127.....Kuch Rishtey Dil se❤️💕

61 7 1
                                    

At Khanna Mansion::,
At Night :Avni Neil Room:::,
Avni kal subaah function ke liye kapde nikal rahi hoti hai..........jab achanak se apne haath mein apni shaadi ka joda leke kuch soch mein dub jati hai jab Neil wash room se bahar aake dekhta hai.........
Neil: Avni...........
There is no response from Avni
Neil: Avni.........
Avni: haa  Neil kuch kaha tumne.........
Neil: kab se baat kar raha hoon kaha kho gayi............
Avni: kuch nahi bas ise dekh rahi thi,aaj pata nahi lekin muje apni shaadi ke din yaad aa rahe hai..........
Neil: tum kaho toh kal kareena ke saath hum bhi phir se shaadi kar lete hai.............
Avni: nahi main kuch aur soch rahi thi..........
Neil: ab muje nahi bataogi ki kya soch rahi thi..........
Avni: tumhe nahi bataungi toh kise kahungi..............ajeeb lagta hai jab main yeh sochti hoon ki hamara rishta kis dauran bandha...............ab aisa lagta hai ki kahi na kahi koi hai jo har waqt hamari kismat likh raha hai..........maine tumko pane ki umeed hi chod di thi kyunki tum kisi aur ke ho chuke the..........lekin sahi waqt pe sab kuch badal gaya................yeh sab ka hona kuch ajeeb nahi lagta tumko........
Neil: ajeeb toh hoga...........waise maine bhi kabhi nahi socha ........hala ki tumhe pehli nazar mein dekhte hi muje tum pasand aa gayi thi ............lekin jo koi bhi hamari kismat likh raha hai woh bhi yahi chahta hai ki hum saath rahe............
Avni: main toh kabhi tumse alag hone ka soch bhi nahi sakti..........
Neil: Wo saab chodo,kal kaun sa rang pehen ne wali ho..........
Avni: abhi tai nahi kiya........tum hi bata doh.......
Neil: kal tum green color pehnogi..........
Avni: lekin mere pass shaadi ke layak koi green color nahi.......
Neil: kisne kaha nahi hai......hai toh sahi.........
Avni: kaha........
Neil: ek minute.........
Neil Avni ko ek packet deta hai............jinme ek bahot hi khubsurat saari aur ek bahot hi khubsurat diamond set hota hai...........
Avni: yeh......
Neil: ghar pe itna khushi ka mauka ho aur main apni jaan ke liye kuch na lau............waise pasand aaya.........
Avni: quite impressive,lekin mere pass toh   tumare liye kuch nahi dene keliyea..........
Neil: kisne kaha kuch nahi.............aur abhi tumne muje thanks bhi nahi kaha...........
Avni: ab muje tumko bhi thanks karna padega..........
Neil: haa aur muje kis tarika ka thanks chahiye woh bhi tumhe pata hai........dekha tumhe sochne ki bhi zaroorat nahi..........
Avni: kya keh rahe ho tum
Neil: abhi tumhe samjaata hoon........
Neil pehle woh sab Avni ke haath se leke side pe rakh ke usko  uthake Bed pe leke jake light off kar deta hai.................
Aaj pura Khanna Mansion khushiyon ke diye se jagmaga utha hai.........subaah se ghar me uthal pathal machi huyi hai..........aab shaadi me kuch hi ghante bache the jab Avni, kareena  ko taiyaar kar rahe hote hai................
Kareena: Bhabhi muje bahot darr lag raha hai......aaj sab kuch thik toh hoga na.......
Avni: janti hoon mann mein thoda darr toh hota hai..........main toh Neil ko 
janne ke baadh bhi darr rahi thi aur tum toh......lekin koi baat nahi hum sab hai na saath mein!!!
Kareena: Bhabhi......aap muje mandap mein akele chod ke mat jana.......
Avni: kahi nahi jaungi.......main tumhare pass hi baitungi..........
Just there Nanoon & Neelamaa comes to
Neelamaa: arrey waw.......aaj toh chaand bhi tumhare aage fika lagega........kya chamak rahi ho kareena beta
Nanoo: chamkegi kyun nahi........aakhir kar sajaya kisne hai...........
Avni: hamari kareena toh har din khubsurat lagti hai......kyun na lage sabse pyari hai yeh...!!!
Just there some one call Neelamaa & Nanno they both leave from kareena room
Kareena: Jaanti ho bhabi Aaj jate jate mujhe iss ghar ki koi fikar hi nahi hai ,,,,kyunki mere  ghar ko sambhalne keliyea  aap ho, hamesha  se hi ghar ki kushiyon ko sametkar aap rakhegi iss baat pe koi shaak nahin,,, jab tak mere parivaar se aap judi hai mujhe koi chinta nahin hain
Avni: arrey waw.......abhi shaadi bhi nahi huyi ki itni badi badi baatein karne lagi.........main waadha karti hoon ki jab bhi tu yaha aaye tab sirf aur sirf khushiyaan hogi iss ghar mein..........
Just there Neil entered the room, where he heard
Neil: kis khushi ki baat ho rahi hai......
Kareena: yahin ki mere jane ke baadh meri  bhabhi ko apne  shararti bhai ko sambhalna padega...........
Neil: agar itni fikar hai hum sab ki toh ruk kyun nahi jati........
Kareena: ruk kaise jao......jana hi hoga muje...............
Avni: Neil.......maine tumse kaha tha na ki ladki ka asli ghar uska sasural hota hai.........iss liye kareena ko ansoon ke saath nahi balke muskurahat ke saath bidai denge hum.......
Kareena: bhai aap mujhe aisa kyun dekh rahin hai kuch ghadbad hai kya????
Neil:nahi bas dekh raha hoon.........meri gudiya kitni badi ho gayi.........tuje yaad hai bachpan mein har waqt tu aise hi dulhan ki tarah sajti rehti..........tab aisa lag raha tha ki meri gudiya bahot choti hai in sab rasmo ko samajne ke liye........aur muje laga ki abhi meri gudiya ki shaadi mein bahot sa waqt baki hai........muje nahi pata tha ki meri gudiya ki shaadi ka din itni jaldi aa jayega.............
Avni: waqt toh samundar ki reth ki tarah hota hai jo kab chut jaye pata hi nahi chalta
Kareena: waise mein thik toh lag rahi hoon na...........
Neil: bahut hi pyari lag rahi ho......ek dum us rajkumari ki tarah..........bhagwan kare tumhe kisi ki nazar na lage......
Avni: achcha hua aapne muje yaad dila diya............kareena tu yaha bait..........Neil zara woh Puja ki thali dena........
Avni kareena ki nazar utarti hai.......
Avni: bhagwan tumhe aur tumhare parivar ko her buri nazar se bachaye,upperwala tumhare daman me dher sari khushiyaan bhar de,itni khushiyaan Rishi tumhe de ki dard ka koi dur dur tak koi vasta na ho............lekin aaj main jo abhi tumse keh rahi hoon use dhyan se sunna aur use tumhe amal karna hai........waise yeh baat ek maa apni beti se karti hai lekin Neil ne tumhe apni beti ki tarah pala hai toh yeh mera bhi farz banta hai ki jo rishta tumhara mere pati se hai wahi mera tumse...................shaadi ke badh sabse pehla sabse pavitra sabse uncha rishta ek pati aur patni ka hota hai...........pati aur pati ke gharwalo ki khushi mein tumhe apni khushi dhundhni hai.........aaj se tum sirf apne liye nahi balke apne pati ke liye jiogi......uske har ek faisle ko tumhe manna hoga....apne pati ki maan maryada ka tumhe khayal rakhna hoga.....aaj tum is ghar se bahot kuch apne saath le ja rahi ho........papaji ka aashirwad........mummji ke sanskar........bhai ka pyaar........aur meri shikh........hamesha yaad rahe tum Khanna Khandan ki izzat ho aur hamesha rahogi........aur kabhi bhi koi aisa kaam mat karna jise hum sab tumhare sasural walo se nazare milake baat na kar sake.......tumhe ek aisi bahu banna hai ki hum sab fakr se keh sake ki kareena khanna Khandan ki beti hai......ab isse jyada kuch nahi kahungi kyunki tum khud bahot samajdar ho aur agar kuch bhi uljan ho toh itna yaad rakhna ki tumhara yeh parivar har waqt tumhare saath khada hoga........
Neil: Avni thik keh rahi hai.........kabhi bhi kisi bhi cheez ki zaroorat ho to bejijak apne Bhai ko yaad karna woh tumhari her khawaish ko pura karne ki koshish karega.........
Kareena: bhai aapne toh hamesha bina mange muje bahot kuch de diya hai..........ab aur kuch nahi chahiye........haa de sakte hai toj ek vaada ki aap dono aise hamesha ek saath rahoge
Neil: vaada raha .......aab khush........
Just there Maddy bua comes looking kareena in bridal attire she become emotional for a while but hide it….
Maddy bua: chalo chalo neeche.........baarat aanewali hai........
Kareena: maaa.......
Maddy bua: bahot pyaari lag rahi hai meri beti.......bhagwan tuje aise hi khush rakhe chalo aap sab........
Saying Maddy bua leave…
Ab barat darwaze pe khadi hoti hai...........shweatha Rishi ka swagat karne aati hai..........
Neil: Rishi zara sambhal ke rehna......
Rishi: kyun bhai..........
Neil: kuch nahi ....aaj ek aur gaya kaam se.........abhi pata chalega.........
