Recap: Avnineil reached Mumbai, they tell about misti to family members Avnineil share some emotional and romantic moments together
Midnight
Avnineil room:
Neil become restless while sleeping he get dream of his pastenceHe just wake up and looked at Avni.... where she is in deep sleep, he will not disturb her he went out of the room,
He just walked towards old store room where it locked, he just take key and opened it.......
First he scared to go inside but he went in..........
He just take some greetings card, his eyes filled with tears
He looked at his old clothes where he was wearing 8years back...........!
He take a piece of photo seeing that he get emotional,His hands were shivering, he can't able to speak anything he just get stunned seeing her pic.......at lastly he tried to tell something.......
Neil: Juhi.........
While calling her name, in a minute his all past moments with her comes across in his vision......
He himself:
Agar yeh meri Manzil thi hi nahin toh Kyun usko meri zindagi mein Anne diya, Kyun aap mujhe Zindagi bhar keliye itna bada dardh de diya....Kyun?Khanna.....Kyun?
Just there someone kept hand on his shoulder....
Neil get shocked, for a while he thinks it's Avni.....!
Neil: Avni......
Saying he just turned towards seeing he just hugged
Yes it's none other than Bebe.....
She just looked at him and his where he hold juhi's pic.....
She just dragged the pic in his hand throw aside and take him with her she again locked the room......
Bebe just looking at him in angry mode.......
Just there Prakash and shweata comes there,
Seeing them,
Shweata: dekhiyea Prakash ji humhe Laga tha hum dono ko hi neendh nahin haa Rahi hai Lekin yaha toh bebe aur tillu Ko bhi neendh nahin haa Rahi hai saying she starts to laugh.....;
Again bebe gives angry look where Neil doesn't response any thing.....
Which Prakash noticed and stops shweata.
Prakash: kya hua bebe.....Saab kuch teek toh hai naa aap dono yaha itni raat Ko Yaha......
Bebe: mujhse kya pooch Raha hai pooch apni bete se woh itni raat mein uss store mein kya kar Raha tha.....
Shweata: store room.....
Bebe: haa joh hum haat saal pehele baandh Kiya tha....
Hearing bebe shweata and Prakash get shock
Shweata: uss store room mein......Tillu........
Saying she just looked at Neil....
Tillu tum waha Gaye the , Kyun Tillu Kyun? Woh bhi itni saal baadh woh bhi Aab jab Avni tumari Zindagi mein Hai......!
Prakash: ek minute shweata ji ...ek minute.....
Neil puttar hum kabhi bhi tum par koi dhabav nahin daale hamesha tumare Dil ki baatein sune hum, pehele bhi hum tumare hi Dil ki sune the aur aaj bhi......
Lekin Aisa kya hua jo haat saal baadh tumhe iss kamare mein Jaana pada .....jab ki tumare shaadi Avni se ho chuki hai jo tum khudh chuna Hai....kya yeh Saab Sahin Hai.....
Neil: dad aap logh jaise soch rahe hai waisa kuch bhi nahin
Bebe: toh kya hai Neil....itni raat Ko tum uss kamare mein gaye Kyun?
Shweata: bebe kuch pooch rahe hai tillu jawab Dena agar aisi baat Nahin hai toh tum kyu Gaye the uss store room Mein....kya reason hai joh Tim itni saal baadh uss kamare mein chala gaya!
Neil just seated on couch......
Neil: mein kya Karu mom...kya Karu jis ladki Ko mein apni zindagi se bhi zyaada chaata hoon joh ladki humare Rishtey Ko ek saaf aainaa ki Taraha Rakhna chaati hai aur mein ussi rishtey mein ek Raaz rakh Raha hoon....mujhe yeh bardaash hi nahin ho Raha hai ki mein apni Avni se ek raaz Rakha hoon.....joot bol Raha hoon,
All family members get shocked,.
Shweata: yeh kya kehe Raha hai tum Tillu.....iska matlab avni Ko tumare atith ki baare mein kuch nahin Jaanti....!
Neil nodded his head in no mode,.
Prakash: Neil tum yeh kya kehe rahe ho itni din hogaya tum Avni se iss baare mein kuch nahin kaha
Neil: kaha dad, kabhi haalathon aur kabhi kismat dono mauka hi nahin diya ...jab inn dono ne saath diya tabi ek Aisa baat pata Chali ki yeh baat batane ki himmat nahi juta paaya....
Prakash: kaunsi baat...?
Neil tells Avni's taughts regards this relationship....
All family members get shocked...!
Shweata: kya?.......
Bebe: jab itna Saab kuch jaante hue bhi tum aaj uss kamare mein gaye!
Neil: mein kya Karu bebe, kya Karu? Mein waha purane yaadhon Ko yaadh karne nahin Gaya tha aur waise bhi Aab meri jism mein sirf Avni hai aur uske saath bitaya pal hai bas issey lava mere Zindagi aur mere Dil mein aur kisi keliye Jaghaa nahin Hai....aur jab tak yeh Zindagi hai jab tak yeh saansei hai mein sirf Avni hi mera pyaar Hai....
Hearing Neil all get emotional,
Bebe: agar itna hi pyaar karte ho Avni se puttar toh Kyun iss phaano Ko khol Raha Hai...
Neil: mein kholna nahin chaata hoo bebe, Lekin Mujhe chinta toh sirf Avni ki hai sochta hoo Avni Ko Saab kuch Bata do, kahin ussey Aisa toh na laghe mein Ek Raaz rakh Raha hoon, ek pardha Rakh Raha hoo hamare beech,
Bebe: agar tu ussey batayega toh woh pareshaan hojaayegi aur puttar jo baat katham ho chuki hai uss keliye Kyun ussey pareshann karna hai, joh kuch bhi hua Issey badal toh nahin Sakte hai na hum, bas waqt ki saath aghee badhna Hai Zindagi Mein......puri Zindagi padi hai teri saamne, issliye beete hue baaton Ko bhul Jaana aur inn Saab mein hum Sab ki bhaliyiea aur khaas kar tumari aur Avni ki rishtey Mein.....
Shweata: haa Tillu bebe Sahin kehe rahin jo waqt beet Gaya uskeliye tum anewale kal Ko Kyun karab kar Raha .....Saab kuch jaante hue bhi Kyun tum avni Ko khona chaate ho
Hearing her last sentence Neil get panicked,.
Neil: nahin mom....Aisa maat kahiyea...agar iss Baar mein avni kho diya toh pagal ho jaaunga......mein uske Bina Jee nahin paaunga
Prakash: dekha Neil sirf Avni Ko khone ki baaton se tum bardash nahin kar paa rahe hai toh yeh Saab kis keliye......jab tum aaj mein kush hai toh beete hue kal Ko Kyun aaj ke Saamne Lana chaate ho.......!
Neil just listing all things,
Neil: sorry bebe, sorry mom, dad......mein bas ek pal keliye dar Gaya tha .....
jab meri Avni aaj mein mere saath kush hai mein Kyun ussey mere athith ki wajah se dukhi kardo...jo Aab katam ho chuke Hai....
Mein Avni Ko kuch nahin bataunga....kuch nahin.....!
Shweata: ek minute Tillu .....
Zindagi mein jaayega kaisa bhi pal ayeea iss baat Ko hamesha dhyaan rakhna ki avni tumse bepanaha pyaar Karti hai Anjaane mein hi Sahin uske Dil maat thodna Tillu aur saath bhi maat chodna!
Neil just nodded his head in yes mode and leave....
Shweata in teary eyes looking at the way Neil leaving
Bebe and Prakash looked at Eachother and get relaxed where the saw shweata in teary eyes,
Prakash: shweata ji kya baat hai Aap itna pareshann Kyun lagh rahe Hai
Shweata: bahut dar lagh Raha hai khaana Saab kahin mera Tillu phirse haat saal pehele wala Tillu na banjaayega na....
Bebe: kaisi baat kar rahi ho shweata Aisa kuch nahin hoga jo hua sau hua Lekin Aab Saab kuch teek hi hoga Aab hamare Neil ki Zindagi mein sirf aur sirf kushiya hi kushiya Hai......
Shweata just hope for good and leave......
Bebe looked at Raam ji idol and Radha Krishna idol....
Bebe: Meine shweata ko toh thasalli de di Lekin pata nahin aap kya soch kar Rakha hai iss ghar keliye....bas Prabhu mein aap se itna hi maang Sakti hoo ki mere bachon Ko hamesha saath aur kush rakhna saying she leaves....
Just then the fire lamp is off where is in front of Raam ji....
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??