18.🕊️Ek dujhe ❣️ki Vaasthe🕊️

1.3K 109 14
                                    

Recap:shweata seen Riya's photo decided for Neil's bride,Avni know she lost Locket Neil decided to give her locket.

Avni's room:
Avni searching her locket with diseparetly, Neel maa Also searching....
Neela maa: baacha rehene do naa mein tumhe ek aur dilathi hu...
Avni: nahin maa uss mein meri saari yaadh Judi Hai jab Mein Zindagi aur maut ki beech laad Rahi thi jab mujhe zindaa hone ka ichha jagha diya tha uss locket ne.
Neela maa get emotional
Neela Maa: accha ye batao tum uss locket Kahi bahar toh nahi koya tum forest mi thi naa
Avni remembered all things but she didn't get.but she remembered Neil and loss in his taughts.

Neela maa noticed this and nodded her head in no way

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Neela maa noticed this and nodded her head in no way.
Neela maa: Avni....
Avni came in his taughts saying haa maa....
Neela maa: kaha kho gayi
Avni : baas yaadh kar Rahi thi kaha kohi ho gi
Neela maa: kya tumari Dil
Avni looking Neela maa Aap bhi naakuch bhi
Neela maa: kuch bhi ka kya matlab hain haa,mein toh baas yehi kehe Rahi thi woh locket tumari Dil ke itne Kareeb tha na issliye puncha paa
Avni: mein samaj gayi aap kya puch Rahi thi,teeke mein dubhar aakar check karungi Abhi Mujhe college ke liye dher ho Rahi Hai maa sayin she hugging Neela maa and leave.
Neela maa: kash Avni tum apni Dil ki baat samaj leti mujhe pata hai bachha tumari Dil Aab tumari paas nahi woh Aab uss ladke ki paas hai Aab bas jaldi ho tum iss baat Ko bhi samaj leti..
Commissioner office:
Officer: Neil Aab tumhe jald se jaldh Australia Jaana hoga le lo tumhari kal ki flyght ticket
Neil: sir achanak Australia Kyun?
Officer: Neil woh kal jo maal Mein blast hu naa jo unke peeche jo leader hain woh Australia Mein Aisa humhe waha ke cops se information Miley woh directly action nahi le sakte Kyun blast India Mein hua hai toh yaha ek police officer waha hona zarrori hai tab tak jab tak uss culprit Ko Saja naa Miley I hope you understand.
Neil:  sir par achanak
Officer: I know Neil par mujhe aaj Subha hi call Aya tha hamare department Mein tumse aacha kaun hai aur waise bhi yeh tumara case that iss ka Jo bhi related ho Tumhe hi solve karna hoga, chinta maat Karo tumare madadh ke liye dd bhi tumhare saath chalega,ok my young and energetic officer all best be brave..see you after returning from Australia.
The officer will not give any chance to Neil to refuse that work.
Neil: ok sir see you soon
Saying Neil leave.
But this all things noticed by Dd yes dd is with Neil only.
Dd: kya baat hai  sir kuch uncomfortable lag rahe Saab kuch teek Hai naa
Neil: haa dd saying this Neil closed his eyes

Dd: kya baat hai  sir kuch uncomfortable lag rahe Saab kuch teek Hai naaNeil: haa dd saying this Neil closed his eyes

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें