Hi friends, Today Iam so happy that Iam updating 50th part of my update
Really I never taught that I comes at this part bcoz it's my first update.....but it's All credits go-to u all without your continued supports and encouragement it's not possible.....
This is not just an update it's my passion which makes me happy, honestly speaking whenever I write the update I can't express my happiness....
Bcoz I believe A word of encouragement during a failure is worth more than an hour of praise after success.
Thank u was so small word, but I don't know what to say
Thank you so much for your all supports, encouragement and appreciations......Precap: All family members shocked knowing Avnineil relationship...Neil emotionally tracked by shweata....
There is one day gap for marraige......all rasams are completed,
Khanna's mansion:
Neil's bedroom:
Neil just sitting in window side and remembering shweath's behaviour towards Avni, just then shweata comes and sitted beside Neil,
Just Neil turned aside.....
Shweata: kya baatein Tillu mujhse naraz ho
Neil: aap aache se jaante ho mom mein aapse jaakar bhi naraz nahin rehe Sakta
Shweata: samajne ke kaushish karo Tillu mein iss Taraha tumhe taqleef mein nahin dekha Sakti
Neil turned towards her,
Neil: really mom, I don't think so
Shweata: Aisa maat bolo naaNeil: toh kya bolo maa, aapko andaaza bhi hai Aap kya Kiya.... really mom....
Shweata: Tillu mein jo kuch bhi Kiya tumare bhale keliye to Kiya
Neil: accha, aap sucide ka nataak karke hospital mein admitt hogayi aur iss mein mere bhalyi hai...
Shweata shocked hearing this...
Shweata: Tillu .....tumhe yeh sab
Neil: Saab pata hai maa, aap jab doctor se baat kar rahe the naa mein saab kuch sunliya aur dekhliya....saach mein mom mujhe ekin nahin ho Raha hai Aap Aisa kar sakte aap?
Shweata: toh mein kya Karti Tillu mein kya Karti? Mujhe tumare lava kuch nahin dikhi
Mujhe Laga mein tumhe kho dungi....
Neil: mom aap kaise baat kar rahe ho aur yeh kya Sochne lag gayi...saach mein mom aap bahut badhal chuke ho aap woh mom nahin jo meine itni saal tak dekte ayaa hu aap badhal gayi ho mom...
Shweata: mein nahin Tillu tum badhal Gaya warna tum mujhse itni badi baat mujhse chupata nahin...Kyun ki aaj tak tum chotti se chotti baat mujhse share karta tha woh baat important ho yaa na ho share karta zarrori, Lekin aaj tumare Zindagi ka itni badi baat tum mujhse chupaya aur mujhe keheto ho mein badhal gayi
Neil: mom aapko lagta hai mein aapse koi baat chupa Sakta hoon aapko kya lagta hai mein ne kaushish nahin ki mein ne Kiya tha mom Lekin kabhi waqt ne saath nahin diya aur kabhi haalathon ne uppar se aap Riya Ko lekar itna kush thi kabhi himmat hi nahi hua bas,
Shweata just looking at him
Mom aapko mein kaise samajao aapko toh andaaza bhi nahin jab yeh Saab karke hospital mein the na pata nahin kya kya Kayal haa Raha tha mere Dimaag mein, aap yeh Saab karne se pehele ek Baar bhi mere baare mein nahin socha, aur dad jo hamesha aapke saath rehete hai Lekin nahin aap sirf apni gussey ki bare mein soch Rahi thi....
Hearing this shweata get emotional...
Shweata: aisi baat nahin hai Tillu mein Jaanti hu mujhse galti hui hai Lekin mein kya Karti mujhe uss waqt kuch sooja( idea) hi nahi... issliye mein ne woh Saab Kiya,
Neil: mom aapko andaaza bhi hai Aap kya kya Kiya?
Shweata: mein Jaanti hu Tillu Lekin mein uss ladki Ko bardash nahin karsakti jis ladki ki Saaya bhi tum par nahin padni chayiea tha woh ladki se tum pyaar kar baita....tum jaante ho mein hamesha kaushish Karti thi woh ladki tumari Haas paas bhi na baatke Lekin mujhe kya pata tha woh ladki toh tumhe Apne Vaash (hyptonise) kar chuki aapni Jaal mein, bilkul jaise uski maa ne, uss Ashish Meheta Ko Kiya tha...
Neil shocked,
Neil: mom pls aap yeh kaise baat kar rahe ho...phirse aap Wahi galati kar rahin ho
Shweata: tum mujhe galat kehe Raha hai uss ladki ki keliye
Neil:mom aap apney Dil pe haath Rakhar kayiea naa kya aap jo kuch bhi Avni se kaha ussey bola woh sahi tha.....
Shweata just looking him,
Mom aapko andaaza bhi nahin aap aaj kya Kiya aap uske saamane uski puri bachapan kada kardiya uske saamane jo woh itni saal bhulney ki kaushish kar Rahi thi....aap uss rishtey mein sawal uttaya jis rishtey ke lava uski Zindagi mein kuch bhi nahin....jis rishtey Ko pujti hai ....
Shweata: waw Tillu tumhe uski Zindagi ka rishton mein tumhe chinta hai Lekin hamare rishtey ka kya....tumhe uss maa beti ki rishtey ka parva hai toh hum dono ka kya Tillu....phirse tum sirf uss Avni ki baare mein soch Raha hai...
Neil: mom yaha baat sirf Avni ki nahin hai...blein aapko yeh samjaane ki kaushish kar Raha hu ki, mujhe yaa aapko yaa kisi Ko bhi yeh hakh nahin, hum kisi ki Zindagi mein unke rishton ko lekar sawal uttayai koi hakh nahin Banta.... woh bhi tab hum uss insaan Ko jaante hi nahin, ek baat batayiea na mom kya aap Ayesha ji se Miley yaa aapko Neela aunty ki Zindagi baare kuch pata hai yaa aap Avni ki bachpaan apni Aankhon se dekhi hai nahin na aap Ko kuch nahin pata hai, bas jo Aap suna, jo Aapke Dil mein aaya woh aap kehediya....yeh soche Bina usko kitna taqleef hogi...
Shweata: tumhe uss ladki ki taqleef dikayi meri nahin
Neil: mom mein aap se phirse kehe Raha hu yaha baat sirf Avni ki nahin, aap apni narazgi mein yeh tak bhulgayi jis ladki Ko bezaathi kar rahe the uske saath Mera Naam bhi judh Gaya tha...
Shweata shocked,
Shweata: Aisa nahin ho Sakta nahin Tillu Aisa soch a bhi maat.....
Neil shocked seeing shweath's behaviour...
Neil: mom sambhaliyea Apne aapko.....
Shweata: nahin Tillu Aisa maat kaho tumare uss ladki ki saath koi naatha nahi, tumhe mein kaise samajao woh ladki tumare liye teek nahin hai Tillu.....mein jo kuch bhi kaha Kiya woh Saab issi dar ki wajah se kahin woh ladki tumhe Mujhse dhur na karde, haa Mujhe koi haakh nahin tha uski Zindagi ke rishton mein sawal uttane ka Lekin mujhe tum par haakh hakh hai naa, haa mein yeh naatak Kiya aur ussey woh Saab kaha sirf tumhe ussey bachane keliye.....Tillu tumare liye tumare Zindagi Ko lekar meine bahut sapney sajakar rakhi hu, Riya ko lekar mere Maan mein bahut haarman hai Tillu mein tumhe kaise batao, dekho Tillu ek Baar tumne apni zindagi Ko lekar kuch faisla Liya tha tab mein, Bina kuche kahe, Bina kuch soche , tumare saath diya tha meine, aur uss waqt tumne mujhe se ek waadha kiya tha ki tum mere pasandh ki ladki se shaadi karega Aab tumhe uss wadhe Ko nibhana hai....
Neil just looking at her,
Shweata in her mind: sorry Tillu mein Jaanti hu, tumhe mere baaton se bahut hurt hua hai Lekin mein kya Karu mein tumhe khona nahin chaati uss manooz ke haathon mein toh bilkul nahin, aathei woh hum dono ke beech daraar daal diya mein isskeiye ussey kabhi maaf nahin karungi....
Neil eyes were full of tears,
Seeing this shweata get emotional....
Neil: mom..meri baat
Shweata:Aaj mere bete ne mera bharosa this diya mere guroor Ko Chur Chur kardiya Aab mere Saamne jo baitkar baat kar Raha hain naa woh mera Tillu hai hi nahin yeh toh Avni ki Ashiq hai...wlaur mujhe ussey koi lena Dena nahin hai....mein apni Tillu se baat karna chaati hu sirf mere Tillu se.... ummidh Karti hu jaldi mere paas lautega...Kyun ki mein zyaada dher tak mere Tillu se dhur nahin rehe Sakti agar Aisa pal ayaa toh mein Zinda nahin rahungi
Neil shocked....
Shweata leaves....
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??