Hi friends I hoping all are enjoying the updates, In today's part I mainly concentrate on Avnineil ❣️ feelings towards eachother in the mode of some dailogue and songs....I hope this things also u all r like it if you don't like it pls feel free to comment next time I avoiding it ok friends enjoy the update.
Thank you.Recap: Neil intentionally ordered pohaa for avni and making comments on pohaa later, she felt hungry seeing and hearing comments on pohaa;Neil acts as he throwing pohaaa to dustbin Avni stopped him.....
When Neil get up to throw pohaa Avni stopped him.
Avni: Neil kya kar rahe ho?
Neil: Meine kya Kiya.
Avni: achaa tum kuch Nahi pata
Neil nodded his head in no way.
Avni: tumhe itna toh pata ho ga naa khaane Ko kabhi waste nahin karte aur tum ek police officer ho kar tum aise kaise kare sakte ho...Neil insidely smiling seeing Avni's expression.
Neil: mujhe pata Hai khane Ko waste Nahin kar no hai Lekin itna mein pura nahin kaa Sakta hu naa yeh bahut zyaada Hain mere liyeAvni looking him
Avni: toh order kaam Dena chaayiea tha naa aur dikhne Mein yeh itna zyaada bhi nahi hain
Neil: mujhe thodi pata tha woh log itna zyaada denge,aur waise madam yeh mere liye zyaada hi hai...
Avni: zyaada Hain toh dustbin Mein phek dete ho kya galat baat Hain.
Neil: haa mujhe pata hain khaane Ko dustbin Mein phekna galat hai Lekin kya Karu saying he looking towards Avni.Avni: agar pata hai toh aise Kyun karte ho
Neil: agar tumhe isko dustbin Mein phekna se itna taqleef ho rahi hai toh Kyun naa tum isko mere saath share karlo naa baas baat katham;
Avni looking towards him
Avni: mein tumhare saath...
Neil: Kyun mere saath Kyun nahin .....issey phele bhi hum dono share kiye Hai naaAvni looking towards him and remembered forest things.
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??