30.💖Jaanam dekh lo mit ♥️gayi dhuriya 💖

1.2K 89 13
                                    

Recap: Avni remembered Neil's work to him without knowing him.... Rubina told Avni that Neil invited to dinner at night..

Hotel corridor;

Dd: thank u Bhabi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dd: thank u Bhabi.....
Avni: dd....
Dd realised what he told
dd: sorry madam...ji
Avni: toh aapke super cop ki hogayi meeting....
Just then Neil coming to his room, he saw Avni and dd while talking he smiled
Neil: yeh dd Avni se kya baat kar raha hain,kahin dd Avni Ko Bata toh na diya mein ussey.,...oh no saying he moved towards them but suddenly stopped thinking that, nahin dd ne mujhe se wada Kiya woh kuch nahin bolega avni Ko aur mein jaanta hu woh kabhi apna wadha nahin thodegaa Lekin woh Aisa kya baat kar Raha aur Avni itni Haas Kyun rahin hain....aaj tak mere saath bhi itni aache se baat nahin ki usne while he tried to move but he heard Avni and dd conversation....
Dd:haa madam Aap right time pe yaadh Kiya, Neil sir toh bhooli chuke the....
Thank you madam ji.
Just Neil stopped and listening them
Neil himself: yeh dd kis baat ke liye Avni Ko thank you bol raha hain aur Avni mujhe kya yaadh dilayaee..
Avnikoi baat Nahin jitna Neil ne mere liye kar Raha hain uske samne yeh kuch bhi nahin
Hearing this word from Avni Neil get happy....
Avni: aur waise bhi jis keliye Neil yaha ayaa hain Mein chaati hu woh uss kaam Mein Safal ho.... Mein nahin chaati meri wajah se yaa iss dance practice ki wajah se uske kaam Mein koi problem ho.... issliye tum bas mujhe yeh bata the raho usko duty pe kab kab hona zarrori Hain....
Dd: ok Bhabi...opps sorry madam ji
Avni: dd.......
After hearing Avni and dd conversation Neil get happy
And remembered when avni stop the practice.....
Neil in mind: aacha Laga Avni tum mere bare Mein kuch toh sochti ,tum sahi kaha jis kaam keliye Mein yaha Aya hu usskeliye mujhe tere saath bahut Zaroori hain Mein bhi Bhagwan se yahi maangta hu mere kaamna Puri ho..... Akhir tumare liye toh Mein Aya huu...
Avni: suno ek baat aur Neil Ko nahin pata chalna chayiea mujhe uske kaam ki baare mein pata hain
Dd: ji Madam
Dd and Avni Gave hi-fi to eachother.

Avni: suno ek baat aur Neil Ko nahin pata chalna chayiea mujhe uske kaam ki baare mein pata hain Dd: ji MadamDd and Avni Gave hi-fi to eachother

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

They both leave......

They both leave

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें