46.❤️Iss pyaar Ko kya 😍 Naam Doon❤️

1.5K 82 21
                                    

Recap: Avni tell Neil to marry Riya,Neil take oath that he will bring Avni in his life, Vidyut thinks now Avni is his junoon......

Morning;
Khanna's mansion;
Bebe went to Neil's room to see him, but he is not in his room,she called all the family members and inform.......
Prakash: Lekin kal raat toh Humare Saath hi Aya tha na bebe
Shweata: haa...
Bebe:haa,Aya toh tha Lekin Aab kamare mein nahin hai mujhe kal hi Laga tha jab se hum party se wapas ayeia jab se woh kuch pareshaan se lag Raha tha
Shweata: ohh,pls bebe phirse aap......ghuma phira ke aap Wahi haa jaate
Bebe: shweata..... saying that just then Neil entered the house,all looks him....
Shweata: Tillu....
saying shweata went towards Neil,and all family members goes behind....
Neil looks them....
Bebe: Neil kaha Gaya tha,bahar se haa Raha hai kya?
Neil: ji bebe,woh Mein kal raat apartment Gaya tha
Bebe: apartment Kyun?aur tumare Aankhein itni laal Kyun hai jaise lagta hai tum raat bar soya nahin aur bahut zyaada Roya ho.....
Neil just looked her,

Neil in his mind;Aab mujhe tab tak neendh nahi ayeegi bebe jab tak meri zindagi mujhe mil nahin jaati, Avni nahin miljaati waise bhi Manzil Door Aur Safar Bahut Hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Neil in his mind;
Aab mujhe tab tak neendh nahi ayeegi bebe jab tak meri zindagi mujhe mil nahin jaati, Avni nahin miljaati waise bhi Manzil Door Aur Safar Bahut Hai.....
Bebe: Neil kaha kogaya? Mein tumse kuch puuch Rahi hu tumare Aankhein itni Lal Kyun?
Neil: bebe woh.....
Shweata: ohh,bebe aap Ko itna bhi samaj nahi Aya,till u ki shaadi thei hogayi toh Apne doston ke saath kuch party warty Kiya hoga shyaad issliye teek se needh puri nahin hogi aap kuch bhi maat sochiyea naa...
Shweata:Lekin tumhe aaj kal kuch zyaada hi pata chalta hai
Neil: bebe,aap tension maat lejiyea mein teek hu mein fresh hokar aatha hu Saying he leaves......
All family members leave but Bebe ......
Bebe herself:
Yeh Neil Ko kya hua hai,kal raat se dekh Rahi hu kuch toh hua hai jab se shaadi ki announcement hua hai tab se kuch teek nahin lag Raha Akhir baat kya hai? Mujhe pata karna hoga saying she leaves......

Meheta's Mansion;
Avni's bedroom:

Meheta's Mansion;Avni's bedroom:

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें