119.LAMHE PYAAR KE🖤🖤🖤

50 7 1
                                    

Recap: Avni Neil spend a romantic moment together,,, as well as small nokh jokh were going, Neil talk to Avni about having their own chid but Avni ask time for better future of misti, Neil make Avni understand having their own kid will not affect misti future therefore Avni Neil plan for shimala on the occasion of Arnav & kushi wedding 💕❤️

Avni & Neil comes to Shimala for the occasion on ARNAV SING RAIZADHA WEDS KUSHI KUMARI GUPTHA❤️
Two days pass and now finally Arnav and Kushi's wait is over because finally there wedding date arrives...Neil,Avni and khanma's arrive at Shimla...Raizadha's comes to receive them and after meeting each other they set off for home.. when they reach home Avni just went and sat next to Neelamaa.........
Avni: maa......main bata nahi sakti ......Shimla wapas aake kitna achcha lag raha hai lekin Aab sab badla badla lag raha hai.........
Neelamaa: Sab waqai main badal gaya hai baccha...

 Neelamaa: Sab waqai main badal gaya hai baccha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tum jo yahan nahin rahin na...Yeh Shimla toh tumhare saath jeetha tha,par tumhare jaate hi Shimla ne jeena chod diya
Avni: aab yeh toh aapko pata tha phir bhi aapne muje mumbai bhej diya........
Neelamaa: Agar pata hota ki tumhare binna Shimla itna suna ho jaata toh main tumhe kabhi na bhejthi
Neil: kya Neelamaa aapko Shimla ki fikar hai apne bete ki nahi
Neelamaa: Arre Neil,agar tumhari fikar na hoti toh kya main apni bacchi ko apne se itni durr bhejthi?

 Neelamaa: Agar pata hota ki tumhare binna Shimla itna suna ho jaata toh main tumhe kabhi na bhejthi Neil: kya Neelamaa aapko Shimla ki fikar hai apne bete ki nahi Neelamaa: Arre Neil,agar tumhari fikar na hoti toh kya main apni bacchi ko apne se ...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yeh sab tumhare liye hi toh kiya hai kyunki main jaanti tha ki ek Avni hi hai jo tumhe woh har khushi deh sakti hai jiske tum haq daar ho..
Avni: waise sahi kaha aapne maa.......Neil ko sambhalna waqai mein bahot hi muskil hai,ghar pe main sambhalti hoon aur office mein Dd........ek hum hi hain jo isko sambhal lete hain...Agar koi aur hota toh pata nahin iska kya hota...
Kareena : Aur yeh mat poochiyea Aunty ki isko sambhalna kitna mushkil hai...
Neil: Tum dono mera mazaak udana band karoge...Aab maine aisa kya kardiya joh muje sambhalna itna mushkil hai
Avni: lo kareena  aab inhe nahi pata ki isne kya kiya kitne ziddi ho tum.....koi baat aaj tak meri aur gharwalon ki mante ho.........
Neil: Avni...Jhoot mat bolo...Maine aaj tak hamesha tumhari baat maani hai..
Avni: agar main jooth bol rahi hoon toh tum kareena se pucho.....woh bhi yahi kahegi  ki tum bahot ziddi ho......
Neil: kareena meri pyaari behehna kya main ziddi hoon?
Kareena : aab joh sach hai woh sach hai aur Avni Bhabi  bilkul thik keh rahi hai...Sorry bhai...
Neil looks at Avni for a moment then turns to Neelamaa ..
Neelamaa: sorry Neil majority votes jeeta hain saying she also just pulling his leg's
Neil: Neela maa main thoda thak gaya hoon...Kuch dher araam karne ja raha hoon...saying
He takes the bags and goes to his room..
Kareena: bhabi ........dekha kitna ziddi hai abhi bhi ziddi ki tarah hamari baat nahi man raha hai
Avni: lagta hai naraz hai main zara dekhe ke aati hoon.........
Neelamaa: sirf dekhna mat balke manakar  bhi lana, bechare ka dil kamakaa tum dono ne dukhaya aur uss mein mujhe bhi shamil kara diya
Avni: haa maa bas  abhi usko maanakar laathi hoo teeke saying,she runs to his room........he was sat on the bed when he sees her...He looked at her and then just rested his head back on the bed and closed his eyes..
Avni: kya hua Neil, meri baat ka itna bura laga lekin maine jo kaha woh sach tha,,,,,,
He didn't say anything neither react..
Avni: Neil tum bacho se bhi zyaada ziddi ho.........

(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें