hi pyaar
Neil: nahi abhi bahot kuch hai..........maine to tumhare dil se pyaar kiya hai.........maine tumhari in saasoin se pyaar kiya hai..............maine tumhari aatma se pyaar kiya hai ........
Avni: aur..........
Neil (whispers in her ear): aur sabse jyada tumhare jism se.............
Hearing him Avni get shy & she avoid her gaze towards him..............
Neil: wifey kuch sharam subaah tak ke liye bachake rakho...
Avni: Neil tum bhi na,, saying she hugged him where they spend beautiful night together!!.
Aaj ki raat woh raat thi jiska her shaadi shuda aurat ko har saal uska besabri se intzaar rehta hai............kehte hai ki teej ke vrat se patni aur pati ka bandhan aur bhi majbut ho jata hai...........aaj wahi aash leke Avni bhi apne pati apne pyaar ke liye teej ka vrat rakhnewali hai...........Raat ko hi shweatha ne kareena, ko khanna House bula liya hota hai kyunki subaah me suraj nikalne se pehle unhe sargi deni hoti hai............
Morning ::, 5oclock
Kareena comes & knock Avni Neil room
Neil: itni raat ko kaun hai...
Avni: koi nahi tum sau jao, woh mere liye aayi hai.......woh mummy ji ne bulaya hai...........
Saying Avni went & opened the door
Kareena: maamiji ne aapko neeche bulaya hai aadhe ghante mein ..........
Avni: main abhi taiyaar hoke aati hoon.........
Kareena: jaldi aana.........
Avni just get ready & went down where all ladies are waiting for her
Looking Avni eye’s,
Shweatha: yeh kya Avni beta lagta hai tum raat bhar thik se saui nahi........
Kareena: lagta hai Neil bhai ne sone hi nahin diya ho..
Avni: Accha madam dekh rahe hai mummy ji shaadi ke baadh kuch zyaada hi oversmart bangayi
Kareena: wo toh main hamesha hoon bhabi
Shweatha : tum waha khade kyun ho,yaha aao baito aur jaldi apni sargi khao......
Kareena: maami ji.........lekin aap bataiye toh sahi yeh Sargi kya hoti hai...........
Shweatha: sargi woh hoti hai jisme chupa hota hai ek saans ka apni bahu ki prati pyaar......woh saans jo apni bahu ki maa se vaada karke layi hoti hai ki uski beti ka pura khayal rakhegi use bahu nahi beti banake rakhegi........woh saans apni beti jaisi bahu ko kaise bhukhi rakh sakti hai.........isi liye aaj ke din ek saans apni bahu ko sargi deti hai.............
Kareena; lekin meri sargi.......
Bebe: kal raat ko tere ghar se aa gayi thi...........ab tum sab waqt barbad mat karo aur khao......pata nahi phir kab khane ko mile.................
Hearing this all started to eat,
Kareena: maami ji...kuch aur bataiyena teej ke bare mein.........
Avni: mummy ji pehele aap bhi apni sargi kha lijiye.........kareena main batati hoon ki hum teej kyun rakhte hai...........teej ek aisa thyohar hai jisse ek patni ka bhagwan ke vishwas ke saath apni pati se aur bhi ghehra bandhan ban jata hai...........aaj ke din Pati ka jaghaa hum bhagwan ke saath mante hai is liye aaj ke din hum apne pati ki puja karte hai............aaj ke din hum bhagwan se jo bhi mangege woh hume dete hai aur isi liye aaj ke din har patni apne pati ki lambi umar ki dua maangthi hai sahin kaha na main bebe
Bebe: tu toh kabhi galat ho hi nahin sakti puttar
Shweatha : akhir kiski bahu hai
Bebe: haahaaa, shukar teri jaisi nahin
Shweatha : bebe…
Bebe: chal aab rotha hua shakal maat banao sargi khaa warna pura din meri sar khaathi rehhejaayeagi pata hai na iske baadh mandhir bhi jaana hain,
After 2 hours,
AvniNeil Room”:
Avni; Neil,chalo jaldi se utto haat bajnewale hai............
Neil: bas doh minute.....
Avni: nahi......phir tumhe dairi hogi toh tum mujpe chilaogi
Neil: main tumpe chilata hoon.........
