Hi friends I hope all is going well,
Thank u so much for liking the updates....
Thank u see you soon.Recap: Unfortunately, Avni's dance partner become fractured, knowing this Rubina suggest Avni make Neil as her Dance partner...
Hotel;
Avni and Rubina standing outside of Neil's room.
Rubina: chal Avni, Aab yaha kyun khadi Hai
Avni: Nahin,tum ek Baar phirse socho Naa kya Neil .....
Rubina: oh,ohhhh Avni tum bhi naa chaal Abhi
Avni: nahin Rubina tum jao,mein nahin aaungi...
Just then Neil feel something and move towards the door....
Rubina: Avni.....teeke tum maat jao mein hi jaakar baat karungi
Then Avni leave,just then Neil opened the door....
Rubina and Neil looked each other.Neil: aap yaha,
Dd looks her,and said Rubina ji
Rubina: ohh ohhh,yeh kya baat hui aap dono mujhe aise kyun dekh rahe ho,andhar toh bhulav
Neil:oh Iam sorry pls come in.
Rubina moved in.....
Neil: aap yaha kaise?
Rubina:ek minute yeh kya baat Hui,tum mujhe aap bhulakar Kyun baat karte ho,aur hai dd Mujhe ji kehekar baat karta Hai.
Arey Mein tum dono Ko paachis ki naani lagti hu kya?
Neil and dd smiled....
Neil: aise baat nahi baas hum apko...
Rubina: oh god phirse....
Toh kya ,dd mujhe ek baat batao kya Neil Avni se bhi asai hi baat karta Hain kya.
Dd: kaise.....
Rubina: arey,mere matlab woh Avni Ko bhi aap kehekar bhulata Hain kya?
Dd and Neil looked to eachother.
Dd nodded his head in no mode.......
Rubina: toh Mujhe se Aisa Kyun
Neil just smiled
Rubina: jaanti hu avni tere pyaar Hain Lekin Mein tumhare dost hu ... Dost se hum aise baat Nahin karte hain naa, Mein yeh toh nahi kehe Rahi hu naa tum jaise Avni ke saath kaise baat karte ho aisa Mujhe se baat Karo.
Dd and Neil looking surprised.
Rubina: dekho Neil dost issliye hote hain hum Bina ichkicha se unse khuli Maan se baat kar sakte hain,haa Mein jaanti hu hum doono Abhi Abhi Miley Lekin iska matlab yeh nahin tum mujhe aap kehekar bhulav Aab hum dost Hain,ek minute kahin sirf Mein hi tum dono Ko dost maanti yaa tum dono bhi...
Neil: okay sorry...aghe Aisa nahi hogi bas hum thoda dar rahe the Kahi hum tumse kuch kahe aur tumhe bura lag Gaye toh
Rubina: oh common neil,Iam not that type of girl agar mujhe kuch accha lagi Nahin toh Mein Wahi kehe dungi so don't worry so free feel to talk chill......
Dd: Rubina mam, sorry aghe Aisa Nahi hoga
Rubina Neil and smiled.
Neil: toh kya lengi....opps Sorry
Rubina smiled koi baat Nahin kuch baat toh karne ki kaushish toh ki warna hamesha mujh se dd hi baat karta Hain.
Neil: kuch logo coffee tea or juice
Rubina: no thanks
Neil: aise kaise nahin,dd green tea.... you drink it naa
Rubina smiled smiled and nodded her head in yes way.Three of them seated and then waiter comes and given tea and goes.....
Neil: Saab kuch teek Hai naa,
Rubina look him.
Neil: tum Avni se Milne gayi thi naa toh Aab seedha yaa Avni.....
Rubina: kuch bhi teek nahin hain Avni ke saath isliye Mein yaha ayii
Neil and dd get shocked..
Neil: Avni...... saying he just tried to get up Rubina stopped him
Rubina:arey phele mere baat toh puri suno
Neil: kya hua Avni Ko?
Rubina: Avni Ko kuch nahin hua bas woh aab dukhi Hain
Neil: dukh Mein hain,Lekin Kyun? Aaj subhe teeki toh thi kya Abhi tak Mujhe se naraz Hai kya meri koi baat ussey hurt kiya kya?
Rubina: yeh baghwan kya karo tum dono Ko kisi ek bhi dukhi ho toh dono ek dusre ka reason baana lete ho ...yeh kehe kar mere wajha se woh sad Hai saach mein Neil tumhe aise lagta hain tum Avni Ko hurt karsakte ho yaa Avni tumhe...
Neil nodded his head in no mode.
Dd smiled....
Neil: toh kisliye sad Hain...
Rubina: Kyun naa sad hogi,jis ki Karan se woh yaha ayii thi jis sapno Ko Udaan dene ayii thi Aab nahin hogi toh sad hogi naa.
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomanceLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??