Shweatha Rishi ki zor se nak khichti hai.........
Ali: ab pata chala na ki Neil  kya keh rahe tha..........
Rishi: lekin pehle se thik nahi keh sakte..........
Prakash: puttar.......inhe andar leke bhi chalo......
Neil: jee papa........
Sab log Rishi ko mandap me bithate hai............
Sabse pehle kareena Rishi ko varmala dal deti hai.........ab Rishi ki bari hoti hai lekin jaise hi Rishi aage badhta hai Ali aur Neil kareena ko upper karte hai taki rishi kareena tak na pahunch sake......
Kashish: are aap dono aise hi Bhabhi ko upper karenge toh mere bhai kaise varmala dalenge...........
Ali: woh kya hai na aaj tak hum  kareena ko kabhi kisi ke aage jukne nahi diya...........ab varmala dalni hai to aap hi soch lijiye ki kya karna hai kyunki kareena toh jukegi nahi.........
Kashish: Bhai inhe hi bata do hum bhi harnewalo me se nahi.........
Rishi waha pe padi chair pe chad ke kareena ko varmala dal deta hai..........
ab shaadi shuru hoti hai.............
Panditjee: Kanyadaan ke liye Ladki ke mata pita aage aaye.......
Prakash aur shweatha aake puja me bethte hai.....
Kareena: ek minute panditjee........Kanyadan se pehle main kuch kehna chahti hoon......
Shweatha: kya baat hai beta........koi pareshani hai.....
Kareena: nahi maamiji..........mera kanyadan aap dono ke saath koi aur bhi karega...........main chahti hoon ki aap dono ke saath is kanyadan meim Neil bhai aur Avni bhabi bhi baite..........
Neil: kareena lekin.........
Kareena: aap se aakhri bar kuch mang rahi hoon........aap apni gudiya ke liye itna bhi nahi karenge..........
Neil: Panditjee .........puja shuru kijiye...........
Kanyadan karne ke liye ek taraf prakadh aur shweatha baithe hai aur dusri aur Neil aur Avni............ab sari rasmo ke bad kareena ki shaadi bhi khatam ho jati hai...........
Kareena: maa.......ja rahi hoon....agar anjane me mujse koi galti ho gayi ho to muje maff kar dena.........
Maddy bua: tujse kabhi koi galti ho hi nahi sakti........tu toh meri sabse pyari beti hai...........
Shweatha: aur ab kya mafi mang ke aur rulayegi..........ek lagaungi gaal pe......
Yeh kehte hi shweatha kareena ke gale lagkar rone lagti hai........
Shweatha: beta ab aise nahi rote..........jao ek bar sabse   mil aao.......
Kareena sabse pehle prakash ke pass jati hai........jo kareena ko uski chocolate deta hai.........
Kareena: aaj ke din bhi.....
Prakash: aaj ke din hi nahi.......mere pass hamesha se tumhara yeh hakh banta hai.......aur aage bhi rahega..........yeh le.......
Kareena hugged prakash very tightly & get emotional
Now she went towards bebe.
Bebe kareena ki naak khichta hai.........
Kareena: yeh kya bebe.....aaj ke din toh.....
Bebe: aaj ke din kya haa........haa bol........main toh ab aisa hi hoon.....lekin tu badal gayi........pehle akeli roti thi aj sabko rula rahi ho.......
ab tu bhi ja rahi hai main ab kise tang karungi.......
Kareena: Avni bhabi hai na
aap use tang karna........lekin aapki bahot yaad aayegi bebe.........kyunki aap meri bebe nahi meri saheli hai..jise maine kabhi kuch nahi chupaya...........
Bebe: yaadh toh mujhe bhi teri zyaada ayeagi akhir hum dono hi hai iss ghar ki youngest member the saying both hugged & cried,,,
Now she went to Avni
Kareena: achcha Bhabhi ab main chalti hoon........agar anjane mein maine kuch aisa kaha ho toh muje maff kar dena..........
Avni: are pagli tujse kaisi khafa........tujse muje koi sikayat nahi.......lekin ek sikayat hai.........tu itni pyari hai ki teri bahot yaad aayegi..........
Kareena: yaad toh aap sabki iss pure ghar ki muje bahot aayegi...............
Avni: jane se pehle ek bar apne Bhai se nahi milogi.......
Kareena: woh kahi dikhai nahi dete.........kaha hai woh.........
Avni: wahi jaha tu usko chod ke aayi......abhi bhi mandap mein hai woh........shayad tuje jate huye nahi dekh sakta is liye.........
Kareena: main bhai se milke aati hoon.........
Kareena Neil ke pass aati hai.........
Kareena: bhai.......
Neil: arey tu.......abhi tak gayi nahi........
Kareena: kaise jati aapse mile bina.......aaj tak kabhi aisa hua hai ki main kahi bhi jau aur aapko mile bigar.........