Avni: jii haa..........jab tum dher se uthte ho toh...........Avni meri tie nahi mil rahi......Avni mere joote kaha hai..........Avni meri red wali file nahi hai,Avni mera wallet nahi mil raha,,,Avni tumne meri ghadi dekhi Avni meri ghaadi ki chabiyaan uff.......ek saans mein kitne sawaal karte hai tum........tumare saath saath muje bhi pagal karte bana dete ho..........
Hearing all this Neil laughed
Avni: aab tum haas kyun rahe ho.........
Neil: kuch nahi tum nahi samjogi.............waise aaj itni sawarke subaah subaah kaha gayi thi.........
Avni: tum ko kuch bhi yaad nahi rehta..........aaj Teej hai aur main sargi khane ke badh sab ke saath mandir hoke aa rahi hoon,,,ab tum jaldi se utto muje aur bhi bahot se kaam hai.........
Neil: haa tumhare bechare iss pati ke liye tumhare pass waqt hi kaha bacha hai...........sara waqt toh tum ghar ke kaamo mein nikal deti hoon,mom ke saath kitchen mein......dad ke saath business discussions mein......bebe ke saaath ramayan paat mein, kabhi kabji bua ke saath chess khel mein ...........ab muje hi lagta hai mere liye koi dusri lana padega........
Avni: hey..........aaj keh diya toh keh diya.........meri saut laoge toh main tumare saath saath uska bhi khoon kar dungi aur badh mein apna............
Neil: itni jalan..........
Avni: isse bhi zyaada,tum pe sirf mera hakh hai sirf mera, Neil sirf Avni ka hai.......baat samaj me aa gayi ho toh tum tayaar hone ki kasht karenge..
Neil: waise tumne sahi kaha............main tumhara hoon toh tum bhi meri huyi, saying Neil dragged Avni towards him,
Avni: Neil...chodo kya kar rahe ho........ghar pe itne sare log hai..........
Neil: woh toh ghar pe hai na.......yeh hamara bedroom hai........
Avni: toh iska matlab tum jo chahe woh kar sakta hai......
Neil: haa main jo chahe apni wifey ke saath kar sakta hoon.............
Avni: ab abhot mazak ho gaya,chodo muje waise bhi dher ho jayegi........muje abhi Bebe, papaji aur maddy bua keliyea breakfast bhi banana hai...........
Neil: mera..........
Avni: tum bhi khaayeaga aaj..........muje laga ki tum bhi mere Teej ka vrat rakhega........
Neil: main kyun.........aur waise bhi yeh toh patni apne pati ke liye karti hai toh main kyun karoon aur waise bhi bahut saara kaam hai aaj mein bhuka nahin rehe sakta….
Avni: yeh bhi sahi hai,,,,ab tum jao na..........
Neil: pehle meri morning kiss.........
Avni: aaj raat ko de dungi
Neil: iska matlab double......
Avni: haa double........promise main nahi bhulungi...........
Neil: main bhulne bhi nahi dunga............thik hai main chalta hoon..........mere kapde nikal dena aur kuch special woh aaj ek bahot hi important meeting hai meri............
Avni: jee............
While Neil went to get freshen up where Avni taken out his clothes from the cupboard & all his thing’s kept on the bed & left the room
Aab Neil, prakash, bebe, & , maddy bua, sabhi dining table pe bait ke intzaar kar rahe hote hai......
Prakash: shweatha ji,nasta kab milega dher ho rahi hai......
Shweatha: abhi milega,aaj aapko bahot hi achcha nasta milnewala hai,,,aapki pyaari bahu aaj saab aapki pasanditha breakfast banayi hai............
Neil: tab toh main chala,main office mein kuch khaa lunga..........
Prakash: oye bait.........aisa nahi kehte.........aaj meri bahu meri favourite breakfast banayi hai toh hum saab khakar hi ghar se bahar niklenge
Bebe: aur nain toh kya tum logon keliyea wo bacchi banaya hai toh khaa kar hi aap logh office jaayeange
Shweatha: kyun nahin khaayega bebe akhir Uski Sita ne Unke Raam ka bhi favourite nasta banayi hain
Neil: mom.........aap bhi na......
Maddy bua: kya Aap bhi na???? Bhabi sahin toh kehe rahin hain, lekin ek baat toh kehena padegi bhabi shaadhi ke baadh jabse Avni yaha ayiea toh Aapki Raam ki dhyaan Sita pe hi hatki hai
Hearing her,
Bebe: wo toh hai bhai,,
Neil: aisa kuch nahin bua
Prakash : accha beta toh yeh batana ki tum parso ki match kyun miss ki..........kyunki tum Avni ke saath bahar gaye the hai na,,,
Neil: dad aab aap bhi inn logon ke saath milkar maazak kar rahe hao
Prakash: nahin…nahin…shaadi koi mazak thodi hoti hai,patni ko khush rakhna bhi ek jimedari ka kaam hai aur yeh main aur mera puttar hi jan sakte hai issliyea unn logon ki baat ko seriously maat lena
Just there Avni bring breakfast with bheema...............
Prakash: kya baat hai khusboo toh bahot achchi aa rahi hai..........bebe main na kehta tha ki hum naseebdar hai jinhe itni pyari beti mili..........
Bebe; haa woh toh hai sach mein hum to kismat wale hai ki hume aisi bahu beti ke roop mein mili..........
Neil: yeh sab baatein karke isko apne sir pe mat chadiyeaga...
Hearing this Avni just staring him,
Shweatha : Tillu tumse sau guna acchi hai meri bahu samje kabardhar dubara aisa kaha toh….
Bebe: arrey shweatha issey joh kehena hai kehene doh hum apni bahu pehele se hi dil mein bita chuke hai toh sar ka toh baat hi nahin uttha
Just there Neil phone get rang, he pick the call
Neil: thik hai main abhi nikalta hoon..............bye.......
Prakash: kya hua puttar sab thik toh hai.......
Neil: haa dad sab thik hai woh Dd ka phone tha ki mera aaj ka meeting ka time slot change hogaya hai matlab preponed hogaya hai iss liye muje nikalna hoga,,,bye......
Avni: lekin tum nasta toh karte jao na.........
Neil: nahi Avni mujhe dhe ho jaayeaga..........main office mein hi kuch khaa lunga........
Avni: achcha suno........yaad karke kuch khaa lo aur sham ko tumhe jaldi aana hai ..........
Neil:ok bye............
Neil left from there.
Maddy bua: hayi…. Hayi…maa zara Avni ka chehera dekho pati bina khaayea kya chala gaya patni ka toh chehera hi mudja gaya, saach mein kitna kayal rakthi hai Neil ka
Shweatha: sahi kaha maddy tune, aaj sara nasta iss ne akheli banaya hai wo bhi sabka favourite .........
Bebe: aab bura maat maana Avni puttar hum khaa rahe hain na woh shaam ko haakar khaalega teeke
Avni just smiled…..
Neil reached the station,
Neil: Thank you Dd mujhe call karne ke liye..........
Dd; lekin sir aapne aisa kyun kaha......
Neil: woh darasal Dd maine subaah subaah mazak mein Avni se keh diya ki main koi Teej ka vrath nahi karnewala lekin actually maine bhi kuch nahi khane ka faisla liya hai iss liye mera bhi vrat hai,aur agar main yeh baaat Avni ko bata deta toh woh muje apni kasam deke kuch na kuch khilayi deti thi iss liye............
Hearing this Dd slightly smiled
Dd; kitna pyaar karte hai aap Avni bhabi se..............
Neil: pata nahi.......lekin aab hum kaam kare…..wo sighaniya ki case ki report chayiea mujhe
Dd: ji sir main abhi laata hu saying he leave
Evening :,
AvniNeil Room:
Avni getting ready in the Room where Neil comes from the office, looking at him
Avni: aaj ka din kaisa tha...........
Neil: bahot busy........
Avni: lunch thik se kiya........
Neil: haa.........
Avni: waise aaj maine tumhari favorite dish banayi thi….tumhe pasand aayi........
Neil: bahot pasand aayi..........
Avni: jooth........tumne aaj lunch kiya hi nahi Neil,kyunki maine koi lunch nahi bheji thi….
Neil; woh Avni........
Avni: tumne vrat rakha hai........mere liye aur tum muje hi batana sahi nahi samja,lekin muje batana toh chahiye tha na,
Neil; agar bata deta toh vrat rakhne ka koi matlab hi nahi banta na Avni
Avni: isi liye tumne naste kiye bina hi chale gaye aur office ka bahana nikala taki muje kuch pata na lage............tumne subaah se kuch nahi khaya na........ek boondh paani tak nahin piyaa
Neil; nahi Avni aab toh vrat tutega chand ko dekhne ke badh hi........
Hearing him Avni eye’s filled with tears ........
Neil: hey,,,,,,,,,,main apne chand pe aansoon nahi dekh sakta........aab please roh mat tum janti ho na........
Avni: I love you Neil.......
Saying she just hugged him.....
Neil: i love my wifey too just there
Neil (whispers): Avni chaand nikal aaya..........
Avni: kaha......
Neil taken Avni towards mirror.........
Neil; woh raha mera chand waise tumhe nahi lag raha ki aaj mera chand kuch zyaadha hi khubsurat lag raha hai..........
Avni: kya baat hai Mr. Neil khanna bahot romantic ho rahe hai.........
Neil: pata nahi aaj kuch jyada hi pyaar aa raha hai tumpe........mann kar raha hai tumhe dekhta hi jau aur dil se tarif karta jau........agar zindagi me muje kabhi bhi kuch ho jaye toh tum dukhi mat hona aur aise hi sajte rehna warna meri aatma ko bahot taklif hogi..........
Hearing him Avni get anger,
Avni: chodo muje.........
Neil; kya hua.....
Avni : muje tumari yeh baat bilkul achchi nahi lagti,,,aaj ke din bhi seriously Neil
Avni angrily moved towards window side where Neil went behind her
Neil (whispers in her ear): main toh sirf mazak kar raha tha......sorry.....abhi toh hum sau saal saath mein jine wale hai.......aise kaise tumhara picha chod doon.......abhi toh hume saath mein bahot kaam karne hai 12 bacho ki team banani hai......bada karna hai sabhi ko padhna hai.....unki shaadiyaan karani hai business ko sambhalne ke liye kabil banana hai aur uske badh jab main retire hoga tab hum budhe ho jayenge tab tum aur main dhur seher se dhur pahadi pe ek chota sa gharr banake rahenge aur phir hum dono ke alawa koi tisra nahi hoga sirf main aur tum pure waqt akele ghar mein aur hum woh pehle budhe honge jo apne dusre honeymoon pe jayenge.............
Hearing his last line Avni get laughed
Avni: Neil bhi na.........kuch bhi.......
Neil:arey hum toh prem ke deewane hai aapke deewane hai..........hum aapko chod ke gaye toh yeh aapki chudiyaan thode hi hume jane degi tumhari chudiyon ki khanak se mere dil ki aawaz judi hai........aise toh yeh rishta tut nahi sakta na Avni..
Avni: ho gaya Mr. Neil khanna........aab main taiyaar ho jati hoon muje dher ho rahi hai............
Neil: mam.......aaj aapko Mr. Neil khanna taiyaar karenge
Avni just smiled
Where Neil make her wear zumka, & put necklace on her neck & wear mangala sutru & put sindhoor on her Maang
While Neil doing all this Avni just lost in him
Neil: janti ho......jab tum neeche jaogi na toh sab ki nazar tum pe hogi.........kyunki aaj tumhari khubsurati ko tumhare pyaar ne sajaya hai...........
Avni get shy & hugged him..
Neil: waise Avni muje pata hai.....ki tumhe mere gale lagne ka shauk hai lekin abhi muje taiyaar hona hai..........
Hearing him she free him,
Avni: woh main bhul gayi..........tum taiyaar ho jao main tumare kapde nikal deti hoon..................
aab thodi dher badh sab log hall mein baithe chand ka intzaar kar rahe hote hai..............aab toh pure sinha family bhi aa gayi hoti hai aur seher ke sabhi dost aur rishtey dar bhi............
Prakash: abhi chand ko nikalne mein toh thoda waqt hai aur yaha aurato ke bhukhe pet chand ka intzaar karna muskil ho raha hai toh......kuch gaane ho jaye......
Kareena; haa maamu....aaj toh kuch aisa ho jaye ki sara seher dekhta reh jaye.........aur uske liye bhi mere pass ek mindblowing idea hai,,aaj hamari pyari Avni bhabi Neil bhai ke liye kuch gayegi............
Avni; kareena pagal ho gaye ho........itne logo ke beech
Bebe: galat kya keh rahin hai puttar,kuch ghao na Neil keliyea hum bhi sunna chaate hai.......
Neil;ab sab itna keh rahe hai toh kuch gaa dona..............
Avni: ab tumhe kaise na keh sakti hoon............
Kareena: oye hoye kya baat hai Bhabhi............
Neil: woh hum dono ki kuch setting hai.......tu abhi bahot choti hai.........
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??