Recap: Neil gives flowers to Avni,and Avni accept it,this things r seen by Neela maa.
Neela maa seen Avnineil talking to eachother........
Neela maa did not get any shock seeing Avni talking with a guy, bcoz she know avni Very well,Balki Neela maa surprised ho gayi thi....
Neela maa thinks in his mind:
Yeh Avni kis ladke se baat kar Rahi aur iske saath kya kar rahi hai, Annanya bol rahi thi avni uski saath hain kisi aur competition keliye Naam register karne gayi hai boli thi , toh yeh saab yeh Annanya kaha hai dikhi nahi Rahi,Avni ke saath thi toh, kya aaj kal Avni jo Baar Baar kisi kayalo mein kho jaati thi woh iss ladke ki kayaloo mein toh Nahin,then she see police jeep yeh kya yeh ladka cop Lekin Avni Ko Toh cop se nafraat Karti Hai phir iske saath kuch toh baat hain ladka bhi accha dikta hai, not bad Avni saying this she smiled....
Avnineil says bye to eachother,par unke Dil yeh Maane Ko tayaar hi Nahi tha.
Avni come to the house
Avni:phele iss phool Ko room mein rakaar aathi hu, phir maa se baat Karti hu kitni pareshaani hogi,Jaan phool rakne Jaar Rahi thi Neela maa dekti hain,aur khaas yeh dekti hai Avni ke chere par muskurahat .....
Neela maa thinks;
Pata Nahin Avni aaj tumhe uss ladke ki Saath de kar mein kyun itni Kush ho Rahi hoo.shyaadh iss duniya mein mein pheli maa hai jo apni beti ko kisi ajnabi ladke ki Saath dekar itni kush ho Rahi hain, shyaad issliye Kyun aaj mein tumhare chehera par woh muskurahat dekhi jo pandhra saal pheli dekti uski baat toh tumari Dil ka hassi Deka hi Nahi.....jo mujse ek din dhur reheti bhi tumhe meri kamii nahi dikhi toh uss ladke mein kuch toh baat Hai, saying this she also went behind Avni......
Avni room:
Avni: she kept the flowers on the table and unknowingly she smiled seeing that flower ....
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??