Neil: lekin ab tumhari shaadi ho gayi hai toh.....
Kareena: to kya.......main sabse pehle aapki kareena hoon ...........aur aapko aise dukhi karke main kaise ja sakti hoon...............
Neil: mujse milne aaogi.......
Kareena: jab bhi muje yaad karenge main aapke pass hogi........lekin rakhi ke din aapko muje lene aana hoga.........bolo manzur hai yeh shart........
Neil: manzur.......
Kareena: achcha ab chale.......
Neil: ek minute tere liye mere pass kuch hai.......
Kareena: kya........
Neil apni pocket mein se kuch nikal ke kareena ko deta hai........
Kareena: lekin bhai yeh toh aapki car ki chabiyaan hai......
Neil: tumhari khawaish thi na meri jaisi car ki........toh aaj puri kar di maine........aaj woh teri.........
Kareena: lekin main kaise.......
Neil: ab apne bhai se tohfe lene mein tu inkar karegi.........
Kareena; Bhai aapke bina main kaise rahungi..........aapne meri choti se choti khushiyon ki parwaah ki hai................yaha tak ki main aapse jo manga woh toh diya lekin mangne se pehle hi aap sab kuch de dete hai...........aapke jaisa Bhai bahot kam logo ko milta hai............i am so lucky..........i love u bhai..............
Neil: i love my gudiya too..............
Kareena Neil ke gale lagkar rone lagti hai.........yeh dekh ke sab ki aankhoin mein bhi ansoon aa jate hai...........
Avni just went to them,
Avni: Neil.........bidaai ka muhurat bita ja raha hai.............
Neil: thik hai......
Neil kareena ke aanshu pochta hai aur Avni aur shweatha kareena ko doli ke pass leke jate hai lekin kareena phir se mud ke daud ke Neil ke pass aati hai.......sab log hairani se kareena ko dekhte hai.....
Kareena: muje bhul nahi jayenge aap......
Neil: jo dil mein ho use kaise bhul sakte hai.....
Hearing him kareena get emotional & again hugged him very tightly
Neil: ab itna ro mat ki tofaan aa jaye..chalo.....
Kareena: aap meri doli ko khandha denge na........
Neil: haa dunga......chahe kyun na meri kamar hi tut jaye.........
yeh Kehke Neil aur kareena hasne lagte hai.............
Neil kareena ko doli mein bithta hai!!!!!”.
Khanna mansion::,
ab agli Subaah sab log dining table pe gum sum bethe huye hote hai...............jab Avni aur bheema nasta leke bahar aate hai........
Bebe: arey kya baat hai aaj naste ke table pe itna sannata ...........kahi main koi sapna toh nahi dekh rahi hu na..
Avni: are aap sab ko ho kya gaya hai..chaliye nasta kijiye.........
Neil: muje bhukh nahi.........
Maddy bua: meri bhi mann nahi kar raha.........
Neil: sorry Avni...main office ke liye late ho raha hoon...........
Avni: ek minute koi aaj office nahi jayega.........aur Neil nasta karke seedha kareena ke ghar use pagphere ki rasam ke liye lene ja rahe ho.........
Neil: sach.........sach mein hum kareena se mil sakte hai.......
Avni:  pehle tum apna nasta karo..........
Shweatha : Avni thik keh rahi hai.......ab kab tak tum aise hi baitoge tillu..........
Avni: mujhe lagta hai mummy ji jab tak Neil kareena ke ghar jake nahi yeh nahin dekh lete ki woh kitni khush hai tab tak Neil  ke dil ko tasli nahi hogi.........
Aur haa Neil jane se pehle muje bata dena......woh tum pehli bar kareena ke ghar ja rahe ho toh khali haath achcha nahi lagega...........iss liye maine kuch saman taiyaar kiya hai.........ek minute mein abhi aayi........
Avni apne kamre mein se kuch leke aati hai.................
Avni: yeh lo kangan kareena ko dekhte hi muh dikhai mein de doh..........
Neil: thik hai........
Avni: mummy ji aur kuch toh nahi reh jata na.........
Shweatha: sab jimedari ko kitne achche se nibha rahi ho.........jo maine nahi socha woh ab tum sochne lagi............tumhe har kaam ka pata hai ki kab kya karna hai.......aur aaj bhi sab kuch sahi ho raha hai.......khali hath behehin ko lene nahi jate.......Sahin kaha tumne beta!!!
Prakash: issliyea toh itni zimindhar bahu milgayi hai toh sochkar maine retire hogaya,taki pura waqt ghar pe bahu ke saath bita saku.........
Neil: bahu ke saath ki mom ke saath........
Prakash: kyun marva raha hai iss umar mein.........chup chap nasta kar........yeh mat bhul main tera baap hoon............
All laughed hearing both conversation..




(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें