Recap:Neil lost in Avni's performance,both seen eachother.
Maha episode:
After completing performance all cheering.
Avni becomes very happy, Neil come out of his dream world.but still staring her.
Suddenly Annanya saw Neil and get surprised and thinks ye Neil yaha kya kar raha hai usko toh ye sab mein interested Nahi Hai,and then she see Avni face and turned to Neil who was staring Avni.
Annanya:aab samaj ayaa jadhu chal Gaya 💚💚💚 Lekin kisko kis par phele chala, Neil yaha hai Toh one second she thinks and gets happy and ohh iska matlab Avni ka jaadu Neil par chal Gaya not bad ACP Neil.
Khanna,
Dd:kya performance tha sir kitini ache se gayi aur nachti bhi kitni acchi Hai.
Neil will not listening anything he just mesmerized towards her.
Dd seen Neil and thinks what Annanya thinks.
In mind ye sir Avni madam ko aisa kyun dek Rahe hai, kya saach mein Neil sir avni madam ko pasand kar Rahe kya?
Dd:sir chale .....
Neil came in to sense,but he didn't want to go anywhere bcoz his life in front of him.
Neil:kya jaana zaroori kya....
Dd become surprise,then realised what he said and tell him mera matlab hai kya koi zaroori kaam Hai
Dd: Aisa koi zaroori kaam Nahi hai sir woh performance ho gaya isslie pucha..
Neil:toh kya hua hum agar itni dher yaha hai thodi dher aur sahi ruk jaate naa dd, aur Abhi winners naam bhi announce ho jaate toh Baad mein chale.
Dd looking surprisingly which is noticed by Neil, and said to dd kya pata woh criminals phirse aagaye toh..
Dd smiled and thinks sir apko Avni madam ko jaane ka maan Nahi ho Raha hai acchi baat hai aap bhi bahana dene lage.
Neil:ye kya ho Raha hai mujhe aaj pheli baar mein ne kaam Ko lekar bahana diya Kyun kis keliye, then he sees Avni who was waiting for results .....Iss ladki keliye, akhir kyun jab bhi iss ladki mere samane Hoti toh mere dil mein Ajeeb sa Eshaas Jaghaa leti Hai Jo aaj tak mein kisi ko na meshoos ki,tab mein uske chehera tak Nahi deka tha tabi mera dil mein yahi eshaas hua tha toh aaj woh mere saamne hai Toh aisa lag Raha kash yeh waqt yahi thamm sa ho(stopped) akihir kyu jab ye pata hone ki baadh bhi woh mujhse nafraat Karti ussey cops pasand hi Nahi,jab woh kitni rudley mujhse baat ki uski bhaava juth bhi Mein uske liye apna saara kaam chodkar yaha baitha hu, Sabse zarrori baat jab woh nachti thi toh uski ghano mein ek Ajeeb sa Dard ka Eshaas hua kya Hai iss sabka matlab,kya karoon mein....
He continuously staring Avni ♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomansLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??