Recap: Avni Neil fall together in water.
Neil finds avni.......❤️Tu safar mera
Hai tu hi meri manzil
Tere bina guzara
Ae dil hai mushkil💓
Neil continuously staring at avni.
Neil: Kaash yeh waqt yehi ruk jaye,pata nahi kyun tumhe Meri Aankhon mein Puri zindagi ke liye basana chaata hu.
Then suddenly Avni opened her eyes and get shocked seeing Neil Very close to her.Avni:tum atooo.
Neil:came into the sense, and realised he is very close to Avni so he go backwards.
Neil: tum teeko ho,
Avni nodded her head in yes way, still Neil staring avni
Avni: Aisa kya dekh rahe ho
Neil: smiled,kuch Nahi jab mein tumhe gaadi se jump karne ke liye bola tha toh tum kyun maana kiya I'm not wrong uss samay Tum kuch kahe Rahi thi. mein uss samay bahut panic tha teek se kuch nahi suna,aab bolo kya kehe Rahi thi.... Neil teasing her...Avni get shocked, shocked means just she doesn't want Neil remember her words what she said in car,she remembered "mein tumhe chodkar Nahi jaoungi Neil."
Neil:hello madam kaha kho gaye,Aab bataoo naa kya kehe Rahi thi
Avni:in mind thank God yeh kuch Nahi suna Hai.
Neil: hello madam mein aap se hi baat kar ha hu
Avni:akhir tumare problem kya hai pata Hai tum zaroorat se zyada baat karte ho aur Kyun na ho akhir police wala Hai, Lekin aab yeh toh soch hum yaha se kaise bahar nikale,dhur dhur tak koi rasta nazar Nahi haa raha hai bahu dher bhi hogaya,pata Nahi iss mobile ki network bhi Abhi jaana tha chalo Aab,she leaves.
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??