Recap: Dd arrived where Avnineil stayed,now they return to their home but something stopped them going far but they can't express.
Avni sadly sitted in the car, where Neil seeing Avni,then dd looks them.
Dd: sir aap jaahiyea,mein police station jakar kuch documents leke sidha aapko commissioner office mein milungi..... aur aap ghar bhi jayenge toh dher toh hongi....
Still Neil looking Avni.
Dd: sir...aap
Neil realised and said that dd mein ghar nahi room Jaa raha hu Wahi change karke, commissioner office mein aatha hu.....aur waise iss kapde mein ghar jaaunga toh maa babe Saab pareshaan honge....
Dd: teeke sir accha aap jayiea Mein dusri gaddi mein jaaunga apko commissioner office mein milunga.
Now Neil go and sitted with avni. Avni and Neil sitting on back seat.
Dd smiled looking them together.. okay sir bye
Neil: hmmm.
Now Avnineil leave...
Behind dd smiled and thinks that.....sir itni saalo baadh mein aapki ankhon mein kuch paakar khone ka dar dekha,bahut aacha Laga aap Aab zindagi mein jeena chaathe,jo itni saal tak jo Neil sir Ko mein ne dekha toh wo sirf zindagi khaathir rahe the,Lekin aaj bahut kuch Badal gaya sir, mein bas Aab Bhagwan se yahi mangta hu aap ke ye Saath kabhi naa chutey....
Avnineil in the car.
In car, environment was so silence bcoz both r not in that situation,They talk...
Avnineil looking window side. They r in deep thaugts regarding their feelings for each other.,.,.,Ho Layi Vi Naa Gayee,
Te Nibhayi Vi Naa Gayee
Layi Vi Naa Gayee, Te Nibhayi Vi Naa Gayee
Maine Maarda Jahan Mainu Saara
Teri Meri Ota Pe Gayee Soniye,
Je Mein Tootiya Ambar To Taara
Teri Meri Ota Pe Gayee Soniye,
Je Mein Tootiya Ambar To Taara
Layi Vi Naa Gayee, Te Nibhayi Vi Naa Gayee
Layi Vi Naa Gayee, Te Nibhayi Vi Naa Gayee🥀🥀
🕊️🕊️🕊️🕊️
Par Kismat Ko kuch aur hi manzoor tha..... kismat Ko yeh manzoor nahi tha inke Dil ki thaar aur mazbooth se judna zarrori tha.....
Then suddenly,car stopped.
Avnineil come out of their taughts..🖤🖤
Neil: what happened he asked to driver,
Driver: pata nahi sir dekta hu....
He gets down and seen,and came forward to neil and said that.....
Driver: sir woh tyre puncher ho Gaya..baas paanch minute dijiyea hai naa mein nayi Tyre lagwadunga..
Neil nodded his head in yes way...... Neil look towards Avni..... Avnineil step down from the car.and seen greenary park...... where they go in that park.
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??